Abhinav Kashyap  

(Search results - 4)
  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 22, 2020, 3:12 PM IST

    सलमान खान के बींग ह्यूमन पर इस डायरेक्टर ने किया सबसे बड़ा खुलासा

    ‘दबंग’ के डायरेक्टर अभिनव कश्यप और सलमान खान का परिवार खुलकर एक दूसरे के सामने आ गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद अभिनव ने सलमान के परिवार को भी लपेटा। अभिनव इन दिनों खान परिवार के खिलाफ लगातार कुछ न कुछ पोस्ट कर रहे हैं जिसकी वजह से वो सुर्खियों में भी हैं। हाल ही में डायरेक्टर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सलमान के ‘बींग ह्यूमन’ पर निशाना साधा। अभिनव ने भाईजान के बींग ह्यूमन को मनी लॉन्ड्रिंग का हब बताया साथ ही सरकार से इसकी जांच की मांग की है।

  • undefined

    CelebsJun 20, 2020, 8:19 PM IST

    सलमान के बाद अब अभिनव ने साधा बीइंग ह्यूमन पर निशाना, फाउंडेशन को बताया सलीम खान का आइडिया

    हाल ही में अभिनव ने सलमान खान को लेकर फेसबुक पर एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने सलमान के चैरिटी फाउंडेशन 'बीइंग ह्यूमन' को मनी-लॉन्ड्रिंग हब कहा है।  

  • undefined

    CelebsJun 19, 2020, 3:00 PM IST

    सलमान पर अभिनव ने लगाए आरोप तो खान फैमिली ने दिया जवाब, अरबाज-सोहैल ने दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

    सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कई लोग खुलकर सामने आ रहे हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप के भाई अभिनव ने सलमान खान और उनके भाईयों अरबाज-सोहैल पर आरोप लगाया था कि खान फैमिली ने उनका करियर बर्बाद कर दिया।

  • undefined

    CelebsJun 17, 2020, 11:24 AM IST

    खान परिवार पर गंभीर आरोप लगाने वाले डायरेक्टर पर भड़के सलमान खान के पापा, कह दी ये बड़ी बात

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच धीरे-धीरे सामने आ रहा है। एक के बाद सेलेब्स इंडस्ट्री के दिग्गजों पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। इन्हीं में से एक दबंग फिल्म के डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यप ने तो लंबी-चौड़ी फेसबुक पोस्ट पर सलमान खान के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यशराज फिल्म्स को आड़े हाथों लिया। अभिनव द्वारा लगाए आरोपों के बाद खान परिवार जवाब देने की तैयारी में दिख रहा है। जहां अरबाज खान ने लीगल एक्शन लेने की बात कही वहीं, सलमान के पापा सलीम खान भी काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं।