2nd Odi  

(Search results - 25)
  • Sri Lanka vs India: watch Rahul Dravid motivational dressing room speech after India's thrilling win dva

    CricketJul 21, 2021, 3:01 PM IST

    शाहरुख के 'चक दे' के 70 मिनट डायलॉग से ज्यादा धांसू है द्रविड़ की ड्रेसिंग रूम स्पीच, दीपक बोले- मजा आ गया

    टीम इंडिया के हैड कोच राहुल द्रविड़ ने अपनी टीम को ड्रेसिंग रूम के अंदर एक मोटिवेशनल स्पीच दी। BCCI ने ट्विटर पर 1 वीडियो पोस्ट किया है।

  • Sri Lanka vs India: Virat Kohli, Ravi Shastri And Others Cheer From Durham As India Win ODI series In Colombo, watch video dva

    CricketJul 21, 2021, 11:23 AM IST

    ड्रेसिंग रूम से डाइनिंग रूम तक इस तरह 7 समंदर पार बैठे खिलाड़ियों ने किया धवन एंड टीम को चीयर, देखें वीडियो

    भारत के टेस्ट टीम के सदस्यों ने डरहम से टीम इंडिया के लिए चीयर किया क्योंकि शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम ने श्रीलंका पर रोमांचक जीत के साथ वनडे सीरीज को जीत लिया है।

  • Sri Lanka vs India, 2nd ODI: after Deepak chahar smashing performance virat kohli to virender sehwag praises him dva

    CricketJul 21, 2021, 7:58 AM IST

    किसी ने कहा 'कोलंबो का गुंडा' तो कोई कर रहा धोनी से तुलना, सोशल मीडिया पर इस तरह हो रही दीपक चाहर की तारीफ

    स्पोर्ट्स डेस्क : मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच (Sri Lanka vs India, 2nd ODI) में भारत ने रोमांचक जीत हासिल की। भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak chahar) ने जीत दिलाने के लिए सबसे यादगार पारियों में से एक खेली। उन्होंने मुश्किल समय में भारत की स्थिति को संभाला और 69 रनों की नाबाद पारी खेली। उनके इस शानदार खेल के बाद हर जगह उनकी तारीफ की जा रही है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से लेकर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया के जरिए उनकी तारीफों को पुल बांध रहे हैं। वहीं कुछ उनकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी से भी कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, कि किस तरह पूरा सोशल मीडिया भारत और दीपक चाहर को जीत की बधाई दे रहा है..

  • India vs Sri Lanka 2nd ODI: Live Cricket Score, Commentary, Playing 11 and Pitch Report dva

    CricketJul 20, 2021, 10:59 AM IST

    भारत ने श्रीलंका को तीन विकेट से हराया, 2-0 से अजेय बढ़त के साथ सीरीज इंडिया के नाम

    India vs Sri Lanka 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। शिखर धवन की टीम के पास अजेय बढ़त बनाने का मौका है, तो वहीं, मेजबान टीम हारी तो उसके हाथ से सीरीज गई।

  • India vs England 2nd ODI: KL rahul personal life and affairs rumour with 5 bollywood actress dva

    CricketMar 27, 2021, 8:02 AM IST

    ऐसी वैसी नहीं इतनी लैविश लाइफ जीते हैं KL Rahul, बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस से थी अफेयर की खबर

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड ने भारत को 3 वनडे सीरीज के दूसरे मैच (India vs England 2nd ODI) में 6 विकेट से हराया और सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शुरुआती झटके के बाद बखूबी अपनी पारी संभाली। टीम में लगातार आलोचनाओं का शिकार होने वाले केएल राहुल  (KL Rahul) ने बता दिया कि, क्यों उनपर कप्तान को इतना भरोसा है। इस मैच में राहुल ने शानदार शतक लगया। उन्होंने 108 बॉलों में 100 रन पूरे किए, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए। इसके साथ ही उन्होंने वनडे में अपना 5वां शतक पूरा किया। राहुल भारतीय टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने खेल के साथ अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड की 3 फेमस एक्ट्रेस के साथ उनकी अफेयर की खबरें भी आ चुकी हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं, इस खिलाड़ी की पसर्नल लाइफ के बारे में...

