Aamir Khan  

(Search results - 98)
  • Bollywood19, Jul 2020, 5:04 PM

    इन फोटोज में क्या आप पहचान सकते हैं अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स को, कभी थे इतने दुबले-पतले

    मुंबई. देश-दुनिया में कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हजारों लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। इस महामारी के कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इसका असर कम नहीं हुआ है। हर रोज कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स की कुछ अनसीन और थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में सलमान खान, शाहरुख खान, काजोल, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, आमिर खान, करीना कपूर और करिश्मा कपूर का एकदम डिफरेंट लुक देखने को मिलेगा।

  • Fake Checker12, Jul 2020, 12:41 PM

    Fact Check: हेमा मालिनी, रणबीर कपूर, करण जौहर को हुआ कोरोना, अफवाहों से हटकर ये है इन दावों का सच

    फैक्ट चेक डेस्क. Hema Malini Corona postive Fact Check: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan Covid Positive) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन  भी कोविड संक्रमित (Abhishek Bacchan Covid Positive) पाए गए हैं। वहीं बाकी परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बॉलीवुड सहित पूरे देश में महानायक (Megastar Amitabh bacchan) और जूनियर बच्चन (Junior Bacchan) के स्वस्थ होने की कामनाएं की जा रही हैं। अनुपम खेर भी परिवार सहित कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बीच सोशल मीडिया ये खबर चल पड़ी थी कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini Corona Positive) की तबीयत ठीक नहीं है। इसके अलावा शनिवार को ही सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा कर दिया था कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar Corona Positive) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

     

    फैक्ट चेक (Fact Check News in Hindi) में आइए जानते हैं कि आखिर सच क्या है? 

  • Bollywood11, Jul 2020, 11:26 AM

    सुशांत के सुसाइड मामले को लेकर तीनों खानों पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, बोले-'चुप क्यों हैं आप'

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद अब सियासत भी तेज हो गई है। लोगों ने उनके सुसाइड के पीछे की वजह जानने के लिए सीबीआई जांच की मांग की। ऐसे में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर नई मुहिम शुरू कर दी है। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अब वो एक्टर के फैंस के साथ खड़े हो गए हैं।

  • Bollywood6, Jul 2020, 5:08 PM

    गलवान घाटी में तनाव के कारण आमिर खान नहीं करेंगे इस फिल्म की शूटिंग, यहां शूट होगा अगला शेड्यूल

    लॉकडाउन की जगह अनलॉक शुरू हो गया है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे है। ऐसे में सेलेब्स में जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच आमिर खान को लेकर एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो भारत और चीन के बीच गलवान घाटी में चल रहे तनाव का असर आमिर की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर भी पड़ा है। डायरेक्टर अद्वैत चंदन और प्रोडक्शन हाउस से बातचीत के बाद लद्दाख में शूटिंग न करने का फैसला लिया है। ऐसे में आमिर, अद्वैत और प्रोडक्शन हाउस शूटिंग को कारगिल में शिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं। 

  • Celebs30, Jun 2020, 1:10 PM

    आमिर खान के हाउस स्टाफ को हुआ कोरोना, फैमिली वालों की रिपोर्ट नेगेटिव पर अब तक नहीं हो पाई मां की जांच

    कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। भारत में अब तक साढ़े 5 लाख से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। इसी बीच आमिर खान के हाउस स्टॉफ को भी कोरोना हो गया है। खुद आमिर खान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस जानलेवा वायरस की चपेट में उनका हाउस स्टाफ भी आ गया है।

  • Bollywood29, Jun 2020, 2:09 PM

    चेहरे पर झुर्रियां, बढ़ी दाढ़ी और सफेद बाल, अक्षय से करीना तक, घर में रहकर ऐसी हो गई इनकी हालत

