आईपीएल 2020  

(Search results - 69)
  • undefined

    CricketJan 19, 2021, 9:45 AM IST

    IPL के दौरान इस खिलाड़ी ने खोया था अपना पिता को, 3 महीने बाद बेटे के रूप में लौटे पापा

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 (IPL2020) के दौरान पिता को खोने के 3 महीने बाद मनदीप सिंह (Mandeep Singh) के घर किलकारी गूंजी है। उनके घर में बेटे का जन्म हुआ हैं। बता दें कि पिछले साल आईपीएल के दौरान किंग्स 11 पंजाब की ओर से खेलते हुए मनदीप सिंह ने अपने पिता को खो दिया था। लेकिन इस बार सय्यैद मुश्ताक अली ट्रॉफी (syed mushtaq ali trophy 2021) उनके लिए लकी रही। एक तरफ जहां पंजाब की कमान संभाल रहे मनदीप ने सोमवार को 99 रनों की नाबाद पारी खेली, तो वहीं दूसरी ओर बेटे के रूप में उनके घर पिता का जन्म हुआ। मनदीप ने अपने पापा बनने की खबर खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

  • undefined

    CricketNov 17, 2020, 1:54 PM IST

    बिना प्रेस की टीशर्ट और पुराने बॉक्सर में नजर आए विराट कोहली, देखते ही लोगों ने बीवी से दूरी का मार दिया ताना

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। दिवाली से पहले ही टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी। जहां टीम फिलहाल क्वारंटाइन पीरियड में है और इस दौरान प्रैक्टिस भी कर रही है। इस बीच कप्तान विराट कोहली की हालात देख फैंस को उनपर तरस आ गया और उन्होंने कहा की बीवी के बिना कैसी हालात हो गई। दरअसल, आईपीएल 2020 के दौरान अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहे कोहली फिलहाल अपनी प्रेग्नेंट वाइफ से दूर है। ऐसे में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसपर फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि इसमें कोहली ने बिना प्रेस की हुई टी-शर्ट पहन रखी है।

  • undefined

    CricketNov 14, 2020, 1:30 PM IST

    सीएसके को मिला नया लीडर ! पूर्व कोच संजय बांगर का बयान- इस विदेशी खिलाड़ी को मिल सकती है टीम की कमान

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आईपीएल के दौरान टीम की कप्तानी से हटने के संकेत दे दिए थे। उनके इस ऐलान के बाद अब नए कप्तान को लेकर एक नाम सामने आया है। भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर का मानना ​​है कि एमएस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी दक्षिण अफ्रीका के स्टार फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) को सौंप सकते हैं। दरअसल आईपीएल 2020 में सीएसके के कमजोर प्रदर्शन के बाद कई जगह टीम की आलोचना हुई थी, कई लोगों ने एमएस धोनी की कप्तानी पर भी सवाल उठाए थे। अब ये बात लगभग तय मानी जा रही है कि 2021 के आईपीएल में धोनी टीम की कप्तानी नहीं करेंगे।

  • undefined

    CricketNov 13, 2020, 1:13 PM IST

    ऊपर से नीचे प्लास्टिक से कवर दिखा दुबई से लौटा ये खिलाड़ी, बेटी का चेहरा देख पहचान पाए लोग

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद कई क्रिकेटर्स सिडनी रवाना हो गए। वहीं, कुछ प्लेयर्स वापस इंडिया आ गए, उन्हीं में से एक है मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। लेकिन इस दौरान उन्हें कोई पहचान नहीं पाया, क्योंकि वो और उनकी पत्नी पीपीई किट पहने थे। ऊपर से नीचे तक प्लास्टिक से कवर रोहित को लोगों ने उनकी बेटी को देखकर पहचान पाए, लेकिन बेटी को मास्क और किट नहीं पहनाने को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 11:01 PM IST

    पत्नी बच्चे से दूर इस तरह कटे पंड्या के ढाई महीने, लंबे बालों में पहुंचे हार्दिक का सीरीज में ऐसे बदला लुक

