Abhinav  

(Search results - 206)
  • undefined
    Video Icon

    Other SportJul 15, 2021, 1:29 PM IST

    टोक्यो ओलंपिक को फैन की तरह इंजॉय करेंगे पूर्व गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा, कहा- ऐतिहासिक होगा ये महासंग्राम

    भारत को 2008 के बीजिंग ओलिंपिक में पहला व्यक्तिगत गोल्ड दिलाने वाले अभिनव बिंद्रा ने टोक्यो ओलपिंक से पहले एशियानेट से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने एक्सपीरियंस बताने के साथ ही 23 जुलाई से शुरू होने वाले टोक्यो ओलंपिक के लिए खिलाड़ियों को जरूरी टिप्स दिए।

  • undefined

    Other SportJul 7, 2021, 2:02 PM IST

    अभिनव बिंद्रा फाउंडेशन: नोबेल पुरस्कार विजेता प्रोफेसर मुहम्मद यूनुस ने कहा- मेरा सपना जीरो की दुनिया

    मुहम्मद यूनुस एक बांग्लादेशी सामाजिक उद्यमी, बैंकर, अर्थशास्त्री और नागरिक समाज के नेता हैं, जिन्हें ग्रामीण बैंक की स्थापना और माइक्रोक्रेडिट और माइक्रोफाइनेंस की अवधारणाओं को आगे बढ़ाने के लिए नोबेल शांति पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। 

  • undefined

    TVJul 4, 2021, 6:47 PM IST

    मां बनने से पहले 'छोटी बहू' पूरी करना चाहती है ये ख्वाहिश, बोली- बच्चा होते ही बढ़ जाएंगी जिम्मेदारियां

    मुंबई। TV सीरियल 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहू का रोल कर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 जीतने के बाद एक बार फिर अपने काम में व्यस्त हो गई हैं। रुबीना टीवी सीरियल के अलावा म्यूजिक वीडियो की भी शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच रुबीना दिलाइक ने इस बात का खुलासा भी किया है कि वो कब मां बनने वाली हैं। साथ ही रुबीना ने ये भी बताया है कि वो अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ दोबारा शादी करने वाली हैं। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshMay 21, 2021, 2:27 PM IST

    MiG-21 Crash: शहीद अभिनव ने एक रुपया लेकर की थी शादी, 12 साल की उम्र में ठान लिया था पायलट ही बनूंगा


    मोगा (पंजाब). मोगा में गुरुवार देर रात मोगा में भारतीय वायु सेना का मिग-21 लड़ाकू विमान क्रैश हो गया। इस हादसे में प्लेन उड़ा रहे स्क्वाड्रन लीडर अभिनव चौधरी मौत हो गई। पायलट के परिवार में मातम पसरा हुआ है, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उनके  जानने वाले घटना पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। 17 महीने पहले ही पायलट की शादी हुई थी। वह अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में आए थे। क्योंकि उन्होंने सगुन में 1 रुपए में लेकर सगाई की थी। वह दहेश के सख्त खिलाफ थे। उनका मानना था कि दो परिवारों जोड़ने वाले इस रिश्ते में पैसा बीच में नहीं आना चाहिए। 

  • undefined

    TVMay 20, 2021, 1:12 PM IST

    दूसरे पति से लड़ाई में पत्नी श्वेता तिवारी के सपोर्ट में आए Ex हसबैंड राजा चौधरी, बेटी को लेकर कही ये बात

    मुंबई। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही हैं। फिर चाहे पहले पति राजा चौधरी से तलाक हो या दूसरे हसबैंड अभिनव कोहली से लड़ाई और मनमुटाव के चलते अलग रहना। श्वेता इन दिनों अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ अलग रह रही हैं। कुछ दिनों पहले अभिनव कोहली ने श्वेता पर बेटे रेयांश को अकेले होटल में छोड़कर केपटाउन जाने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने इस पूरे मामले में श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी को भी घसीट लिया था, जिसके बाद अब राजा चौधरी ने भी इस पर रिएक्ट किया है। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान राजा चौधरी ने अपनी बात रखते हुए श्वेता तिवारी का सपोर्ट किया है। 

