महाराष्ट्र  

(Search results - 1059)
  • Video Icon

    Hatke9, Aug 2020, 4:06 PM

    मुंबई में घूमता दिखा 10 फीट का अजगर

    मुंबई के एक फुटपाथ पर एक विशाल अजगरको देखा गया।  

  • Video Icon

    Hatke9, Aug 2020, 10:16 AM

    मुंबई में बारिश से सड़कें बनीं नदी, लोगों ने बसों से कूदकर की स्विमिंग, IAS ने शेयर किया वीडियो

    महाराष्ट्र  में मुंबई में भारी बारिश हुई जिससे रेल की पटरियों और सड़कों पर जलभराव होने लगा। इस कारण लोकल ट्रेन तथा बस सेवाएं बाधित हो गई।

  • National8, Aug 2020, 2:22 PM

    सुशांत केस: CBI जांच के विरोध में महाराष्ट्र सरकार, कहा-'केंद्र ने बिहार सरकार की सिफारिश मानकर गलत किया'

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। ये केस सुलझने के बजाय बस उलझता जा रहा है। ऐसे में बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र ने मामले को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया है। इसी बीच महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल किया है।

  • Video Icon

    Maharashtra7, Aug 2020, 3:33 PM

    मुंबई में भारी बारिश के बीच पेड़ पर लगी आग, सामने आया शॉकिंग वीडियो

    महाराष्ट्र के मुंबई और अन्य इलाकों में लगातार भारी बारिश के बाद निचले इलाकों में पानी भर गया है। 

  • Maharashtra7, Aug 2020, 11:03 AM

    मुंबई में आफत की बारिश...100 की स्पीड से चल रही हवाएं, खतरनाक तरीके से मचल उठा समुद्र, देखें PHOTOS

    मुंबई, महाराष्ट्र.  मायानगरी में पिछले दिनों से लगातार बारिश ने हाहाकार मचा दिया है। लैंडस्लाइड से रास्ते जाम हो गए। घरों में पानी भर गया, रेलवे ट्रैक डूबने से ट्रेनें रोकी गईं हैं। मौसम विभाग के अनुसार 46 वर्ष बाद अगस्त में मुंबई में ऐसी बारिश हुई है। निचले इलाके डूबे हुए हैं। मौसम विभाग ने आगे भी इसी तरह की बारिश का अलर्ट जारी किया है। कोल्हापुर, रायगढ़ और रत्नागिरी में भारी बारिश चलते नदियों में जल स्तर तेजी से बढ़ रहा है। किसी भी आपदा से निपटने एनडीआरएफ की 16 टीमें राज्यभर में तैनात की गई हैं। अकेले 4 टीमें कोल्हापुर भेजी गई हैं। पेडर रोड पर तूफानी हवाओं की वजह से पहाड़ का एक हिस्सा टूटकर सड़क पर बिखर गया। घटनास्थल पर सीएम उद्धव ठाकरे के साथ राज्य मंत्री आदित्य ठाकरे भी पहुंचे। मुंबई में 107 किमी/घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं। इससे समुद्र की लहरें खतरनाक तरीके से उछाल भरने लगीं। आगे देखें कुछ तस्वीरें...

  • <p><br />
 एसपी सिटी विनय तिवारी के साथ हुई घटना के बाद पटना पुलिस की टीम मुंबई में छिपकर चार दिन से जांच कर रही थी। सुशांत सुसाइड केस की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को दी गई है।</p>

    Bihar6, Aug 2020, 7:24 PM

    महाराष्ट्र की 'गिरफ्त' में IPS विनय तिवारी, बिहार के DGP ने पूछा- ये बता दो, अब छोड़ोगे कि नहीं

    बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि 'हम लोग तो छोटे से छोटे अदालत का आदेश मानते हैं। सुप्रीम कोर्ट का आदेश नहीं मानने की हमारी औकात नहीं है। एक सीजेएम के आदेश को भी मानते हैं। न्यायालय की एक गरीमा है। अगर वो गरीमा समाप्त हो जाएगी तो लोकतंत्र बचेगा नहीं। सर्वोच्च न्यायालय में पूरे देश की आस्था है और आप उसकी बात को नहीं मानते हैं।'

