Akshay Kumar Instagram  

(Search results - 69)
  • undefined

    CelebsSep 22, 2020, 2:50 PM IST

    इस मजबूरी के चलते क्या अक्षय कुमार को तोड़ना पड़ा अपना 18 साल पुराना एक नियम, चौंका देगी सच्चाई

    मुंबई. कोरोना ( corona) की वजह से दुनियाभर में लोग परेशान है। रोज सैकड़ों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और कई तो इसकी वजह से मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। भारत में लोगों की सुविधा के लिए पूरी तरह से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। इसी बीच अक्षय कुमार (akshay kumar) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, अक्षय ने खुद के लिए बनाया एक नियम तोड़ दिया है, जिसे वे पिछले 18 साल से फॉलो कर रहे थे। फिलहाल, वे लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

  • undefined

    CelebsSep 9, 2020, 12:59 PM IST

    53 साल के अक्षय कुमार की वो 12 फ्लॉप फिल्में, इनमें से कुछ तो ऐसी पिटीं कि 1 करोड़ की कमाई तक नहीं कर पाई

    मुंबई. अक्षय कुमार 53 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 9 सितंबर, 1967 को अमृतसर में हुआ था। 1991 में आई 'सौगंध' उनकी पहली फिल्म थी, जो सुपरफ्लॉप रही थी। हालांकि, उन्होंने अपने मेहनत से बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया। वैसे, आपको बता दें कि अक्षय की लाइफ में एक दौर ऐसा भी था जब वो बैंकॉक की एक होटल में वेटर का काम करते थे और इस दौरान उन्होंने बर्तन भी खूब धोये थे। बता दें कि जहां ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया वहीं, उन्होंने कई सुपर फ्लॉप फिल्में भी की। 

  • undefined

    CelebsSep 9, 2020, 11:41 AM IST

    कभी होटल में बर्तन धोते थे अक्षय, अब हैं प्राइवेट जेट और अरबों की प्रॉपर्टी के मालिक, जीते है ऐसी लाइफ

    मुंबई. कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अक्षय कुमार 53 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 9 सितंबर, 1967 को अमृतसर में हुआ था। 1991 में आई 'सौगंध' उनकी पहली फिल्म थी, जो सुपरफ्लॉप रही थी। हालांकि, उन्होंने अपने मेहनत से बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया। वैसे, आपको बता दें कि अक्षय की लाइफ में एक दौर ऐसा भी था जब वो बैंकॉक की एक होटल में वेटर का काम करते थे और इस दौरान उन्होंने बर्तन भी खूब धोये थे। लेकिन आज की बात करें तो वे अरबों की प्रॉपर्टी के मालिक है। उनके पास करोडों का आलीशान बंगला, कारें और ढेर सारी प्रॉपर्टी है।

  • undefined

    CelebsSep 8, 2020, 2:42 PM IST

    पहली बार अक्षय कुमार ने दिल खोलकर की बेटे के बारे में बात, लाडले के बारे में किए ये चौंकाने वाले खुलासे

    मुंबई. अक्षय कुमार 53 साल के हो गए हैं। 9 सितंबर को उनका जन्म अमृतसर में हुआ था। उन्होंने बिना गॉडफदर के बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद के दम पर पहचान बनाई। 1991 में आई 'सौगंध' उनकी पहली फिल्म थी, जो सुपरफ्लॉप रही थी। फ्लॉप फिल्म से डेब्यू करने के बाद भी उनके नाम कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं। अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनका बेटा आरव, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है, उसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय ने पहली बार बेटे के बारे में दिल खोलकर बातें की।

  • undefined

    CelebsSep 8, 2020, 1:36 PM IST

    तो इस कारण अक्षय कुमार को गे समझती थी उनकी होने वाली सास, बेटी की शादी से पहले रखी थी ये अजीब शर्त

    मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) 53 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 9 सितंब,1967 में अमृतसर, पंजाब में हुआ था। अक्षय का असली नाम राजीव भाटिया है। कई सुपरहिट फिल्म देने वाले अक्षय का फिल्मी सफर आसान नहीं था। 1991 में आई 'सौगंध' उनकी पहली फिल्म थी, जो सुपरफ्लॉप रही थी। हालांकि, उन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया। वैसे, आपको बता दें कि अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना की शादी अक्षय कुमार से करने से पहले उनकी होने वाली सास डिंपल कपाड़िया उन्हें गे समझती थी। 

  • undefined

    CelebsSep 7, 2020, 7:11 PM IST

    अंदर से इतना आलीशान है 53 साल के अक्षय कुमार का महल जैसा बंगला, पत्नी के साथ मिलकर सजाया है घर का हर कोना

    मुंबई. अक्षय कुमार 53 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 9 सितंबर, 1967 में अमृतसर, पंजाब में हुआ था। अक्षय का असली नाम राजीव भाटिया है। कई सुपरहिट फिल्में देने वाले अक्षय का फिल्मी सफर आसान नहीं था। वे आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी धक्के खाए और खूब संघर्ष किया। बता दें कि अक्षय परिवार के साथ जुहू मुंबई में रहते हैं। यहां उनका आलीशान बंगला है। वैसे, शायद कम ही लोग इस बंगले के पीछे की दिलचस्प कहानी के बारे में जानते होंगे। अपने घर से जुड़ा ये किस्सा खुद अक्षय कुमार ने ही सुनाया था।

  • undefined

    CelebsSep 7, 2020, 4:02 PM IST

    इन दो चीजों को छूते तक नहीं अक्षय कुमार, 53 की उम्र में भी ऐसे कड़े नियमों को फॉलो कर रहते हैं फिट