  • undefined

    TVMay 18, 2021, 11:34 AM IST

    पति का तमाशा और बेटे को छुपाने के आरोपों के बीच कुछ इस तरह मौज करती नजर आई श्वेता तिवारी, PHOTOS

    मुंबई. पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) का तमाशा और बेटे रेयांश को छुपाने के आरोपों के बीच श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों कैप टाउन में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करने में बिजी हैं। वे यहां सिर्फ शूटिंग ही नहीं कर रही बल्कि लाइफ में चल रही इतनी प्रॉब्लम्स के बीच मौज-मस्ती भी कर रही है। श्वेता ने मस्ती करते अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे फिट और रॉकिंग स्टाइल में नजर आ रही हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली श्वेता इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर छाई हुई है। सामने आई फोटोज को देखकर उनकी फिट बॉडी का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

  • undefined

    TVMay 15, 2021, 5:46 PM IST

    फिर उलझन में फंसी श्वेता तिवारी, पति पहुंचा हाईकोर्ट, क्या रियलिटी शो की शूटिंग छोड़ लौटेगी देश?

    मुंबई. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) उन टीवी हीरोइनों में से एक हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्वेता इन दिनों केपटाउन में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रही हैं। उनके केपटाउन जाने के बाद से ही उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने हंगामा खड़ा कर रखा है। रिपोर्ट्स की मानें तो हो सकता है श्वेता को अपना शो छोड़कर मुंबई आना पड़े क्योंकि अभिनव अब हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाए है कि उन्होंने अपने बच्चे को अकेला एक होटल में छोड़ दिया है। बीते कुछ समय से वे लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके अपनी परेशानी बता रहे थे। इसके जवाब में श्वेता ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था।

  • undefined

    BollywoodMay 13, 2021, 9:34 AM IST

    Bollywood Update: 70 साल के रजनीकांत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बेटी सौंद्रर्या ने शेयर की PHOTO

    देशभर में कोरोना की वजह से दहशत बनी हुई है। रोज इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ रहे हैं और कई तो मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। हालांकि, सरकार की तरफ से इस वायरस से बचने के लिए टीकाकरण का काम किया जा रहा है। इसी बीच खबर है कि 70 साल के साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन लगवााई। उनकी बेटी सौंद्रर्या ने ट्विटर पर पापा की फोटो शेयर कर यह जानकारी दी। 

  • undefined

    TVMay 11, 2021, 11:42 AM IST

    गुस्साई श्वेता तिवारी ने खोली पति की पोल, खौफनाक मंजर दिखाकर बताया कैसे अभिनव ने जबरदस्ती छीना बेटा

    मुंबई. टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। विवाद उनका पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिलहाल वे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए  केपटाउन में है। यहां पहुंचने के बाद से उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने उनपर बेटे रेयांश (Reyansh) को छुपाने के आरोप लगाया। फिर अभिनव के इन आरोपों पर श्वेता ने करारा जवाब दिया है। इतना ही श्वेता के जवाब में अभिनव ने भी उनपर पलटवार किया है। लेकिन अब गुस्साई श्वेता ने पति की पोल खोलते हुए अपने इंस्टाग्राम पर सीसीटीवी वीडियो शेयर कर अभिनव कोहली की पोल खोली है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने दिखाया कि कैसे अभिनव उनसे बेटे रेयांश को छीनने की कोशिश कर रहे हैं।

  • undefined

    TVMay 10, 2021, 10:30 AM IST

    बेटे को छुपाने के आरोप पर आगबबूला हुई श्वेता तिवारी, दिया जवाब तो पति अभिनव कोहली ने किया पलटवार

    मुंबई. टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर श्वेता चर्चा का विषय बन गई है। बता दें कि वे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आने वाली हैं। इस शो के लिए वे कंटेस्टेंट्स के साथ केपटाउन पहुंच गई है। यहां पहुंचने के बाद से उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने उनपर बेटे रेयांश (Reyansh) को छुपाने के आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं। अभिनव ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज शेयर कर उनपर बेटे को छुपाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वो अपने बेटे से मिलने के लिए होटलों के चक्कर लगा रहे लेकिन रेयांश नहीं मिल रहा है। अब अभिनव के इन आरोपों पर श्वेता ने करारा जवाब दिया है। इतना ही श्वेता के जवाब में अभिनव ने भी उनपर पलटवार किया है।