  • Video Icon

    Maharashtra6, Aug 2020, 7:02 PM

    इन 20 तस्वीरों में देखें कैसे मायानगरी पर बरपा इंद्र का कहर

    बारिश के कारण पूरे मुंबई में बाढ़  जैसे हालात हैं। इससे सबसे अधिक प्रभावित दक्षिण मुंबई के इलाके हैं। बिगड़ते मौसम को देखते हुए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने लोगों से निवेदन किया था कि वह घरों में ही रहें। उन्होंने कहा था कि अगर बहुत जरूर ना हो तो घर से बाहर निकलने से बचे। मुंबई पर फिलहाल दोतरफा मार चल रही है। एक तरफ कोरोनावायरस का संकट है तो दूसरी तरफ बारिश ने कहर मचाया है।

  • Maharashtra6, Aug 2020, 6:26 PM

    मुंबई बारिश की एक तस्वीर ऐसी भी: सड़कों पर रखे गैस सिलेंडर..कई घरों में 3 दिन से नहीं जले चूल्हे तक

    मुंबई (महाराष्ट्र). मुंबई में पिछले तीन से जारी बारिश ने कई रिकॉड तोड़ दिए हैं। गुरुवार को भी हल्की बारिश जारी है। मायानगरी पूरी तरह से सराबोर हो चुकी है। कई इलाकों में पानी इस कदर भर गया कि लोगों की किचन तक का सामान बह गया है। तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह लोग गैस सिंलेडर को सड़क पर स्टूल रखने को मजबूर हो गए हैं। वहीं पानी के तेज बहाव में बाइक से लेकर कई कार तक खिलौनों की तरह तैरती नजर आईं।

  • Maharashtra6, Aug 2020, 1:21 PM

    मुंबई की बरिश में फंस गया सब्जीवाला, जूते लिए सिर को रुमाल से ढककर रोता रहा..देखिए बेबसी की तस्वीरें

    मुंबई (महाराष्ट्र). मुंबई में जिस तरह से बारिश कहर बरपा रही है, उससे आम आदमी की जिंदगी बेपटरी हो गई है। निचले इलाकों में पानी भरने से लोगों का जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इस भयानक बारिश ने मायानगरी वालों को पूरी तरह से परेशान कर दिया है। बुधवार को आलम यह था कि जो जहां था वह वहीं फंसकर रह गया। आर्थिक राजधानी से ऐसी ही एक बेबसी की तस्वीर सामने आई है, जहां एक सब्जी बेचने वाला जब बीच रास्ते में फंस गया तो वह रोने लगा।

  • Maharashtra6, Aug 2020, 11:22 AM

    मुंबई की बारिश ने तोड़ा 46 साल का रिकॉर्ड, लोगों को बचाने रातभर जुटे रहे 'देवदूत'..हर तरफ दिखी तबाही

    मुंबई (महाराष्ट्र). मंबई में पिछले तीन से जारी मूसलाधार बारिश ने और तूफान ने अब रौद्र रूप धारण कर लिया है। लोगों के हालात बद से बदतर हो गए हैं। सब यातायात ठप हो गया, जो जहां था वह वहीं पर फंसकर रह गया। पिछले 12 घंटे में कोलाबा इलाके में इतनी बारिश हुई जितनी कि 46 साल में नहीं हुई। एनडीआरएफ और आरपीएफ की टीम रातभर देवदूत बनकर लोगों को निकालने में जुटी रही। महाराष्ट्र मौसम विभाग और बीएमसी ने गुरुवार को भी मायानगरी में अलर्ट जारी कर रखा है। इसके अलावा लोगों को घर से बाहर निकलने पर भी चेतावनी दे रखी है।

  • Maharashtra5, Aug 2020, 11:42 AM

    भारी बारिश में 'भारी' पड़ सकती है सेल्फी की ख्वाहिश...जिंदगी है प्यारी, तो समंदर से रहें दूर...मुंबई बेहाल

