खेल समाचार  

(Search results - 13)
  • <p>तूफानी बल्लेबाजी कर गेंदबाजों में खौफ पैदा करने वाले बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। साल 2003 में न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के तत्कालीन कप्तान सौरव गांगुली ने उन्हें रन बनाने की हिदायत दी थी। यही नहीं रन न बनाने पर उन्हें टीम से बाहर निकालने की भी हिदायत दी गई थी। ये खुलासा टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने किया है।<br />
 </p>

    Cricket2, Jul 2020, 1:08 PM

    तूफानी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग को इस कप्तान ने दी थी हिदायत, 'टीम में रहना है तो रन बनाओ'

    तूफानी बल्लेबाजी कर गेंदबाजों में खौफ पैदा करने वाले बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। साल 2003 में न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के तत्कालीन कप्तान सौरव गांगुली ने उन्हें रन बनाने की हिदायत दी थी। यही नहीं रन न बनाने पर उन्हें टीम से बाहर निकालने की भी हिदायत दी गई थी। ये खुलासा टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने किया है।
     

  • Jason Holder

    Cricket28, Jun 2020, 6:46 PM

    सैमी और क्रिस गेल के बाद रंगभेद पर फूटा जेसन होल्‍डर का गुस्सा, की फिक्सिंग व डोपिंग जैसी कड़ी सजा की मांग

    इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के नस्लवाद-रोधी कोड के तहत नियमों का तीन बार उल्लंघन करने से किसी खिलाड़ी पर आजीवन प्रतिबंध लग सकता है। इस महीने की शुरुआत में सैमी और गेल ने कहा कि उन्होंने नस्लभेदी टिप्पणियों का अनुभव किया है। 

  • Cricket27, Jun 2020, 4:42 PM

    13 साल की उम्र से फैन थे पुजारा; अब बांधे तारीफों के पुल- द्रविड़ ने मुझे सिखाया क्रिकेट के अलावा भी है LIFE

    स्पोर्ट डेस्क.   भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें गजब की काबिलियत है। वे नए खिलाड़ियों की मेंटल सिचुएशन को अच्छी तरह से समझते हैं और उसी के मुताबिक उनकी मदद भी करते हैं। पुजारा ने यह बात क्रिकेट वेबसाइट क्रिकेइंफो से कही। पुजारा ने कहा, ‘‘मैं भाग्यशाली हूं, क्योंकि जब मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया, तब द्रविड़ मेरे आसपास मौजूद थे। वे इस स्तर पर पहुंच चुके थे कि मुझे बता सकते थे और उन्होंने मुझे बताया भी कि अपने आप से क्या उम्मीद करना चाहिए।’’

  • Cricket27, Jun 2020, 3:43 PM

    पाकिस्तानी क्रिकेटर्स में फैला कोरोना; हफीज तीन दिन में पॉजिटिव, निगेटिव और फिर पॉजिटिव, उड़ रहा मजाक

    इस्लामाबाद.  इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की 29 सदस्यीय टीम को 29 जून को रवाना होना है। इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सभी खिलाड़ियों का 20 और 25 जून को दो बार कोरोना टेस्ट कराया। इसमें मोहम्मद हफीज समेत 10 खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए। हफीज ने पहली रिपोर्ट के बाद परिवार के साथ खुद के खर्चे पर टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव निकली। पीसीबी ने जब दूसरा टेस्ट कराया, तब सूत्रों के मुताबिक हफीज की रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव पाई गई। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट अब दुनियाभर में मजाक बन गया है।
     

  • Cricket9, Jun 2020, 2:07 PM

    टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना हुई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम, पहुंचते ही क्वारनटीन हो जाएंगे खिलाड़ी

    वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा कि मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड पहुंचने पर पूरी टीम अलग-थलग कर दी जाएगी ओर उनका फिर से कोविड-19 के लिए परीक्षण किया जाएगा।

