Akshay Kumar Actor  

(Search results - 108)
  • undefined

    BollywoodJul 18, 2021, 6:40 PM IST

    अक्षय कुमार ने भूमि पेडनेकर को ऐसे किया बर्थडे विश, मजेदार फोटो शेयर कर लिखी अजीबोगरीब बात

    भूमि पेडनेकर 32 साल की हो गई है। उनका जन्म 18 जुलाई 1989 को मुंबई में हुआ था। अक्षय कुमार ने भूमि को मजेदार अंदाज में बर्थडे विश किया। उन्होंने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें उनके साथ भूमि नजर आ रही हैं, जिसमें अक्षय अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन्स देते दिख रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 28, 2021, 12:24 PM IST

    चाहे कितने भी बिजी क्यों हो Akshay Kumar, इन 3 खास औरतों का फोन उठाने में कभी नहीं करते देरी

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ही एक ऐसे हीरो है जो सबसे ज्यादा बिजी है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी फिल्म अतरंगी रे और बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी की थी। इसके बाद वे अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु (Film Ramsetu) की शूटिंग में बिजी हो गए थे। हालांकि, कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण फिलहाल शूटिंग रोक दी दई है। आपको बता दें कि फिल्म रामसेतु के शूटिंग के दौरान उनका पहला लुक सामने आया था। उन्होंने फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था- मेरी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक और फिल्म की शूट‍िंग शुरू हो गई है। #RamSetu शूट‍िंग की शुरुआत...एक पुरातत्वविद् का किरदार निभा रहा हूं। लुक पर आपकी राय के बारे में जानना चाहूंगा। ये हमेशा मेरे लिए मायने रखता है। वैसे आपको बता दें कि अक्षय चाहे कितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन वे 3 औरतों के फोन उठाना कभी नहीं भूलते। और इस बारे में खुद अक्षय ने ही अपने इंटरव्यू में खुलासा किया था।

  • undefined

    CelebsApr 17, 2021, 6:51 PM IST

    आखिर ऐसा क्या देख लिया था रवीना टंडन ने कि Akshay Kumar से हुआ था ब्रेकअप, जबकि होने वाली थी शादी

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार्स में से एक हैं। खबरों की मानें तो अक्षय कुमार ने हाल ही में एक फिल्म के लिए 120 करोड़ की भारी भरकम रकम की मांग की है। वहीं, कोरोना से ठीक हुए अक्षय दोबारा सेट पर पहुंचे गए है। वैसे, अक्षय प्रोफेशनल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। अक्षय का नाम दो एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। दोनों के साथ उनके अफेयर के किस्से बी-टाउन के गलियारों में गूंजे। इतना ही नहीं खबरें तो यहां तक थी कि अक्षय और रवीना शादी करने वाले हैं। लेकिन ऐसा कुछ होता उसके पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

  • undefined

    CelebsApr 17, 2021, 5:07 PM IST

    PHOTOS: 15 मिनटों के लिए अक्षय कुमार की इस फिल्म में नजर आई बच्ची अब दिखती है इतनी ग्लैमरस

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की फिल्म हेरा फेरी (Hera Pheri) को 21 साल पूरे हो गए हैं। खबर है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्दी आएगा। इस बारे में सुनील शेट्टी ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था- हेरा फेरी 3 तो आकर ही रहेगी। बाबू भाइया, श्याम और राजू को तो उम्र के किसी भी पड़ाव में समस्या हो सकती है। मुझे लगता है हम सिनेमा को बेहतर तरीके से समझ लेते हैं। हम काफी अच्छे दोस्त भी हैं और हमारी केमिस्ट्री स्क्रीन पर जादू की तरह काम करती है। हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं। वैसे, क्या आपको याद है इस फिल्म देवी प्रसाद यानी कुलभूषण खरबंदा की पोती का किरदार एक छोटी सी बच्ची ने निभाया। अब यह बच्ची बड़ी हो गई है और दिखने में बेहद ग्लैमरस नजर आती है। इसका नाम एनी एलेक्सिया अनारा (Ann Alexia Anra) है।
     

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 2:22 PM IST

    सलमान-शाहरुख नहीं बल्कि Akshay Kumar हैं इस वक्त इंडस्ट्री के सबसे बिजी स्टार, हाथ में हैं इतनी Films

