बीजेपी  

(Search results - 991)
  • undefined

    Madhya PradeshJan 21, 2021, 8:34 PM IST

    उमा भारती ने जेपी नड्डा से की यह बड़ी डिमांड, CM शिवराज को लेकर कही ये बड़ी बात

    उमा भारती ने ट्वीट कर कहा-कोरोना काल के लॉकडाउन के समय पर लगभग शराबबंदी की स्थिति रही इससे यह तथ्य स्पष्ट हो गया है कि अन्य कारणों एवं कोरोना से लोगों की मृत्यु हुई किंतु शराब नहीं पीने से कोई नहीं मरा।

  • undefined

    Uttar PradeshJan 21, 2021, 2:16 PM IST

    कांग्रेस का दावा-तांडव पर मचे बवाल के पीछे बीजेपी का हाथ

    अजय राय ने कहा कि जिस तरीके से ओवैसी ने बीजेपी की मदद की, उसके बारे में उत्तर प्रदेश की जनता जान गई है।  वो बीजेपी की टीम बी के रूप में काम कर रहे हैं। भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपने आधिकारिक बयान में कह चुके है कि ओवैसी ने बीजेपी की बिहार में मदद की, अब पश्चिम बंगाल व यूपी में मदद करने आ रहे है।
     

  • undefined

    Uttar PradeshJan 19, 2021, 8:31 PM IST

    नसीमुद्दीन सिद्दीकी और रामअचल राजभर भेजे गए जेल, बीजेपी नेता की बेटी को कहे थे अपशब्द

    साल 2016 में बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने बीएसपी प्रमुख मायावती को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। विवाद बढ़ने के बाद दयाशंकर सिंह फरार हो गए थे. जिसके बाद उन्हें बिहार के बक्सर से गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने भी मायावती और नसीमुद्दीन सिद्दीक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।
     

  • undefined

    MaharashtraJan 19, 2021, 7:45 PM IST

    एक जीत ऐसी भी: पति सरपंच का चुनाव जीता तो पत्नी ने उसे कंधे पर उठाकर घुमाया, जश्न के आगे सब भूल गई

    जैसे ही पत्नी को पता चला कि उसका पति चुनाव में जीत गया है तो वह नाचने लगी। उसने पहले पति का तिलक किया फिर गले में माला पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद उससे रहा नहीं गया और पति को कंधे पर उठाकर गांव के चक्कर लगाने लगी। 

  • undefined

    NationalJan 18, 2021, 5:53 PM IST

    अब अरुणाचल में 4.5 किमी अंदर घुसकर चीन ने बसा लिया गांव, सेटेलाइट तस्वीर ने मचाया हड़कंप

    ईटानगर, अरुणाचल प्रदेश. भूटान में घुसपैठ करने के बाद चीन द्वारा भारत की सीमा में घुसकर अपना गांव बसाने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इसकी एक सेटेलाइट तस्वीर सामने आई है। इसमें बताया जा रहा है कि चीन ने अरुणाचल प्रदेश की सीमा में करीब 4.5 किमी अंदर घुसकर यह गांव  बसा लिया। इसमें 101 घर नजर आ रहे हैं। चीन का यह गांव अरुणाचल प्रदेश के ऊपरी सुबनसिरी जिले के गांव त्‍सारी चू गांव में बसाया गया है। इसे भारत की सुरक्षा को बड़ा खतरा माना जा रहा है। इस मामले में बीजेपी सांसद सुब्रमण्‍यन स्‍वामी ने कहा है कि वे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से बातचीत करेंगे। टीवी चैनल एनडीटीवी ने इस खबर को प्रकाशित किया है। बता दें कि अरुणाचल प्रदेश भारत और चीन के बाद लंबे समय से विवाद का कारण रहा है। सेटेलाइट से ली गई इस तस्वीर को विशेषज्ञों के पास भेजा गया है, ताकि हकीकत सामने आ सके। हालांकि शुरुआत में वे भी इसकी पुष्टि कर रहे हैं। आगे पढ़िए क्या है अरुणाचल प्रदेश को लेकर विवाद...

