केजरीवाल  

(Search results - 557)
  • National7, Aug 2020, 12:44 PM

    शराब के ठेके पर जाने से पहले जान लें नया टाइम टेबल, अब इतने घंटे तक ही खुलेगी दुकानें, केजरीवाल ने लिया फैसला

    कोरोना महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया था, जिसमें सभी कारोबारों को बंद कर दिया गया था। इस दौरान महज जरूरी सामान की दुकानें ही खुला करती थीं। हालांकि, स्थिति थोड़ी कंट्रोल में आने के बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

  • National7, Aug 2020, 7:56 AM

    80 साल पुराने घर में रहते हैं केजरीवाल, इस वजह से गिरी छत, बाल-बाल बचे सीएम

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर में एक बड़ा हादसा होते-होते टला है। सिविल लाइन्स में उनके घर की छत का एक हिस्सा भारी बारिश के कारण गिर गया। इस हादसे में अच्छी बात ये है कि किसी को कोई चोट नहीं आई है।

  • <p>अरविंद केजरीवाल</p>
    Video Icon

    National6, Aug 2020, 8:28 PM

    मिनिट गिन रहीं हैं दरिंदगी की शिकार बच्ची सांसें, डॉक्टर से मिले केजरीवाल,पूछा ये सवाल

    वीडियो डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची से मिलने एम्स पहुंचे।  इस दौरान उन्होंने डाक्टरों की टीम से बच्ची की हालात के बारे में पूछा, साथ ही परिवार वालों को हर संभव मदद का भरोसा देते हुए 10 लाख रुपये की ऐलान किया। 

  • <p>Arvind Kejriwal, Diesel Rate, Petrol Rate, Delhi Cabinet, Delhi Diesel Rate, Delhi Petrol Rate, Delhi CM, Delhi CM Arvind Kejriwal</p>

    National30, Jul 2020, 12:15 PM

    दिल्ली में पेट्रोल से महंगा हो गया था डीजल, केजरीवाल ने लिया बड़ा फैसला, सीधे 8.36 रुपए घटा दिए दाम

    दिल्ली में अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला किया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, दिल्ली की कैबिनेट ने आज ये फैसला किया है कि डीजल पर वैट को 30 प्रतिशत से घटाकर 16.75 प्रतिशत किया जाए। इससे दिल्ली में डीजल के दाम प्रति लीटर 8.36 रुपये कम हो जाएंगे और 82 रुपए प्रति लीटर मिलने वाला डीजल 73.64 रुपए में मिलेगा।

  • <p>Corona, Corona epidemic in Delhi, Corona, Delhi CM, CM Arvind Kejriwal, Kejriwal Speech</p>

    National27, Jul 2020, 4:35 PM

    अर्थव्यवस्था पटरी पर लाने के लिए केजरीवाल की बड़ी पहल, नौकरी देने और नौकरी चाहने वालों के लिए एक मंच

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक रोजगार पोर्टल जारी किया और इसके साथ ही व्यापारियों, उद्योगपतियों और लोगों से दिल्ली की अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने की अपील की।

  • National24, Jul 2020, 8:26 AM

    अब केजरीवाल ने सुनाई गुड न्यूज, बोले- हर्ड इम्युनिटी की ओर बढ़ी दिल्ली, जानिए क्या है?

     कोरोना वायरस को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक अच्छी खबर सुनाई है। उन्होंने दावा किया है कि दिल्ली में करीब एक तिहाई लोग कोरोना से मुकाबले के लिए इम्युनिटी हासिल कर चुके हैं। केजरीवाल ने कहा, दिल्ली अब हर्ड इम्युनिटी की ओर बढ़ रही है। 

  • <p>Corona epidemic, corona figure, corona in uttar pradesh, corona in delhi, corona in rajasthan, corona in odisha</p>

    National22, Jul 2020, 7:16 PM

    कोरोना महामारी के खिलाफ केजरीवाल का बड़ा प्लान, दिल्ली में हर महीने होगा सिरो सर्वे

