Aaradhya  

(Search results - 125)
  • undefined

    CelebsJul 26, 2021, 10:59 AM IST

    क्या फिर प्रेग्नेंट है ऐश्वर्या राय, ऐसी हालत देख उठ रहे सवाल, बिना मेकअप इनके साथ नजर आई बच्चन बहू

    मुंबई.  ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जहां साउथ की फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) को लेकर चर्चा में बनी हुई है, वहीं वे इन दिनों एक और वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, जिसमें उनकी हालत देख फैन्स का कहना है कि वे दोबारा मां बनने वाली है। सामने आई इन फोटोज में ऐश काले रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही है। इनमें से एक फोटो में उनका बढ़ा पेट भी दिख रहा है। उनके साथ पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी है। नीचे देखे ऐश्वर्या राय बच्चन की वायरल हो रही फोटोज...

  • undefined

    CelebsJun 17, 2021, 2:08 PM IST

    ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या संग 1 काम करना चाहते हैं अभिषेक बच्चन, कर रहे इसका बेसब्री से इंतजार

    मुंबई. कोरोना महामारी की वजह से अभी भी कई लोग घरों से बाहर निकलने में कतरा रहे हैं। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी इस महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। और इन्हीं में से एक है अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)। अभिषेक उन सेलेब्स में से एक है जो पैंडेमिक के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फैन्स के साथ लाइव सेंशन में ढेर सारी बातें की और अपने प्लान्स के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि जब यह वायरस पूरी तरह से खत्म हो जाएगा तो वे फैमिली के साथ लॉन्ग ट्रिप पर जाएंगे। अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ वेकेशन मनाने खास तैयारी कर रहे हैं। नीचे पढ़े अभिषेक ने वेकेशन पर जाने के लिए किस तरह बनाया है प्लान और पत्नी-बेटी के अलावा कौन जाएगा उनके साथ वेकेशन पर...

  • undefined

    CelebsMay 31, 2021, 6:25 PM IST

    जब ऐश्वर्या राय की बेटी ने इस शख्स को पापा समझ लगा लिया था गले, ऐसा था अभिषेक बच्चन का रिएक्शन

    मुंबई. ज्यादातर सेलेब्स इन दिनों कोरोना लॉकडाउन की वजह से अपनी-अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। इनमें से कई सेलेब्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट शुरू होने का इंतजार भी कर रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। यह किस्सा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से जुड़ा है। आइए, जानते हैं यह मजेदार किस्सा...

  • undefined

    BollywoodMay 27, 2021, 6:52 PM IST

    सास जया बच्चन के साथ मिलकर बेटे के खिलाफ साजिश रचती हैं ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन ने खुद किया था खुलासा

    मुंबई। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। ऐश्वर्या ऐश्वर्या 14 साल पहले यानी 20 अप्रैल, 2007 को बच्चन खानदान की बहू बनीं। शादी के बाद ऐश्वर्या राय की अपनी सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों को अक्सर कई पार्टियों और इवेंट्स में साथ देखा गया है। जया बच्चन ने कुछ साल पहले अपनी बहू ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा था कि वो सभी की इज्जत करती हैं और अपने मूल्यों को अच्छी तरह समझती हैं। हालांकि अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा है कि सास-बहू मिलकर मेरे खिलाफ साजिश रचती हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 24, 2021, 10:28 AM IST

    ऐश्वर्या राय ने मनाया मां का बर्थडे, नानी को गले लगाए दिखी आराध्या तो सास संग अभिषेक बच्चन ने दिए पोज

    मुंबई. ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना महामारी के दौरान अपने-अपने घरों में फैमिली के साथ वक्त बीता रहे हैं। हालांकि, इस दौरान वे परिवारवालों के सेलिब्रेशन भी कर रहे हैं। रविवार रात ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी मां वृंदा राय (Vrinda Rai) का बर्थडे सेलिब्रेट किया। बता दें कि वृंदा राय 70 साल की हो गई है। ऐश्वर्या राय ने मां का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटोज में वे मां वृंदा, पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ नजर आ रही है। फोटोज शेयर कर ऐश्वर्या राय ने लिखा- हैप्पी 70वां बर्थडे डियरेस्ट डार्लिंग मॉमी-डोडा। हम आपसे बेइंतहा प्यार करते हैं। आप हमारी दुनिया हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई सारी दिल वाली इमोजी भी बनाई है। 

  • undefined

    CelebsApr 12, 2021, 12:14 PM IST

    इतनी समझदारी से 1 काम को हैंडल करती है Aishwarya Rai की बेटी, पापा अभिषेक बच्चन ने खोला राज

    मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही उनके बच्चे भी लाइमलाइट में रहते हैं। हालांकि, कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) वैसे ज्यादा तो लाइमलाइट में नहीं रहती हैं, लेकिन जब भी वह मम्मी-पापा के साथ स्पॉट होती हैं तो पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने की पूरी कोशिश करती है। शुरू-शुरू में आराध्या इससे काफी परेशान होती थी, लेकिन अब उन्हें इसकी आदत हो गई है। हाल ही में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बेटी को लेकर बातें की। इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि आराध्या क्या जानती हैं कि वह बच्चन परिवार से हैं जो फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं? और वह कैसे पैपराजी से मिल रही अटेंशन को हैंडल करती हैं? इस पर अभिषेक ने बेहतरीन जवाब दिया।

  • undefined

    CelebsApr 7, 2021, 3:47 PM IST

    आखिर क्यों अपनी ही बहू Aishwarya Rai को चिढ़ाती है सास जया बच्चन, वजह जान पड़ जाएंगे सोच में

    मुंबई. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म प्रोवोक्ड (Film Provoked) की रिलीज को 14 साल पूरे हो गए है। यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी। जग मुंद्रा (Jag Mundhra) द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक ब्रिटिश बायोग्राफिकल ड्रामा थी। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ नवीन एंड्रूस (Naveen Andrews), मिरांडा रिचर्डसन, रॉबी कॉलट्रेन, नंदिता दास लीड रोल में थे। इस फिल्म को हिंदी और अंग्रेजी भाषा में रिलीज किया गया था। यह फिल्म एक लड़की किरणजीत की कहानी है जो एक अमीर आदमी दीपक से शादी करके उसके साथ लंदन चली जाती है। हालांकि, शादी के बाद दीपक उसे शारीरिक एवं मानसिक रूप से यातना देना शुरू करता है। इसके बाद वो अपनी पति से खौफनाक तरीके से बदला लेती है। फिल्म को बॉक्सऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसी बीच ऐश्वर्या राय से जुड़ा एक किस्सा भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ साल पहले ऐश की सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने उनके कुछ कहा था। 

  • undefined

    BollywoodMar 31, 2021, 3:54 PM IST

    क्या आप जानते हैं बिग बी की पोती के नाम मतलब? यहां जानें स्टार किड्स के नाम का अर्थ और इनकी खासियत

    मुंबई. बॉलीवुड में स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी खूब लाइमलाइट में रहते हैं। लाइमलाइट में रहने वाले स्टार्स कोशिश करते हैं कि उनके बच्चों के नाम अच्छे से अच्छे हों। यूनिक हो। ऐसमें कई बार कुछ नाम ऐसे रखे जाते हैं, जिनका मतलब समझना उनके फैंस के लिए कठिन होता है। हाल ही में करीना दूसरी बार मां बनीं और अब उनके बेटे का नाम जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में आज हम आपको स्टार किड्स के नाम का अर्थ बताएंगे, जिससे शायद आप वाकिफ ना हों। 

  • undefined

    BollywoodMar 23, 2021, 8:46 PM IST

    1 शख्स ने कहा- तुम्हारी खूबसूरत बीवी ऐश्वर्या को देखकर होती है जलन, अभिषेक बच्चन ने दिया ये जवाब

    मुंबई। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को भले ही फिल्म इंडस्ट्री में 21 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी वो अपने पापा अमिताभ बच्चन की तरह स्टारडम हासिल नहीं कर पाए हैं। यहां तक कि अभिषेक के करियर की जो गिनी चुनी सोलो हिट फिल्में हैं उनमें भी उनके साथ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हैं और इन फिल्मों की कामयाबी का क्रेडिट भी ऐश्वर्या को ही दिया जाता है। अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को लेकर कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा चुका है। हाल ही में अभिषेक की फिल्म द बिग बुल का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस पर एक शख्स ने उनकी एक्टिंग के बजाय पर्सनल लाइफ पर कमेंट कर दिया। जिस पर अभिषेक ने भी करारा जवाब देते हुए शख्स की बोलती बंद कर दी।

  • undefined

    BollywoodMar 8, 2021, 5:13 PM IST

    अमिताभ ने शेयर की मां-पत्नी, बेटी-बहू और पोती की तस्वीरें, Womens Day पर महिलाओं के लिए कही ये बात

    दुन‍ियाभर में 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय मह‍िला दिवस मनाया जा रहा है। हाल ही में आंखों की सर्जरी कराने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी महिला दिवस (Womens Day) पर अपनी बात कही है। बिग बी ने अपने पर‍िवार की सभी महिला सदस्यों की तस्वीर का एक कोलाज शेयर करते हुए अपनी बात रखी। 

  • undefined

    CelebsMar 7, 2021, 6:40 PM IST

    Jaya Bachchan ने पोती के नैन-नक्श को लेकर कही बड़ी बात, बहू Aishwarya Rai के बारे में ऐसी है सास की सोच

