Akshay Kumar Donates 25 Crore  

(Search results - 3)
  • Akshay Kumar donates 25 Crore for Corona Victim and Peoples Praise Him KPGAkshay Kumar donates 25 Crore for Corona Victim and Peoples Praise Him KPG

    CelebsMar 28, 2020, 8:50 PM IST

    कोरोना के लिए बाकी एक्टर्स ने दिया जितना, उससे कहीं ज्यादा अक्षय कुमार ने अकेले ही कर दिया दान

    मुंबई। कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया इस वक्त दहशत में है। भारत में भी पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है, जो 14 अप्रैल तक चलेगा। लॉकडाउन की मार झेल रहे लोगों के लिए बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड के लिए 25 करोड़ रुपए दिए हैं। बता दें कि अक्षय कुमार ने कोरोना पीड़ितों के लिए अब तक जितना पैसा दान किया है उतना किसी भी स्टार ने नहीं दिया है। यहां तक कि अब तक सारे स्टार्स की डोनेशन जोड़ लें तो वो भी अक्षय के दिए पैसों से बेहद कम है।

  • pm narendra modi coronavirus donation appeal coronavirus lockdown in pictures Coronavirus Victims help kprpm narendra modi coronavirus donation appeal coronavirus lockdown in pictures Coronavirus Victims help kpr

    RajasthanMar 28, 2020, 7:27 PM IST

    मजदूरों को खाना खिलाने के लिए बच्चो ने तोड़ दी अपनी गुल्लक, बोले-पापा पैसे तो कभी भी जुड़ जाएंगे

    राजस्थान में बढ़ते कोरोना वायरस के मरीजों और गरीब लोगों की मदद करने के लिए जयपुर के कुछ लोगों ने एक नई मुहिम शुरू की है। वह घर-घर जाकर लोगों से चंदा इकट्ठा कर रहे है। 

  • Akshay kumar donates 25 Crore for Coronavirus Victims KPGAkshay kumar donates 25 Crore for Coronavirus Victims KPG

    CelebsMar 28, 2020, 6:19 PM IST

    अक्षय कुमार ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दिए 25 करोड़, PM मोदी की मुहिम का यूं किया सपोर्ट

    मुंबई। कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया इस वक्त दहशत में है। भारत में भी पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है, जो 14 अप्रैल तक चलेगा। लॉकडाउन के चलते लाखों दिहाड़ी मजदूर शहरों से गांवों की ओर पलायन करने को मजबूर हैं। इसी बीच, बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड के लिए 25 करोड़ रुपए दिए हैं। बता दें कि अब तक कई सेलेब्रिटी कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आ चुके हैं।