लॉकडाउन  

(Search results - 2574)
  • Celebs12, Aug 2020, 1:41 PM

    पहले सांस लेने में तकलीफ, अब लंग कैंसर, ये सुनकर आधी रात को दुबई से मुंबई पहुंची पत्नी मान्यता

    मुंबई. संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं और बताया जा रहा है कि वे इसकी स्टेज-3 में पहुंच चुके हैं। मंगलवार रात को उनके एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है। संजय दो दिन पहले सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। इसके बाद उनका कोविड टेस्ट लिया गया जो निगेटिव आया था। मंगलवार दोपहर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि वे कुछ दिनों के लिए काम ब्रेक ले रहे हैं। पति संजय को पहले सांस लेने में तकलीफ और फिर लंग कैंसर की बात सुनकर पत्नी मान्यता दत्त मंगलवार आधी रात को दुबई से मुंबई पहुंची। 

  • Celebs11, Aug 2020, 10:02 PM

    सोनू सूद से एथलीट के भाई ने मांगी मदद तो एक्टर बोला- मैडल लेने की तैयारी करो भाई, अगले हफ्ते सर्जरी करेंगे

    कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में फंसे गरीब और असहाय मजदूरों के लिए सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए। हालांकि लॉकडाउन हटने के बाद भी सोनू सूद लोगों की मदद से पीछे नहीं हटे हैं। 

  • Cricket11, Aug 2020, 4:27 PM

    इंडिया के इस विकेटकीपर ने लॉकडाउन में की शादी, बेहद सादे अंदाज में ब्याह लाए दुल्हनिया

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत ने 5 अगस्त को अपने जीवन की नई शुरुआत की और शादी कर ली। कोरोना काल में केएस भरत ने बहुत सादे तरीके से शादी की हैं।उन्होंने जिस लड़की से शादी की उसका नाम अंजलि है। दोनों की शादी विशाखापत्तनम में हुई है।आइए देखते हैं केएस की शादी की तस्वीरें

  • <p>उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में छेड़छाड़ से बचने की कोशिश में एक छात्रा सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना गढ़ हाइवे स्थित चरौरा मुस्तफाबाद गांव के पास सोमवार सुबह 11 बजे हुई। घटना उस समय घटी जब अमेरिका में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही छात्रा सुदीक्षा भाटी अपने चाचा के साथ स्कूटी से जा रही थी। वह लॉकडाउन के दौरान अमेरिका से लौटी थी। परिवार का आरोप है कि बाइक सवार कुछ लोग उससे छेड़खानी कर रहे थे। उसी दौरान स्कूटी अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में सुदीक्षा की मौत हो गई जब कि उसके चाचा भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।</p>

    Uttar Pradesh11, Aug 2020, 11:36 AM

    स्कूटी से जा रही छात्रा से छेड़खानी कर रहे थे मनचले, इसी दौरान हुआ ये हादसा और चली गई जान

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में छेड़छाड़ से बचने की कोशिश में एक छात्रा सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना गढ़ हाइवे स्थित चरौरा मुस्तफाबाद गांव के पास सोमवार सुबह 11 बजे हुई। घटना उस समय घटी जब अमेरिका में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही छात्रा सुदीक्षा भाटी अपने चाचा के साथ स्कूटी से जा रही थी। वह लॉकडाउन के दौरान अमेरिका से लौटी थी। परिवार का आरोप है कि बाइक सवार कुछ लोग उससे छेड़खानी कर रहे थे। उसी दौरान स्कूटी अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में सुदीक्षा की मौत हो गई जब कि उसके चाचा भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • Business10, Aug 2020, 6:35 PM

    270 करोड़ के घाटे में आई टाइटन कंपनी, लॉकडाउन के वजह से प्रभावित हुई सेल

    टाइटन कंपनी को सोमवार को एक साल पहले 371 करोड़ रुपये के मुनाफे के मुकाबले जून में खत्म हुई तिमाही में 270 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। कंपनी ने कहा कि जो आय वित्त वर्ष 2015 की तीसरी तिमाही में 4,995 करोड़ रुपए थी, वो कोविड -19 महामारी के कारण 62 प्रतिशत बढ़कर 1,901 करोड़ रुपए हो गई है।