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ही एक ऐसे हीरो है जो सबसे ज्यादा बिजी है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म अतरंगी रे और बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी की है। अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु (Film Ramsetu) की शूटिंग में बिजी हो गए है। इसी फिल्म से उनका पहला लुक हाल ही में सामने आया था। उन्होंने फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- मेरी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक और फिल्म की शूट‍िंग आज से शुरू हो गई है। #RamSetu शूट‍िंग की शुरुआत...एक पुरातत्वविद् का किरदार निभा रहा हूं। लुक पर आपकी राय के बारे में जानना चाहूंगा। ये हमेशा मेरे लिए मायने रखता है। यूं तो सलमान खान और शाहरुख खान भी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर बिजी है लेकिन अक्षय इन दोनों स्टार्स से ज्यादा बिजी है। आइए, बताते हैं किन फिल्मों की शूटिंग में बिजी है खिलाड़ी कुमार।

  • undefined

    CelebsMar 26, 2021, 6:31 PM IST

    आखिर क्यों ट्विंकल ने Akshay Kumar को बनाया था सिर्फ 15 दिन का BF, फिर जो हुआ उसे देख सभी थे हैरान

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी (Film International Khiladi) की रिलीज को 22 साल पूरे हो गए हैं। डायरेक्टर उमेश मेहरा की यह फिल्म 26 मार्च 1999 को रिलीज हुई थी। अक्षय-ट्विंकल के अलावा इस फिल्म में रजत बेदी (Rajat Bedi), गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna), असरानी (Asrani) जैसे स्टार्स भी थे। बॉक्सऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन यहीं वो फिल्म है, जिसकी शूटिंग करते-करते अक्षय-ट्विंकल एक-दूसरे के करीब आए थे। और साल की डेटिंग के बाद कपल ने 2001 में शादी कर ली थी। 

  • undefined

    CelebsMar 21, 2021, 4:03 PM IST

    जब बोल्ड सीन देते वक्त बहक गए थे Akshay Kumar, कट बोलने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा को करते रहे Kiss

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सबसे बिजी और पैसेवाले एक्टर्स में से एक हैं। उनकी हर साल करीब 3 से 4 फिल्में रिलीज होती हैं। इस साल भी अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें सूर्यवंशी, अतरंगी रे और रामसेतु मुख्य हैं। उनकी कामयाबी को देखते हुए एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने उनपर तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा- अक्षय कुमार की फिल्मों के लिए अब कोई खरीदार नहीं बचा है। एक तरफ जहां उनकी फिल्में 'सूर्यवंशी' और 'बेलबॉटम' रिलीज नहीं हो पा रही हैं, वहीं दूसरी ओर वो एक के बाद एक नई फिल्मों का ऐलान करते जा रहे हैं। हर महीने सातों दिन और चौबीसों घंटे शूटिंग कर रहे हैं, क्योंकि वो जानते हैं कि उनके पास पैसे कमाने के लिए अब सिर्फ दो-तीन साल ही बचे हैं। क्रेजी प्रोड्यूसर उन्हें करीब 125 करोड़ रुपए दे भी रहे हैं। इसी बीच अक्षय से जुड़ा एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह किस्सा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से भी जुड़ा है।

  • undefined

    CelebsMar 13, 2021, 12:50 PM IST

    पत्नी ने पूरा दम लगाकर दबाया Akshay Kumar का मुंह तो ऐसी हुई हालत, फिर बताया तलाक से बचने का फार्मूला

    मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) के लिए यह फेमस है कि वे काम से वक्त निकालकर फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने चले जाते हैं। इन दिनों भी वे पत्नी ट्विंकल खन्ना (twinkle khanna) के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि, यह बात क्लियर नहीं हुई है कि वे कहां छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान की कुछ फोटोज ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सामने आई एक फोटो में ट्विंकल पूरा दम लगाकर अक्षय का मुंह और नाक दबा रही है। और अक्षय की हालत भी देखने लायक है। उन्होंने एक फोटो और शेयर की है, जिसमें दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटोज पर कैप्शन लिखा- कपल्स इंस्टाग्राम पर और फिर असलियत में। अगर हम सभी ऐसे ही एक-दूसरे को देखकर स्माइल करते रहें, जैसे कि हम कर रहे हैं जब किसी ने कैमरा से हमारा फोटो खींचा तो तलाक बहुत कम हो जाएंगे। उनकी फोटोज पर सिर्फ फैन्स ही नहीं सेलेब्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