  • undefined

    NationalJan 18, 2021, 5:21 PM IST

    बंगाल में घमासान: बीजेपी के रोड शो पर TMC कार्यकर्ताओं ने बरसाए पत्थर, कइयों के सिर फूटे

    मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ ही TMC कार्यकर्ताओं ने दिखाया गुस्सा। टॉलीगंज में अधिकारी के रोड शो पर जमकर पथराव, कई भाजपा कार्यकर्ता घायल। उपद्रवियों ने गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। टीमएससी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की रैली रोककर हमला किया। इस घटना के वीडियो फुटेज सामने आए हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshJan 18, 2021, 12:40 PM IST

    UP MLC election के लिए नामांकन, 12 सीटों में 10 पर बीजेपी की नजर, इन नेताओं को मिला है मौका

    विधान परिषद चुनाव के लिए मतदान 28 जनवरी को होना है। आज नामांकन का अंतिम दिन है। बसपा तथा कांग्रेस के साथ ही किसी निर्दलीय के नामांकन न दाखिल करने की स्थिति में नाम वापसी के दिन यानी 21 जनवरी को ही भाजपा के दस तथा समाजवादी पार्टी के दो प्रत्याशियों को निर्वाचन का प्रमाण पत्र भी मिल जाएगा।

  • undefined

    BollywoodJan 16, 2021, 7:36 PM IST

    नुसरत जहां ने दिया विवादास्पद बयान, बोलीं- अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उल्टी गिनती शुरू

    मुंबई/कोलकाता। बंगाली एक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक विवादित बयान दिया है। टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने बीजेपी को कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक बताया है। इसके साथ ही नुसरत ने ये भी कहा कि बीजेपी हिंदू-मुस्लिम के बीच दंगे कराती है। अगर यह पार्टी सत्ता में आ गई तो समझो कि मुस्लिमों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।

  • undefined

    BollywoodJan 16, 2021, 4:54 PM IST

    सैफ अली खान की फिल्म 'तांडव' को लेकर बवाल, सीरिज पर लगे हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाने के आरोप

    सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीरीज पर हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाने के आरोप लगने के बाद अब इसे बैन करने के लिए सोशल मीडिया पर मांग तेज हो गई है। आम लोगों के साथ ही अब इसके लिए बीजेपी के कई नेता भी आगे आ रहे हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    BiharJan 15, 2021, 6:13 PM IST

    रूपेश हत्याकांड: पत्रकारों के एक तीखे सवाल पर भड़क गए सीएम नीतीश कुमार, कहा- जंगलराज भूल गए क्या?

    वीडियो डेस्क। बिहार के पटना में इंडिगो के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के बाद नीतीश सरकार सवालों के घेरे में है। सूबे में बढ़ते अपराध के मामलों को लेकर बीजेपी-जेडीयू की सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इस बीच नीतीश कुमार पत्रकारों के सवाल पर खफा हो गए और भड़कते हुए पत्रकारों से पूछा कि जंगलराज भूल गए क्या? नीतीश कुमार ने पत्रकारों से कहा कि अपराध पर कार्रवाई हो रही है, यह भूलना नहीं चाहिए। रूपेश कुमार की हत्या बेहद दुखद है। मामले की जांच हो रही है।

     

    रुपेश सिंह हत्याकांड

    इंडिगो के मैनेजर रुपेश सिंह के कातिल 35 घंटे बाद भी आजाद हैं। पुलिस अबतक हत्यारों का सुराग लगाने में अबतक नाकाम रही है। ये मामला अब राजनीतिक मुद्दा बन गया है. विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर है। जिसके बाद सीएम नीतीश ने की डीजीपी से स्टेट्स रिपोर्ट तलब की है। इस बीच रुपेश की हत्या के बाद उनके गांव छपरा में मातम पसरा हुआ है। मंगलवार को रूपेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

  • undefined

    CricketJan 14, 2021, 8:47 AM IST

    BJP सांसद ने हनुमा विहारी को बताया 'क्रिकेट का हत्यारा', अब इस तरह मिला जवाब की हो गई बोलती बंद

