Actor Sonu Sood  

(Search results - 32)
  • sonu sood
    Video Icon

    BollywoodAug 2, 2021, 3:47 PM IST

    Video: सोनू सूद के इस फैन ने कर दिया 'अजूबा', 50 हजार स्क्वायर फीट में दिया एक्टर को अद्भुत सरप्राइज

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने 30 जुलाई को अपना बर्थ मनाया। इस दौरान उनके घर के बाहर फैंस का तांता लगा रहा। भारी संख्या में लोग उनके घर बाहर इकट्ठे हुए और आतिशबाजियां की केक काटकर जश्न मनाया गया। वहीं सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक जबरा फैन छाया हुआ है। 

  • undefined

    CelebsJul 30, 2021, 1:11 PM IST

    तो मुंबई की इस जगह पर इसलिए खरीदा सोनू सूद ने आलीशान अपार्टमेंट, फैला है 26 हजार स्क्वेयर फीट में

    मुंबई. कोरोना लॉकडाउन में गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद (Sonu Sood) 48 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड के साथ ही साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले सोनू सूद प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। दरअसल, उन्होंने कोरोना लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचने में मदद की थी। कभी महज चंद रुपए लेकर मुंबई आने वाले सोनू आज आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं। उनका घर यमुना नगर (लोखंडवाला), अंधेरी पश्चिम में स्थित है। उन्होंने अपना घर मुंबई की इसी जगह पर क्यों लिया इसके पीछे की वजह उन्होंने एक इंटरव्यू में बताई थी। नीचे देखे 26 हजार स्क्वेयर फीट में फैले सोनू सूद के शानदार अपार्टमेंट की फोटोज...

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 11, 2021, 1:13 PM IST

    कोरोना की तीसरी लहर से लोगों को बचाने की तैयारी में लगे सोनू सूद, देश के 18 राज्यों में करने जा रहे ये काम

    वीडियो डेस्क। ऐक्टर सोनू सूद पिछले एक साल से कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं। भारत में COVID-19 की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए अब सोनू ने देशभर के 16-18 राज्यों में ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने की घोषणा की है। सोनू ने बताया है कि आंध्र प्रदेश के नेल्लोर और कुरनूल शहरों में ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने की प्रक्रिया पहले ही शुरू कर दी गई है और सितंबर तक सभी राज्यों के ये ऑक्सीजन प्लांट काम करने लगेंगे। 'मैंने सभी राज्यों को कवर करने की कोशिश की है। ऑक्सीजन प्लांट्स को जरूरतमंद अस्पतालों के नजदीक लगाया जाएगा जिनमें 150-200 बेड्स होंगे। इसके बाद इन सभी हॉस्पिटल्स को कभी ऑक्सीजन की कमी नहीं पड़ेगी। मुझे उम्मीद है कि इन अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से किसी की जान नहीं जाएगी।

     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 29, 2021, 3:44 PM IST

    ऑक्सीजन के लिए सोनू सूद को ट्वीट कर सो गया युवक,घर पहुंची पुलिस ने दर्ज कराया केस

    रामगंज पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 188, 269, 505, 03 महामारी अधिनियम और आपदा अधिनियम की धारा 54 के तहत मुकदमा दर्ज कराया। साथ ही युवक को नोटिस तामील कराई।
     

  • undefined

    CareersApr 11, 2021, 11:57 AM IST

    ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #cancelboardexam2021, एक्टर सोनू सूद ने शेयर किया ऐसा वीडियो

    देश में कोरोना संक्रमण की लहर तेजी से फैल रही है। देश में शनिवार को एक लाख 52 हजार 565 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई।  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्कूलों से 20 अप्रैल तक सीबीएसई 10 वीं व 12 वीं की प्रैक्टिक्ल परीक्षाओं को स्थगित करने की सलाह दी है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodApr 10, 2021, 3:50 PM IST