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 का खिताब मुंबई इंडियंस ने अपने नाम कर लिया। बैक टू बैक मुंबई ने आईपीएल में दूसरी जीत दर्ज की है। इसके साथ ही वो पहली ऐसी टीम बन गई है, जो 5 बार आईपीएल जीती है। टीम के स्टार प्लेयर हार्दिक पंड्या ने इस सीजन सर्जरी के चलते बॉलिंग तो नहीं की लेकिन बैट से शानदार कमाल दिखाया। मुश्किल वक्त में हमेशा टीम के लिए उन्होंने कम बॉलों में ज्यादा रन बनाएं। आईपीएल के पूरे सीजन में वह अपने परिवार से दूर रहें। अपने 21 दिन के बच्चे को छोड़कर क्रिकेट के लिए वह उससे और पत्नी से दूर रहें और अब आने वाले समय में भी ऑस्ट्रेलिया दौरे के चलते वो अपने परिवार से नहीं मिल पाएंगे। ऐसे में उनका छोटू अगस्त्य अपने पापा को पहचानने में भी कंन्फ्यूज हो जाएगा, क्योंकि हार्दिक आईपीएल में आए तो लंबे बाल लेकर थे, लेकिन अब टकले हो गए हैं। पूरे आईपीएल उनका लुक किस तरह से बदला आइए आपको बताते हैं।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 9:59 PM IST

    IPL फाइनल के मैदान में उतरते ही रोहित शर्मा में बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड, मात्र 8 रन बनाकर बनाया ऐसा कीर्तिमान

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2020 कई मायनों में अलग है। जहां इस साल कोरोना की वजह से ये सीरीज दुबई में खेली गई, वहीं इस साल भी हर बार की तरह कई रिकॉर्ड बने। साथ ही कई सारे रिकॉर्ड टूटे भी। आईपीएल 2020 के फाइनल में जैसे ही मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा दिल्ली के खिलाफ मैदान में उतरे वैसे ही उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड बना डाला। रोहित शर्मा का ये दो सौवां मैच था। आईपीएल में दो सौ मैच खेलने वाले रोहित शर्मा दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले ये रिकॉर्ड सिर्फ धोनी के नाम था। लेकिन अब इस लिस्ट में मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा भी शामिल हो गए हैं। 

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 5:12 PM IST

    मैच से ठीक पहले होटल रूम में हार्दिक ने उतारे कपड़े, सेमी-न्यूड तस्वीर के साथ लिखी ऐसी बात

    आईपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला आज शाम साढ़े 7 बजे मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। इस फाइनल की ख़ास बात ये है कि पहली बार दिल्ली ने इसमें जगह बनाई है। वहीं पहली ही बार में उसका मुकाबला चार बार की चैंपियन से होने वाला है। मुंबई इंडियंस ने इस मैच के लिए तैयारी कर ली है। उनकी पूरी कोशिश होगी दिल्ली को हराकर विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर लें। वहीं दिल्ली इस चैंपियन टीम को पटखनी दे इतिहास रचने के फेर में होगी। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalNov 10, 2020, 3:48 PM IST

    आईपीएल और तेजस्वी का रह चुका है पुराना कनेक्शन...

    आज क्रिकेट और राजनीति के क्षेत्र में अनुभव और युवा के बीच मुकाबले का विजेता घोषित किया जाएगा। आईपीएल में जहां चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और पहली बार फाइनल खेलने वाली दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने होगी। वहीं बिहार चुनाव में 15 साल से सत्ता के शिखर पर रहे नीतीश कुमार और युवा तेजस्वी यादव के बीच कुर्सी के लिए मुकाबला है। बात करें महागठबंधन के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार और राजद के अध्यक्ष तेजस्वी यादव की तो उनका दोनों ही क्षेत्रों से संबंध रहा है। राजनीति में अपनी पैठ बनाने में लगे 31 वर्षीय तेजस्वी इससे पहले क्रिकेट के मैदान में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 6:29 AM IST

    IPL 2020: 5वीं बार खिताब अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी मुंबई, दिल्ली पहली बार फाइनल में

    IPL 2020 का फाइनल मैच आज शाम दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स आज IPL में अपना पहला फाइनल खेलने उतरेगी। वहीं उसके सामने डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस होगी।

  • undefined

    IPLNov 9, 2020, 1:09 PM IST

    बहुत ही हॉट है इस छोटे कद वाले क्रिकेटर का गर्लफ्रेंड, सोशल मीडिया पर भिड़ा था प्यार का पेंच

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ आईपीएल 2020 के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी जगह बना ली। वहीं, दूसरी तरफ टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 9 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। टीम के फाइनल में आने के बाद भी पिछले कुछ मैचों से उनका शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। पिछली आठ पारियों में पृथ्वी शॉ ने महज 49 रन बनाए हैं, यही वजह है कि रविवार को आईपीएल के सेमीफाइनल मुकाबले में उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई। पृथ्वी शॉ की जगह मार्कस स्टॉयनिस ने शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत की। खराब फॉर्म से जूझ रहे पृथ्वी शॉ के जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं उनके लेडी लव के बारे में। कुछ समय पहले ही शॉ एक लड़की के साथ नाम जुड़ने के बाद से और ज्यादा चर्चा में आए हैं। दरअसल दोनों की प्रेम कहानी का खुलासा अभी नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों की माने तो दोनों के बीच डेटिंग-शेटिंग चल रही है।

