Aditya Narayan Singer  

(Search results - 9)
  • indian idol 12 host aditya narayan hint about him going to become father, announces break from hosting KPJ

    BollywoodJul 21, 2021, 1:22 PM IST

    क्या पापा बनने वाले इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण, 2022 के बाद इसलिए नहीं करेंगे कोई भी शो

    सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। उन्होंने फैन्स को ऐसी हिंट भी दी है, जिससे वे क्रेजी हो गए हैं। आदित्य ने हाल ही में होस्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया है, जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है। 

  • aditya narayan gives threat to newly wife shweta aggarwal over taste say go to your home have a look KPJ

    CelebsDec 5, 2020, 2:46 PM IST

    5 दिन भी नहीं हुए शादी को और आदित्य नारायण ने पत्नी को मायके भेजने की दे दी धमकी, आखिर क्या है मजरा

    मुंबई. एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण (aditya narayan) अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (shweta aggarwal) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनकी शादी को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह देखने को मिला था। शादी से लेकर रिसेप्शन तक की फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शादी के बाद श्वेता अब ससुराल में रस्में निभाती हुई नजर आ रही हैं। उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी सास दीपा नारायण के साथ खाना बनाती दिखाई दे रही हैं। वहीं, आदित्य भी उन्हें टेस्ट को लेकर धमकी देते हुए नजर आते हैं। वे पत्नी को धमकाते हुए कहते हैं कि ठीक से करो वरना मायके जाकर सीखो। बता दें कि आदित्य-श्वेता ने एक-दूसरे को शादी से पहले लंबे समय तक डेट किया था।

  • aditya narayan tied knot with girlfriend shweta agarwal at iskcon temple wedding photos viral on social media KPJ

    CelebsDec 2, 2020, 11:02 AM IST

    गर्लफ्रेंड बनी पत्नी तो नहीं रहा आदित्य नायारण की खुशी का ठिकाना, यूं आंख मारते हुए दिखे बेहद एक्साइटेड

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर, सिंगर और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण  (aditya narayan) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 1 दिसंबर को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए। श्वेता और आदित्य ने बेहद ही सिंपल तरीके से अपनी शादी करने का डिसीजन लिया था। उनकी शादी मंदिर में हुई, जिसमें महज 50 लोग ही शामिल हुए। वहीं आज यानी 2 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी। जिसमें कई नामी फिल्मी सितारों के आने की उम्मीद की जा रही है। बता दें कि आदित्य जानेमाने सिंगर उदित नारायण (udit narayan) के बेटे हैं। 

  • aditya narayan tied the knot with shweta agarwal in iskcon temple first photos of wedding have a look KPJ

    CelebsDec 1, 2020, 8:23 PM IST

    अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाते ही आदित्य ने यूं थाम लिया हाथ, ये देख शरमा गई उदित नारायण की बहू

    मुंबई. उदित नारायण (udit narayan) के बेटे आदित्य नारायण (aditya narayan) मंगलवार को जुहू (मुंबई) स्थित इस्कॉन मंदिर में मंगेतर श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) से शादी कर ली है। दोनों ने भगवान के सामने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर पति-पत्नी स्वीकार किया। इससे पहले आदित्य के घर से उनकी बरात निकली, जिसमें वे अपने पिता उदित नारायण के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। आदित्य की मां दीपा नारायण ने भी बेटे की शादी में खूब डांस किया। कोरोना की वजह से शादी में सिर्फ क्लोज फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को ही बुलाया था। क्योंकि महाराष्ट्र में शादी में 50 से ज्यादा लोगों को बुलाने की इजाजत नहीं थी। आपको बता दें कि बुधवार रात आदित्य और श्वेता का वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया गया था।

  • singer aditya narayan give tip before he steps down for wedding with shweta aggarwal have a look KPJ

    CelebsDec 1, 2020, 7:53 PM IST

    बरात लेकर निकले आदित्य नायराण का पड़ा इन लोगों से भी पाला, बिना ये काम किए नहीं उतर पाए कार से

    मुंबई. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर उदिय नारायण (udit narayan) का बेटा आदित्य नारायण (aditya narayan) मंगलवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। आदित्य अपनी दुल्हनिया श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) को लेने घर से बरात लेकर निकल चुके हैं और वे मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंच गए हैं। इसी मंदिर में वे श्वेता संग फेरे लेंगे। आदित्य के बरात से जुड़ी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बरात लेकर निकले आदित्य को किन्नरों ने घेर लिया था। किन्नरों ने आदित्य को आशीर्वाद देने के साथ ही पैसों की भी मांग कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किन्नर दूल्हे आदित्य की सजी-धजी गाड़ी को रोक लेते हैं और पैसे मांगते हैं। 

