अरविंद केजरीवाल  

(Search results - 276)
  • National7, Aug 2020, 7:56 AM

    80 साल पुराने घर में रहते हैं केजरीवाल, इस वजह से गिरी छत, बाल-बाल बचे सीएम

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर में एक बड़ा हादसा होते-होते टला है। सिविल लाइन्स में उनके घर की छत का एक हिस्सा भारी बारिश के कारण गिर गया। इस हादसे में अच्छी बात ये है कि किसी को कोई चोट नहीं आई है।

  • <p>अरविंद केजरीवाल</p>
    Video Icon

    National6, Aug 2020, 8:28 PM

    मिनिट गिन रहीं हैं दरिंदगी की शिकार बच्ची सांसें, डॉक्टर से मिले केजरीवाल,पूछा ये सवाल

    वीडियो डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची से मिलने एम्स पहुंचे।  इस दौरान उन्होंने डाक्टरों की टीम से बच्ची की हालात के बारे में पूछा, साथ ही परिवार वालों को हर संभव मदद का भरोसा देते हुए 10 लाख रुपये की ऐलान किया। 

  • <p>दिल्ली सरकार ने COVID-19 रोगियों के इलाज के लिए 'प्लाज्मा बैंक' शुरू करने का फैसला किया है इस बात की जानकारी खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी है। इसमें जो भी व्यक्ति कोरोना वायरस को मात देकर ठीक हुआ है वो अपना प्लाज्मा दे सकता है.सरकारी और प्राइवेट दोनों अस्पतालों को प्लाज्मा दिया जाएगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगो से अनुरोध किया के ज्यादा से ज्यादा प्लाज्मा डोनेट करें।</p>
    Video Icon

    Video29, Jun 2020, 3:09 PM

    कोरोना से जंग में केजरीवाल का एक और कदम, ऐसा करने वाला पहला राज्य बनेगा दिल्ली

    दिल्ली सरकार ने COVID-19 रोगियों के इलाज के लिए 'प्लाज्मा बैंक' शुरू करने का फैसला किया है इस बात की जानकारी खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी है। इसमें जो भी व्यक्ति कोरोना वायरस को मात देकर ठीक हुआ है वो अपना प्लाज्मा दे सकता है.सरकारी और प्राइवेट दोनों अस्पतालों को प्लाज्मा दिया जाएगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगो से अनुरोध किया के ज्यादा से ज्यादा प्लाज्मा डोनेट करें।

  • Video Icon

    National27, Jun 2020, 6:45 PM

    एशिया का सबसे बड़ा कोविड19 सेंटर हुआ तैयार, 10 हजार से ज्यादा बेड

     दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. दिल्ली के राधास्वामी व्यास छतरपुर में 10,000 से ज्यादा बेड वाले कोविड केयर सेंटर की शुरुआत हो रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संयुक्त रूप से इस कोविड-19 सेंटर का जायजा लेने पहुंचे।  

  • Other States23, Jun 2020, 4:57 PM

    कोरोना की आयुर्वेदिक टैबलेट लाकर दुनिया को चौंकाने वाले बाबा रामदेव का यह अंदाज आपको याद है या भूल गए

    नई दिल्ली. सारी दुनिया में हाहाकार मचाने वाले कोरोना संक्रमण की दवा को लेकर कई रिसर्च चल रहे हैं। लेकिन योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने कोरोनिल नाम से आयुर्वेदिक टैबलेट लाकर सबको चौंका दिया है। यह दुनिया की पहली आयुर्वेदिक दवा है। बाबा रामदेव का दावा है कि क्लीनिकल ट्रायल में 7 दिन में इस दवा से 100% मरीज ठीक हुए हैं। इस दवा की 280 मरीजों पर केस स्टडी की गई थी। बताया गया कि इसे लेने से 3 दिन में 69% मरीज ठीक हुए। वहीं किसी की भी मौत नहीं हुई। तीन दवाओं की यह किट 600 रुपए में उपलब्ध होगी। यह 7 दिनों में मार्केट में उपलब्ध होगी। इसे पतंजलि रिसर्च इंस्टीट्यूट और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (निम्स) यूनिवर्सिटी, जयपुर ने मिलकर बनाया है। यह तो हुई दवा की बात। 54 वर्षीय बाबा रामदेव की कोशिशों से ही हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाने लगा है। इसकी शुरुआत 2015 से हुई थी। दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार के खिलाफ छेड़े गए आंदोलन में भी बाबा रामदेव ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था। बाबा रामदेव अपने हंसमुख व्यक्तित्व के कारण भी जाने जाते हैं। बात मीडियो को इंटरव्यू देने के दौरान की हो या किसी कार्यक्रम की..बाबा रामदेव का अंदाज हमेशा सुर्खियों में आ जाता है। देखिए बाबा रामदेव की जिंदादिली को दिखातीं कुछ तस्वीरें..

