Aditya Chopra  

(Search results - 28)
  • undefined

    CelebsMay 27, 2021, 5:49 PM IST

    पहली बार ऐश्वर्या-अभिषेक संग इस फिल्म में नजर आए थे अमिताभ बच्चन, बहू-बेटे के साथ खूब लगाए थे ठुमके

    मुंबई. डायरेक्टर शाद अली (Shaad Ali) की फिल्म बंटी और बबली (Film Bunty Aur Babli) की रिलीज को 16 साल पूरे हो गए है। फिल्म 27 मई, 2005 को रिलीज हुई थी। प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की इस फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लीड रोल में थे। फिल्म में ऐश्वर्या रा का कैमियो था। वे फिल्म में एक डांस नंबर कजरारे करजारे.. में नजर आई थी। इस गाने ने ऐश्वर्या को खूब पॉपुलर कर दिया था। बता दें कि 12 करोड़ के बजय में बनी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 63 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई की थी। शायद कम ही लोग जानते हैं कि अमिताभ के यह फिल्म कई मायनों में खास थी। सबसे खास बात तो यह थी इस फिल्म में वे पहली बेटे अभिषेक के साथ नजर आए थे। 

  • undefined

    BollywoodMay 27, 2021, 9:15 AM IST

    Bollywood Update: सुपरस्टार चिरंजीवी ने बेटे संग शुरू किया ऑक्सीजन बैंक, बोले-अब नहीं होगी किसी की मौत

    देश में कोरोना की दूसरी लहर से अभी भी लोग सदमे में है। कई सेलेब्स जरूरमंदों की मदद के लिए आगे आए है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने बेटे राम चरण की मदद से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना स्टेट में ऑक्सीजन बैंक की स्थापना की है।

  • undefined

    CelebsMay 21, 2021, 11:11 AM IST

    तो क्या इसलिए कैमरा देखते ही मुंह छुपाने लगते हैं रानी मुखर्जी के पति, वजह है काफी चौंकाने वाली

    मुंबई. बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) 50 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 21 मई, 1971 को को मुंबई में हुआ था। वे हिंदी सिनेमा के आइकॉनिक डायरेक्टर रहे यश चोपड़ा (Yash Chopra) के बड़े बेटे हैं। आदित्य ने मुंबई के एचआर कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है और बहुत कम उम्र में ही उन्होंने फिल्म डायरेक्शन में कदम रखा और कामयाब भी हुए। आदित्य ने हमेशा लीक से हटकर फिल्में बनाई हैं, जिनकी चर्चा अक्सर की जाती है। इतनी सफलता हासिल करने के बाद भी बहुत कम ही ऐसा होता है जब उन्होंने कैमरा के सामने आकर बात की हो। इसके पीछे भी एक बहुत बड़ी वजह है। दरअसल, उन्हें एक गंभीर बीमारी है, जिसके कारण वे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। वे अपनी बातें अपनी फिल्मों के जरिए पूरी दुनिया के सामने रखते हैं। 

  • undefined

    BollywoodMay 14, 2021, 9:42 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे करीना कपूर के पापा, अभी किसी से मिलने की इजाजत नहीं

    करीना कपूर के पापा रणधीर कपूर ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है। कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद रणधीर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वे अभी किसी से मुलाकात नहीं कर सकते। यहां तक की पत्नी बबीता और बेटियां करिश्मा-करीना भी कुछ दिनों तक उनसे मिल नहीं पाएंगी। डॉक्टर्स ने उन्हें अभी कुछ दिनों तक अलग ही रहने की सलाह दी है। 

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 2:50 PM IST

    कंगना ने करन जौहर और आदित्य चोपड़ा को बताया बॉलीवुड का ठेकेदार, कहा- सब छुप रहे, मैं बॉलीवुड को बचाने आ रही

    कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते फिल्ममेकर्स ने एक बार फिर अपनी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ानी शुरू कर दी है। हालांकि, कंगना ने अब तक अपनी फिल्म 'थलाइवी' की डेट आगे नहीं बढ़ाई है और यह 23 अप्रैल को ही रिलीज की जाएगी। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी देते हुए बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर्स आदित्य चोपड़ा और करन जौहर पर निशाना साधा है। 

  • undefined

    BollywoodMar 21, 2021, 2:58 PM IST

    कैसा है बॉलीवुड की इन 10 सास-बहू का रिश्ता, शादी के बाद सबसे पहले सास के साथ दिखी थीं रानी मुखर्जी

