Ahmedabad Police  

(Search results - 9)
  • home minister amit shah visit to gujarat Ahmedabad police  strange order of peopleTo windows and doors closed

    Other StatesJul 11, 2021, 1:14 PM IST

    गुजरात पुलिस का अजीब फरमान: अमित शाह के दौरे के वक्त लोगों को खिड़की दरवाजे बंद रखने का आदेश..जानिए वजह

    पुलिस के इस आदेश के बाद सोसाइटी के लोगों में जमकर गुस्सा है। वहीं पुलिस इस मामले पर पुलिस अधिकारी एलटी ओडेदरा ने इसके पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया है। साथ ही कहा कि जब कभी इस तरीके की वीआईपी मूवमेंट होती है, तो इस दौरान लोगों से इसी तरह का सहयोग मांगा जाता है।

  • payal rohatgi arrested by ahmedabad police for abusing chairman of society and threatening to kill him KPJ

    BollywoodJun 25, 2021, 3:50 PM IST

    सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी और गाली-गलौच करने के आरोप में पायल रोहतगी गिरफ्तार

    पायल रोहतगी और विवादों का पुराना नाता है। खबर है कि पायल को अहमदाबाद पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। उनपर सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने, गाली-गलौच करने और सोसायटी के लोगों से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने के आरोप हैं।

  • Big revelations from Ayesha suicide note asa

    StateMar 7, 2021, 11:24 AM IST

    महिला दिवस पर आयशा का दर्द: 'मैं तुम्हारी आंखों पर फिदा थी..जान से ज्यादा प्यार किया'..पढ़िए वो आखिरी खत..

    अहमदाबाद ( Gujarat) । साबरमती रिवर फ्रंट के पास खुद का वीडियो बनाकर खुदकुशी करने वाली आयशा के मामले की पुलिस जांच कर रहा है। वहीं, उसके पति आरिफ की रिमांड अवधि पूरी होने पर उसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया था। वहीं,आयशा का केस लड़ रहे वकील जफर पठान नेएक लेटर कोर्ट में पेश किया। इसमें आयशा ने आरिफ के लिए लिखा है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं। आयशा ने खुद पर होने वाले जुल्मों का जिक्र भी किया है। बता दें कि 25 फरवरी को आयशा की खुदकुशी के बाद पुलिस ने राजस्थान के जालौर में रहने वाले आरिफ को गिरफ्तार किया था।( (8 मार्च को महिलाओं के सम्मान के लिए पूरी दुनिया में वुमेन्स डे मनाया जाता है, जहां हर कोई नारी शक्ति को सलाम करता है। लेकिन महिला दिवस से कुछ दिन पहले एक ऐसी दिल को झकझोर देने वाली कहानी सामने आई है, जिसे जान हर किसी की आंखों में आंसू आ गए।))

  • girl jumped off sabarmati river, but made a video before doing so KPV
    Video Icon

    NationalFeb 27, 2021, 3:55 PM IST

    मुस्कुराते हुए साबरमती नदी में कूदी महिला, मौत से पहले बनाया वीडियो कहा- खुश हूं कि अल्लाह से मिलूंगी

    वीडियो डेस्क। गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक शादीशुदा महिला के सुसाइड करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। साबरमती नदी में छलांग लगाने से पहले आयशा ने  मरने से पहले   पहले अपना एक इमोशनल वीडियो बनाया। जिसमें वे परिवार को मैसेज दे रही हैं।  आयशा ने वीडियो में कहा, ‘हैलो, अस्सलाम अलेकुम, मेरा नाम आयशा आरिफ खान...और मैं जो कुछ भी करने जा रही हूं, मेरी मर्जी से करने जा रही हूं। इसमें किसी का दबाव नहीं है, अब बस क्या कहें? ये समझ लीजिए कि खुदा की दी जिंदगी इतनी ही थी और मुझे इतनी जिंदगी बहुत सुकून वाली मिली। उन्होंने कहा, 'ऐ प्यारी सी नदी, प्रे करते हैं कि मुझे अपने में समा ले' और फिर ब्रिज से साबरमती नदी में छलांग लगा दी। वीडियो मिलते ही परिवार ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड और रेस्क्यू टीम ने नदी से आयशा की लाश निकाली।  बता दें  टेलर आयशा के पिता लियाकत अली ने बताया कि बेटी का निकाह 2018 में जालौर (राजस्थान) में रहने वाले आरिफ खान से हुआ था। लेकिन शादी के बाद ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा था।

     

  • wifes illicit realations husband has installed CCTV cameras in office kpr

    Other StatesFeb 10, 2020, 5:57 PM IST

    पति ने लिखवाई पत्नी के खिलाफ FIR, रोते हुए बोला-सर उसको पकड़ो..नहीं तो वो मुझे मार डालेगी

    गुजरात में एक दंपती का अलग तरह का मामला सामने आया है। जहां एक पति  ने अपनी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। युवक ने शिकायत में कहा- वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर मुझको और मेरी मां को जान से मारना चाहती है। 

  • Lawyers in Tis Hazari court march in support of citizenship law kpn

    NationalDec 20, 2019, 5:13 PM IST

    नागरिकता कानून के समर्थन में सड़क पर उतरे तीस हजारी कोर्ट के वकील, कहा, एक बार कानून को पढ़ लें

    नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शनों के बीच दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के वकीलों ने समर्थन में मार्च निकाला। वकीलों ने हाथों में तख्तियां ली थीं, जिनपर लिखा था, "नागरिकता संशोधन अधिनियम किसी भी व्यक्ति चाहे वो किसी भी धर्म का है, की नागरिकता को प्रभावित नहीं करता है।"

  • Protest against the Citizenship Act in Ahmedabad mob beat up policemen badly kpn

    NationalDec 20, 2019, 11:36 AM IST

    किसी पर बरसाए पत्थर तो किसी को बस से खींचकर मारा...5 फोटो, भीड़ ने ऐसे पुलिसवालों को बनाया निशाना

    नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली, लखनऊ और पूर्वोत्तर राज्यों सहित गुजरात में प्रदर्शन हुए। अहमदाबाद के शाह-ए-आलम इलाके में उपद्रवियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। डीसीपी, एसीपी और कई इंस्पेक्टरों सहित 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसमें एक पुलिसवाला बुरी तरह से घायल हो गया। हालांकि भीड़ में ही कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने पुलिवालों को बचाया।
     

  • 80-year-old-woman adopted by lady police officer in gujrat

    Other StatesSep 21, 2019, 1:13 PM IST

    बुजुर्ग महिला की दुखभरी कहानी सुन इमोशनल हुई लेडी कॉप, फिर निभाया एक बेटी का रोल

    महेसाणा जिले की 80 वर्षीय सीता बेन अपने पति की मौत के बाद से अलग रह रही थी। इस दौरान बुजुर्ग को बच्चों ने घर से निकाल दिया और उसके साथ मारपीट भी की। महिला की दुखभरी कहानी सुनकर डीवायएसपी मंजिता वणजारा  ने एक बेटी की तरह फर्ज निभाकर वृद्धा को वृद्धाश्रम में पहुंचाया।

  • 15 year old grandson with mother killed his grandfather

    Other StatesSep 7, 2019, 8:55 PM IST

    15 साल के पोते ने मां के साथ मिलकर ली दादा की जान, एक फ्रिज बना मौत की वजह...

    गुजरात में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 15 साल के पोते ने गुस्से में आकर अपने दादा की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस मामले में उसकी मां ने भी अपने कातिल बेटे का भरपूर साथ निभाया।