  • undefined

    NationalMay 5, 2021, 9:57 AM IST

    भारत के सबसे पुराने धर्म गुरु मार क्राइसोस्टम का निधन, PM ने जताया दु:ख-मानव पीड़ा दूर करने हमेशा याद रहेंगे

    भारत के सबसे पुराने धर्म गुरुओं में से एक डॉ. फिलिप मार क्राइस्टोटम का मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब 1.30 बजे निधन हो गया। वे 103 साल के थे। उनके निधन पर प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने दु:ख जताया है। पीएम ने ट्वीट करके लिखा कि उन्हें मानव जाति की पीड़ा दूर करने के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

  • undefined

    TVMay 4, 2021, 11:33 AM IST

    40 की उम्र में बिखरते रिश्तों के बीच श्वेता तिवारी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, दूसरे पति से भी रह रहीं अलग

    मुंबई। एक तरफ जहां देशभर में कोरोना (Corona) महामारी से हाहाकार मचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में श्वेता ने जो फोटो शेयर की हैं, उनमें वो वन-शोल्डर ब्लाउज और शिमरी लहंगे में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। श्वेता तिवारी का ये किलर लुक देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- एकदम शक्कर की तरह मीठी। वहीं एक और शख्स ने कहा- माशाअल्लाह! बहुत खूबसूरत लग रही हो आप। 

  • undefined

    NationalApr 17, 2021, 9:22 PM IST

    कुंभ को लेकर भिड़े दो ओलंपिक विजेता, योगेश्वर दत्त से बोले अभिनव बिंद्रा- वायरस धर्मों में भेदभाव नहीं करता

    देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इसी बीच उत्तराखंड में जारी कुंभ के आयोजन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में कुंभ के आयोजन को लेकर भारत के दो ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। दरअसल, रेसलर योगेश्‍वर दत्‍त ने कुंभ का समर्थन किया तो निशानेबाज अभिनव बिंद्रा उन पर भड़क गए। बिंद्रा ने कहा, वायरस धर्म को लेकर कोई भेदभाव नहीं करता। 

  • undefined

    TVApr 5, 2021, 11:32 AM IST

    पति संग विवादों के बीच 2 बच्चों की मां Shweta Tiwari ने पहना डीपनेक टॉप, कातिलाना अंदाज में आई नजर

    मुंबई. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्वेता लंबे समय से अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अनबन के चलते अलग रह रही हैं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर झगड़ा और मनमुटाव साफ देखने को मिलता है। इन दिनों वह अपने एक इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने अपने दोनों पतियों से विवाद पर खुलकर बात की है। इसके बाद उनके दूसरे पति अभिनव कोहली ने भी उन पर पलटवार किया। इसी बीच श्वेता ने अपना नया फोटोशूट शेयर करके अपने खिलाफ बोलने वालों को करारा जवाब दिया है। बीते दिनों में कई बार वह काफी अट्रेक्टिव अंदाज में फोटोशूट कराकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

  • undefined

    TVApr 3, 2021, 12:13 PM IST

    आखिरकार Shweta Tiwari के आरोपों को सुन खौला पति का खून, बोले- मैं नहीं वो मुझे छड़ी से मारती थीं

    मुंबई. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्वेता लंबे समय से अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अनबन के चलते अलग रह रही हैं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर झगड़ा और मनमुटाव साफ देखने को मिलता है। अपनी दोनों शादियों के टूटने को लेकर हाल में ही श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शादी के बाद बिखरे रिश्तों को लेकर अपना दर्द बयां किया। श्वेता के मुताबिक, मेरी बेटी पलक ने मुझे पिटते हुए देखा है और उस वक्त वो सिर्फ 6 साल की थी। इन सबके बाद मैंने अपनी जिंदगी में बड़ा कदम उठाने का फैसला किया। पलक ने वो सबकुछ देखा है कि कैसे घर में पुलिस आ रही है, उसकी मां पुलिस थाने जा रही है। अब अभिनव ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है।