Aaradhya Bachchan Birthday  

(Search results - 8)
  • undefined

    CelebsNov 17, 2020, 12:24 PM IST

    बेटी की खुशी की खातिर ऐश्वर्या राय ने फैमिली संग मनाया आराध्या का बर्थडे, मॉम-डैड के साथ लाडली ने दिए पोज

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की पोती आराध्‍या बच्‍चन (aaradhya bachchan) 9 साल की हो गई हैं। 16 नवंबर, 2011 को आराध्‍या का जन्‍म हुआ था। इस मौके पर उनकी मां ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (aishwarya rai bachchan) ने इंस्‍टाग्राम पर फोटोज शेयर कर प्‍यारा सा पोस्‍ट ल‍िखा है। ऐश्‍वर्या राय के इस पोस्‍ट में प्‍यार, दुलार और आशीर्वाद है। ऐश्‍वर्या राय ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें आराध्‍या और पति अभिषेक बच्‍चन (abhishek bachchan) भी नजर आ रहे हैं। आराध्या फोटोज में मम्मी-पापा का हाथ थामे मुस्करा कर पोज देती नजर आ रही है। आराध्या ने बर्थडे पर पिंक रंग की फ्रॉक और हेयरबैंड लगा रखा था। वे बेहद प्यारी लग रही थी। बता दें कि आराध्या के दादा ने उनके बर्थडे पर 9 फोटोज शेयर कर बर्थडे विश किया था। 

  • undefined

    CelebsNov 16, 2020, 7:14 PM IST

    पापा की गोद में खेलती दिखीं आराध्या, अभिषेक के बेहद करीबी शख्स ने फोटो शेयर कर कही ये बात

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या (Aaradhya) 9 साल की हो गई हैं। 16 नवंबर, 2001 में पैदा हुईं आराध्या के बर्थडे पर जहां उनके दादा अमिताभ ने उनकी 9 फोटोज का कोलाज शेयर किया, वहीं अभिषेक के सबसे खास दोस्त सिकंदर खेर ने आराध्या और उनके पापा की यह प्यारी-सी फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया। 

  • undefined

    CelebsNov 16, 2020, 10:51 AM IST

    दादा अमिताभ ने पोती आराध्या के नौवें बर्थडे पर शेयर की 9 Photo, ऐसी है ऐश्वर्या राय की बेटी की क्यूटनेस

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की पोती आराध्या बच्चन (aaradhya bachchan) 9 साल की हो गई है। आराध्या का जन्म 16 नवंबर, 2011 को हुआ था। इस मौके पर दादा अमिताभ ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर की है। साथ ही उनकी नौ फोटोज का कोलाज बनाया है। हर साल की आराध्या की एक फोटो उन्होंने उस कोलाज में लगाई है। अमिताभ फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे आराध्या, मेरा सारा प्यार तुम्हारा है। इसके साथ ही उन्होंने कई सारे लाल हार्ट इमोजी बनाए हैं। हर फोटो पर अमिताभ ने नंबर दिया है और बताया है कि जब आराध्या एक साल की थीं तो कैसी लगती थीं। दो की हुईं तो कैसी दिखीं, ऐसे ही उन्होंने नौ फोटोज शेयर की हैं, हर साल की एक फोटो। 

  • undefined

    CelebsNov 15, 2020, 6:53 PM IST

    अभिषेक नहीं बल्कि इसको अपना पापा समझकर आराध्या ने लगा लिया था गले, लेकिन अगले ही पल रह गई थी शॉक्ड

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की पोती आराध्या बच्चन (aaradhya bachchan) 9 साल की हो गई है। आराध्या का जन्म 16 नवंबर, 2011 को मुंबई में हुआ था। हालांकि, पापा अभिषेक बच्चन (abhishekh bachchan) और मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) ने बताया है कि हर साल की तरह इस बार बेटी के जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी नहीं होगी। मिड-डे के एक सूत्र के अनुसार इस बार सभी बॉलीवुड समारोह बेहद छोटे रहे हैं। ऐसे में आराध्या के बर्थडे का सेलिब्रेशन भी छोटा ही होगा। वैसे, आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार ऐश्वर्या की बेटी ने रणबीर कपूर (ranbir kapoor) को अपना पापा समझ लिया था। 

  • undefined

    CelebsNov 15, 2020, 12:45 PM IST

    ऐश्वर्या राय की बेटी के बर्थडे पर इस बार नहीं होगा जश्न, बच्चन बहू ने बताया आखिर क्यों उठाना पड़ा ये कदम

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की पोती आराध्या बच्चन (aaradhya bachchan) का बर्थडे आने वाला है। ऐसे में आराध्या के पापा अभिषेक बच्चन (abhishekh bachchan) और मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) ने बताया है कि इस बार बेटी की जन्मदिन पार्टी कैसी होगी? ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी 16 नवंबर को 9 साल की हो जाएगी। हर साल बच्चप फैमिली आराध्या का बर्थडे धूमधाम से मनाते है लेकिन इस साल 2020 में कोरोना काल होने की वजह से अभिषेक और ऐश्वर्या ने आराध्या के जन्मदिन को बेहद छोटा रखने का प्लान किया है। मिड-डे के एक सूत्र के अनुसार सभी बॉलीवुड समारोह बेहद छोटे रहे हैं। ऐसे में आराध्या के बर्थडे का सेलिब्रेशन भी बेहद छोटा ही होगा। अभी की परिस्थितियों में एक ग्रैंड पार्टी की मेजबानी करना संभव नहीं है।

