2nd Test  

(Search results - 47)
  • undefined

    CricketFeb 25, 2021, 3:56 PM IST

    आखिर किसके डर से मैदान पर भागते दिखे कोहली? नजर पड़ते ही उड़ गया था चेहरे का रंग

    भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच में एक शख्स बीच मैदान पर कप्तान कोहली से मिलने पहुंच गया। जिसे देख विराट भी दंग रह गए और अपने आपको बचाने के लिए उससे भागते नजर आए। 

  • undefined

    CricketFeb 25, 2021, 2:31 PM IST

    Ind vs Eng: भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से दी मात, भारत दूसरी बार 2 दिन में जीता; सीरीज में 2-1 से आगे

    भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में इंडिया की टीम मजबूत स्थिति में है। भारत ने मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड को दूसरी पारी में 81 रन पर ढेर कर दिया। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने 5, अश्विन ने 4 और वॉशिंगटन सुंदर ने 1 विकेट झटका। अब भारत को यह टेस्ट जीतने के लिए सिर्फ 49 रन चाहिए। 

  • undefined

    CricketFeb 25, 2021, 1:35 PM IST

    1 नहीं 3 बार हुआ था शर्मा जी को प्यार, 11 वीं क्लास में ही इस लड़की को कर दिया था प्रपोज

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच (Ind vs Eng, 3rd test) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड की पूरी टीम 48 ओवर में सिर्फ 112 रन पर सिमट गई। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने जहां गेंदबाजी में कमाल किया, वहीं हिटमैन शर्मा  (Rohit Sharma) ने एक बार फिर अपने बल्ले से कमाल करके दिखाया और तीसरे टेस्ट के पहले दिन नाबाद 57 रनों की पारी खेली। दूसरे दिन उनकी पारी की शुरुआत यहीं से हुई। इससे पहले उन्होंने दूसरे टेस्ट मैच में 161 रनों की पारी खेली थी। बता दें कि रोहित अपने खेल के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। लेकिन कम ही लोग जानते है कि रितिका से शादी से पहले रोहित का नाम 3 और लड़कियों के साथ जुड़ चुका था। आइए आपको बताते हैं किन-किन लड़कियों के साथ रोहित के अफेयर की अफवाह उड़ी।

  • undefined

    CricketFeb 24, 2021, 4:12 PM IST

    100 वें टेस्ट मैच में छाया ये भारतीय गेंदबाज, बिना खाता खोले इस अग्रेंजी बल्लेबाज को भेजा पवेलियन

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा मैच (India vs England, 3rd Test) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शुरू से ही खेल में अपना दबदबा बनाकर रखा। अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा ने शुरुआती ओवर में ही इंग्लैंड के ओपनर डोमिनिक सिबली को बिना खाता खोले हुए ही पवेलियन भेज दिया। वहीं, अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे अक्षर पटेल ने भी जॉनी बेयरस्टो को जीरो पर आउट कर दिया। इस मैच में विकेट चटका कर इशांत शर्मा दिग्गज बॉलर कपिल देव की बराबरी पर आ गए हैं।

  • undefined

    CricketFeb 24, 2021, 3:54 PM IST

    3D प्रोजेक्टर-VVIP बॉक्स-स्वीमिंग पूल-4 ड्रेसिंग रूम...जैसी हाइटेक सुविधाओं से लैस है नरेन्द्र मोदी स्टेडियम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच (IND vs ENG, 3rd Test) अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (motera stadium) में खेला जा रहा है। 24 फरवरी से यहां पर होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इसका उद्घाटन किया। इस मौके पर गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। उन्होंने ऐलान किया कि, दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा। बता दें कि इस मौके पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली यहां मौजूद नहीं रहे, लेकिन उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया। इस स्टेडियम का निर्माण 1983 में हुआ था, लेकिन अब इसे रेनोवेट करके दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम बनाया गया है। आइए आज आपको बताते हैं, इस मैदान की खासियत के बारे में..

  • undefined

    CricketFeb 24, 2021, 2:35 PM IST

    Ind vs Eng: इंग्लैंड 112 रन पर ढेर, अक्षर ने 6 विकेट झटके; भारत ने पहले दिन 3 विकेट खोकर 99 रन बनाए

    भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, टीम का यह फैसला सही साबित नहीं हुआ। इंग्लैंड की पूरी टीम 48 ओवर में सिर्फ 112 रन पर सिमट गई। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी की।

  • undefined

    CricketFeb 24, 2021, 9:46 AM IST

    Ind vs Eng: अबतक ऐसा रहा भारत और इंग्लैंड का टेस्ट सफर, जानें पिछले 2 मैचों में कौन था हीरो और कौन जीरो

    भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच आज दोपहर 2.30 बजे से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारत को 227 रनों से हराया था। वहीं, दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने अपनी हार का बदला लिया और इंग्लैंड को उससे भी बड़े स्कोर 317 रनों से करारी शिकस्त दी। दोनों टीमें इस वक्त 1-1 की बराबरी पर चल रही है। 

  • undefined

    CricketFeb 23, 2021, 4:37 PM IST

    IndVsEng Match Preview- तीसरी बार मोटेरा में टकराएंगे भारत और इंग्लैंड, अब तक रहा भारतीयों को पड़ला भारी

    भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 24 फरवरी बुधवार को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। ये दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है।  इससे पहले भारत और इंग्लैंड की टीम इस मैदान पर 2 बार भिड़ चुकी हैं।  दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 2001 में खेला गया था। हालांकि ये मैच ड्रॉ हो गया था। दूसरा मैच 2012 में हुआ था, जिसमें भारत ने इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी थी।

