Agra News  

(Search results - 53)
  • up news
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 23, 2021, 2:54 PM IST

    बाइक से पेट्रोल निकाला, खुद पर डाला और लगा ली आग, एक्सप्रेसवे पर दिखा मौत का खौफनाक मंजर

    वीडियो डेस्क। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक युवक ने अपनी बाइक से बोतल में पेट्रोल निकाल कर आग लगा ली जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद एक्सप्रेस वे पर आवागमन करने वालों में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने थाना डौकी को घटना की जानकारी दी। 

  • <p>ayodhya</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 9, 2021, 5:21 PM IST

    एक महिला को बचाने में डूब गए घर के 12 लोग, घर के ही एक सदस्य ने बताई कैसे हुई पूरी घटना?

    वीडियो डेस्क। उत्तरप्रदेश के अयोध्या जिले में एक ही परिवार के 12 लोगों के नदी में डूबने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, सभी लोग सरयू नदी के गुप्तार घाट में नहाने के लिए आए थे। जानकारी मिलते ही पुलिस और गोताखोर की टीम ने रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। पूरा परिवार आगरा के सिकंदराबाद का रहने वाला बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों की चीख-पुकार सुनने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने गोताखोर की एक टीम को बुलाया। सभी को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है। घाट पर ही खड़े घर के एक सदस्य से बतायी कैसे हुई पूरी घटना। कौन कौन डू

  • undefined

    Uttar PradeshJun 28, 2021, 6:34 PM IST

    ऐसे दोस्त किसी को ना दे: 2 करोड़ के लिए फ्रेंड की हत्या, नाम बदल और PPE किट पहनकर किया अंतिम संस्कार

    आगरा (उत्तर प्रदेश). दोस्ती संसार का सबसे अनोखा और अनमोल रिश्ता होता है। जिसे हम खुद चुनते और बनाते हैं। लेकिन यूपी के आगरा से क्राइम की एक ऐसी खौफनाक कहानी सामने आई है, जो इस पवित्र रिश्ते को कलंकित करती है। जहां एक दोस्त को उसके ही दोस्तों ने 2 करोड़ की फिरौती के लिए किडनैप कर लिया और बाद में मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। आइए जानते हैं दगाबाज दोस्तों की कहानी...

  • undefined

    Uttar PradeshJun 22, 2021, 3:20 PM IST

    साइना ने किया ताजमहल का दीदार, खूबसूरती की हुईं मुरीद. पति के साथ डायना बेंच पर क्लिक कराई फोटो

    आगरा (उत्तर प्रदेश). दुनिया के 7 अजूबों में सबसे ज्यादा मशहूर और मोहब्बत की निशानी ताज महल को देखने के लिए एक बार फिर लोग आने लगे हैं। इसी बीच भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी और वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर वन रह चुकीं साइना नेहवाल मंगलवार को आगरा पहुंचीं। जहां उन्होंने करीब दो घंटे तक ताजमहल का दीदार किया और उसकी खूबसूरती को निहारा।

  • undefined

    Uttar PradeshJun 16, 2021, 10:48 AM IST

    Good News: आज से करें ताजमहल का दीदार, एंट्री के होंगे नए नियम..एक बार में इतने सैलानियों को अनुमति

    आगरा (उत्तर प्रदेश). देशभर में कोरोना संक्रमण की थमती रफ्तार के चलते आम जिंदगी पटरी पर लौटने लगी है। उत्तर प्रदेश सरकार ने टूरिज्म को फिर से लाइन पर लाने की कवायद शुरू कर दी है। इसी बीच खबर सामने आई है कि दुनिया के 7 अजूबों में सबसे ज्यादा मशहूर और मोहब्बत की निशानी ताज महल को  61 दिन के बाद फिर से खोल दिया गया है। जहां पर्यटक ताज का दीदार कर सकेंगे। लेकिन इसके लिए गाइडलाइन बनाई गई है, जिसके अनुसार ही सैलानियों को एंट्री दी जा रही है। जानिए क्या होंगे एंट्री के निय नियम...