  • TV10, Aug 2020, 6:16 PM

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा के ऑनस्क्रीन बेटे ने मनाया बर्थडे, मम्मी-पापा के साथ दिए पोज

    मुंबई. कोरोना के डर से सभी अपने-अपने घरों में बंद है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स घर पर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। कोई पार्टी एन्जॉय कर रहा है तो कोई सेलिब्रेशन करने के मूड में दिख रहा है। इसी बीच टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के चाइल्ड आर्टिस्ट तन्मय ऋषि ने सोमवार को अपने बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने घर पर फैमिली के साथ अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाया। बता दें कि तन्मय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवंगी जोशी और मोहिन खान के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। शिवांगी ने भी अपने ऑनस्क्रीन बेटे को बर्थडे विश किया।

  • Hatke10, Aug 2020, 3:29 PM

    लॉकडाउन में 2 लाख रु तक में बिक रही है ये गुड़िया, बच्चों में नहीं, बड़ों में खरीदने की मची है होड़

    हटके डेस्क: कोरोना काल में लोगों को कई तरह की तरह के नए हालात देखने पड़े। किसी ने सोचा भी नहीं था कि ऐसा समय आएगा जब जान बचाने के लिए लोगों को घरों में कैद होना पड़ेगा। कई महीनों तक कई देश पूरी तरह लॉकडाउन रहे। इस दौरान कोरोना से बचने के लिए लोग एक-दूसरे से संपर्क में आने से बचते नजर आए। लॉकडाउन में अगर किसी चीज का सबसे ज्यादा असर हुआ तो वो है इंसानों की मानसिक हालत पर। कई लोग इस दौरान डिप्रेशन का भी शिकार हुए। हालांकि, इस अकेलेपन का भी उपाय कई लोगों ने ढूंढ़ लिया। हाल ही में आए नए  रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान सेक्स डॉल्स का बिजनेस काफी फलता-फूलता नजर आया। ऐसे कई लोग जिन्हें इस दौरान इंसानों की कमी महसूस हुई, उन्होंने इन डॉल्स से मन बहलाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई डॉल्स तो लाखों  में खरीदी गई।  

  • TV10, Aug 2020, 11:21 AM

    हिना खान ने घर पर ही सेलिब्रेट किया पापा का बर्थडे, ब्वॉयफ्रेंड संग यूं मस्ती करती आईं नजर, Photos

    मुंबई. कोरोना के डर से सभी अपने-अपने घरों में बंद है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स घर पर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानी हिना खान ने अपने पापा का बर्थडे घर पर ही सेलिब्रेट किया। इस मौके पर फैमिली के साथ कुछ दोस्त भी मौजूद थे। इतना ही नहीं हिना खान के ब्वॉयफ्रेड रॉकी जायसवाल इस दौरान बेहद मस्ती के मूड में नजर आए। उन्होंने कई सेलिब्रेशन के कई फोटोज अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए थे।

  • Rajasthan10, Aug 2020, 9:19 AM

    एडीएम ने कहा-अखबार में छपने से क्या होता है...तुमने होटल खोला कैसे? इसके बाद आई पुलिस की बारी और...

    लॉकडाउन में पुलिस की सख्ती के बीच लोगों को प्रताड़ित करने के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। यह मामला भी पुलिस के टॉर्चर से जुड़ा है। भरतपुर में कलेक्टर ने शनिवार के दिन होटल खोलकर खाने की होम डिलीवरी करने की छूट दी है। लेकिन पुलिस और एडीएम ने इसे मानने से इनकार करते हुए एक होटल मालिक और उसके नौकर पर बगैर कोई FIR अपनी दबंगई दिखा दी। उन्हें हवालात में लाकर अर्धनग्न हालत में मानसिक प्रताड़ना दी। यह मामला अब जांच में आया है।
     

  • South Cinema9, Aug 2020, 5:28 PM

    अक्षय कुमार ने अलग अंदाज में दी राणा दग्गुबती को शादी की बधाई, बोले-परमानेंट लॉकडाउन हो गया

    बाहुबली के भल्लालदेव यानी एक्टर राणा दग्गुबाती 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गए। राणा ने मिहिका बजाज के साथ 7 फेरे लिए। मिहीका और राणा की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने भी राणा दग्गुबती को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। 

