Agra Murder Case  

(Search results - 3)
  • Yogita massacre killer often used to threaten the doctor on the phone know what happened shortly before the murder kpl

    Uttar PradeshAug 22, 2020, 11:28 AM IST

    योगिता हत्याकांड: फोन पर अक्सर डॉक्टर को धमकाता था हत्यारा, मर्डर से कुछ देर पहले जानें क्या हुई थी बात

    आगरा के एसएन मेडिकल कालेज की पीजी की छात्रा डॉ योगिता गौतम हत्याकांड में रोज नई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। योगिता को मारने वाले डॉ विवेक तिवारी की मोबाइल से पुलिस को कई अहम सबूत मिले हैं। पुलिस को डॉ विवेक और योगिता के बीच बातचीत की कई ऑडियो रिकार्डिंग मिली हैं, जिनमें विवेक डॉ योगिता को धमका रहा है। दरअसल वह योगिता पर शक करता था कि वह शायद वह किसी और से बात करती थी। इसी को लेकर वह अक्सर योगिता पर शक करते हुए उसे धमकाता था।

  • The girl was strangled at first if she did not die, she was cut with a knife The doctor gave her friends such a painful death kpl

    Uttar PradeshAug 20, 2020, 2:38 PM IST

    लड़की का पहले गला दबाया, लगा नहीं मरी तो चाकू से काट डाला...डॉक्टर ने अपनी दोस्त को ऐसे दी दर्दनाक मौत

    उत्तर प्रदेश के आगरा में डॉक्टर योगिता गौतम की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे ने शव को खेत में फेंक दिया था। इस मामले में मृतका के परिवार वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बुधवार देर रात उरई में तैनात मेडिकल अफसर डॉ. विवेक तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। डॉ. विवेक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने अपने कबूलनामे में बताया कि किस बेरहमी से उसने डॉ योगिता की हत्या कर लाश को सूनसान स्थान पर फेंक दिया था। 

  • wife killed husband to live with alleged lover

    Uttar PradeshJul 10, 2019, 11:18 AM IST

    प्रेमी के लिए करवाई पति की हत्या, 3 महीने बाद मिला कंकाल

    ताजनगरी आगरा के थाना बाह क्षेत्र में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ रहने के लिए उसको अपने गहने और नकदी देकर पति की हत्या करवा दी, लेकिन कहते हैं न  कि इश्क और मुश्क छुपाए नही छुपते हैं और आखिरकार पुलिस ने प्रेमी और उसके साथियो को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। तीन माह के बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर मृतक पति के कंकाल में तब्दील शव को बरामद कर लिया है।