Aamir Khan Corona  

(Search results - 5)
  • undefined

    BollywoodMar 25, 2021, 3:54 PM IST

    आमिर खान के बाद अब उनके इस 'दोस्त' को हुआ कोरोना, बोला- 'रैंचो...वायरस ने पकड़ लिया'

    आमिर खान के साथ फिल्ल '3 इडियट्स' में काम कर चुके एक्टर आर माधवन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के जरिए फैंस को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है। एक्टर ने अपनी बात साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म '3 इडियट्स' से जोड़ते हुए ट्विटर पर पोस्ट लिखी कि सब ठीक है और वह काफी तेजी से इस बीमारी से रिकवर कर रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodMar 24, 2021, 1:20 PM IST

    कार्तिक आर्यन के बाद अब आमिर खान भी हुए कोरोना पॉजिटिव, बोले- जो भी मेरे संपर्क में आए वो जांच करा लें

    महाराष्ट्र में कोरोना (Corona) का प्रकोप एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है। अब तक कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इसी बीच, खबर है कि आमिर खान (Aamir Khan) भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना पॉजिटिव होते ही आमिर खान होम क्वारेंटीन हो गए हैं। आमिर के प्रवक्ता के मुताबिक, मिस्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल वो घर पर सेल्फ क्वारेंटीन हैं और सभी नियमों को फॉलो कर रहे हैं।

  • undefined

    Fake CheckerJul 12, 2020, 12:41 PM IST

    Fact Check: हेमा मालिनी, रणबीर कपूर, करण जौहर को हुआ कोरोना, अफवाहों से हटकर ये है इन दावों का सच

    फैक्ट चेक डेस्क. Hema Malini Corona postive Fact Check: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan Covid Positive) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन  भी कोविड संक्रमित (Abhishek Bacchan Covid Positive) पाए गए हैं। वहीं बाकी परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बॉलीवुड सहित पूरे देश में महानायक (Megastar Amitabh bacchan) और जूनियर बच्चन (Junior Bacchan) के स्वस्थ होने की कामनाएं की जा रही हैं। अनुपम खेर भी परिवार सहित कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बीच सोशल मीडिया ये खबर चल पड़ी थी कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini Corona Positive) की तबीयत ठीक नहीं है। इसके अलावा शनिवार को ही सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा कर दिया था कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar Corona Positive) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

     

    फैक्ट चेक (Fact Check News in Hindi) में आइए जानते हैं कि आखिर सच क्या है? 

  • undefined

    Fake CheckerMay 1, 2020, 4:37 PM IST

    'आटे के पैकेट में छिपाकर गरीबों को 15-15 हजार दे रहे आमिर खान', लॉकडाउन में अनोखी मदद का जानें सच

    मुंबई. देश के ज्यादातर हिस्सों में लॉकडाउन जारी है, ऐसे में लोगों तक जरूरत का सामान पहुंचाने में बहुत से लोग, संस्थाएं व ऑनलाइन डिलिवरी कंपनियां मदद कर रही हैं। बहुत से फिल्मी सेलिब्रिटीज भी इसमें बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। लोग कोरोना आपदा में अपने आस-पास और गरीबों की मदद कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि अभिनेता आमिर खान ने गरीबों की मदद के लिए एक-एक किलो के आटे के पैकेट में 15-15 हजार रुपये डालकर दान किए हैं।

    क्या वाकई अभिनेता ने कोरोना आपदा में मदद का ये अनोखा और रहस्मयी तरीका निकाला है? फैक्ट चेकिंग में आइए जानते हैं कि आखिर सच क्या है?

  • undefined

    BollywoodApr 28, 2020, 2:32 PM IST

    गरीबों की मदद के लिए आगे आए आमिर खान, गुपचुप तरीके से बांटे 15 15 हजार रुपए और आटे के पैकेट्स

    दुनिया इन दिनों कोरोना के संकट से जूझ रही है। इसके संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में लॉकडाउन की सीधी मार गरीबों पर पड़ी है। उनकी मदद के लिए तमाम स्टार्स ने अपना हाथ बढ़ाया है।