    मुंबई। बॉलीवुड की 'मर्दानी' यानी रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) 43 साल की हो गई हैं। 21 मार्च, 1978 को जन्मीं रानी ने बॉलीवुड में 25 साल पहले फिल्म 'राजा की आएगी बरात' से डेब्यू किया था। रानी मुखर्जी ने 2014 में मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से शादी कर ली। शादी के बाद रानी मुखर्जी पहली बार मीडिया के सामने अपने पति नहीं बल्कि सास पामेला चोपड़ा के साथ नजर आई थीं। रानी मुखर्जी और उनकी सास पामेला के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है जिसके चलते दोनों कई फंक्शन में साथ नजर आती हैं।

  • undefined

    BollywoodMar 21, 2021, 9:04 AM IST

    जब शादीशुदा इस शख्स पर आ गया था रानी मुखर्जी का दिल, लोगों की परवाह किए बिना करती रहीं प्यार

    मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 21 मार्च को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म आज ही के दिन 1978 में मुंबई में हुआ था। वो इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग वजह से अव्वल एक्ट्रसेस की लिस्ट में रही हैं। उन्होंने 'मर्दानी' जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। वो जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रही हैं, उतना ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उनकी और पति आदित्य चोपड़ा की लव स्टोरी बेहद विवादास्पद रही है। ऐसे में आइए जानते हैं उनकी प्रेम कहानी के बारे में... 

  • undefined

    CelebsMar 20, 2021, 7:16 PM IST

    पति को आए दिन गालियां देती हैं रानी मुखर्जी, इस वजह से छोड़नी पड़ी थी सलमान के पापा की ये फिल्म

    मुंबई। रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) 43 साल की हो गई हैं। 21 मार्च, 1978 को मुंबई में एक बंगाली फैमिली में पैदा हुईं रानी मुखर्जी ने 1996 में बंगाली फिल्म 'बिएर फूल' से करियर की शुरुआत की थी। हालांकि बॉलीवुड में उन्होंने इसी साल रिलीज हुई मूवी 'राजा की आएगी बरात' से कदम रखा था। रानी मुखर्जी ने फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा से 2014 में शादी की। कुछ साल पहले रानी ने एक इंटरव्यू में पति आदित्य चोपड़ा और बेटी आदिरा को लेकर खुलकर बात की थी। रानी ने बताया था कि वो पति को रोज गालियां देती हैं और झगड़ा करती हैं। 

  • undefined

    BollywoodJan 22, 2021, 2:35 PM IST

    शाहरुख की फिल्म के सेट पर हाथापाई, असिस्टेंट ने जड़ दिया डायरेक्टर को तमाचा

    शाहरुख खान (Shahukh Khan) की अपकमिंग मूवी 'पठान' (Pathan) के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर ने फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को तमाचा मार दिया। इस घटना के बाद प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने यशराज स्टूडियो की सिक्युरिटी बढ़ा दी है। इसके साथ ही उन्होंने सेट पर हुई इस घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं।

  • undefined

    CelebsDec 12, 2020, 6:55 PM IST

    कभी ऐसी दिखती थी अनुष्का, जब उठाया ऐसा कदम तो खूब उड़ा मजाक, फिर गलती सुधारने किया था ये काम

    मुंबई. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (aditya chopra) की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी (rab ne bana di jodi) ने 12 साल पूरे कर लिए है। फिल्म 12 दिसंबर, 2008 में रिलीज हुई और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान (shahrukh khan) और अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने लीड रोल प्ले किया था। आपको बता दें कि अनुष्का की ये डेब्यू फिल्म थी। उन्हें भी इंडस्ट्री 12 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। यूं तो अनुष्का ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था। उन्हें 2007 में मॉडलिंग में पहला ब्रेक मिला था। इतने सालों में अनुष्का के लुक में भी काफी चेंज देखनेको मिला। उन्हें अपने लुक में चेंज लाने के लिए 2014 में लिप फिलिंग करवाई थी। सर्जरी के बाद जब उनकी पहली फोटो सामने आईं तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। कुछ लोगों ने तो उन्हें पॉपुलर कार्टून डोनाल्ड डक से तक कंपेयर कर दिया। बाद में गलती समझ आने पर अनुष्का ने लिप करेक्शन करवाया था। आज की बात करें तो अनुष्का प्रेग्नेंट है और नए साल में अपने बच्चे को जन्म देंगी।