  • undefined

    CricketFeb 23, 2021, 3:20 PM IST

    मोटेरा के इस स्टेडियम में फिसड्डी साबित हुए थे कप्तान कोहली, इस खिलाड़ी ने बनाई थी डबल सेंचुरी

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच (IND vs ENG, 3rd Test) अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (motera stadium) में खेला जाएगा। ये दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है, क्योंकि इसमें सभी प्रकार की सुविधा होने के साथ ही दर्शकों की क्षमता 1 लाख 10 हजार है। मोटेरा एक ऐसा स्टेडियम में जहां कुछ खिलाड़ियों ने अपने करियर की शानदार पारियां खेली, लेकिन कप्तान कोहली के लिए ये मैदान इतना खास नहीं रहा है। उन्होंने इस मैदान पर केवल 33 रन बनाए थे। वहीं, सचिन तेंदुलकर समेत चेतेश्वर पुजारा ने इस मैदान पर डबल सेंचुरी लगाई थी। आइए आज आपको बताते हैं भारतीय खिलाड़ियों के लिए मोटेरा स्टेडियम अब तक कैसा रहा....

  • undefined

    CricketFeb 23, 2021, 12:58 PM IST

    कोहली के घर में नहीं है कोई नौकर ! अपने हाथों से खाना परोस कर सभी को खिलाते हैं विरुष्का

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) दुनिया के बेहतरीन कपल्स में से एक है। उनकी लाइफ किसी फेयरी टेल्स से कम नहीं है, लेकिन हाल ही में एक्स इंडियन सिलेक्टर सरनदीप सिंह (Sarandeep Singh) ने उनके बारे में खुलासा किया है, कि कोहली के घर में कोई भी नौकर नहीं है। यहां तक की अनुष्का और विराट खुद एक दूसरे को खाना परोसते हैं और साथ में खाते हैं। इतना ही नहीं उनके व्यवहार के बारे में बात करते हुए सरनदीप ने बताया कि मैदान पर आक्रामक दिखने वाले कोहली काफी डाउन टू अर्थ इंसान है। अपने घर आए मेहमानों को भी वो हाथों से खाना परोस के देते हैं।

  • undefined

    CricketFeb 23, 2021, 10:55 AM IST

    पिता की हालात देख पूरी तरह से टूट गया था ये खिलाड़ी, मां भी नहीं चाहती थी की क्रिकेटर बने बेटा

    स्पोर्ट्स डेस्क : गुजरात के नडियाड शहर में रहने वाले लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) को काफी समय बाद अपने होम ग्राउंड अहमदाबाद में खेलने का मौका मिलेगा। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैच की सीरीज का तीसरा और चौथा मैच गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम के स्पिनर अक्षर पटेल की पिछली परफॉर्मेंस देखते हुए इस बार भी उन्हें टीम में जगह दी गई है। 2014 में वनडे डेब्यू करने के 7 साल बाद उन्हें टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाते हुए अपनी फिरकी गेंद से अंग्रेजों के छक्के छुड़ा दिए। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में 2 पारियों में 7 विकेट अपने नाम किए। हालांकि एक समय ऐसा था जब पिता के एक्सीडेंट के बाद ये खिलाड़ी पूरी तरह से टूट गया था, लेकिन उन्होंने अपने हौंसले को टूटने नहीं दिया और भारतीय टीम में बेहतरीन कमबैक किया।

  • undefined

    CricketFeb 23, 2021, 8:10 AM IST

    IND vs ENG: अब अंग्रेजों की आएगी शामत ! फिटनेस टेस्ट पास कर भारतीय टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

    भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी दो टेस्ट के लिए भारत स्कॉड में शामिल फास्ट बॉलर उमेश यादव ने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया हैं और अब अनकी जगह टीम में पक्की हो गई है। अब शार्दुल ठाकुर की जगह भारतीय टीम में उमेश यादव का खेलना तय है।

  • undefined

    CricketFeb 20, 2021, 11:45 AM IST

    मैच से पहले जिम में पसीन बहाते नजर आए कप्तान कोहली, इस खिलाड़ी को देने होगा फिटनेस टेस्ट

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल इंग्लैंड (India vs England) के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की तैयारी में व्यस्त है। 24 फरवरी से ये मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें यहां पहले ही पहुंच गई है और अपनी-अपनी जीत की तैयारी में जुट गई है। इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट (Virat kohli) कोहली ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह जिम मे पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ टीम में सिलेक्ट किए गए गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) फिटनेस की वजह से अब भी टीम में पूरी तरह से शामिल नहीं हुए है, क्योंकि मैच से पहले उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करना जरूरी है।

  • undefined

    CricketFeb 20, 2021, 8:24 AM IST

    दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड का मैच, तस्वीरों में देखें कैसा दिखता है ये मैदान

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच (IND vs ENG, 3rd Test) अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (motera stadium) में खेला जाएगा। ये दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है। 24 फरवरी से यहां पर होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए खास तरह की तैयारियां भी की जा रही हैं। बता दें कि इसी स्टेडियम का उद्घाटन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आकर करेंगे। वैसे तो इस विशाल स्टेडियम में 1 लाख 10 हजार लोग इस साथ बैठकर मैच देख सकते हैं, लेकिन कोविड के चलते यहां 55 हजार लोगों को मैच देखने की अनुमति दी गई है। आइए आपको भी दिखाते हैं इस मैदान का तस्वीरें और इसकी खासियत क्या-क्या हैं...

  • undefined

    CricketFeb 17, 2021, 7:44 AM IST

    मैच जीतने के बाद भी मुश्किल में फंसे कप्तान कोहली ! इस वजह से लग सकता है मैच खेलने पर बैन

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अंपायर नितिन मेनन के साथ बहस करना महंगा पड़ सकता है। जिसके चलते उन्हें एक मैच खेलने से बैन भी किया जा सकता है।