    देश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश से आए आंकड़े चौंकाने वाले हैं। यहां पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,308 नए मामले सामने आए हैं। सक्रिय मामलों की कुल संख्या 20,825 है। अब तक कुल 33,500 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं और 1,263 लोगों की संक्रमण से मौत हुई है। 

  • बेटे को पढ़ाते हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया।

    Careers12, Jul 2020, 11:18 AM

    केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान: दिल्ली की सभी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं रद्द, बच्चों की जान से कोई समझौता नहीं

    डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के इस बयान से छात्रों की परेशानी अब दूर होंगी। इससे पहले दिल्ली उच्च न्यायालय ने गुरुवार को दिल्ली विश्वविद्यालय को एक हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दिया था, जिसमें फाईनल ईयर अंडरग्रेजुएट एग्जाम का शेड्यूल दिया गया हो। 

  • <p>दिल्ली सरकार ने COVID-19 रोगियों के इलाज के लिए 'प्लाज्मा बैंक' शुरू करने का फैसला किया है इस बात की जानकारी खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी है। इसमें जो भी व्यक्ति कोरोना वायरस को मात देकर ठीक हुआ है वो अपना प्लाज्मा दे सकता है.सरकारी और प्राइवेट दोनों अस्पतालों को प्लाज्मा दिया जाएगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगो से अनुरोध किया के ज्यादा से ज्यादा प्लाज्मा डोनेट करें।</p>
    Video Icon

    Video29, Jun 2020, 3:09 PM

    कोरोना से जंग में केजरीवाल का एक और कदम, ऐसा करने वाला पहला राज्य बनेगा दिल्ली

    दिल्ली सरकार ने COVID-19 रोगियों के इलाज के लिए 'प्लाज्मा बैंक' शुरू करने का फैसला किया है इस बात की जानकारी खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी है। इसमें जो भी व्यक्ति कोरोना वायरस को मात देकर ठीक हुआ है वो अपना प्लाज्मा दे सकता है.सरकारी और प्राइवेट दोनों अस्पतालों को प्लाज्मा दिया जाएगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगो से अनुरोध किया के ज्यादा से ज्यादा प्लाज्मा डोनेट करें।

  • Video Icon

    National27, Jun 2020, 6:45 PM

    एशिया का सबसे बड़ा कोविड19 सेंटर हुआ तैयार, 10 हजार से ज्यादा बेड

     दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. दिल्ली के राधास्वामी व्यास छतरपुर में 10,000 से ज्यादा बेड वाले कोविड केयर सेंटर की शुरुआत हो रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संयुक्त रूप से इस कोविड-19 सेंटर का जायजा लेने पहुंचे।  

  • <p><br />
Delhi Corona Beds, Delhi Testint & Isolation, Delhi Oximeter & Oxygen Controller, Delhi Plasma Therapy, Delhi Survey & Screening, Delhi Sero Logical Survey, Delhi CM, Arvind Kejriwal, Corona In Delhi, Corona Infection</p>

    National27, Jun 2020, 12:57 PM

    तेजी से बढ़ रहा कोरोना, फिर भी केजरीवाल ने कहा, घबराए नहीं, इन 5 हथियारों से वायरस को खत्म कर दूंगा

    नई दिल्ली. भारत में कोरोना के 5 लाख से ज्यादा केस आ चुके हैं। 15 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र के बाद दिल्ली सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। दिल्ली में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। दिल्ली में कोरोना के 77 हजार से ज्यादा केस हैं। 2492 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उन्होंने कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए 5 हथियार बनाए हैं, जिनसे वे कोरोना को हरा देंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि कोरोना कब हारेगा, लेकिन हारेगा यह निश्चित है। 

  • Other States23, Jun 2020, 4:57 PM

    कोरोना की आयुर्वेदिक टैबलेट लाकर दुनिया को चौंकाने वाले बाबा रामदेव का यह अंदाज आपको याद है या भूल गए