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। दुनियाभर में कई लोग इस वायरस की चपेट में हैं। कई लोग इसी वजह से मौत से मुंह में जा चुके हैं। भारत में भी इसका असर अभी भी है। यहां भी रोज हजारों लोगों की मौत हो रही है। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन में ढील है ताकि लोग अपना काम कर सके। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से कम ही घर से बाहर निकल रहे हैं। कुछ सेलेब्स ने जरूर अपना काम शुरू कर दिया है। वहीं, कुछ मॉर्निंग वॉक पर भी निकलने लगे हैं। इसी बीच सेलेब्स की कुछ ऐसी फोटोज सामने आई है, जिसमें उनका ओरिजनल लुक देखने को मिल रहा है। इसमें किसी की दाढ़ी बढ़ गई है, किसी के बालों का रंग उड़ गया तो कुछ के चेहरे पर झुर्रियां भी दिख रही है। 

  • Bollywood28, Jun 2020, 9:31 PM

    गली-गली सब्जी बेचने को मजबूर है ये एक्टर, आमिर की फिल्म में कर चुका काम पर अब ऐसी हो गई हालत

    मुंबई। कोरोना वायरस के बीच मुंबई समेत देशभर में हुए लॉकडाउन ने करोड़ों लोगों को बेरोजगार कर दिया। इनमें बॉलीवुड के भी कई कलाकार शामिल हैं। 22 साल पहले आई आमिर खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'गुलाम' में काम कर चुके एक्टर जावेद हैदर के पास भी लॉकडाउन के चलते कोई काम नहीं है। ऐसे में जावेद सब्जी बेचने को मजबूर हैं।

  • Celebs28, Jun 2020, 3:29 PM

    जब काजोल से नफरत करते थे शाहरुख, इस एक्टर को एक्ट्रेस के साथ काम करने के लिए कर दिया था मना

    मुंबई। काजोल और शाहरुख की जोड़ी आज भी सिल्वर स्क्रीन की सबसे रोमांटिक और पॉपुलर जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों ने साथ में 'बाजीगर' से लेकर 'दिलवाले' तक कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा काजोल ने शाहरुख की कई फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस भी किया है। काजोल और शाहरुख अब भले ही एक-दूजे के साथ क्लोज बॉन्डिंग शेयर करते हैं, लेकिन एक वक्त था जब शाहरुख काजोल से नफरत करते थे।  

  • Bollywood27, Jun 2020, 3:42 PM

    तो क्या अभिषेक बच्चन ने इसलिए कहा वो नहीं करना चाहते इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ काम

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से अभी भी दहशत फैली हुई है। हर रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कइयों की तो मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इस वायरस का असर कम नहीं हो रहा है। यहां भी हर रोज हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन में अभी तो काफी ढील दे दी है। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़ कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अभिषेक बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि 30 जून को अभिषेक बच्चन को इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो जाएंगे।

  • Celebs23, Jun 2020, 6:45 PM

    अमृता सिंह से तलाक के बदले सैफ को चुकानी पड़ी थी बड़ी रकम, मलाइका अरोड़ा को मिले थे इतने करोड़

    मुंबई. कोरोना वायरस का प्रकोप कम नहीं हो रहा है। कई लोग इस महामारी की चपेट में है और रोज हजारों लोग इसी की वजह से मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में कोरोना का असर नहीं हुआ है। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन में ढील दी है फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी कम ही घर से बाहर निकल रहे है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े किस्सा-कहानियां, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स के महंगे तलाक को लेकर खबर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इन सेलेब्स को तलाक के बदले करोड़ों रुपए के अलावा बहुत कुछ देना पड़ा था।

  • Celebs21, Jun 2020, 11:20 AM

    इस तरह बेटी आराध्या की परवरिश करते हैं अभिषेक बच्चन, लाडली के लिए है अक्षय कुमार की खास फीलिंग्स

    मुंबई. आज फादर्स डे। हर साल ये दिन जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन को खासतौर पर सेलिब्रेट करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार किड्स है जो बेहद पॉपुलर है। इनमें भी कुछ तो आमतौर पर नजर आते रहते हैं लेकिन कुछ लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते है। अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन जहां लाइटलाइट में बनी रहती है वहीं अक्षय कुमार की बेटी नितारा को ज्यादा घर से बाहर जाना पसंद नहीं है। आइए, आपको बताते हैं कैसी है स्टार किड्स और उनके पापा के बीच बॉन्डिंग।