  • undefined

    CelebsDec 6, 2020, 11:57 AM IST

    अमृता सिंह से तलाक के बदले सैफ को चुकानी पड़ी थी इतनी मोटी रकम, करीना की बहन को तो मिले थे करोड़ों

    मुंबई. सैफ अली खान (saif ali khan) इन दिनों लगातार दमदार विलेन के किरादारों में नजर आ रहे हैं। 'तान्हाजी' में निगेटिव किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले सैफ अब एक बार फिर ऐसे ही रोल के लिए तैयार हैं। वह जल्दी ही निर्देशक ओम राउत के साथ फिल्म आदिपुरुष (adipurush) में लंकेश यानी रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके कारण वह चर्चा में हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो उन्हें फिल्म से निकालने तक की मांग कर डाली। हालांकि, बाद में सैफ ने माफी मांग ली। वैसे इन दिनों सैफ हिमाचल प्रदेश (himachal pradesh) में अपनी फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग कर रही है। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स के महंगे तलाक को लेकर खबर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इन सेलेब्स को तलाक के बदले करोड़ों रुपए के अलावा बहुत कुछ देना पड़ा था। इनसे में एक नाम सैफ का भी है।

  • undefined

    BollywoodOct 20, 2020, 2:34 PM IST

    4 करोड़ में बनी DDLJ ने की थी बजट से 25 गुना ज्यादा कमाई, एक थिएटर में तो 20 साल तक चलती रही फिल्म

    मुंबई। बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में से एक 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) को रिलीज हुए 25 साल हो चुके हैं। 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा जगत में कई इतिहास रचे। मसलन, 4 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने आज से 25 साल पहले भारत में 89 करोड़ रुपए कमाए, जबकि विदेशों में इसका कलेक्शन 14 करोड़ रुपए के आसपास था। कुल मिलाकर फिल्म ने अपनी लागत से करीब 25 गुना ज्यादा कमाई की। फिल्म की सिल्वर जुबली पर जानते हैं इस मूवी से जुड़े कुछ इंटरेस्टिंग फैक्ट्स। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodOct 19, 2020, 3:19 PM IST

    डीडीएलजे के 25 साल: लंदन में लगेगी 'राज' और 'सिमरन' की मूर्तियां

    25 साल से दुनिया भर में हिंदी सिनेप्रेमियों के दिलों पर राज और सिमरन की कहानी अपना असर बरकरार रखे हुए है। ये कहानी है शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ यानी ‘डीडीएलजे’ और इसकी रिलीज के 25 साल पूरे होने का जश्न सिर्फ मुंबई ही नहीं बल्कि लंदन तक में मनाया जा रहा है। इस खास मौके का जश्न मनाने को लंदन लीसेस्टर स्क्वायर में शाहरुख खान और काजोल का कांस्य प्रतिमाएं लगने जा रही हैं। हार्ट ऑफ लंदन बिजनेस एलायंस ने रविवार को खुलासा किया कि लीसेस्टर स्क्वायर पर लगी चुनिंदा फिल्मों की प्रतिमाओं यानी ‘सीन्स इन द स्क्वायर’ में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का भी एक दृश्य रखा जाएगा।

  • undefined

    BollywoodOct 13, 2020, 1:26 PM IST

    रानी मुखर्जी के पति और करन जौहर समेत 7 सेलेब्स को कोर्ट ने भेजा नोटिस, कहा- 21 अक्टूबर को हाजिर हों

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में बिहार की मुजफ्फरपुर कोर्ट ने 7 बॉलीवुड सेलेब्स को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जज राकेश मालवीय ने करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजन को कहा है कि ये सभी 21 अक्टूबर को या तो खुद कोर्ट में हाजिर हों या फिर अपने वकील को बयान देने के लिए भेजें।

  • undefined

    BollywoodSep 27, 2020, 4:03 PM IST

    पिता यश चोपड़ा को याद कर इमोशनल हुए आदित्य, लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर बताया कैसे खड़ी की इतनी बड़ी कंपनी

    यश चोपड़ा (yash chopra) की आज 88वीं बर्थ एनिवर्सरी है। उनका जन्म 27 सितंबर, 1932 को लाहौर में हुआ था और इसी दिन 1970 में उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस 'यशराज फिल्‍म्‍स' की स्थापना भी की थी, जिसके 50 साल  पूरे हो रहे हैं। इस खास मौके पर उनके बेटे आदित्य चोपड़ा (aditya chopra) ने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने YRF से जुड़ी कई खास बातें बताईं हैं।