Akshay Kumar Angry  

(Search results - 8)
  • undefined

    BollywoodJul 14, 2020, 1:05 PM IST

    मजबूरी में इस वजह से घर से बाहर निकलना पड़ा मलाइका अरोड़ा को, बिना मेकअप इस हाल में आई नजर

    मुंबई. दुनियाभर में ऐसे कई लोग है जो कोरोना वायरस की चपेट में है। हर रोज कई इसी वायरस की वजह से मौत के मुंह में जा रहे है तो कुछ ठीक भी हो रहे हैं। भारत में कोरोना महामारी का असर कम नहीं हुआ है। यहां भी लोगों की हालत खराब है। सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन हटाकर अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर नजर आए। मलाइका अरोड़ा, अक्षय कुमार, राजकुमार राव से लेकर सारा अली खान और सोहा अली खान भी डिफरेंट प्लेसेस पर स्पॉट हुए। 

  • undefined

    BollywoodJun 23, 2020, 5:17 PM IST

    जब अक्षय कुमार ने करन जौहर को उनके ही शो में लगाई थी फटकार, बोले थे- क्यों करते हो तुम ऐसा?

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भाई-भतीजावाद को लेकर विवाद गहराता ही जा रहा है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार, करन जौहर को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। शो में अक्षय, करन जौहर से कहते हैं- ऐसे कई शो हैं या आएंगे जिसमें एक-दूसरे की कमियों के बारे में सवाल किया जाएगा। वे करन से पूछते हैं, क्यों करते हो तुम ऐसा? क्यों किसी की कमियां निकलवा कर भिड़ाते हो? ये बहुत ही भायानक है। भड़के अक्षय को देखकर करन अपनी सफाई देते हुए कहते हैं- इंडस्ट्रीज में किसी के पास सेंस ऑफ ह्यमूर नहीं है। 

  • undefined

    CelebsJun 1, 2020, 12:23 PM IST

    छोटी बहन के लिए पूरी फ्लाइट बुक कराने की बात पर भड़के अक्षय कुमार, बोले- अब तो हद हो गई

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से दहशत फैली हुई है। रोज हजारों की संख्या में लोग मर रहे हैं। हालांकि, भारत में अब लॉकडाउन खोल दिया गया है। हालांकि, अभी भी ज्यादातर लोगों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियां, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी कि उन्होंने अपनी छोटी बहन को दिल्ली भेजने के लिए पूरी फ्लाइट बुक करा ली थी। अब जाकर इस खबर पर उनका रिएक्शन सामने आया है।

  • <p>'ಈ ಸಮಯದಲ್ಲಿ, ನಮ್ಮ ಜನರು ಜೀವಂತವಾಗಿರುವುದು ಅತ್ಯಂತ ಮುಖ್ಯವಾದ ವಿಷಯ. ಇದಕ್ಕಾಗಿ ನಾವು ಏನಾದರೂ ಮಾಡಬೇಕಾಗಿದೆ. ನನ್ನ ಉಳಿತಾಯದಿಂದ 25 ಕೋಟಿ ರೂ.ಗಳನ್ನು ಪಿಎಂ ಕೇರ್ಸ್ ಫಂಡ್‌ಗೆ &nbsp;ನೀಡುವುದಾಗಿ ನಾನು ಪ್ರತಿಜ್ಞೆ ಮಾಡುತ್ತೇನೆ. ನೀವೂ ಬಂದು ಜೀವಗಳನ್ನು ಉಳಿಸಿ. ಜೀವ ಇದ್ದರೆ ಜಗತ್ತು ಇದೆ' ಎಂದು ಅಕ್ಷಯ್ ಟ್ವಿಟ್ಟರ್ ನಲ್ಲಿ ಹೀಗೆ ಬರೆದುಕೊಂಡಿದ್ದರು.<br />
&nbsp;</p>

    Fake CheckerMay 31, 2020, 8:53 PM IST

    अपने सुपरहिट गाने में फर्जी एक्टरों के नाम देख भड़के अक्षय कुमार, जारी कर दिया नोटिस

    लॉकडाउन में फेक खबरों के साथ अब फेक कास्टिंग भी होने लगी है। सुनने में भले चौंकाने वाला लगे लेकिन खुद अभिनेता अक्षय कुमार इससे शिकार हो गए हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 5, 2020, 6:28 PM IST

    अक्षय कुमार को गे समझती थी होने वाली सास, दामाद बनाने से पहले एक्टर के सामने रखी थी ये अजीब शर्त

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की दहशत इस कदर फैली है कि लोगों ने खुद को इस महामारी से बचाने के लिए घर में कैद कर लिया है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कैद है। वे अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है जो अक्षय कुमार से जुड़ा है। दरअसल, अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना की शादी अक्षय कुमार से करने से पहले अक्की की होने वाली सास डिंपल कपाड़िया उन्हें गे समझती थी। आपको बता दें कि अक्षय की कई फिल्में पाइप लाइन में है। बता दें कि उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