  • Bollywood19, Jun 2020, 5:27 PM

    इस एक्ट्रेस को डेट करने की अफवाह पर भड़की आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी, सभी की बोलती बंद करते हुए कही ये बात

    दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा अफेयर को लेकर पिछले दिनों चर्चा में थी। मीडिया में खबर आई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। अब फातिमा ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा- जब सान्या के साथ मेरा नाम जुड़ा गया तब हम दोनों को काफी हंसी आई। हम दोनों अच्छे दोस्त है शायद यहीं वजह थी कि मीडिया ने हम दोनों को लेकर गलत धारणा बना ली। हम दोनों एक धर्म के नहीं हैं। हम दोनों की परवरिश और धार्मिक पृष्ठभूमि भी अलग-अलग है। करियर की बात करें तो दोनों ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'दंगल' से की थी। 

  • Bollywood19, Jun 2020, 12:51 PM

    फिल्मों में ऐसे की जाती है एक्शन और रोमांटिक सीन्स की शूटिंग, देखकर घूम जाएगा सभी का दिमाग

    मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। रोज कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इतना ही नहीं हर दिन कोरोना की वजह से हजारों लोगों की मौत भी हो रही है। भारत में इसका असर कम नहीं हुआ है। हालांकि, सरकार द्वारा अब लॉकडाउन खत्म कर राहत दी गई है। राहत मिलने के बाद भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों के सीन्स से जुड़ी कुछ ऐसी फोटोज वायरल हो रही है, जिसे देखकर किसी को भी झटका लग सकता है। दरअसल, इसमें दिखाया गया है कि कैसे फिल्मों में रोमांटिक और खतरनाक एक्शन सीन्स वीएफएक्स से शूट होते हैं। आइए, आपको भी बताते हैं...

  • Celebs16, Jun 2020, 3:17 PM

    फादर्स डे स्पेशल: रियल लाइफ में अपनी बेटियों के लिए हीरो हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स, देखें फोटोज

    मुंबई. दुनियाभर में जून का तीसरा रविवार फादर्स डे के रूप में मनाया जाता है। इस बार दुनियाभर में 21 जून के फादर्स डे सेलिब्रेट किया जाएगा। बॉलीवुड में हर ओकेसन का महत्व फिल्मों के जरिए दिखाया गया है। पिता के लिए एक ऐसा दिन दिया गया है जब लोग उनसे अपनी भावनाओं का इजहार करते हैं। वैसे, अगर इस दिन की बॉलीवुड में बात की जाए तो ऐसे बहुत से ऐसे एक्टर हैं, जो रील में पिता बनकर लोगों के दिलों पर राज करते हैं। इसके साथ ही रीयल लाइफ में भी वो अपनी बेटियों के लिए किसी हीरो से कम नहीं हैं। ऐसे में फादर्स डे के मौके पर जानते हैं उन स्टार्स के बारे में...

  • Bollywood8, Jun 2020, 6:53 PM

    अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, जब इन किरदारों के लिए बदला सेलेब्स ने लुक, पहचानना हुआ मुश्किल

    मुंबई. कोरोना की वजह से पूरी दुनिया में दहशत फैली हुई है। हर कोई इस महामारी की वजह से डरा-सहमा है। रोज हजारों लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में कई दिनों से चल रहे लॉकडाउन में अब ढील दी गई है। आमजनों की तरह कम ही सेलेब्स घर से बाहर निकल रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से पिछले ढाई महीने में कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई। आगे भी फिल्में कब तक रिलीज होगी ये कहना मुश्किल है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अब मेकर्स फिल्म्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म (ओवर-द-टॉप) पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि 12 जून को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो- सिताबो डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।