    स्पोट्स डेस्क : बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो (union minister Babul Supriyo) ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच हनुमा विहारी की बल्लेबाजी को लेकर तंज कसा था और लिखा था कि '109 गेंद खेलकर 7 रन बनाए! ये बहुत ही भयानक है, हनुमा बिहारी (Hanuma Vihari) ने भारत की जीत के एतिहासिक मौके को खत्म कर दिया है, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है।' इस पर अब विहारी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ऐसा क्या लिखा कि उनके साथी खिलाड़ी अश्विन भी ठहाके मारकर हंसने लगे और सोशल मीडिया पर इसे ट्वीट ऑफ द ईयर कहा जाने लगा, आइए आपको बताते हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshJan 10, 2021, 7:04 PM IST

    BJP से 3 बार के विधायक बीच सड़क पिटते रहे, कान पकड़ मांगते रहे माफी..लड़की के साथ की थी ऐसी हरकत

    मायाशंकर पाठक भारतीय जनता पार्टी के तीन बार विधायक रह चुके हैं। फिलहाल वह एमपी इंस्टीट्यूट एंड कंप्यूटर कॉलेज के नाम से इंटर कॉलेज चला रहे हैं। एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि पाठक ने अपने ऑफिस में उसके साथ अश्लील हरकत की थी। 

  • undefined
    Video Icon

    HaryanaJan 10, 2021, 4:39 PM IST

    Video: हरियाणा के करनाल में किसानों और पुलिस के बीच झड़प, नहीं उतरने दिया सीएम का हेलिकॉप्टर

    वीडियो डेस्क।  हरियाणा (Haryana) के करनाल जिले के कैमला गांव में बीजेपी (BJP)  की तरफ से बुलाई गई किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) रैली में किसानों और पुलिस के बीच झड़प के बाद राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने गांव का दौरा रद्द कर दिया है।  मुख्यमंत्री खट्टर को इस कार्यक्रम में किसानों को संबोधित करना था । यहां मनोहर लाल खट्टर का एक कार्यक्रम होना था, लेकिन वहां बड़ी संख्‍या में किसान पहुंच कर नारेबाजी करने लगे। इस पर पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया है, साथ ही आंसू गैस के गोले भी दागे हैं। ये किसान कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे। करनाल के इस गांव में आयोजित महापंचायत में खट्टर कृषि कानूनों के फायदे गिनाने वाले थे। वहां आए सैकड़ों किसानों ने न केवल उन्‍हें काले झंडे दिखाए, बल्कि नारेबाजी भी की।  कैमला गांव में 'किसान महापंचायत रैली' को संबोधित करने के लिए पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर के हेलिकॉप्टर को किसानों ने नहीं उतरने दिया।

  • undefined
    Video Icon

    NationalJan 10, 2021, 11:13 AM IST

    जनता के बीच पहुंचे जेपी नड्डा का हुआ जोरदार वेलकम, बोले- बंगाल में प्रशासन का राजनीतिकरण हो रहा

    वीडियो डेस्क। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। उन्होंने श्रीराधा गोविंद मंदिर में पूजा की। उन्होंने बंगाल में एक मुट्ठी चावल अभियान की भी शुरुआत की। इस मुहिम के तहत भाजपा का राज्य के 73 लाख किसानों से जुड़ने का उद्देश्य है। नड्डा लगातार दूसरे महीने पश्चिम बंगाल प्रवाास पर हैं। पिछले महीने बंगाल यात्रा के दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ था। उसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल गए थे।
     

  • <p>jp nadda</p>
    Video Icon

    NationalJan 9, 2021, 5:39 PM IST

    ममता के गढ़ में जेपी नड्डा की हुंकार, ढोल नगाड़ों की थाप पर यूं थिरके लोग... भव्य स्वागत देख गद गद हुए नेता

    वीडियो डेस्क। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) शनिवार को पश्चिम बंगाल के एक दिन के दौरे पर बर्धमान पहुंचे। वहां उन्होंने श्रीराधा गोविंद मंदिर में पूजा की। उन्होंने बंगाल में एक मुट्ठी चावल अभियान की भी शुरुआत की।