Aditya Thackeray  

(Search results - 42)
  • undefined

    MaharashtraNov 17, 2020, 10:40 AM IST

    ठाकरे फैमिली के बारे में अपशब्द बोलने वाले समित ठक्कर को मिली बेल, पेशी को लेकर हुआ था विवाद

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे मिनिस्टर आदित्य ठाकरे को लेकर अपशब्द बोलने वाले समित ठक्कर को आखिरकार बेल मिल गई। ठक्कर 4 नवंबर से जेल में बंद था। उसे कोर्ट में पेशी के दौरान चेहरा ढककर और हथकड़ी लगाकर ले जाया गया था। इसे लेकर राजनीति गर्मा गई थी।

  • undefined
    Video Icon

    EntertainmentOct 26, 2020, 6:52 PM IST

    उद्धव ठाकरे ने कहा नमक हराम तो कंगना ने किया पलटवार

    महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग एक बार फिर तेज हो गई है। हाल में उद्धव ठाकरे ने कंगना के बयानों को नमक हरामी बताया था जिसके बाद कंगना ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले काफी दिनों से कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी चल रही है। अब एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर हमला बोला तो कंगना ने सीएम का नाम लेकर उनपर पलटवार किया है। 

  • undefined

    MaharashtraSep 20, 2020, 11:27 AM IST

    CM उद्धव ठाकरे और बेटे आदित्य की बढ़ी मुश्किलें, अगर ये आरोप सही निकले तो हो सकती है 6 माह की जेल

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे उनके बेटे आदित्य ठाकरे और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। तीनों पर चुनावी हलफनामे में गलत या अधूरी जानकारी देने का आरोप लगा है। 

  • <p>Kangana Ranaut, BMC, Government of Maharashtra, Maharashtra CM, Uddhav Thackeray, Aditya Thackeray</p>

    NationalSep 15, 2020, 5:36 PM IST

    करन ने वाहियात फिल्में बनाईं, इंडस्ट्री उनके पापा की नहीं...शिवसेना के बाद कंगना करन जौहर पर क्यों भड़कीं?

    शिवसेना से कंगना का शुरू हुआ विवाद करन जौहर तक पहुंच गया है। कंगना ने कहा, इंडस्ट्री को उन्होंने या उनके पापा ने नहीं बनाया। इस कमेंट के बाद कंगना की एक्टर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी से जमकर बहस हुई। इस बहस की शुरुआत समाजवादी पार्टी के डिजिटल मीडिया को-ऑर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल के ट्वीट के बाद शुरू हुई। 

  • <p>Kangana Ranaut, BMC, Government of Maharashtra, Maharashtra CM, Uddhav Thackeray, Aditya Thackeray<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 15, 2020, 4:36 PM IST

    कंगना रनौत ऑफिस तोड़ने वालों को ऐसे सिखाएंगी सबक, BMC को नोटिस भेजकर मांगे इतने करोड़ रुपए

    नई दिल्ली. महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी पर कंगना लगातार हमलावर हैं। कंगना ने बीएमसी से 2 करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने नोटिस जारी कर भरपाई की डिमांड की है। कंगना ने इस संबंध में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी। 
     

  • <p>Kangana Ranaut, Sonia Gandhi, Shiv Sena, Government of Maharashtra, Maharashtra CM, Maharashtra Shiv Sena, कंगना रनौत, शिवसेना</p>

    NationalSep 14, 2020, 6:22 PM IST

    कंगना ने उद्धव पर साधा निशाना, कहा- मैंने जिन्हें एक्सपोज किया, CM का बेटा आदित्य उनके साथ घूमता है

    कंगना रनौत लगातार महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने सोमवार को मुंबई से निकलने के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, महाराष्ट्र के सीएम की मूल समस्या यह है कि मैंने फिल्म माफिया, सुशांत के हत्यारों और उसके ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया, जो उसके प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे के साथ हैं। यह मेरा बड़ा अपराध है, इसलिए अब वे मुझे ठीक करना चाहते हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 6, 2020, 6:03 PM IST

    कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर संजय राउत पर बोला हमला ,कहा- आपने कहा आप मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मैं आ रही हूं

    बॉलीवुड एक्ट्रेस  कंगना रनौत  के उस बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी। शिवसेना सांसद संजय राउत इसे लेकर लगातार एक्ट्रेस पर हमलावर हैं। शनिवार को एक बयान में उन्होंने कंगना के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसका विरोध हो रहा है और उनसे एक्ट्रेस से माफी मांगने की मांग की जा रही है। हालांकि, राउत चाहते हैं कि पहले कंगना अपने बयान के लिए माफी मांगें। अब कंगना ने वीडियो जारी कर  शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर पलटवार किया है। इसमें कंगना कहते नजर आ रही कि  संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आजादी है। मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आजादी है  मैं आजाद हूं। देखें वीडियो 
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 1, 2020, 6:22 PM IST

