Aditya Thakre  

(Search results - 12)
  • kangana ranaut responds on uddhav thackeray speech ahakangana ranaut responds on uddhav thackeray speech aha
    Video Icon

    EntertainmentOct 26, 2020, 6:52 PM IST

    उद्धव ठाकरे ने कहा नमक हराम तो कंगना ने किया पलटवार

    महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग एक बार फिर तेज हो गई है। हाल में उद्धव ठाकरे ने कंगना के बयानों को नमक हरामी बताया था जिसके बाद कंगना ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले काफी दिनों से कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी चल रही है। अब एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर हमला बोला तो कंगना ने सीएम का नाम लेकर उनपर पलटवार किया है। 

  • rhea chakraborty with aditya thackeray viral image fact check disha patani with aaditya thakrey kptrhea chakraborty with aditya thackeray viral image fact check disha patani with aaditya thakrey kpt

    Fake CheckerAug 3, 2020, 2:35 PM IST

    आदित्य ठाकरे के साथ कार में दिखीं रिया चक्रवर्ती...लोगों ने कहा दाल में कुछ काला? जानें तस्वीर का सच

    फैक्ट चेक डेस्क. Rhea chakraborty with Aditya thackeray:  महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई के हवाले करने से इनकार कर दिया है। सुशांत की मौत को लेकर सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी शक के घेरे में हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ कई गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया है। रिया पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं। इसी से जोड़कर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे एक कार में एक लड़की के साथ बैठे दिख रहे। यूजर्स का दावा है कि ये लड़की रिया चक्रवर्ती ही हैं।

    फैक्ट चेक में आइए जानते हैं कि क्या वायरल हो रही तस्वीर में रिया और आदित्य ठाकरे हैं?

  • CM Uddhav in trouble over Sai's birthplace kpsCM Uddhav in trouble over Sai's birthplace kps

    NationalJan 19, 2020, 8:46 AM IST

    सांई के जन्मस्थान पर बयान देकर बुरा फंसे CM ठाकरे; अनिश्चितकाल के लिए शिरणी बंद,जारी रहेगा ये काम

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा साईंबाबा के जन्म को लेकर दिए गए बयान से नाराज लोगों ने आज से शिरडी को अनिश्चितकाल के लिए बंद करने का ऐलान किया है। वहीं, लोगों की मांग है कि ठाकरे अपने इस बयान को वापस लें। जबकि सरकार ने बंद को रद्द करने की अपील की है। 

  • During the swearing-in Governor Koshiyari angry kpsDuring the swearing-in Governor Koshiyari angry kps

    NationalDec 30, 2019, 6:48 PM IST

    शपथ ग्रहण के दौरान भड़के राज्यपाल कोश्यारी, कांग्रेस विधायक को दी यह नसीहत, दोबारा दिलाई शपथ

    शपथ ग्रहण के दौरान उस वक्त असहज स्थिति उत्पन्न हो गई। जब राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कांग्रेस के नेता पर नाराज हो गए। जिसके बाद उन्होंने नसीहत देते हुए कांग्रेस विधायक को दोबारा शपथ दिलाई। कांग्रेस विधायक केसी पाडवी ने शपथ ग्रहण के दौरान अलग से कुछ लाईनें पढ़ दी। जिसके कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई। 

  • Political battle of Maharashtra, BJP is doing this experiment on weight and watch policyPolitical battle of Maharashtra, BJP is doing this experiment on weight and watch policy

    NationalNov 12, 2019, 10:09 AM IST

    महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई, बीजेपी 'वेट एंड वाच' की नीति पर, कर रही यह प्रयोग

    शिवसेना तय समय में समर्थन पत्र न दे पाने पर शिवसेना के हाथ से भी सत्ता की कुर्सी हाथ से फिसल गई। इस पूरे घटनाक्रम पर बीजेपी नेता सुधीर मुनगंतीवार ने कहा कि भाजपा राज्यपाल द्वारा दी गई समय-सीमा समाप्त होने के बाद राजनीतिक घटनाक्रम पर टिप्पणी करेगी।

  • Maharashtra: At the peak of government formation, Congress holds the key to powerMaharashtra: At the peak of government formation, Congress holds the key to power

    NationalNov 12, 2019, 8:54 AM IST

    महाराष्ट्रः सरकार बनाने को लेकर गहमागहमी चरम पर, कांग्रेस के हाथ लगी सत्ता की चाबी

    एनसीपी को सरकार बनाने के लिए मिले न्योते के बाद मंगलवार कांग्रेस और एनसीपी के शीर्ष नेतृत्व के बीच बैठक की जाएगी। जिसमें प्रदेश में नई सरकार बनाने को लेकर कोई निर्णय लिया जा सकता है। 

  • Maharashtra: Shiv Sainiks could not become CM in Maharashtra, Uddhav Thackeray will regret these 10 mistakesMaharashtra: Shiv Sainiks could not become CM in Maharashtra, Uddhav Thackeray will regret these 10 mistakes