    मुंबई, महाराष्ट्र. भारी बारिश मायानगरी के लिए मुसीबत बन गई है। सोमवार रात से लगातार हो रही बारिश से मुंबई डूबने लगी है। निचले इलाकों में जलभराव से लोगों में घबराहट पैदा हो गई है। इस बीच मौसम विभाग ने आगे भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। बीएमसी के साथ फायर ब्रिगेड और एनडीआरएफ आपात स्थिति से निपटने तैयार है। आशंका के मद्देनजर सरकार ने सभी गैर जरूरी सरकारी और प्राइवेट आफिस बंद करने के आदेश दिए हैं। पटरियों पर पानी भरा होने से ट्रेनें रुकी हुई हैं। सांताक्रूज ईस्ट की त्रिमूर्ति चॉल में एक घर का कमरा गिरने से तीन लड़कियां पीछे से निकले नाले में बह गईं। भारी बारिश से बेहाल हुई मुंबई का हाल देखने मंत्री आदित्य ठाकरे खुद सड़क पर उतर आए। समंदर में रह-रहकर हाई टाइड आ रहा है। इससे लहरें कई मीटर तक उठ रही हैं। बीएमसी ने लोगों को समंदर से दूर रहने की हिदायत दी है। बावजूद लोग मौजमस्ती के चक्कर में तटों पर जा रहे हैं। देखें मुंबई में भारी बारिश के बाद की कुछ तस्वीरें...

  • Bollywood5, Aug 2020, 9:21 AM

    सुशांत सिंह केस पर महाराष्ट्र के CM के बेटे ने तोड़ी चुप्पी, बोले-लोग मेरे परिवार पर उछाल रहे कीचड़

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में हर दिन कोई ना कोई खुलासा हो रहा है। फैंस और परिवार वालों के साथ ही बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से मामले को सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की है। ऐसे में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

  • Video Icon

    Bollywood4, Aug 2020, 2:54 PM

    सुशांत के पिता के बयानों पर मुंबई पुलिस ने कहा ये

    बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। इसमें रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं और इस समय तो बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस के बीच तो अलग ही कहानी चल रही है। इस बीच मुंबई पुलिस ने सुशांत के पिता केके सिंह ने उन दावों को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान को खतरा है।

  • <p>राम की मूर्ति</p>
    Video Icon

    Uttar Pradesh4, Aug 2020, 12:58 PM

    भूमि पूजन से ठीक पहले उठी राम की मूर्ति में मूंछें लगाने की मांग, जानिए क्या है माझरा ?

    वीडियो डेस्क। महाराष्ट्र के हिंदुत्ववादी नेता संभाजी भिड़े ने मांग की है कि अयोध्या के राम मंदिर में बनने वाली भगवान राम की मूर्ति में मूंछें भी लगाई जाएं। उन्होंने कहा कि राम की मूर्ति में मूंछें न लगाना कलाकारों की गलती है, जिसे उन्हें सुधारना चाहिए। 

  • <p><br />
आईपीएस विनय तिवारी के पिता एक किसान हैं, जिन्होंने अपने बेटे की शिक्षा के लिए दिन रात खेतों में काम किया। <br />
 </p>

    Bihar3, Aug 2020, 12:15 PM

    बिहार-महाराष्ट्र में इस अफसर को लेकर मचा है घमासान, ऐसे IPS बने थे यूपी के विनय तिवारी

    पटना (Bihar) । बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर मुंबई और बिहार पुलिस आमने-सामने नजर आ रही हैं। आरोप यहां तक लग रहे हैं कि महाराष्ट्र की पुलिस जांच में बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। ऐसे में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने तेज तर्रार आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई भेजा। लेकिन, वहां पहुंचते ही मुंबई पुलिस ने उन्हें क्वारंटाइन कर दिया है। इसे लेकर अब सियासी घमासान मचा हुआ है। वहीं, अब हर कोई आईपीएस विनय तिवारी के बारे में जानना चाहता है, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे है आखिर कैसे यूपी के एक सामान्य किसान परिवार में जन्म लेने वाले विनय तिवारी बिहार में आईपीएस बनें।