Aashiqui  

(Search results - 26)
  • undefined

    BollywoodApr 28, 2021, 1:56 PM IST

    17 साल गुमनामी के अंधेरे में रही ये संगीतकार जोड़ी, महेश भट्ट से 1 मुलाकात ने पलटकर रख दी थी किस्मत

    मुंबई. 90 के दौर की सबसे हिट संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण (Nadeem Shravan) के श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) अब इस दुनिया मे नहीं हैं। 22 अप्रैल को कोरोना के कारण उनका निधन हो गया। कई सुपरहिट फिल्मों में संगीत देने वाले नदीम-श्रवण के लिए कामयाबी का रास्ता इतना आसान नहीं था। उन्होंने इसके लिए खूब पापड़ बेले। आज आपको उनकी जिंदगी से जुड़े से कुछ ऐसे फैक्ट्स बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में शायद ही किसी ने सुना हो। आपको बता दें कि एक गानों के एल्बम की वजह से 17 साल तक गुमनामी में रहने वाली यह जोड़ी रातोंरात बॉलीवुड इंडस्ट्री में चमक गई थी। इतना ही नहीं हर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर इनका दीवाना हो गया था और अपनी फिल्म में इन्हीं से संगीत दिलवाना चाहता था।

  • undefined

    CelebsApr 19, 2021, 11:48 AM IST

    हादसे ने ऐसी कर दी थी 'आशिकी' एक्ट्रेस की हालत, 29 दिन तक लड़ी मौत से जंग, अब 1 काम कर कमा रही नाम

    मुंबई. अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) का नाम लेते ही दिमाग में सबसे पहले फिल्म आशिकी (Film Aashiqui) आती है। आशिकी हिट होने के बाद उन्हें हॉलीवुड के साथ ही साउथ से भी की ऑफर्स मिले लेकिन 1999 में एक एक्सीडेंट ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी। वो कोमा में चली गईं। अनु ने जिंदगी से जंग लड़ी और जब वो कोमा से बाहर आईं तो उन्होंने बॉलीवुड में दोबारा जाने बजाए योगिनी और लेखिका बनने का फैसला किया। 2015 में अनु ने अपनी बायोग्राफी अनयूजवल: मेमोइर ऑफ ए गर्ल हू केम बैक फ्रॉम डेड लिखी। हाल ही में उन्होंने अपनी ऑडियोबुक भी लॉन्च की है। इसी बीच हाल ही में अनु अग्रवाल ने फिल्में, प्रसिद्धि और लाइफ चेंज के बारे में इंटरव्यू के दौरान कई सारी बातें की। 

  • undefined

    BollywoodFeb 9, 2021, 11:21 AM IST

    जिसकी 'आशिकी' के दीवाने थे लोग, नहीं बचा उसी का घर, 14 साल बाद पत्नी से क्यों अलग हुआ था ये एक्टर

    मुंबई. 90 के दशक में फिल्म 'आशिकी' से सभी के दिलों पर राज करने वाले एक्टर राहुल रॉय आज यानी की 9 फरवरी को अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 9 फरवरी, 1968 को कोलकाता में हुआ था। फिल्म 'आशिकी' में राहुल रॉय और अन्नू अग्रवाल की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। 90s की ये सुपरहिट रोमांटिक फिल्मों में से एक थी। इस मूवी के बाद लोग राहुल की 'आशिकी' के दीवाने हो गए थे। लेकिन, क्या आपको पता है, वो फिल्म इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब तो हो गए थे, बस पर्सनल लाइफ में सक्सेस नहीं हो पाए। ऐसे में आइए जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में...   

  • undefined

    CelebsFeb 8, 2021, 9:14 PM IST

    3 बार प्यार में नाकामयाब रहा आशिकी का एक्टर, फिर 22 साल पहले इनसे हुई शादी लेकिन वो भी नहीं चली

    मुंबई। 90 के दशक में अपनी पहली ही फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) से रातोरात सुपरस्टार बने एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) 53 साल के हो गए हैं। 9 फरवरी, 1968 को जन्मे राहुल रॉय कुछ महीनों पहले आशिकी की को-स्टार अनु अग्रवाल के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। यहां राहुल ने अपनी लाइफ के कई दिलचस्प किस्से शेयर किए थे। वैसे, आशिकी में भले ही राहुल रॉय अनु अग्रवाल पर फिदा रहते हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनके तीन-तीन अफेयर रहे। इसके बाद उन्होंने 1998 में राजलक्ष्मी खानविलकर से शादी की, लेकिन 14 साल के बाद 2012 में कपल का तलाक हो गया। 