  • Video Icon

    National15, Jun 2020, 7:42 PM

    अरविंद केजरीवाल ने कहा, सोशल मीडियो पर दिल्ली में फिर से लॉकडाउन की खबर झूठी

    कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में लॉकडाउन बढ़ाने की चर्चा पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट किया है- 'लोग दिल्ली में लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर फिलहाल कोई योजना नहीं है।'

  • <p>corona,corona delhi news,corona delhi update,corona delhi cases<br />
corona delhi update today,corona delhi news live,corona delhi cases today,corona delhi today,corona delhi hotspot,corona delhi affair,corona delhi active case,corona delhi app,corona delhi ambedkar hospital,corona delhi aap,corona delhi app download,coronavirus a delhi,corona delhi bulletin,corona delhi beds,coronavirus delhi bulletin,covid 19 delhi bar council,corona beer delhi price,corona beer delhi,corona banned delhi,delhi covid bulletin,corona delhi containment,corona delhi cantt,corona delhi containment zones,corona delhi contact no<br />
 </p>

    National15, Jun 2020, 2:38 PM

    दिल्ली में दोबारा लॉकडाउन लगेगा या नहीं? अरविंद केजरीवाल ने साफ-साफ दिया जवाब

    दिल्ली में लॉकडाउन होगा या नहीं, इसपर सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने साफ किया कि लॉकडाउन लगाने का कोई प्लान नहीं है। बता दें कि कुछ दिन से सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल हो रहे हैं कि दिल्ली में लॉकडाउन लगने वाला है। मैसेज में यह भी बताया जा रहा है कि 18 जून से सख्त लॉकडाउन लगने वाला है। 
     

  • <p>Amit Shah, CM Kejriwal, corona epidemic, corona infection, corona death<br />
 </p>

    National13, Jun 2020, 6:45 PM

    दिल्ली : बढ़ते कोरोना को रोकने के लिए कल अमित शाह की केजरीवाल के साथ बैठक, निगमों के मेयरों के साथ भी चर्चा

    दिल्ली में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक बुलाई है। कल सुबह 11 बजे होने वाली इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल सहित गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी शामिल रहेंगे।

  • <p>deepika singh</p>
    Video Icon

    Celebs12, Jun 2020, 10:07 PM

    दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, डॉक्टर्स ने नहीं किया एडमिट, केजरीवाल से मांगी मदद

    वीडियो डेस्क। धारावाहिक दिया और बाती हम में संध्या का किरदान निभाने वाली दीपिका सिंह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गुहार लगाई है। दरअसल दिपिका सिंह की मां को कोरोना वायरस हुआ है। 

  • National10, Jun 2020, 12:51 PM

    दिल्ली में क्यों आने वाला है कोरोना का बड़ा संकट, केजरीवाल ने कहा, मैं खुद स्टेडियम-हॉल्स तैयार कराऊंगा

    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आने वाले समय में राज्य में कोरोना तेजी से फैलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पास आपस में लड़ने का वक्त नहीं है। हम आपस में लड़ेंगे तो कोरोना जीत जाएगा। हमें कोरोना को हराना है।

  • <p>cm kejriwal</p>
    Video Icon

    National8, Jun 2020, 2:22 PM

    दिल्ली सीएम केजरीवाल को किया आइसोलेट, हो सकते हैं कोरोना के लक्षण!

    वीडियो डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब हो गई हैं। उन्हें बुखार और गले में खराश की शिकायत है। 

  • <p>Sir Ganga Ram Hospital, Sir Gangaram Hospital Corona, Corona Epidemic, Delhi Hospital, Corona, Corona Death, Arvind Kejriwal, CM Kejriwal, Chief Minister Kejriwal<br />
 </p>

    National6, Jun 2020, 5:56 PM

    क्या सर गंगाराम हॉस्पिटल ने बेडों की कालाबाजारी की? पहले तो केजरीवाल ने चेतावनी दी फिर लिया एक्शन

    कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए दिल्ली सरकार ने सर गंगाराम हॉस्पिटल पर एफआईआर दर्ज करा दी है। हॉस्पिटल पर आरोप है कि वह लोगों को सुविधाएं नहीं दे रहा है और बेडों की कालाबाजारी कर रहा है। 

  • <p>delhi</p>

    National6, Jun 2020, 1:15 PM

    दिल्ली के अस्पतालों पर क्यों भड़क गए केजरीवाल, सबके सामने कहा, एक-एक हॉस्पिटल के मालिक को बुला रहा हूं

    नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ऐप पर दिल्ली के सभी अस्पतालों की जानकारी है लेकिन दिल्ली के कुछ अस्पताल बेड की गलत जानकारी दे रहे हैं। उन्होंने कहा, प्राइवेट अस्पतालों को कोरोना के मरीजों को भर्ती करना पड़ेगा। अगर नहीं करेंगे तो हम सख्त कार्रवाई करेंगे। बिना लक्षण वाले या हल्के लक्षण वाले टेस्ट करवाने के लिए न जाएं। अगर सभी टेस्ट करवाने जाएंगे तो बहुत दिक्कत होगी किसी भी संदिग्ध मरीज को इलाज से मना नहीं किया जाएगा। टेस्ट अस्पताल कराएगा। अगर टेस्ट पॉजिटिव आता है तो कोरोना वॉर्ड में एडमिट होगा, नहीं तो सामान्य वॉर्ड में इलाज होगा। आज आदेश जारी कर रहे हैं।
     

  • <p>arvind kejriwal twitter,arvind kejriwal age,arvind kejriwal news,arvind kejriwal contact no,arvind kejriwal wikipedia,arvind kejriwal son,arvind kejriwal daughter,arvind kejriwal family,arvind kejriwal awards,arvind kejriwal address,arvind kejriwal assets,arvind kejriwal and rss,arvind kejriwal aam aadmi party,arvind kejriwal app,arvind kejriwal as pm,arvind kejriwal biography,arvind kejriwal book<br />
arvind kejriwal biography in hindi,arvind kejriwal born,arvind kejriwal belongs to which party,arvind kejriwal bjp,arvind kejriwal brother,arvind kejriwal birth chart,arvind kejriwal children,arvind kejriwal cost,arvind kejriwal car,arvind kejriwal cartoon,arvind kejriwal cabinet,arvind kejriwal constituency,arvind kejriwal cases,arvind kejriwal delhi,arvind kejriwal date of birth, coronavirus india,coronavirus usa,coronavirus tips,coronavirus vaccine,coronavirus mumbai,coronavirus symptoms<br />
coronavirus italy,coronavirus china,coronavirus update,coronavirus india update,coronavirus america<br />
coronavirus astrology,coronavirus australia,coronavirus agra,coronavirus assam,coronavirus app,coronavirus ahmedabad,coronavirus active cases in india,a coronavirus is a kind of common infection ina coronavirus worldometer </p>

    National2, Jun 2020, 2:23 PM

    कोरोना से बचना है तो ये ऐप डाउनलोड कर लें, घर बैठे बताएगा कि दिल्ली में इलाज के लिए कहां बेड खाली है

    नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर लोगों से चिंता न करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। हमने पर्याप्त व्यवस्था कर ली है। हमने लोगों के लिए आईसीयू, बेड और वेंटिलेटर का इंतजाम किया हुआ है। उन्होंने कहा, हमने ये जानकारी देने के लिए एक ऐप बनाया है कि किस प्राइवेट और सरकारी अस्पताल में कितने बेड खाली हैं और कितने भरे हुए हैं। सुबह 10 बजे और शाम 6 बजे इसे अपडेट किया जाएगा। गुगल प्ले स्टोर से इसे Delhi Corona के नाम से डाउनलोड कर सकते हैं। 8800007722 व्हाट्स ऐप से भी इसे डाउनलोड किया जा सकता है। delhifightscorona.in/beds के नाम से इसका एक वेब पेज भी बनाया गया है।  
     

  • National26, May 2020, 8:22 AM

    दिल्ली के तुगलकाबाद में भीषण आग, 200 से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक, फिलहाल कोई हताहत नहीं

    दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में बीती रात आग लगने से अफरा तफरी मच गई। आग तुगलकाबाद गांव की झुग्गियों में लगी थी। बताया जा रहा है कि एक के बाद एक सिलसिलेवार तरीके से सिलेंडर फटने से आग तेजी से फैली। इस हादसे में 200 से ज्यादा झुग्गियां और गोदाम जलकर खाक हो गए।