    Sonu Sood का सामने आया फिर अलग अंदाज, सड़क किनारे पीने लगे ठंडी शिकंजी

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्टर  सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जहां पर वे सोडे वाली शिकंजी पीते दिखाई दे रहे हैं। इसमें सोनू बता रहे हैं कि पंजाब के तरनतारन में ये वाली शिकंजी काफी फेमस है और वे इसे जरूर पीते हैं। वीडियो में एक्टर को ना सिर्फ खुद सोडे की बोतल खोलते देखा जाता है, बल्कि वे उस दुकानदार से भी काफी बातचीत करते हैं  वे उसे शिकंजी के लिए शुक्रिया भी बोलते हैं और उसकी दुकान को अपने ही अंदाज में प्रमोट भी कर जाते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा है- लेमन सोडा नहीं पिया तो क्या पिया। सोनू सूद जमीन से जुड़े कलाकार हैं और वे हर प्रोफेशन का पूरा सम्मान करते हैं। एक्टर ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है अब उन्होंने एक नई मुहिम शुरू की है जिसके जरिए अब पूरे देश में वैक्सीनेशन का प्रोग्राम फुल स्पीड में चलाया जाएगा. एक्टर की इस पहल की काफी तारीफ हो रही है।  

  • undefined

    BollywoodMar 31, 2021, 5:35 PM IST

    47 साल के Sonu Sood ने दिखाए धांसू 6 पैक ऐब्स, क्रेजी हुए फैन्स, कुछ घंटों में मिले 8 लाख से ज्यादा Likes

    सोनू सूद को देखकर फैन्स क्रेजी हो रहे हैं। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी जबरदस्त बॉडी देखने को मिल रही है। यह फोटो सोनू सूद के वर्कआउट के दौरान की है। फोटो में देखा जा सकता है कि वे जिम में शर्टलेस नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक शॉट्स पहना हुआ है। उनके 6 पैक एब्स साफ दिख रहे हैं।  उनकी इस फोटो को देख फैन्स इतना ज्यादा क्रेजी हो गए हैं कि उनकी फोटो कुछ ही घंटों में वायरल हो गई है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodFeb 13, 2021, 5:10 PM IST

    सोनू सूद फिर बने गरीबों के मसीहा, इस बार की पंजाब से जनसेवा की शुरूआत, लोगों को बाटें ई -रिक्शा

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोनाकाल में  जरूरतमंदों की खूब मदद की।  एक बार फिर सोनू सूद ने गरीबों की मदद कर सबका दिल जीत लिया है। इस बार जनसेवा की शुरूआत सोनू ने अपने घर मोगा से की है। यहां उन्होंने लाचार और आर्थिक मजबूर 8 लोगों को ई रिक्शा दिया है। सोनू ने उन लोगों की मदद की है जिनके पास गुजर बसर के लिए कमाने का कोई साधन नहीं था। उन्होंने कहा, यह मेरी छोटा योगदान है जो जरूरतमंदों की मदद करने के लिए है। हम इसे पूरे देश में इसे जारी रखेंगे।
     

  • <p><strong>झांसी (Uttar Pradesh) । </strong>रील लाइफ में अक्सर खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद अब लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आ रहे है। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद जबरदस्त सुर्खियों में आए बॉलीवुड के इस एक्टर ने अभी तक जरूरतमंदों की मदद करते जा रहे है। अब सरकार के भी स्तर से कोई मदद न मिल पाने पर परेशान एक मजदूर परिवार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने मजदूर के 9 साल के बच्चे को बचाने के लिए विदेश से डॉक्टर बुलवा लिया है।</p>

    Uttar PradeshFeb 2, 2021, 1:32 PM IST

    दरियादिलीः एक बच्चे की जिंदगी बचाने के लिए एक्टर सोनू सूद ने विदेश से बुलाया डॉक्टर

    झांसी (Uttar Pradesh) । रील लाइफ में अक्सर खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद अब लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आ रहे है। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद जबरदस्त सुर्खियों में आए बॉलीवुड के इस एक्टर ने अभी तक जरूरतमंदों की मदद करते जा रहे है। अब सरकार के भी स्तर से कोई मदद न मिल पाने पर परेशान एक मजदूर परिवार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने मजदूर के 9 साल के बच्चे को बचाने के लिए विदेश से डॉक्टर बुलवा लिया है।

  • undefined

    Madhya PradeshJan 30, 2021, 3:03 PM IST

    जिन बेसहारा बुजुर्गों को इंदौर से फेंका बाहर..उनको छत देने आए सोनू सूद, बस लोगों से की एक भावुक अपील

    इंदौर में बेघर बुजुर्गों के साथ जो व्यवहार किया गया, उससे दुखी होकर सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा मैं इंदौर वासियों से गुजारिश करूंगा कि कल कुछ लोगों ने बुजुर्गों को शहर की सीमा से बाहर फेंका, मैं आपकी मदद से उन्हें घर देना चाहता हूं।