  • undefined

    CelebsJan 10, 2021, 9:43 PM IST

    एक हादसे ने बर्बाद कर दिया 'आशिकी' की एक्ट्रेस का करियर, फिल्मों से दूर अब कर रही ये काम

    मुंबई। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui) की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) 52 साल की हो गई हैं। 11 जनवरी 1969 को दिल्ली में जन्मी अनु अग्रवाल को 'आशिकी' से नेम और फेम दोनों मिला। इसमें उनके अपोडिट लीड रोल में राहुल रॉय थे। आशिकी के बाद अनु अग्रवाल किंग अंकल और खलनायिका जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनका करियर रफ्तार नहीं पकड़ सका। अनु अग्रवाल आखिरी बार 1996 में आई फिल्म 'रिटर्न ऑफ ज्वेलथीफ' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ देव आनंद और धर्मेन्द्र ने भी काम किया था। 

  • undefined

    BollywoodJan 7, 2021, 6:57 PM IST

    40 दिन बाद अस्पताल से घर लौटे Rahul Roy, बहन प्रियंका और जीजा के साथ यूं नजर आया एक्टर

    मुंबई। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui) से रातोरात पॉपुलर हुए एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इस बात की जानकारी राहुल ने खुद गुरुवार को सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर करते हुए दी। फोटोज में राहुल को अपनी बहन प्रियंका और बहनोई रोमीर सेन के साथ देखा जा सकता है। एक अन्य फोटो में उनके भाई रोहित रॉय भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि ब्रेन स्ट्रोक के बाद 29 नवंबर को अस्पताल में भर्ती हुए  राहुल को करीब 40 दिनों के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

  • <p>90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' (aashiqui) के हीरो रहे राहुल रॉय (Rahul Roy) की तबीयत धीरे-धीरे सुधर रही है। हाल ही में अस्पताल से राहुल रॉय की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वो अस्पताल के बेड पर ही नाश्ता करते और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इन फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर राहुल रॉय के फैन उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।</p>

    BollywoodDec 24, 2020, 6:00 PM IST

    26 दिन से अस्पताल में भर्ती आशिकी का एक्टर दिखने लगा ऐसा, हॉस्पिटल से सामने आईं नई PHOTOS

    मुंबई। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' (aashiqui) के हीरो रहे राहुल रॉय (Rahul Roy) की तबीयत धीरे-धीरे सुधर रही है। हाल ही में अस्पताल से राहुल रॉय की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वो अस्पताल के बेड पर ही नाश्ता करते और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इन फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर राहुल रॉय के फैन उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि राहुल रॉय को फिलहाल मुंबई के मीरा रोड स्थित वोकहार्ट हॉस्पिटल में रखा गया है। बता दें कि राहुल को 29 नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक के बाद भर्ती कराना पड़ा था। 

  • undefined

    BollywoodDec 16, 2020, 10:37 AM IST

    'आशिकी' फेम राहुल रॉय ने अस्पताल से शेयर की ये अपनी Photo, 19 दिनों से इस वजह से हैं भर्ती

    सुपरहिट फिल्म आशिकी (aashiqui) से दर्शकों से दिलों पर करने वाले राहुल रॉय (rahul roy) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में वे अस्पताल के बेड पर बैठे हुए ब्रेकफास्ट करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, कारगिल में आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनको ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उन्हें तुरंत श्रीनगर ले जाया गया और बाद में मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ दिनों के बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी हेल्थ और रिकवरी के बारे में जानकारी दी थी। अब उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने हेल्थ अपडेट बताया है। 

  • undefined

    CelebsDec 7, 2020, 5:11 PM IST

    बहन का सहारा लेकर खड़े दिखे 'आशिकी' के हीरो राहुल रॉय, हॉस्पिटल से सामने आई एक्टर की नई तस्वीर

    मुंबई। पिछले दिनों करगिल की ठंड में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुए राहुल रॉय (Rahul Roy) की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। राहुल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी बहन का सहारा लेकर खड़े नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राहुल की बहन उनकी ओर से सभी फैन्स को शुक्रिया कह रही हैं। वीडियो के साथ राहुल ने लिखा- मैं ठीक हो रहा हूं। मेरे सभी मित्र, फैमिली वाले और प्रशंसक, जो मेरे लिए परिवार की तरह हैं, उनका इतना प्यार और प्रार्थनाएं देने के लिए धन्यवाद। जल्द ही लौटकर आऊंगा।

  • undefined

    CelebsDec 4, 2020, 1:49 PM IST

    अब ऐसी दिखने लगी 'आशिकी' की एक्ट्रेस, भयानक हादसे के बाद 29 दिन तक कोमा में रही; फिर मौत को दी मात

    मुंबई। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui) के एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को हाल ही में ब्रेन स्ट्रोक के चलते भर्ती कराना पड़ा था। हालांकि अब राहुल की तबीयत में सुधार है। करगिल के बेहद ठंडे मौसम में शूटिंग के चले उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। राहुल के दोस्त और डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता के मुताबिक, भविष्य में इस तरह के ब्रेन स्ट्रोक से बचने के लिए अब उन्हें स्टेंट डलवाना होगा। बता दें कि 'आशिकी' में राहुल रॉय की हीरोइन रहीं अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) भी एक एक्सीडेंट के बाद कई दिनों तक कोमा में रही थीं। जब होश में आईं तो सबकुछ भूल चुकी थीं अनु अग्रवाल...  

  • undefined

    BollywoodDec 1, 2020, 11:19 AM IST

    हेल्थ अपडेट: अब कैसी है 'आशिकी' फेम राहुल रॉय की तबीयत, 2 दिन पहले आया था ब्रेन स्ट्रॉक

    फिल्म 'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय की तबीयत इन दिनों खराब चल रही है। हाल ही में फिल्म 'कारगिल' की शूटिंग के दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रॉक आया था। फिलहाल मुंबई के नानावटी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

  • undefined

    BollywoodNov 29, 2020, 6:37 PM IST

    आशिकी के एक्टर राहुल रॉय को शूटिंग के दौरान आया ब्रेन स्ट्रोक, गंभीर हालत में नानावटी में किया भर्ती

    मुंबई। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui) से पॉपुलर हुए एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 52 साल के राहुल जब गलवान घाटी पर बेस्ड फिल्म 'एलएसी' की शूटिंग कर रहे थे तो इसी दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया। इसके बाद उन्हें फौरन श्रीनगर के अस्पताल ले जाया गया। बाद में उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल लाया गया, जहां वो आईसीयू में एडमिट हैं।

  • undefined

    BollywoodJul 7, 2020, 3:18 PM IST

    आशिकी फेम एक्टर ने किया खुलासा, बताया शादी के बाद आखिरी क्यों बना ली थी बॉलीवुड से दूरियां?

    90 के दशक की फिल्म 'आशिकी' उस दौर की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इसके गाने सदाबहार हिट हैं। लोग आज भी इसके सॉन्ग को काफी पसंद करते हैं। 'आशिकी' के साथ-साथ इसके लीड एक्टर राहुल रॉय की भी किस्मत रातोंरात बदल गई। लेकिन, इस मूवी के बाद राहुल की किसी भी फिल्म को इतनी बड़ी सफलता नहीं मिली।

  • undefined

    BollywoodJun 25, 2020, 4:02 PM IST

    अब भाई-भतीजावाद पर 'आशिकी' की एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास, फिल्म इंडस्ट्री को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

    फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म से परेशान सेलेब्स आए दिन अपनी बात कहने के लिए सामने आ रहे है। अब ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल नेपोटिज्म पर अपनी बात रखने के लिए आगे आई है। उन्होंने अपने आउटसाइडर होने के कारण जो खामयाजा भुगता उसका बुरा एक्सपीरिएंस शेयर किया। उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए। उन्होंने बताया मेरे साथ कोई गॉडफादर नहीं था, जो साथ खड़ा हो और जो लोग साथ खड़े थे, वो बदले में कुछ चाहते थे, जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी। 

  • undefined

    BollywoodMay 29, 2020, 4:30 PM IST

    22 साल की उम्र में रातोंरात स्टार बना था ये एक्टर अब हो गई ऐसी हालत, पहचाना भी हुआ मुश्किल

    मुंबई. 30 साल पहले आई फिल्म आशिकी से रातोंरात स्टार बनने वाले राहुल रॉय पिछले कई सालों से गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं। फिल्म आशिकी में उन्होंने 22 साल की उम्र में डेब्यू किया था। फिल्म हिट होने के साथ राहुल के पास फिल्मों के ऑफर्स की लाइन लग गई। हालांकि, पहली फिल्म हिट होने के बाद भी वे इंडस्ट्री में सिक्का जमाने में कामयाब नहीं हुए। कुछ फिल्मों में काम करने के बाद अचानक वे गायब हो गए। लेकिन अब वे फिल्म आगर से कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर कनु बहल है। फिलहाल, वे घर पर एन्जॉय कर रहे हैं।