    NationalNov 12, 2019, 8:29 AM IST

    महाराष्ट्र में CM नहीं बन पाया शिवसैनिक, उद्धव ठाकरे को होगा इन 10 गलतियों का अफसोस

    महाराष्ट्र में अपनी पार्टी का सीएम बनाने की जिद्द पर शिवसेना को बड़े नुकसान का सामना करना पड़ है। हाथ आया सरकार बनाने का मौका अब फिसल गया है। हालांकि, सरकार बनाने में शिवसेना से बड़ी चूक हुई है। जिसका शिवसेना प्रमुख को हमेशा इन गलतियाों का अफसोस रहेगा। 

  • Analysis: Shiv Sena's mouth burnt with its own warm milk, these 3 mistakes were heavyAnalysis: Shiv Sena's mouth burnt with its own warm milk, these 3 mistakes were heavy

    NationalNov 12, 2019, 8:21 AM IST

    Analysis: अपने ही गर्म किए दूध से जल गया शिवसेना का मुंह, भारी पड़ीं ये 3 गलतियां

    एनसीपी-कांग्रेस के साथ बन रहे नए गठबंधन को लेकर शिवसेना, मौजूदा गठबंधन (एनडीए) से अलग होकर सरकार बनाने का ख्वाब पाल बैठी। शिवसेना के पास सहयोग करने वाले किसी भी दल का समर्थन नहीं था। सेना को वक्त चाहिए था, जो नतीजों के बाद निकल चुका था और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी देने को राजी नहीं हुए।
     

  • Political battle of Maharashtra: Uddhav, Aditya or who will be the next chief ministerPolitical battle of Maharashtra: Uddhav, Aditya or who will be the next chief minister

    NationalNov 11, 2019, 11:22 AM IST

    महाराष्ट्र का सियासी रणः उद्धव, आदित्य या कोई और कौन होगा अगला मुख्यमंत्री

    नई सरकार के गठन को लेकर सियासी दलों के बीच बैठकों का दौर चरम पर है। राज्यपाल द्वारा शिवसेना को सरकार बनाने का न्यौता मिलने के बाद से सीएम के नाम को लेकर तमाम चर्चाओं को बाजार गर्म है। शिवसेना द्वारा सीएम के नाम को लेकर कोई भी पत्ते नहीं खोले गए है।

  • bjp-shivsena to battle among themselvesbjp-shivsena to battle among themselves

    MaharashtraOct 14, 2019, 1:53 PM IST

    सबसे फीका विधानसभा चुनाव: विपक्ष है नहीं तो बीजेपी-शिवसेना आपस में कर रही हैं दो-दो हाथ

    पिछले एक दशक में बीजेपी की ताकत महाराष्ट्र में प्रभावशाली तरीके से बढ़ी है। 2014 के चुनाव में शिवसेना के बिना बीजेपी ने बड़ी कामयाबी हासिल की। हालांकि बाद में दोनों का गठबंधन हुआ, मगर शिवसेना अब तक जूनियर की भूमिका पचा नहीं पाई है। 

  • Aditya Thakrey will create history debut maharashtra assembly elections 2019Aditya Thakrey will create history debut maharashtra assembly elections 2019

    MaharashtraOct 1, 2019, 11:07 AM IST

    ठाकरे परिवार में पहली बार, सिद्धि विनायक के दर्शन कर इतिहास बनाने को तैयार हो चुके हैं आदित्य ठाकरे

    मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शिवसेना के आदित्य ठाकरे ने सिद्धिविनायक मंदिर में माथा टेक भगवान गणपति का आशीर्वाद लिया। आदित्य को शिवसेना इस बार मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में पेश कर रही है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने आदित्य को "महाराष्ट्र का नेतृत्व" करने की जिम्मेदारी लेने के लिए धन्यवाद दिया। जूनियर ठाकरे को रविवार को मुंबई के वर्ली से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया।

    सोमवार को एक रैली के दौरान शिवसेना ने इसकी घोषणा की। राउत ने कहा, "महाराष्ट्र इस घोषणा के ऐतिहासिक क्षण की प्रतीक्षा कर रहा था। राज्य आपका आभारी है कि आपने इसका नेतृत्व करने की जिम्मेदारी ली है। बाबा बाल ठाकरे को दिए गए पिता के वचन को ध्यान में रखते हुए आदित्य ने इतिहास रचने की तैयारी शुरू कर दी है। ठाकरे परिवार में चुनाव लड़ने वाले वह पहले शख्स हैं।

  • maharashtra assembly elections 2019 bjp shiv sena alliancemaharashtra assembly elections 2019 bjp shiv sena alliance

    MaharashtraOct 1, 2019, 9:08 AM IST

    आदित्य ठाकरे के बहाने सीएम की कुर्सी पर शिवसेना की नजर, BJP संग गठबंधन पक्का; किसी भी वक्त ऐलान

    महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन हो गया है। भाजपा और शिवसेना ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए सीट साझा करने के सौदे को अंतिम रूप दे दिया है।