  • aditya narayan getting married to girlfriend shweta agarwal at iskcon temple mumbai photos viral KPJ

    CelebsDec 1, 2020, 5:35 PM IST

    अपनी दुल्हनिया को नजरभर देखने हैरान-परेशान नजर आए आदित्य नारायण, मैचिंग ड्रेस में दिखा वेडिंग कपल

    मुंबई. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर उदिय नारायण (udit narayan) का बेटा आदित्य नारायण (aditya narayan) मंगलवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। आदित्य अपनी दुल्हनिया श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) को लेने घर से बरात लेकर निकल चुके हैं और वे मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंच गए हैं। इसी मंदिर में वे श्वेता संग फेरे लेंगे। आदित्य के बरात से जुड़ी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक फोटो सामने आई है जिसमें इस्कॉन मंदिर पहुंचे आदित्य दुल्हन बनीं श्वेता को एक नजर देखने के लिए हैरान-परेशान नजर आए। आदित्य ने इस दौरान क्रीम-गोल्डन रंग की शेरवानी, साफा, गले में मोतियों की माला पहन रखी थी। उन्होंने गॉगल भी लगा रखा था।

  • aditya narayan shweta agarwal wedding begin udit narayan son baraat photos viral have a look KPJ

    CelebsDec 1, 2020, 4:35 PM IST

    क्रीम-गोल्डन शेरवानी, गले में मोतियों की माला पहने नजर आए दूल्हा बने आदित्य, बरातियों का दिखा स्वैग

    मुंबई. इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण (aditya narayan) अपनी जिंदगी के एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (shweta aggarwal) से आज यानी 1 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। आदित्य अपनी दुल्हनिया को लेने बरात लेकर घर से निकल चुके हैं। बरात से जुड़ी कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें आदित्य बरातियों के साथ ढोल की थाम पर नाचते नजर आए। आदित्य ने इस दौरान क्रीम-गोल्डन रंग की शेरवानी, साफा, गले में मोतियों की माला पहन रखी थी। उन्होंने गॉगल भी लगा रखा था। बरात में आदित्य पहले तो मास्क लगाए नजर आए लेकिन डांस करने के लिए उन्होंने अपना मास्क निकाल दिया। आदित्य की बरात में शामिल हुए बरातियों का भी बेहतरीन स्वैग देखने को मिला। 

  • aditya narayan shweta agarwal pre wedding celebrations begin with tilak ceremony photos viral KPJ

    CelebsNov 29, 2020, 3:48 PM IST

    आदित्य नायारण की तिलक सेरेमनी, ससुर के कंधे पर हाथ रख पोज देती नजर आई होने वाली बहू, Photos

    मुंबई. इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण (aditya narayan) अपनी जिंदगी के एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (shweta aggarwal) से 1 दिबंसर को शादी करने वाले हैं। आदित्य  और श्वेता की शादी में अब काफी कम समय बचा है। ऐसे में  परिवारवालों ने शादी की रस्मों को निभाने शुरू कर दिया है। हाल ही में आदित्य और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरेमनी का आयोजन किया गया था। तिलक सेरेमनी में आदित्य और श्वेता अपने परिवार के साथ बेहद खुश नजर आए। सोशल मीडिया पर कपल की तिलक सेरेमनी की कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं। इनमें से एक वीडियो में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल साथ बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं, एक फोटो में श्वेता अपने होने वाले ससुर उदित नारायण के कंधे पर हाथ रखे मुस्कराती नजर आ रही है।

  • aditya narayan reveals only some rupees left in account if lockdown increases have to sell my bike KPJ

    CelebsOct 15, 2020, 11:58 AM IST

    आर्थिक तंगी से जूझ रहा इस नामी सिंगर का बेटा, शादी से पहले ही हुआ कंगाल, किए चौंकाने वाले खुलासे

    मुंबई. बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर उदित नायारण (udit narayan) का बेटा आदित्य नारायण (aditya narayan) इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। अपनी स्थिति के बारे में उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आदित्य ने बताया कि महामारी ने उनके फाइनेंशियल कंडीशन पर काफी प्रभाव डाला है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाती है तो लोग भूख से मरने लगेंगे। अपनी बात करूं तो मेरी पूरी सेविंग्स खत्म हो गई हैं। बता दें कि आदित्य ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने  कुछ फिल्मों में भी काम किया है। वे टीवी के रियलिटी शोज भी होस्ट करते हैं।