  • Cricket8, Jun 2020, 4:36 PM

    99 रन पर सचिन तेंदुलकर को आउट किया तो इस खिलाड़ी को मिली मर्डर की धमकी, 9 साल बाद खोली जुबान

    नई दिल्ली.  कोरोना के कारण लॉकडाउन के बीच क्रिकेट में रोजाना नए खुलासे हो रहे है। अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ने कई साल बाद खुद को मिली धमकियों का खुलासा किया है। तेज गेंदबाज टिम ब्रेसनेन ने दावा किया है कि 2011 में ओवल टेस्ट के दौरान महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को 100वें अंतरराष्ट्रीय शतक से से पहले ईआउट करने पर उन्हें और ऑस्ट्रेलियाई अंपायर रॉड टकर को जान से मारने की धमकी मिली थी। सचिन तेंदुलकर इस मैच में शतक से चूक गए थे और अगर वह शतक बना लेते तो यह उनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100वां शतक होता। टिम ब्रेसनेन ने 9 साल बाद अपनी जुबान खोली है- 

  • 4. ಡ್ಯಾರನ್ ಸ್ಯಾಮಿ

    Cricket7, Jun 2020, 12:55 PM

    विंडीज के वर्ल्ड चैंपियन कप्तान डैरेन सैमी का खुलासा- ‘IPL में भी है नस्लवाद, मुझे और परेरा को बुलाते थे कालू'

    कैरेबियाई टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान डैरेन सैमी ने कहा कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल में नस्लभेदी टिप्पणी का सामना किया है। सोशल मीडिया पर शनिवार को एक मोबाइल का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसे डैरेन सैमी के मोबाइल का बताया जा रहा है।

  • Cricket2, Jun 2020, 3:48 PM

    मम्मी-पापा के लाडले रहे हैं सचिन तेंदुलकर शेयर की पुरानी तस्वीर, इमोशनल मेसेज पढ़ गदगद हो उठे फैंस

    सचिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर, ब्लैक ऐंड वाइट इस फोटो में वह अपने माता-पिता की गोद में लेटे हुए हैं। 

  • Cricket2, Jun 2020, 2:46 PM

    लाइव वीडियो में जातिसूचक शब्द के साथ गाली दे बैठे सलामी बल्लेबाज, भड़के लोगों ने कहा ‘युवराज सिंह माफी मांगो’

    ट्विटर पर एक हैशटैग चलाया जा रहा है, जिसमें #युवराज_सिंह_माफी_मांगो की मांग की जा रही है। इस हैशटैग के साथ हजारों की संख्या में लोग युवराज सिंह को भला-बुरा कह रहे हैं और माफी मांगने को लेकर कह रहे हैं। 

  • Cricket1, Jun 2020, 1:56 PM

    शादी से पहले पापा बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या शेयर की गर्भवती मंगेतर की फोटो, कोहली से मिला ऐसा रिएक्शन

    नई दिल्ली.  भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या पिता बनने वाले हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। पंड्या ने यह खबर सुनाकर अपने तमाम फैंस को सरप्राइज दिया। हाल ही में पांड्या ने मंगेतर की प्रेग्नेंसी अनाउंस की । हार्दिक और नताशा के ये गुड न्यूज़ अनाउंस करते ही सोशल मीडिया बधाई संदेशों से पटा नजर आ रहा है। अभिनेत्री नताशा की गर्भवती वाली फोटो काफी वायरल हो रही है। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है और अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है। हम जल्द ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं।'