  • undefined

    BollywoodJan 13, 2021, 12:49 PM IST

    कोरोना टाइम में गरीबों का मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद को आखिर किसने कहा- यह एक्टर आदतन अपराधी है

    रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने पर बीएमसी (bmc) लगातार सोनू सूद (sonu sood) पर शिकंजा कसती जा रही है। बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर एक हलफनामे में बीएमसी ने कहा है कि सोनू सूद एक आदतन अपराधी हैं, जो पहले दो बार तोड़फोड़ की कार्रवाई के बावजूद जुहू में एक रिहायशी इमारत में अवैध निर्माण करवाते रहे हैं। विवाद के बीच सोनू ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू ने पवार से कहा कि उन्होंने कोई अवैध निर्माण नहीं किया है।

  • <p>sonu sood</p>
    Video Icon

    StateDec 21, 2020, 4:43 PM IST

    गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद को मिला भगवान का दर्जा, मंदिर बना लोगों ने शुरू की पूजा, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। कोरोना लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद (Sonu Sood) की अब गरीबों के भगवान बन चुके हैं। जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि लोग खुद उन्हें भगवान का दर्जा दे चुके हैं। 

  • undefined

    PunjabNov 17, 2020, 2:10 PM IST

    सोनू सूद को मिली नई जिम्मेदारी, चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन..वजह भी दिलचस्प

    मुख्य चुनाव अधिकारी, डॉ. एस करुणा राजू ने बताया कि सोनू सूद को स्टेट आइकन नियुक्त करने के लिए पंजाब मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय द्वारा भारतीय चुनाव आयोग को प्रस्ताव भेजा गया था, जिसको मंजूरी मिल गई है। अब वह पंजाब की जनता को जागरुक करेंगे।

  • undefined

    Other StatesOct 22, 2020, 2:42 PM IST

    नवरात्रि में भगवान बने सोनू सूद, दुर्गा पंडाल में हो रही उनकी पूजा..देखिए दिल छू लेने वाली तस्वीरें

    कोलकाता. लॉकडाउन में मजदूरों के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बनकर सामने आए। जिन्होंने लाखों लोगों को इस महामारी के दौर में अपने घर ही नहीं पहुंचाया बल्कि उनको रोजगार भी दिया। उनकी यह मुहिम अभी तक जारी है, जिसके चलते वह गरीबों की मदद कर रहे हैं। जनता उनको भगवान मानने लगी है। इन दिनों सोनू सूद कोलकाता की दुर्गा पूजा में सुर्खियों में हैं। जहां लोगों ने उनकी मूर्ति को दुर्गा पंडालों में लगाई है। भक्त देवी मां की पूजा करने के बाद उनकी भी आरती उतार कर आभार जता रही है।
     

  • undefined

    Other StatesOct 10, 2020, 2:30 PM IST

    गरीबों की मदद तो करते हैं सोनू सूद, लेकिन साथ में रख देते हैं मजाकिया शर्त, जानें इसके पीछे का राज़

    मुंबई. महाराष्ट्र. कोरोना काल में अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों और असहाय लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। शुरुआत में उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया। अब बीमारों का इलाज, गरीब बच्चों की पढ़ाई, बेरोजगारों को काम-धंधा और घर बनवाने से लेकर हर तरह की मदद कर रहे हैं। ये कहानियां सोनू सूद की मदद से जुड़ी हैं। सोनू सूद को रोज हजारों ट्वीट आते हैं। सोनू सूद की टीम इनमें से बाजिव मददगारों से संपर्क करती है। उन्हें मदद पहुंचाती है। ये तस्वीरें ऐसे ही लोगों की हैं, जिन्हें सोनू सूद ने मदद की। पहली तस्वीर लखनऊ के पॉपकॉर्न बेचने वाले एक बच्चे की है, जो पढ़ना चाहता था। सोनू सूद ने उसे स्मार्टफोन दिलवाया। दूसरी तस्वीर धनबाद के अनूप कुमार वर्णवाल की है। इनका हाल में लीवर ट्रांसप्लांट हुआ है। तीसरी तस्वीर याकूब की है। इनका नई दिल्ली के एम्स में ऑपरेशन किया गया। अब वे चल-फिर सकते हैं। लेकिन कभी-कभार सोनू सूद हल्के-फुल्के अंदाज में मदद मांगने वालों से मजाक में अजीब शर्त भी रख देते हैं।