  • <p>up news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 14, 2021, 7:07 PM IST

    UP: जब बोरवेल से बाहर आया 4 साल का मासूम, तब थमीं मां की चीखें, देखने लायक थी खुशी

    वीडियो डेस्क।  उत्तर प्रदेश के आगरा जिले  फतेहाबाद में धरियाई गांव से बड़ी खबर सामने आई है, जहां सोमवार सुबह एक चार साल का बच्चा 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। मामले की जानकारी मिलते ही परजिन और ग्रामीण दौड़े रस्सी और के सहारे बच्चे को निकलने में जुट गए। अंदर से मासूम के रोने की आवाज आ रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshJun 14, 2021, 1:17 PM IST

    UP में 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का बच्चा, अंदर रो रहा मासूम..बाहर बिलख रहे माता-पिता


    आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले बड़ी खबर सामने आई है, जहां सोमवार सुबह एक चार साल का बच्चा 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। मामले की जानकारी मिलते ही परजिन और ग्रामीण दौड़े रस्सी और के सहारे बच्चे को निकलने में जुट गए। अंदर से मासूम के रोने की आवाज आ रही है। बिलखते बेटे को सुन माता-पिता का भी रो-रोकर बुरा है। वहीं सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंच चुकी हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन को शुरू कर दिया गया है।

  • <p>agra news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshApr 30, 2021, 2:22 PM IST

    बेटा गिड़गिड़ाता रहा पुलिस ने छीनकर VIP को दे दिया सिलिंडर, 2 घंटे बाद मां की मौत, अब बैठी जांच

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर यूपी के आगरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां वीडियो में कुछ पुलिस वालों के सामने एक व्यक्ति रोता हुआ दिखा दे रहा है। और दो लोग उसके सामने से ऑक्सीजन सिलेंडर ले जाते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि रो रहे व्यक्ति ने अपनी मां के ऑक्सीजन सिलेंडर अरेंज किया था लेकिन पुलिस ने शख्स ने छीनकर किसी वीआईपी को दे दिया। ये वीडियो आगरा का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद एडीजी राजीव कृष्णा ने वायरल वीडियो के जांच के आदेश दिए हैं। वहीं बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन ना मिलने की वजह से युवक की मां ने 2 घंटे बाद दम तोड़ दिया। 

  • <p>tajmahal</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 4, 2021, 12:18 PM IST

    Video: 'ताजमहल में बम है कुछ देर में फट जाएगा'... इसके बाद जो हुआ, पुलिस ने बताई पूरी कहानी

    वीडियो डेस्क। ताजमहल परिसर में गुरुवार बम की सूचना से हड़कंप मच हुआ है। डायल 112 नंबर पर किसी ने फोन करके यह सूचना दी कि ताजमहल में बम है कुछ देर में फट जाएगा। सूचना के तुरंत बाद आनन-फानन में चेकिंग शुरू कराई गई।

  • undefined

    Uttar PradeshJan 18, 2021, 3:52 PM IST

    चलती ट्रेन में कराई video call से महिला की डिलीवरी,लोगों ने कहा-रियल में है 'थ्री इडियट' के रैंचो की कहानी

    मथुरा (Uttar Pradesh) । चलती ट्रेन में लैब टेक्नीशियन ने वीडियो कॉल पर डॉक्टर की मदद से गर्भवती महिला की डिलीवरी कराई, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। जिसकी स्टोरी जानने के बाद लोगों को बॉलीवुड की सुपहहिट फिल्म 'थ्री इडियट' के उस सीन की याद आ रही है, जिसमें एक्टर रैंचो (आमिर खान) ने तेज बारिश में लाइट जाने के बाद अपने जुगाड़ के जरिए करीना कपूर की बहन का किरदार निभार रहीं मोना सिंह की डिलीवरी कराई थी। आइये जानते हैं, पूरी कहानी। 

  • undefined

    Uttar PradeshJan 17, 2021, 2:12 PM IST

    घूमने गई थी सास, घर आते ही बहू ने सिखाया भयानक सबक, पुलिस भी दोनों के बीच की कहानी सुन हैरान

    आगरा ( Uttar Pradesh) । बहू द्वारा सास की पिटाई का वीडियो वायरल होने से पुलिस की किरकिरी हो रही थी। लेकिन, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला उलट गया। दरअसल पीड़िता ने कह दिया वो किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं चाहती है, जिसके बाद पुलिस वापस चल आई। यह घटना बाह तहसील क्षेत्र के भाऊपुरा गांव की है। आइये जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 21, 2020, 6:45 PM IST

    पहले जीता बैंक कर्मियों का भरोसा, फिर 15 मिनट में लुटवा दिया बैंक से 56.94 लाख, 1 गलती से ऐसे खुला राज

    आगरा ( Uttar Pradesh) । इंडियन ओवरसीज बैंक रोहता में 12 दिसंबर की शाम पांच बजे हुए 56.94 लाख लूट मामले का आज खुलासा हो गया। पुलिस के मुताबिक इस वारदात को बैंक में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पुनीत ने अपने बचपन के साथी सहित अन्य बदमाशों के साथ मिलकर अंजाम दिया था, जिसपर पुलिस को पहले ही शक था। लेकिन, उसपर बैंक के मैनेजर व अन्य स्टाफ आंख बंदकर विश्वास करते थे। फिलहाल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी निशानदेही पर 40 लाख रुपए भी बरामद कर लिया है। बता दें कि एसएसपी बबलू कुमार ने बदमाशों के बारे में सही सूचना देने वाले को एक लाख रुपए इनाम की भी घोषणा की थी।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 21, 2020, 3:03 PM IST

    ताजनगरी में शाहजहां बने अक्षय कुमार, सारा अली खान संग ऐसे कर रहे शूटिंग, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

    आगरा (Uttar Pradesh) । बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस सारा अली खान आज ताजनगरी में हैं। वे अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शाहजहां बनें अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ ताजमहल में भी शूटिंग किए, जिनकी एक झलक पाने को पर्यटक बेताब दिखे। बता दें कि अक्षय की कुछ फोटोग्राफ्स वायरल हो रही हैं, जिनमें वो शाहजहां की तरह ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं। आइये हम आपको खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं।   

  • <p>आगरा में अचानक एक बबूल के पेड़ से नोटों की बारिश होने लगी, पेड़ से गिरते 500 के नोटों को जिसने भी देखा उसे पाने की चाह में दौड़ पड़ा। नजदीक जाकर पता चला कि नोट एक बंदर फेंक रहा था। वह दो-चार नोट फेंकता और छलांग लगाकर एक डाल से दूसरी पर पहुंच जाता। ऐसा तब तक चला जब तक कि पूरी गड्डी (50 हजार रुपये) खत्म नहीं हो गई। बंदर इस गड्डी को एक कार से निकाल कर लाया था। कार में पांच लाख रुपये रखे हुए थे, और उसकी खिड़की खुली थी।<br />
&nbsp;</p>

    NationalDec 15, 2020, 1:18 PM IST

    बबूल के पेड़ से होने लगी नोटों की बारिश, पाने के लिए टूट पड़े लोग; फिर सामने आई ये चौंकाने वाली हकीकत

    आगरा में अचानक एक बबूल के पेड़ से नोटों की बारिश होने लगी, पेड़ से गिरते 500 के नोटों को जिसने भी देखा उसे पाने की चाह में दौड़ पड़ा। नजदीक जाकर पता चला कि नोट एक बंदर फेंक रहा था। वह दो-चार नोट फेंकता और छलांग लगाकर एक डाल से दूसरी पर पहुंच जाता। ऐसा तब तक चला जब तक कि पूरी गड्डी (50 हजार रुपये) खत्म नहीं हो गई। बंदर इस गड्डी को एक कार से निकाल कर लाया था। कार में पांच लाख रुपये रखे हुए थे, और उसकी खिड़की खुली थी।
     

  • undefined

    Uttar PradeshDec 9, 2020, 11:16 AM IST

    डेढ़ माह के बच्चे को बेचना चाहती है ये मां, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

    आगरा (Uttar Pradesh) । शराबी पति और गरीबी से परेशान एक मजबूर मां ने अपने दिल पर पत्थर रख लिया है। वह अपने कलेजे के टुकड़े का सौदा करने के लिए एक दिन पहले घंटों एस.एन मेडिकल कॉलेज (SN Medical College) की इमरजेंसी के सामने बैठी रही। हालांकि डेढ़ माह के मासूम को देखने के बाद समाजसेवियों की पहल पर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा गया। जिसके बाद महिला ने अपनी व्यथा सुनाते हुए रोने लगी।