  • Auto9, Aug 2020, 5:24 PM

    मारुति की कारों पर मिल रही है 50 हजार रुपए तक की छूट, जानें कौन मॉडल हुए कितने सस्ते

    कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन के दौरान ऑटोमोबाइल सेक्टर को बिजनेस में भारी मंदी का सामना करना पड़ा। अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद कार कंपनियां सेल बढ़ाने के लिए कस्टमर्स को तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। 

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> आज हर आदमी अपने आने वाले समय की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बचत करना चाहता है। कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से लोगों को सामने रुपए-पैसे की दिक्कत सामने आ गई है। इसे देखते हुए लोग अब बचत की अहमिहयत को समझने लगे हैं। कुछ ऐसी योजनाएं हैं, जिनमें लंबे समय तक निवेश करने पर इतना ज्यादा रिटर्न मिलता है कि अमूमन लोग पहले से उसके बारे में सोच नहीं पाते। हर आदमी करोड़पति बनने का सपना देखता है। यह संभव भी है, लेकिन इसके लिए बचत और निवेश की खास स्ट्रैटजी अपनानी होगी। </p>

    Business9, Aug 2020, 3:50 PM

    करोड़पति बनने के लिए हर महीने बचाएं सिर्फ 4500 रुपए, जानें अपनाना होगा क्या तरीका

    बिजनेस डेस्क। आज हर आदमी अपने आने वाले समय की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बचत करना चाहता है। कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से लोगों को सामने रुपए-पैसे की दिक्कत सामने आ गई है। इसे देखते हुए लोग अब बचत की अहमिहयत को समझने लगे हैं। कुछ ऐसी योजनाएं हैं, जिनमें लंबे समय तक निवेश करने पर इतना ज्यादा रिटर्न मिलता है कि अमूमन लोग पहले से उसके बारे में सोच नहीं पाते। हर आदमी करोड़पति बनने का सपना देखता है। यह संभव भी है, लेकिन इसके लिए बचत और निवेश की खास स्ट्रैटजी अपनानी होगी। 

  • TV9, Aug 2020, 12:18 PM

    जो अब तक बिग बॉस में नहीं हुआ वो होगा, खेतों में फावड़ा चलाते सलमान ने किया चौंकाने वाला खुलासा

    मुंबई. सलमान खान का सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' बहुत जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। ऐसे में फैंस इस शो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते कुछ समय से लगातार शो के कंटेस्टेंट्स से जुड़ी खबरें लोगों के उत्साह को और बढ़ा रहीं हैं। इसी बीच मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है। इसके साथ ही मेकर्स ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि शो का नाम बदल दिया गया है। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा होने जा रहा है। शो के प्रोमो में सलमान ने खुद शो का नया नाम भी बताया है।

  • Madhya Pradesh9, Aug 2020, 10:59 AM

    3 मासूम बेटियों को कमर से बांध कुएं में कूद गया बेबस पिता, नहीं देख पा रहा था अपनी बच्चियों के आंसू

    भिंड (मध्य प्रदेश). कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन ने लाखों लोगों को बेरोजगार कर दिया है। जिसके चलते आए दिन मार्मिक कहानियां सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक दुखद कहानी मध्य प्रदेश में देखने को मिली है, जहां एक पिता ने नौकरी चले जाने के बाद अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि युवक अपनी बच्चियों का पेट नहीं भर पा रहा था, इसलिए उसने यह कदम उठा लिया।
     

  • Punjab8, Aug 2020, 7:34 PM

    सोनू सूद फिर बने मसीहा: अनाथ हुए 4 बच्चों को लिया गोद, एक सप्ताह पहले माता-पिता छोड़ चुके हैं दुनिया


    अमृतसर (पंजाब). अभिनेता सोनू सूद की पहचान अब बॉलीवुड एक्टर के तौर पर ही नहीं बल्कि एक मसीहा के रूप में होने लगी है। वह लॉकडाउन में फंसे हजारों लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। अब एक बार फिर सूद पंजाब में चार अनाथ बच्चों के लिए फरिश्ता बनकर आगे आए हैं। मासूमों के माता-पिता की एक साथ मौत हो जाने के बाद उनको गोद लेकर उनकी जिंदगीभर की जिम्मेदारी उठाई है।