5 Year Old Son  

(Search results - 4)
  • woman held hostage and gang raped after 5 year old son murder in buxar bihar KPP

    NationalOct 13, 2020, 3:28 PM IST

    जैसे मेरे बेटे को मारा, वैसे ही हत्यारों का मारा जाए... यूं फूटा गैंगरेप पीड़िता के पति का गुस्सा

    बिहार के बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों नें महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके 5 साल के बेटे की भी हत्या कर दी। अभी तक इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पीड़िता के पति ने इंसाफ की मांग की है। उसका कहना है कि जैसे उसके बेटे को मारा गया, वैसे ही हत्यारों को मारा जाए। 
     

  • Bihar After killing a 5 year old son, the woman was dirty then thrown into a canal asa

    BiharOct 11, 2020, 1:42 PM IST

    5 साल के बेटे की हत्या के बाद उसकी मां से गैंगरेप, फिर जख्मी कर नहर में फेंका, जा रही थी बैंक

    बक्सर (Bihar) । रुपए जमा करने बैंक जा रही महिला को बदमाशों ने बंधन बना लिया। पहले उसके पांच साल के बच्चे को पटकर मार डाला। फिर, उसके साथ गैंगरेप किया। हवस का शिकार बनाने के बाद दरिंदों ने उसे जख्मी कर नहर में फेंक दिया। फिलहाल, पुलिस शव को कब्जे में में लेकर जांच-पड़ताल में जुट गई है।
     

  • shocking story of a parent torturing a 5-year-old son kpa

    HaryanaOct 8, 2020, 5:23 PM IST

    2 माओं और 2 पिताओं में पिस गया 5 साल का मासूम, पढ़िये क्या गुजरी उसकी दिल पर

    फरीदाबाद, हरियाणा. दिल दहलाने वाली यह कहानी (Shocking story) एक ऐसे 5 साल के बच्चे की है, जिसे उसकी सौतेली ही नहीं, सगी मां भी टॉर्चर कर रही थी। सौतेला पिता उसे बेल्ट से पीटता था। उसके बदन पर बीड़ी दागता था। बच्चे की मां और पिता दोनों ने दूसरी शादी कर ली थी। यानी बच्चा कभी सगी मां और सौतेले पिता के साथ रहता, तो कभी सगे पिता और सौतेली मां के साथ। हैरानी की बात यह है कि बच्चे को टॉचर्र (torture) करने में सौतेली और सगी दोनों मांएं पीछे नहीं रहीं। मामला बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने का है। घायल बच्च का इलाज कराया जा रहा है। बच्चे के सगे नाना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बच्चे के सौतेले पिता और सगी मां को गिरफ्तार कर लिया है। आगे पढ़िए चौंकाने वाली कहानी...

  • RSS worker murderd in west bengal

    Other StatesOct 10, 2019, 6:52 PM IST

    टीचर पति-8 माह की प्रेगनेंट पत्नी और 5 साल का बेटा, एक साथ मिलीं 3 लाशें, सामने आई आखिरी कॉल

    पश्चिम बंगाल में संघ के स्वयंसेवक की हत्या का मामला राजनीतिक रूप से तूल पकड़ता जा रहा है। प्राइमरी स्कूल टीचर की नौकरी कर रहे संघ कार्यकर्ता बोंधु गोपाल पाल को, उसकी प्रेग्नेंट पत्नी और छह साल के बेटे के साथ दशहरा से पहले मौत के घाट उतार दिया गया था।