  • undefined

    CelebsApr 3, 2020, 2:12 PM IST

    इस एक्टर की वजह से रातोंरात सुपरस्टार बन गए अजय देवगन, एक फोन कॉल ने बदल दी थी किस्मत

    मुंबई. अजय देवगन 51 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 2 अप्रैल, 1969 को मुंबई में हुआ था। ये तो सभी जानते हैं कि अजय देवगन ने फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए पहले पसंद अजय देवगन नहीं अक्षय कुमार थे। हालांकि, आखिरी वक्त में अजय देवगन के कारण अक्षय कुमार को फोन करके फिल्म की शूटिंग के लिए आने के लिए मना कर दिया गया था। ये बात खुद अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में बताई थी। हालांकि,अभी की बात की जाए तो दोनों में बेहतरीन दोस्ती हैं। दोनों की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी है।

  • undefined

    BollywoodMar 24, 2020, 7:20 PM IST

    52 साल के अक्षय कुमार ने इस वजह से कुछ लोगों पर निकाली खुंदक, गुस्से में कहा अगर कुछ हो...

    मुंबई. कोरोनावायरस की वजह से जहां पूरा देश घरों में बंद है। वहीं, कुछ लोग इस खतरे की घंटी को समझने के लिए तैयार नहीं है। और अपने घर से बाहर निकलकर अपने साथ-साथ दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डाल रहे हैं। 52 साल के अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अक्षय भी घर में रहकर परिवार के साख समय बीता रहे हैं। बता दें कि घर से बाहर निकलने वाले लोगों से बेहद नाराज है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalOct 25, 2019, 7:23 PM IST

    viral news: नहीं चला सोनाली फोगाट का जादू, बॉबी देओल को यू पड़ी डांट और हाथी की मस्ती

    वायरल-1 मस्ती करते हुए पानी से भरे गड्ढे में गिरा हाथी

    ये वीडियो सुंदरगढ़ जिले के बिरतुला गांव का है। यहां के जंगलों में बड़ी संख्या में हाथी रहते हैं। यहां से हाथियों का एक झुंड गुजर रहा था। इसी बीच इस हाथी को शायद मस्ती सूझी और वो पानी से भरे गड्ढे के पास जा पहुंचा। गड्ढे के आसपास कीचड़ होने से हाथी खुद को संभाल नहीं पाया। वहा फिसलकर गड्ढे में जा गिरा। उसने बाहर निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा। हाथी को गड्ढे में फंसा देखकर गांववाले वहां पहुंचे। इस बीच वन विभाग को भी सूचित किया गया। सब लोगों ने मिलकर रस्सी के सहारे जैसे-तैसे हाथी को बाहर निकाला। 


    वायरल -2 चुनाव हारने के बाद सोनाली फोगाट का वीडियो वायरल
    सोनाली फोगाट के लाखों फैंस हैं लेकिन चुनाव हारने के बाद उनकी मायूसी से भरा ये वीडियो वायरल हो गया है। हरियाणा में भाजपा की स्टार प्रचारक सोनाली फोगाट का जादू नहीं चला। आदमपुर से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप बिश्नोई मतगणना के दौरान 13 में से सभी राउंड में विजयी रहे। भाजपा प्रत्याशी सोनाली फौगाट का हार का सामना करना पड़ा। 


    वायरल-3 'हाउसफुल 4'  के प्रीमियर पर लेट हुए बॉबी देओल, तो अक्षय कुमार ने लगाई डांट
    अक्षय कुमार, रितेश देशमुख , बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' आज रिलीज हो चुकी है। इसकी स्क्रीनिंग से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार बॉबी देओल पर भड़कते नजर आ रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग स्क्रीनिंग में ही सोते दिखाई दे रहे हैं। स्क्रीनिंग में लोगों को आई नींद का कारण भी कोई और नहीं, बल्कि बॉबी देओल हैं।

    वायरल-4 फर्श पर लेट मदद मांगती नजर आईं आमिर खान की बेटी
    बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इरा खान फर्श पर लेटी मदद मांगती नजर आ रही हैं। वीडियो में इरा खान के एक्सप्रेशंस भी काफी परेशानी वाले लग रहे हैं। इसे इरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि इरा खान किसी परेशानी में हैं. लेकिन यह इरा खान का बूमरैंग वीडियो हैं।

    वायरल-5
    टिकटॉक पर छाए एमएस धोनी, नई जीप में दिखा अलग अंदाज
    टिकटॉक पर एमएस धोनी तो नहीं हैं, लेकिन उनके वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं। एक टिकटॉक क्रिएटर ने एमएस धोनी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी नई जीप में बैठे हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो उस दौरान का है, जब टीम इंडिया रांची टेस्ट खेलने आई थी। धोनी स्टेडियम के बाहर निकलते हैं और जीप में बैठकर निकल जाते हैं।