  • India vs England 2nd ODI: KL rahul flawless century, hits 108 runs in 114 balls dva

    CricketMar 26, 2021, 5:02 PM IST

    कभी टीम से बाहर होने का था इस खिलाड़ी को खतरा, अब शतक लगाकर बंद किया सबका मुंह

    भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मैच में केएल राहुल ने शानदार शतक लगया। उन्होंने 108 बॉलों में 100 रन पूरे किए, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए। इसके साथ ही उन्होंने वनडे में अपना 5वां शतक पूरा किया। हालांकि 108 रन बनाकर वह टॉम करन का शिकार हो गए और जोस बटलर ने उनका कैच लपक लिया।

  • India vs England 2nd ODI: Virat Kohli breaks many record after hit century, needs 41 runs to equal Graeme Smith's record dva

    CricketMar 26, 2021, 11:28 AM IST

    क्या वनडे में शतक का सूखा पूरा कर पाएंगे कप्तान कोहली? 41 रन बनाते ही पूरा कर लेंगे ये कारनाम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम में किसी को रिकॉर्ड्स किंग कहा जाता है, तो वो हैं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)। जिन्होंने कम समय में वो मुकाम हासिल किया, जो बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी नहीं कर पाया। भले ही उन्होंने नवंबर 2019 के बाद से शतक नहीं बनाया हो, लेकिन उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ है और भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान निभाया है। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में घरेलू जमीन पर सभी फॉर्मेट में सबसे तेज 10000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को पुणे में होने वाले दूसरे वनडे (India vs England 2nd ODI) में कोहली के पास कई रिकॉर्ड तोड़ने की लाइन है।

  • India vs England 2ndODI: Live Cricket Score, Commentary and previous records of teams dva

    CricketMar 26, 2021, 8:38 AM IST

    India vs England : इंग्लैंड ने भारत को 6 विकेट से दी मात, बेयरस्टो ने 124 रन बनाए, स्टोक्स शतक से चूके

    इंग्लैंड ने 3 वनडे की सीरीज के दूसरे मैच में भारत को 6 विकेट से मात दे दी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 336 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इंग्लैंड की ओर से बेयरस्टो ने 124 रन, स्टोक्स ने 99 रन बनाए। बेरिस्टो के करियर का यह 11वां शतक था। वहीं, जेसन रॉय ने भी करियर का 19 वां अर्धशतक लगाया। 

  • India Vs Australia 3rd test mohammed-siraj-gives-silent-send off to david warner  kpv
    Video Icon

    CricketJan 7, 2021, 3:23 PM IST

    मोहम्मद सिराज के जाल में फंसे डेविड वॉर्नर, 5 रन बनकर लौटा दिया पवेलियन

    वीडियो डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है। फिलहाल, ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट गंवा दिए हैं। मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ क्रीज हैं। मैच में भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने शानदार अंदाज में डेविड वॉर्नर (David Warner) को आउट किया और टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई। मोहम्मद सिराज गेंदबाजी करने उतरे और उनको बाहर की तरफ गेंद डालीं. वो बाहर बॉल डालकर उनको शॉट मारने के लिए ललचा रहे थे. सिराज का यह प्लान सफल रहा और डेविड वॉर्नर चौका मारने के चक्कर में स्लिप पर कैच आउट हो गए ।

  • India vs Australia: India will need to do this planning for stopping Australian Attack  KPV
    Video Icon

    CricketJan 1, 2021, 3:18 PM IST

    ऑस्ट्रेलिया कर सकता है पलटवार, तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया को करनी होगी ये प्लानिंग


    वीडियो डेस्क।  भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (India Australia Test Serise) के दो मैच खेले जा चुके हैं। पहला मैच एडिलेड में खेला गया जहां पर टीम इंडिया की करारी हार हुई थी। इसके बाद टीम में कई बदलाव किए गए और फिर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को धूल चटा दी। इस मैच में कप्तानी कर रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की सभी ने तारीफ की। अब तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के साथ डेविड वॉर्नर (David Warner) जुड़ने जा रहे हैं। तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया शिकंजा कसना चाहेगा आखिर क्या रहेगी टीम इंडिया को इस बार चुनौती बता रहे हैं मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा।

  • India vs Australia 2nd Test Captain Ajinkya Rahane's these strategies defeated Australia KPV
    Video Icon

    CricketDec 29, 2020, 1:56 PM IST

    कप्तान रहाणे की इस रणनीति से ढेर हुए कंगारू, VIDEO में जानें अजिंक्य की 5 खासियत

    वीडियो डेस्क।  टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग-डे टेस्ट में 8 विकेट से हराया। इसी के साथ भारत ने 4 टेस्ट की सीरीज 1-1 से बराबर की। मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रन बनाए थे। इसके बाद टीम इंडिया ने पहली पारी में 326 रन बनाते हुए 131 रन की बढ़त ली थी। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 103.1 ओवर खेलकर 1.94 के रनरेट से 200 रन बनाए और भारत को 70 रन का टारगेट दिया जिसे 2 विकेट खोकर टीम इंडिया हासिल कर लिया। इम मैच में टीम के साथ  विराट कोहली नहीं थे टीम एक मैच हार चुकी थी चुनौती वापसी की बड़ी थी कमान संभाल रहे थे अजिंक्य रहाणे जिन्होंने टीम को शानदार जीत दिलाई। आखिर इस मैच में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी की क्या बड़ी बात रही ऐसी क्या खासियतें रही जिसने टीम को बड़ी जीत दिला दी हमने क्रिकेट एक्सपर्ट अमिताभ वर्मा से जाना, देखिए वीडियो में उन्होंने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी की 5 खासियतें बताई। 
     