  • <p><strong>സച്ചിന്‍ ടെന്‍ഡുല്‍ക്കര്‍</strong></p>

<p>ഏകദിനത്തിലും ടെസ്റ്റിലും ഒരു മികവ് കാണിച്ച താരമാണ് മുന്‍ ഇന്ത്യന്‍ താരം സച്ചിന്‍ ടെന്‍ഡുല്‍ക്കര്‍. 100 അന്താരാഷ്ട്ര സെഞ്ചുറികള്‍ അദ്ദേഹത്തിന്റെ അക്കൗണ്ടിലുണ്ട്. എന്നാല്‍ ഒരു ടി20 മത്സരം മാത്രമാണ് സച്ചിന്‍ കളിച്ചിട്ടുള്ളത്. 2006ല്‍ ജൊഹന്നാസ്ബര്‍ഗില്‍ ഇന്ത്യയുടെ അരങ്ങേറ്റ ടി20 മത്സരത്തിലായിരുന്നത്. ദക്ഷിണാഫ്രിക്കയ്‌ക്കെതിരെ ആയിരുന്നു മത്സരം. വിരേന്ദര്‍ സെവാഗിനൊപ്പം ഓപ്പണറായി ഇറങ്ങിയ സച്ചിന്‍ പത്ത് റണ്‍സ് മാത്രമാണ് നേടാന്‍ സാധിച്ചത്. ഇില്‍ രണ്ട് ബൗണ്ടറികളുണ്ടായിരുന്നു. ചാള്‍ ലാങ്‌വെല്‍ഡറ്റിന്റെ പന്തില്‍ സച്ചിന്റെ വിക്കറ്റ് തെറിച്ചു. മത്സരത്തില്‍ ഇന്ത്യ ജയിച്ചു. പിന്നാലെ 2007ല്‍ നടന്ന ടി20 ലോകകപ്പില്‍ യുവതാരങ്ങള്‍ക്ക് അവസരം നല്‍കുന്നതിന്റെ ഭാഗമായി സച്ചിന്‍ പിന്മാറി.</p>

    Cricket22, May 2020, 3:53 PM

    क्रिकेट के लाखों फैंस के लिए बुरी खबर: इस साल T20 वर्ल्ड कप टलना तय

     क्रिकेट प्रशासकों, खास तौर पर आईसीसी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से जुड़े अधिकारियों के सामने बड़ा सवाल है कि आखिर अब टी 20 वर्ल्ड कप कब करवाया जाएगा?

  • Cricket17, May 2020, 12:48 PM

    आफरीदी ने PM मोदी को कहा डरपोक, अब गंभीर ने दिया मुंहतोड़ जवाब कहा- 16 साल के बच्चे भीख मत मांग

    नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने पीएम मोदी और कश्मीर को लेकर फिर से विवादित बयान दिया है। अपने देश में आफरीदी कोरोना आपदा के समय मसीहा बने घूम रहे थे। चर्चा में बने रहने के लिए वो वो लगातार कश्मीर मुद्दे और पीएम मोदी को निशाना बना रहे हैं। हाल में सामने आए एक वीडियो में आफरीदी कश्मीर और भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आए। आपरीदी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह पीएम मोदी को डरपोक कह रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने कश्मीर मुद्दे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर काफी जहर उगला था, जिसके बाद टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर रहे गौतम गंभीर ने उन्हें ट्विटर पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

  • Cricket13, May 2020, 2:11 PM

    रमजान में शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर कीं बोल्ड तस्वीरें, डांस वीडियो के बाद ट्रोल्स को चिढ़ाया

    नई दिल्ली. क्रिकेटर मोहम्मद शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां इस समय काफी सुर्खियों में हैं। वो लॉकडाउन में खाली वक्त में सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को मजे चखा रही हैं। लोग उनकी तस्वीरों और डांस वीडियो को लेकर ट्रोल कर रहे थे उल्टा हसीन जहां ने ट्रोलर्स को चिढ़ाना शुरू कर दिया है। अब हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर बवाल मचा दिया है। उन्होंने कई सारी फोटो शेयर की हैं जिसमें वो वेस्टर्न आउटफिट के साथ कुछ एक्पोजिंग पोज देती भी नजर आ रही हैं। बहरहाल इन तस्वीरों पर क्रिकेटर शमी की पत्नी को तारीफ भरे कमेंट्स मिल रहे हैं। 

     

    आइए देखते हैं क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां (Cricketer Mohd Shami Wife Haseen Jahan's Photos) की ये खूबसूरत तस्वीरें-