  • undefined

    CelebsFeb 23, 2021, 5:54 PM IST

    अक्षय कुमार को मजबूरी में पत्नी और सास के लिए करना पड़ता है ये काम, एडजस्ट करने में होती है दिक्कत

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिलहाल अक्षय कुमार (akshay kumar) ही एक ऐसे एक्टर है जिनकी बैक टू बैट कई फिल्में रिलीज होने वाली है। इनमें सूर्यवंशी, बैल बॉटम, अतरंगी रे और पृथ्वीराज शामिल है। वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग जैसलमेर में कर रहे है। इस फिल्म अक्षय का एकदम डिफरेंट लुक देखने को मिलेगा। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में कृति सेनन और अरशद वारसी है। इसी बीच अक्षय को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। यह किस्सा उन्होंने खुद शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें मजबूरी में पत्नी ट्विंकल खन्ना (twinkle khanna) और सास डिंपल कपाड़िया (dimple kapadia) की एक बात माननी पड़ती है। 

  • undefined

    CelebsFeb 20, 2021, 11:50 AM IST

    जब खुद से 15 साल बड़े शख्स से शादी करने को लेकर अड़ गई थी अक्षय की बहन, फिर उठाना पड़ा था ये कदम

    मुंबई. कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से सिनेमाघरों में चहल-पहल होती नजर आएगी। दरअसल, अक्षय कुमार (akshay kumar) की फिल्में अतरंगी रे और बेल बॉटम सहित कईयों की रिलीज डेट सामने आई है। अक्षय की फिल्मों की बैक-टू-बैक रिलीज डेट सामने आई है। अक्षय की फिल्म बेल बॉटम (bell bottom) 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, उनकी फिल्म पृथ्वीराज (prithviraj) 5 नवंबर को और अतरंगी रे (atrangi re) 6 अगस्त रिलीज होगी। वैसे, अक्षय और उनकी फैमिली के ज्यादातर लोगों के बारे में तो जानकारी है, लेकिन अक्षय की बहन अकला भाटिया और उनकी फैमिली के बारे में लोग कम ही जानते हैं। बता दें कि अक्षय की छोटी बहन अलका ने 40 साल की उम्र में एक बिजनेसमैन से शादी की थी, जोकि उम्र में उनके 15 साल बड़ा था। हालांकि, अक्षय बहन की शादी के सख्त खिलाफ थे।

  • undefined

    CelebsJan 26, 2021, 2:29 PM IST

    अगर उस रात फोन नहीं आता तो इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से अक्षय रखते बॉलीवुड में कदम, लेकिन हुआ कुछ ऐसा

    मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए है। उन्होंने 25 जनवरी, 1991 को रिलीज हुई फिल्म सौगंध (film saugandh) से इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि, उनकी पहली ही फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। बावजूद इसके उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया। आज उनकी गिनती उन स्टार्स में की जाती है जो फिल्मों में काम करने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेते हैं। लेकिन शायद कम ही लोग जानते हैं कि अजय देवगन (ajay devgn) ने जिस ब्लॉकबस्टर फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था वो पहले अक्षय कुमार को ऑफर हुई थी। इस फिल्म का नाम है फूल और कांटे (film phool aur kaante )। लेकिन उस रात आए एक फोन कॉल ने उनकी किस्मत बदलकर रख दी और उन्हें फ्लॉप फिल्म सौगंध से डेब्यू करना पड़ा। 

  • undefined

    CelebsJan 26, 2021, 11:41 AM IST

    30 साल बाद ऐसी दिखने लगी अक्षय की पहली हीरोइन, कम उम्र में हो गई थी विधवा, यूं गुजार रही जिंदगी

    मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए है। उन्होंने 25 जनवरी 1991 को रिलीज हुई फिल्म सौगंध (film saugandh) से इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि, उनकी पहली ही फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। बावजूद इसके उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया। आज उनकी गिनती उन स्टार्स में की जाती है जो फिल्मों में काम करने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेते हैं। आपको बता दें कि अक्षय के साथ इस फिल्म शांतिप्रिया (shantipriya) ने काम किया था। इस लिहाज वे उनकी पहली हीरोइन कहलाती है। अक्षय ने जितना नाम कमाया उनता शांतिप्रिया नहीं कमा पाई। आज वे गुमनामी की जिंदगी गुजार है। 51 साल की शांतिप्रिया को अब पहचान पाना भी मुश्किल होता है। 

  • undefined

    CelebsJan 20, 2021, 7:04 PM IST

    अक्षय ने Kiss करने से किया मना तो First गर्लफ्रेंड ने उठाया था ये कदम, खुद सुनाई थी पूरी दास्तां

    मुंबई. कोरोना के कारण लंबे समय से सिनेमाघर बंद पड़े हैं। कुछ शहरों में इन्हें खोलने की इजाजत सरकार द्वारा दी गई है। इसी बीच मंगलवार को सलमान खान (salman khan) ने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म राधे ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार (akshay kumar) अपनी फिल्म बेल बॉटम (bell bottom) को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेल बॉटम के मेकर्स इस फिल्म की डिजिटल रिलीज के लिए अमेजन प्राइम वीडियो से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि अभी तक ऐसा कन्फर्म नहीं है लेकिन मेकर्स सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। इसी बीच अक्षय का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी फर्स्ट गर्लफ्रेंड के बारे में बताया था।

  • undefined

    CelebsJan 17, 2021, 9:00 AM IST

    7 हीरोइनों को दगा देकर फिर थामा था अक्षय कुमार ने इनका हाथ, सुहागरात पर खुला था पत्नी का ये सच

    मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) और ट्विंकल खन्ना (twinkle khanna) की आज (17 जनवरी) शादी की 20वीं सालगिरह है। दोनों ने 2001 में शादी की थी। वैसे, अक्षय के लव अफेयर्स किसी से छुपे नहीं है। उन्होंने करीब 7 हीरोइनों के साथ इश्क लड़ाया और आखिरकार ट्विंकल खन्ना से शादी की। जिस वक्त अक्षय ट्विंकल के प्यार में पड़े थे उस वक्त वो ब्रेकअप से जूझ रही थीं और किसी भी रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहती थीं। लेकिन न जाने क्या सोचकर उन्होंने अक्षय को सिर्फ 15 दिन के लिए ब्वॉयफ्रेंड बनाया। पर इतने ही दिनों में ट्विंकल को भी अक्षय से प्यार हो गया और बात शादी तक पहुंच गई। जब अक्षय, ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया (dimlpe kapadia) से उनका हाथ मांगने गए थे तो उन्होंने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी। उनका कहना था उन्हें शादी से पहले सालभर ट्विंकल के साथ लिव-इन में रहना पड़ेगा। अगर सबकुछ ठीक रहा तो वे बेटी की शादी करेंगी और ऐसा ही हुआ। कपल 20 साल से साथ है। 

  • undefined

    CelebsJan 5, 2021, 7:29 PM IST

    सबके सामने ही खुल गई थी अक्षय की पैंट की जिप, फिर पत्नी को करना पड़ा था ये काम, खूब मचा था बवाल

    मुंबई. कोरोना (corona) की दहशत अभी भी लोगों के मन में है। रोज इस वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। वहीं, सरकार भी लोगों की सुरक्षा का ध्यान में रखकर कई अहम कदम उठा रही है। महामारी के बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है।  कोरोना काल में एक अक्षय कुमार (akshay kumar) ही ऐसे एक्टर है, जिन्होंने विदेश में जाकर फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग की थी। इसके बाद वे अतरंग रे की शूटिंग आगरा में करते नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग ताज महल में की गई थी, जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय 6 जनवरी से 30 दिन तक एकदम बिजी रहेंगे। वजह है कि वे जैसलमेर में अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (bachchan pandey) की शूटिंग करेंगे। इसी बीच अक्षय को लेकर एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है। आइए, आपको बताते हैं आखिर क्या है वो किस्सा...