    नई दिल्ली. सारी दुनिया में हाहाकार मचाने वाले कोरोना संक्रमण की दवा को लेकर कई रिसर्च चल रहे हैं। लेकिन योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने कोरोनिल नाम से आयुर्वेदिक टैबलेट लाकर सबको चौंका दिया है। यह दुनिया की पहली आयुर्वेदिक दवा है। बाबा रामदेव का दावा है कि क्लीनिकल ट्रायल में 7 दिन में इस दवा से 100% मरीज ठीक हुए हैं। इस दवा की 280 मरीजों पर केस स्टडी की गई थी। बताया गया कि इसे लेने से 3 दिन में 69% मरीज ठीक हुए। वहीं किसी की भी मौत नहीं हुई। तीन दवाओं की यह किट 600 रुपए में उपलब्ध होगी। यह 7 दिनों में मार्केट में उपलब्ध होगी। इसे पतंजलि रिसर्च इंस्टीट्यूट और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (निम्स) यूनिवर्सिटी, जयपुर ने मिलकर बनाया है। यह तो हुई दवा की बात। 54 वर्षीय बाबा रामदेव की कोशिशों से ही हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाने लगा है। इसकी शुरुआत 2015 से हुई थी। दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार के खिलाफ छेड़े गए आंदोलन में भी बाबा रामदेव ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था। बाबा रामदेव अपने हंसमुख व्यक्तित्व के कारण भी जाने जाते हैं। बात मीडियो को इंटरव्यू देने के दौरान की हो या किसी कार्यक्रम की..बाबा रामदेव का अंदाज हमेशा सुर्खियों में आ जाता है। देखिए बाबा रामदेव की जिंदादिली को दिखातीं कुछ तस्वीरें..

  • National22, Jun 2020, 1:17 PM

    हम चीन से दो युद्ध लड़ रहे, एक सीमा पर और दूसरा चीनी वायरस से और हम दोनों जीतेंगे: केजरीवाल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, हम चीन के खिलाफ दो युद्द लड़ रहे हैं। पहला भारत चीन बॉर्डर पर और दूसरा चीन से आए वायरस के खिलाफ। हमारे 20 जवान पीछे नहीं हटे। हम भी पीछे नहीं हटेंगे और दोनों युद्ध जीतेंगे।

  • Video Icon

    National15, Jun 2020, 7:42 PM

    अरविंद केजरीवाल ने कहा, सोशल मीडियो पर दिल्ली में फिर से लॉकडाउन की खबर झूठी

    कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में लॉकडाउन बढ़ाने की चर्चा पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट किया है- 'लोग दिल्ली में लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर फिलहाल कोई योजना नहीं है।'

  • <p>corona,corona delhi news,corona delhi update,corona delhi cases<br />
corona delhi update today,corona delhi news live,corona delhi cases today,corona delhi today,corona delhi hotspot,corona delhi affair,corona delhi active case,corona delhi app,corona delhi ambedkar hospital,corona delhi aap,corona delhi app download,coronavirus a delhi,corona delhi bulletin,corona delhi beds,coronavirus delhi bulletin,covid 19 delhi bar council,corona beer delhi price,corona beer delhi,corona banned delhi,delhi covid bulletin,corona delhi containment,corona delhi cantt,corona delhi containment zones,corona delhi contact no<br />
 </p>

    National15, Jun 2020, 2:38 PM

    दिल्ली में दोबारा लॉकडाउन लगेगा या नहीं? अरविंद केजरीवाल ने साफ-साफ दिया जवाब

    दिल्ली में लॉकडाउन होगा या नहीं, इसपर सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने साफ किया कि लॉकडाउन लगाने का कोई प्लान नहीं है। बता दें कि कुछ दिन से सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल हो रहे हैं कि दिल्ली में लॉकडाउन लगने वाला है। मैसेज में यह भी बताया जा रहा है कि 18 जून से सख्त लॉकडाउन लगने वाला है।