होली202  

(Search results - 7)
  • Uttar Pradesh11, Mar 2020, 8:27 PM

    रंग लगाने के बहाने कमरे में खींच ले गए 4 युवक, युवती से किए बारी-बारी से रेप, चीख पड़ी मां


    होली पर्व में गांव में डीजे बज रहा था। इसी दौरान तकरीबन 3 बजे चार युवक रंग लगाने के बहाने 19 वर्षीय युवती के घर पहुंचे थे। घर में युवती को अकेला पाकर वह उसके एक कमरे में खींच ले गए। कमरा बंद कर वह एक-एक कर दुष्कर्म किए।
     

  • Uttar Pradesh11, Mar 2020, 10:56 AM

    होली खेल रही 10 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद गला दबाकर की हत्या

    मासूम कक्षा तीन में पढ़ती थी। वह घर के पास होली के दिन दोपहर तक होली खेलते देखी गई थी। परिजनों के मुताबिक कोई शख्स बच्ची को बहला फुसलाकर खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोपी शख्स ने बच्ची की गला दबाकर उसकी जान भी लेने की कोशिश की। बच्ची को मरणासन्न हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

  • Uttar Pradesh11, Mar 2020, 10:19 AM

    होली खेलने के बाद नहाने गए तीन दोस्त गंगा में डूबे, दूसरे दिन ऐसे हो रही तलाश


    युवकों के डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया। वहीं, डूबने वाले युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। गोताखोरों की टीम गंगा में उन्हे ढूंढने का प्रयास कर रही है। दूसरे दिन पुलिस ने बॉडी रिकवर करने का भी प्रयास शुरू कर दिया है, जिसके लिए जाल डलवाया गया है।
     

  • Uttar Pradesh10, Mar 2020, 7:03 PM

    होली में बेटे से हुआ विवाद तो बाप को मार डाला, मौत के बाद दो पक्षों ने खेली खून की होली


    घटना के बाद से गांव में भारी तनाव है। लोगों ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सूचना के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके कारण बवाल काफी बढ़ गया। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
     

  • Uttar Pradesh10, Mar 2020, 4:17 PM

    4 साल बाद ऐसा दिखा ये सियासी घराना, माइक पकड़कर चाचा का अखिलेश ने लिया आशीर्वीद..लेकिन ये तस्वीरें हुई वायरल


    इटावा (Uttar Pradesh) । सपा से अलग होकर शिवपाल सिंह यादव के नई पार्टी बनाए जाने के बाद मुलायम सिंह का बिखरा परिवार इस बार होली फिर से एक दिखाई दिया। सैफई में आयोजित होली मिलन समारोह में चार साल बाद एक मंच पर पूरा परिवार नजर आया। अखिलेश यादव ने पैर छूकर चाचा शिवपाल से आशीर्वाद लिया, लेकिन एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शिवपाल, अखिलेश को नजर अंदाज करते दिखाई पड़ें। वहीं, राम गोपाल से शिवपाल ने भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया। हालांकि एक मंच पर परिवार के सदस्य एक दूसरे से मिले तो गिले शिकवे भी मिट गए। इसकी खुशी पूरे सैफई गांव में भी देखी गई। 
     

  • Uttar Pradesh10, Mar 2020, 1:39 PM

    कोरोना वायरस की वजह से टूटी ये परंपरा, CM बोले-जोश में होश न खोएं


    मुख्यमंत्री ने सलाह भी दी है कि कोरोना वायरस को देखते हुए आवश्यक जागरूकता और सावधानी भी अवश्य बरतें। योगी ने कहा कि होली के मौके पर जोश में होश न खोएं, जिससे आपको किसी संकट का सामना ना करना पड़े। इसलिए सावधानी बरतें।
     

  • Uttar Pradesh10, Mar 2020, 9:36 AM

    ऐसे मन रही ब्रज में होली, न कोरोना की चिंता न भीगने का डर, देखिए होली का शोर

    मथुरा (Uttar Pradesh) आज होली है। हर ओर होली का शोर है। ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर की प्रसिद्ध होली को देखने के लिए इस बार भी देशभर से आए श्रद्धालु रंगों में सराबोर होकर आनंदित हो रहे हैं। कुछ लोग तो ऐसे कि रंगों के बीच जमीन पर बैठकर सराबोर हो रहे हैं, उन्हें न भीगने की चिंता और न ही करोना का भय। भीड़ के बीच बढ़चढ़कर होली के आनंद में डूबने को बेताब श्रद्धालुओं का जोश दिनभर हिलोरें मारता नजर आ रहा है। हर ओर रंगों की बौछार और उड़ते गुलाल से आसमान भी लाल रंग का नजर आ रहा है। हर कोई रंगों में सराबोर होकर मदमस्त नजर आ रहा है।