Against Who Crack Lockdown  

(Search results - 3)
  • कोरोना वायरस की जंग को जीतने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युद्धस्तर पर तैयारी कर रखी है। CM योगी ने लॉकडाउन में लोगों की समस्याएं दूर करने के लिए टीम-11 बनाई है। यह टीम-11 CM को इस लॉकडाउन में  लोगों की समस्याओं पर नजर रखेगी और उसका निदान करने के लिए काम करेगी। प्रत्येक टीम हर तीसरे दिन अपनी रिपोर्ट CM योगी को सौंपेगी।

    Uttar Pradesh3, Apr 2020, 1:19 PM

    UP में कोरोना से जंग के लिए ये है CM योगी की टीम 11, ऐसे करती है काम

    कोरोना वायरस की जंग को जीतने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युद्धस्तर पर तैयारी कर रखी है। CM योगी ने लॉकडाउन में लोगों की समस्याएं दूर करने के लिए टीम-11 बनाई है। यह टीम-11 CM को इस लॉकडाउन में  लोगों की समस्याओं पर नजर रखेगी और उसका निदान करने के लिए काम करेगी। प्रत्येक टीम हर तीसरे दिन अपनी रिपोर्ट CM योगी को सौंपेगी।

  • Uttar Pradesh3, Apr 2020, 11:12 AM

    लॉकडाउन तोड़ने वालों पर सख्त हुई योगी सरकार, साढ़े 8 लाख से अधिक वाहनों से वसूले गए 3.67 करोड़

    लॉकडाउन की सख्ती के बाद भी कई लोग अपने घरों से नहीं मान रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया है। पुलिस ऐसे लोग जो लॉकडाउन तोड़ कर सड़कों पर घूम रहे हैं उनके वाहनों की चेकिंग कर चालान कर रही है और उनसे जुर्माना वसूल रही है

  • Uttar Pradesh30, Mar 2020, 11:51 AM

    कोरोना वायरस: लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों से पुलिस ने कराई मेंढक चाल, मुर्गा बनाकर पीटा

    कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। दिनप्रतिनदिन कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए पूरे देश में सभी दुकानों व प्रतिष्ठानों को बंद करने का आदेश दिया गया है। लोगों के घर से निकलने पर भी पाबंदी है। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग नियमों का उल्लंघन करते हुए घरों के बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में पुलिस द्वारा उनसे कड़ाई की जा रही है।