  • undefined

    IPLNov 9, 2020, 10:29 AM IST

    जब मैच के बीच में बच्चे की तरह बीवी से लिपट गए थे मुकेश अंबानी, टीम को इस तरह करते दिखे थे चीयर

    स्पोर्ट्स डेस्क : दुबई में चल रहे आईपीएल 2020 (IPL2020) के फाइनल पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। ये मैच 10 नवंबर को दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में 4 बार की चैपिंयन मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई के पास 5वीं बार खिताब जीतने का मौका है। मुंबई के मैच में अक्सर हम टीम की मालकिन नीता अंबानी  (Nita Ambani) और उनके बेटों को चीयर करते देखते हैं। लेकिन टीम के ओनर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) कम ही बार टीम का मैच देखने आए है। लेकिन जब 7 साल पहले वो मुंबई को सपोर्ट करने मैदान पर पहुंचे थे, तो टीम को जीतता देख किसी बच्चे की तरह अपनी पत्नी ने लिपट गए थे। 

  • undefined

    IPLNov 2, 2020, 10:38 AM IST

    आईपीएल 2020 में धोनी का आखिरी मैच, संन्यास की अफवाह उड़ने पर दिया जवाब

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके की कप्तानी से हटने के संकेत दे दिए है। धोनी से स्पष्ट किया कि हमें अपने खिलाड़ियों में थोड़ा बदलाव करके अगले 10 साल की योजना बनानी होगी। अब समय अगली पीढ़ी को जिम्मेदारी देने का है। हालांकि अपने आगे खेलने पर धोनी ने कहा कि यह उनका इस फ्रेंचाइजी की तरफ से आखिरी मैच नहीं है।

  • <p>IPL के 13वें सीजन के 52वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया</p>

    NationalOct 31, 2020, 7:32 PM IST

    हैदराबाद ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया, छठवीं जीत के साथ टॉप 4 में बनाई जगह

    IPL के 13वें सीजन के 52वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स की सीजन में यह छठवीं जीत है। टीम पॉइंट्स टेबल के टॉप-4 में पहुंच गई है। इसी के साथ हैदराबाद प्ले-ऑफ की चौथी टीम की रेस में सबसे आगे हो गई। शारजाह के मैदान पर बेंगलुरु ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 121 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में हैदराबाद ने 14.1 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 121 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

  • <p>अगले माह होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन कर लिया गया है। ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने सोमवार को भारतीय टीम का चयन कर लिया। वीडियो-कॉन्फ्रेंस के माध्यम से समिति ने बैठक की।&nbsp;</p>

    CricketOct 26, 2020, 11:01 PM IST

    ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित हुई इंडियन टीम, फिटनेस के चलते रोहित शर्मा को आराम, केएल राहुल टीम में शामिल

    अगले माह होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन कर लिया गया है। ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने सोमवार को भारतीय टीम का चयन कर लिया। वीडियो-कॉन्फ्रेंस के माध्यम से समिति ने बैठक की। 

  • undefined
    Video Icon

    CricketOct 25, 2020, 1:14 PM IST

    ईस्ट ऑर वेस्ट, धोनी इज दी बेस्ट

    कोरोनावायरस के चलते आईपीएल 2020 पर शुरुआत में काफी संशय के बादल मंडरा रहे थे लेकिन आखिरकार बीसीसीआई ने इसे दुबई में करवाने का फैसला किया। और हर बार की तरह इस बार भी ऐसा लगा था कि चेन्नई एक मजबूत टीम की तरह उभरेगी, लेकिन टूर्नामेंट के शुरू होते ही सुरेश रैना के कथित होटल विवाद के चलते उनका प्रतियोगिता को छोड़ जाना टीम के मालिक तक को पसंद नहीं आया। इसके बाद जब टूर्नामेंट शुरू हुआ तो टीम भी कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई और धोनी भी फॉर्म में नहीं दिखे। बस फिर क्या था हमारे देश के जितने भी सस्ते एक्सपर्ट हैं लग गए धोनी को ट्रोल करने। तो हमने लगाई उन ट्रोलर्स की क्लास, आईए देखते हैं कैसे।