    जब एक सितारे ने दी थी सुशांत को करियर खत्म करने की धमकी

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सीबीआई, ईडी और एनसीबी पूरी तरह से जुटी हुई है। इस मामले में सभी जांच एजेंसी हर पहलू से छानबीन कर रही हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हर दिन कई लोग खुलासे भी करते रहते हैं। इस बार बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने दिवंगत अभिनेता को लेकर हैरान कर देने वाली बात का खुलासा किया है। ऐसे में विवेक अग्निहोत्री ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को एक स्टार ने उनका करियर खत्म करने की धमकी दी थी। साथ ही कहा है कि रिया चक्रवर्ती को इस मामले में केवल मुखौटा बनाया जा रहा है।

  • <p>Sushant Case, Sushant Singh Rajput, Sushant Aditya Thackeray, Sushant Singh Suicide</p>

    NationalAug 28, 2020, 2:33 PM IST

    सुशांत सिंह केस में क्या है आदित्य ठाकरे कनेक्शन? रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा

    रिया ने इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा, वो आदित्य ठाकरे को नहीं जानती हैं। रिया कहती हैं कि मेरी दोस्त अनाया उदास के नाम को AU नाम से कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव कर रखा है जिसे आदित्य उद्धव बताया जा रहा है।

  • undefined

    BiharAug 19, 2020, 7:44 PM IST

    महाराष्ट्र में राजनीति का आरोप तो बिहार में क्रेडिट लेने की होड़, CBI जांच पर क्या सोचते हैं एक्सपर्ट?

    महाराष्ट्र में एनडीए विरोधी दलों की राय बिहार के एनडीए विरोधी दलों से बिल्कुल अलग है। महाराष्ट्र के विपक्ष में जहां फैसले का विरोध दिख रहा है वहीं बिहार में विपक्षी दल सीबीआई जांच की क्रेडिट लेने की होड़ में दिखते हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodAug 12, 2020, 4:19 PM IST

    यूरोप ट्रिप में हुआ कुछ रहस्यमयी जिससे बिगड़ी सुशांत की तबीयत, हुआ खुलासा

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके डिप्रेशन को लेकर कई तरह की चर्चाए हो रही हैं। सुशांत के साथ काम कर चुके कई लोग यह बात कह चुके हैं कि यूरोप ट्रिप के बाद उनकी हालत बिगड़ गई थी और उन्होंने दवाएं लेनी शुरू कर दीं। रिया के खिलाफ FIR होने के बाद यह ट्रिप कई बार सुर्खियों में आ चुकी है। अब रिया ने भी जांच करने वाले अधिकारियों को अपने स्टेटमेंट में बताया है कि उन्हें सुशांत में दिमागी बीमारी के लक्षण पहली बार इस ट्रिप में ही दिखे थे।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodAug 7, 2020, 1:53 PM IST

    क्या सुशांत मामले में आदित्य ठाकरे को बचा रही है मुंबई पुलिस? इस नेता का बड़ा बयान

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में है, जिसकी ऐक्टर की मौत के बाद से ही मांग उठ रही थी। वहीं, इस मामले को लेकर राजनैतिक पार्टियों के नेताओं के बयान लगातार आ रहे हैं। अब बीजेपी नेता निलेश राणे का कहना है कि मुंबई पुलिस आदित्य ठाकरे को बचा रही है। सीबीआई जांच के बाद सच सामने आ जाएगा। निलेश राणे ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है कि सुशांत मामले में सबूत छुपाने की कोशिश की जा रही है। मामले में आदित्य ठाकरे कहीं न कहीं शामिल हैं इसलिए ये सारा ड्रामा जो मुंबई पुलिस कर रही है वो आदित्य को लिए हो रहा है। 

  • undefined

    BollywoodAug 5, 2020, 9:21 AM IST

    सुशांत सिंह केस पर महाराष्ट्र के CM के बेटे ने तोड़ी चुप्पी, बोले-लोग मेरे परिवार पर उछाल रहे कीचड़

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में हर दिन कोई ना कोई खुलासा हो रहा है। फैंस और परिवार वालों के साथ ही बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से मामले को सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की है। ऐसे में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodAug 4, 2020, 2:54 PM IST

    सुशांत के पिता के बयानों पर मुंबई पुलिस ने कहा ये

    बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। इसमें रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं और इस समय तो बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस के बीच तो अलग ही कहानी चल रही है। इस बीच मुंबई पुलिस ने सुशांत के पिता केके सिंह ने उन दावों को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान को खतरा है।

  • undefined

    Fake CheckerAug 3, 2020, 2:35 PM IST

    आदित्य ठाकरे के साथ कार में दिखीं रिया चक्रवर्ती...लोगों ने कहा दाल में कुछ काला? जानें तस्वीर का सच

    फैक्ट चेक डेस्क. Rhea chakraborty with Aditya thackeray:  महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई के हवाले करने से इनकार कर दिया है। सुशांत की मौत को लेकर सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी शक के घेरे में हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ कई गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया है। रिया पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं। इसी से जोड़कर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे एक कार में एक लड़की के साथ बैठे दिख रहे। यूजर्स का दावा है कि ये लड़की रिया चक्रवर्ती ही हैं।

    फैक्ट चेक में आइए जानते हैं कि क्या वायरल हो रही तस्वीर में रिया और आदित्य ठाकरे हैं?