  • undefined
    Video Icon

    CelebsNov 17, 2019, 3:03 PM IST

    बेटी आराध्या के बर्थडे पर डांस करते दिखे पापा, बच्चों के साथ बच्चे बने अभिषेक, वायरल हुआ वीडियो

    मुंबई. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या 16 नवंबर को 8 साल की हो गईं हैं। बच्चन फैमिली आपनी लाडली का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन में आराध्या के दादा यानी अमिताभ बच्चन उन्हें दुलार करते नजर आए। वहीं दादी जया बच्चन भी पार्टी में बेहद खुश नजर आईं। केक कटिंग सेरेमनी में मम्मी ने आराध्या को केक खिलाया। अभिषेक बच्चन इस मौके पर बेटी और पार्टी में आए बच्चों के साथ झूला झूलते और मस्ती करते नजर आए। बर्थडे पार्टी में आराध्या पिंक कलर की गाउन में नजर आईं। उन्होंने गाउन के मैचिंग कलर के शूज और हेयरबैंड लगा रखा था। उनके गाउन के एक साइड फूलों का एक गुच्छा भी दिखा। इस मौके पर कई स्टार किड्स सेलिब्रेशन में अपने पेरेंट्स के साथ पहुंचे। इसी दौरान अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो भी बेटी आराध्या के बर्थडे का ही है, लेकिन इस बर्थडे का नहीं बल्कि पिछले साल सेलिब्रेट हुए बर्थडे का है। इस वीडियो अभिषेक बच्चों के बच्चे डांस और मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsNov 17, 2019, 11:06 AM IST

    बर्थडे पर दादा अमिताभ ने किया पोती को दुलार, मम्मी ऐश्वर्या ने खिलाया केक, क्यूट दिखीं आराध्या

    मुंबई. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या 8 साल की हो गई हैं। मम्मी ऐश्वर्या राय और पापा अभिषेक बच्चन ने बेटी का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। सेलिब्रेशन में आराध्या के दादा यानी अमिताभ बच्चन उन्हें दुलार करते नजर आए। वहीं दादी जया बच्चन भी पार्टी में बेहद खुश नजर आईं। केक कटिंग सेरेमनी में मम्मी ने आराध्या को केक खिलाया। अभिषेक बच्चन इस मौके पर बेटी और पार्टी में आए बच्चों के साथ झूला झूलते और मस्ती करते नजर आए। बर्थडे पार्टी में आराध्या पिंक कलर की गाउन में नजर आईं। उन्होंने गाउन के मैचिंग कलर के शूज और हेयरबैंड लगा रखा था। उनके गाउन के एक साइड फूलों का एक गुच्छा भी दिखा। इस मौके पर कई स्टार किड्स सेलिब्रेशन में अपने पेरेंट्स के साथ पहुंचे।  पार्टी में रितेश शाहरुख खान पत्नी और बेटे के साथ नजर आए। रितेश देशमुख अपने दोनों बेटे और पत्नी जेनेलिया के साथ पहुंचे। फोटोग्राफर डब्बू रतनानी पूरी फैमिली के साथ स्पॉट हुए। प्रोड्यूसर डायरेक्टर करन जौहर अपने जुड़वां बच्चों के साथ आए। सोनाली बेंद्रे बेटे और पति के साथ दिखीं। पार्टी से जुड़ी कुछ इनसाइड फोटोज सामने आईं हैं। 
     

  • undefined

    BollywoodNov 16, 2019, 7:27 PM IST

    अमिताभ की पोती की बर्थडे पार्टी में बच्चों के साथ आए सेलेब्स, पिंक गाउन में क्यूट दिखीं आराध्या

    मुंबई. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या का 8वां बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर कई स्टार किड्स सेलिब्रेशन में अपने पेरेंट्स के साथ पहुंचे। शाहरुख खान बेटे अबराम और पत्नी गौरी के साथ स्पॉट हुए। कैमरा को फेस करते ही अबराम थोड़ा अनइजी फील करते नजर आए। पापा-मम्मी के साथ पोज देते समय वे ज्यादा खुश नजर नहीं आए। हालांकि, फोटोज क्लिक करवाने के बाद शाहरुख बेटे को समझाते दिखे। बर्थडे पार्टी में आराध्या पिंक कलर की गाउन में नजर आईं। उन्होंने गाउन के मैचिंग कलर के शूज और हेयरबैंड लगा रखा था। उनके गाउन के एक साइड फूलों का एक गुच्छा भी दिखा। मम्मी ऐश्वर्या पर्पल कलर की आउटफिट में नजर आईं। आराध्या की बर्थडे पार्टी में रितेश देशमुख अपने दोनों बेटे और पत्नी जेनेलिया के साथ पहुंचे। फोटोग्राफर डब्बू रतनानी पूरी फैमिली के साथ स्पॉट हुए। प्रोड्यूसर डायरेक्टर करन जौहर अपने जुड़वां बच्चों के साथ आए। इसी तरह अन्य सेलेब्स भी बच्चों के साथ शामिल हुए।