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की पत्नी जया बच्चन (jaya bachchan) एकबार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार जया अब मराठी सिनेमा में हाथ आजमाने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म का डायरेक्शन मराठी फिल्मों के डायरेक्टर गजेंद्र अहिरे कर रहे हैं। जिन्होंने पहले अनुमति, द साइलेंस और शेवरी जैसी लगभग 50 से भी ज्यादा मराठी फिल्मों का निर्देशन किया है। जया करीब 7 साल बाद फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही है। जया आखिरी बार 7 साल पहले 2013 में रितुपर्णो घोष की फिल्म सनग्लास में काम किया था। हालांकि, यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई। इसी बीच जया ने अपनी पोती आराध्या बच्चन (aaradhya bachchan) के नैन-नक्श और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) के बारे में बात की।

  • undefined

    CelebsFeb 23, 2021, 3:56 PM IST

    कजिन की शादी में ऐश्वर्या राय ने बेटी संग लगाए जमकर ठुमके, लाल जोड़े में खूबसूरत दिखी बच्चन बहू

    मुंबई. कोरोना का असर अभी भी कम नहीं हुआ है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अब ज्यादा से ज्यादा घर से बाहर नजर आने लगे हैं। इतना हीं नहीं सेलेब्स फिल्मों की शूटिंग करने के अलावा वेकेशन और इवेंट्स में भी शामिल होने लगे हैं। वहीं, 11 महीने घर में बिताने के बाद बच्चन बहू यानी ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) अब काम पर लौट आई है। वे जनवरी में हैदराबाद अपनी अपकमिंग साउथ फिल्म की शूटिंग करने पहुंची थी। अब वे फैमिली फंक्शन में शामिल होने बेंगलुरु में है। वे अकेली नहीं है बल्कि पति अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (aaradhya bachchan) भी साथ है। वे यहां अपनी कजिन श्लोक शेट्टी की शादी अडेंट करने आई है। ऐश्वर्या राय की फैमिली के साथ शादी फंक्शन एन्जॉय करते फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

  • undefined

    CelebsFeb 17, 2021, 8:00 AM IST

    इस वजह से 45 दिन बाद घर लौटी ऐश्वर्या राय, बेटी संग यहां आई नजर, पति अभिषेक बच्चन भी थे साथ

    मुंबई. कोरोना की वजह से घर में 11 महीने रहने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) जनवरी में हैदराबाद अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने गई थी। घर से 45 दिन बाहर रहने के बाद बच्चन बहू मंगलवार देर रात मुंबई लौटी। एयरपोर्ट ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या बच्चन (aaradhya bachchan) और पति अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) के साथ नजर आई। बच्चन फैमिली की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, ऐश्वर्या यहां मणिरत्नम (mani ratnam) द्वारा निर्देशित फिल्म पोन्नियिन सेलवन (ponniyin selvan) की शूटिंग करने गई थी। कुछ दिन पहले शूटिंग सेट भी उनकी फोटोज वायरल हुई थी।

  • undefined

    CelebsFeb 6, 2021, 11:47 AM IST

    ऐश्वर्या राय ने सबसे लेट किया पति को बर्थडे विश, बढ़ी मूंछे और दाढ़ी में बेटी संग नजर आए अभिषेक

    मुंबई. अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) 45 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 5 फरवरी, 1976 को मुंबई में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन, भांजी नव्या नवेली नंदा सहित अन्य से अभिषक को बधाई की। वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) ने पति को सबसे लेट बधाई दी। उन्होंने शुक्रवार को रात करीब 12 बजे अपने इंस्टाग्राम पर पति और बेटी आराध्या बच्चन के साथ फोटो शेयर कर अभिषेक के विश किया। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- खुशी और प्यार हमेशा। इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है। शेयर की फोटो में अभिषेक एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं। फोटो में वे बाल छोटे औब दाढ़ी-मूंछ में नजर आ रहे हैं। अभिषेक ने अपनी दाढ़ी को सॉल्ट एंड पेपर लुक में रखा है। 

  • undefined

    CelebsJan 28, 2021, 11:33 AM IST

    बिना मेकअप और चेहरे पर मुस्कान लिए नजर आई ऐश्वर्या राय, 11 महीने बाद शूटिंग सेट पर लौटी बच्चन बहू

    मुंबई. कोरोना की अभी भी कई लोग घरों से कम ही बाहर निकल रहे हैं। अभी भी इस वायरस का खतरा कम नहीं हुआ है। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रही है। अब तो इस वायरस से निजात पाने टीकाकरण का काम भी शुरू कर दिया गया है। ऐसे में आमजनों की तरह अब बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पल लौट आए है। कईयों ने फिल्मों की शूटिंग तक शुरू कर दी है। हाल ही में हैदराबाद के एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) को उनके पति अभिषेक बच्‍चन (abhishek bachchan) और बेटी आराध्‍या बच्चन (aaradhya bachchan) के साथ देखा गया था। तब से ही ऐश्‍वर्या राय हैदराबाद में ही हैं। दरअसल वे यहां मणिरत्नम (mani ratnam) द्वारा निर्देशित फिल्म पोन्नियिन सेलवन (ponniyin selvan) की शूटिंग कर रही हैं। अब ऐश्‍वर्या की नई फोटो सामने आई है, जो फिल्‍म की शूटिंग के बाद ली गई है।