  • India vs Australia 2nd Test: Expert analyse top 5 reasons because of which India made a comeback and registered a fabulous win KPV
    Video Icon

    CricketDec 29, 2020, 11:41 AM IST

    इन 5 कारणों से हुई टीम इंडिया की धमाकेदार जीत , पस्त हो गई ऑस्ट्रेलिया की टीम

    वीडियो डेस्क।  टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग-डे टेस्ट में 8 विकेट से हराया। इसी के साथ भारत ने 4 टेस्ट की सीरीज 1-1 से बराबर की। मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रन बनाए थे। इसके बाद टीम इंडिया ने पहली पारी में 326 रन बनाते हुए 131 रन की बढ़त ली थी। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 103.1 ओवर खेलकर 1.94 के रनरेट से 200 रन बनाए और भारत को 70 रन का टारगेट दिया जिसे 2 विकेट खोकर टीम इंडिया हासिल कर लिया। आखिर इस मैच के जीत के क्या कारण रहे क्यों पहले टेस्ट में हारी फिर इस मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की। इसके पीछे की क्या वजह है बता रहे हैं मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा। 

  • India Vs Australia 2nd Test jasprit bumrah magical  wicket kpv
    Video Icon

    CricketDec 28, 2020, 7:02 PM IST

    जसप्रीत बुमराह ने मारा अजीबोगरीब तरह से मारा बोल्ड, हैरान रह गया ये ऑस्ट्रेलिया का बल्लेबाज

    वीडियो डेस्क।   भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट की सीरीज के दूसरे मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। मेलबर्न में खेले जा रहे बॉक्सिंग-डे टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया दूसरी पारी में 6 विकेट गंवाकर 133 रन ही बना सकी। टीम इंडिया के खिलाफ सिर्फ 2 रन की लीड ली। अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के शतक के बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। मैच से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें  जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा विकेट लिया. उन्होंने अजीबोगरीब तरह से स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को बोल्ड मारा। बल्लेबाज भी समझ नहीं सका कि आखिर ये विकेट कैसे खो दिया।
     

  • India vs Australia 2nd Test: Expert analysis on Ajinkya Rahanes excellent captaincy kpv
    Video Icon

    CricketDec 28, 2020, 5:37 PM IST

    दूसरे टेस्ट में भारत हावी, एक्सपर्ट ने बताया अंजिक्य रहाणे ने ऐसा क्या किया जो नहीं कर पाए कोहली

    वीडियो डेस्क।  भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट की सीरीज के दूसरे मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। मेलबर्न में खेले जा रहे बॉक्सिंग-डे टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया दूसरी पारी में 6 विकेट गंवाकर 133 रन ही बना सकी। टीम इंडिया के खिलाफ सिर्फ 2 रन की लीड ली। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में कप्तानी कर रहे अजिंक्य रहाणे ने मेलबर्न में ऐतिहासिक शतक लगाते हुए टीम इंडिया को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन से ही रहाणे की कप्तानी की तारीफ तो हो ही रही थी दूसरे दिन जिस अंदाज में उन्होंने शतक जड़ा उसके बाद लोग उनकी और भी तारीफ कर रहे हैं। मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया कि  रहाणे ने जिस अंदाज में फैसले जैसे रणनीति दिखाई वो तारीफ के लायक है। 

  • Expert analysis for India vs Australia 2nd test Video kpv
    Video Icon

    CricketDec 25, 2020, 6:25 PM IST

    टीम इंडिया को जीत के लिए अवसरों को गवाना नहीं भुनाना होगा, एक्सपर्ट बोले ये गलती फिर पड़ सकती भारी


    वीडिय डेस्क।  एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया (India vs Australia) के खराब  प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी  में 0-1 से पिछड़ गई है। भारत मेलबर्न में खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट में वापसी को बेताब होगा लेकिन टीम के पास कई चुनौतियां है। टीम इंडिया को अपने खेल में बदलाव के साथ कई कमजोरियों को दूर करना होगा।  भारतीय क्रिकेट टीम कल मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी। बीसीसीआई ने एक दिन पहले टीम इंडिया की प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे कप्तानी संभालेंगे. चेतेश्वर पुजारा उप-कप्तान होंगे और ऋषभ पंत विकेटकीपर होंगे. शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज टेस्ट मैच में डेब्यू करेंगे। मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया कि आखिर इस मैच में कौन भारी पड़ेगा।