    मुंबई. अक्षय कुमार 53 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 9 सितंबर,1967 में अमृतसर, पंजाब में हुआ था। अक्षय का असली नाम राजीव भाटिया है। कई सुपरहिट फिल्म देने वाले अक्षय का फिल्मी सफर आसान नहीं था। 1991 में आई 'सौगंध' उनकी पहली फिल्म थी, जो सुपरफ्लॉप रही थी। इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने उनके साथ स्क्रीन शेयर की थी। हालांकि, उन्होंने अपने मेहनत से बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया। वैसे, आपको बता दें कि इस उम्र में भी अक्षय अपनी सेहत और फिटनेस का पूरा ध्यान रखने हैं। उन्होंने अपने लिए कुछ नियम बनाएं हैं, जिन्हें वे कभी भी नहीं तोड़ते हैं। आज आपको उनकी जबरदस्त फिटनेस का राज बताने जा रहे हैं।

  • undefined

    CelebsSep 5, 2020, 6:53 PM IST

    मूंछे, हाई नेक टी-शर्ट और टाइट पैंट में नजर आए 52 साल के अक्षय कुमार, विदेश में कर रहे ये काम

    मुंबई. देश-दुनिया में कोरोना की दहशत बनी हुई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से घर से बाहर निकल रहे हैं। हालांकि, भारत में सरकार ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। सेलेब्स जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव है वहीं, कुछ काम पर भी लौट आए हैं। इसी बीच 52 साल के अक्षय कुमार की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये फोटोज अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग से जुड़ी है। बता दें कि अक्षय ने फिल्म बेल बॉटल की शूटिंग शुरू कर दी है।

  • undefined

    CelebsAug 31, 2020, 3:07 PM IST

    जब ये काम कर रहे थे अक्षय कुमार तो अचानक नदी में से मुंह फाड़े निकल आया मगरमच्छ, फिर हुआ ऐसा हाल

    मुंबई. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार जल्दी ही 'इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में खतरों से खेलते नजर आएंगे। इस बात की जानकारी अक्षय ने शो का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दी थी। अब इसका एक शॉर्ट वीडियो जारी किया गया है। वीडियो को अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर पर शेयर किया है। एक मिनट के इस वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार, बेयर ग्रिल्स के साथ एक एडवेंचरस सफर पर निकले हैं। 'इन टू द वाइल्ड' के स्पेशल एपिसोड में काफी कुछ दिखाया जाएगा जो 11 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर ऑन एयर होगा

  • undefined

    BollywoodJul 23, 2020, 4:39 PM IST

    52 साल के अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए मांगी मोटी रकम, दो हफ्ते की शूटिंग करने चार्ज किए इतने करोड़

    सूत्र से पता है कि अक्षय कुमार को 14 दिन की शूटिंग के लिए अच्छी खासी रकम दी गई है। उनका लकी नंबर 9 है और हमेशा अपनी फिल्मों की फीस उतनी चार्ज करते हैं, जिसका जोड़ 9 आए। हालांकि, वह राय के अतरंगी रे की शूटिंग के लिए प्रतिदिन लगभग 1 करोड़ रुपए चार्ज करते। लेकिन बाद में उन्होंने इस अमाउंट को लगभग डबल किया है। फिल्म के लिए उन्हें 27 करोड़ रुपए मिले है। अक्षय की इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष लीड रोल में है। 

  • undefined

    CelebsJul 23, 2020, 11:37 AM IST

    जब 7 साल की बेटी ने अक्षय कुमार से करवाए ऐसे-ऐसे काम तो पापा भी खुशी-खुशी मान गए लाडली की बात

    मुंबई. दुनियाभर के लोग कोरोना वायरस की मार झेल रहे हैं। रोज जहां हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं वहीं, हर दिन कई लोग मौत के मुंह में भी जा रहे हैं। भारत में भी इस महामारी का असर कम नहीं हुआ है। यहां भी हर दिन कई लोग इस संक्रामण की चपेट में आ रहे हैं और कई मौत के मुंह में जा रहे हैं। वैसे, सरकार ने लोगों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बेटी नितारा के साथ गेम खेलते और लाडली की हर डिमांड पूरी करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि अक्षय फिलहाल घर पर फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। वे जल्दी ही लंदन में अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करेंगे।

  • undefined

    CelebsJul 20, 2020, 1:11 PM IST

    52 साल के अक्षय कुमार ने बेटे के साथ संभाली घर के किचन की कमान, ऐसा था पत्नी ट्विंकल का रिएक्शन

    मुंबई. कोरोना का कहर जिस तरह से बढ़ रहा है उसने सभी को चिंता में डाल दिया है। दुनियाभर में कई लोग इस वायरस का शिकार हो चुके है और अभी इसका असर कम नहीं हुआ है। रोज कइयों की इसकी वजह से मौत भी हो रही है। भारत में ये महामारी अपने पैर पसारती ही जा रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की जरूरतों और सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार को लेकर एक मजेदार खबर वायरल हो रही है। वैसे, आपको बता दें कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 15 अगस्त को डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

  • undefined

    BollywoodJul 19, 2020, 5:04 PM IST

    इन फोटोज में क्या आप पहचान सकते हैं अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स को, कभी थे इतने दुबले-पतले

    मुंबई. देश-दुनिया में कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हजारों लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। इस महामारी के कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इसका असर कम नहीं हुआ है। हर रोज कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स की कुछ अनसीन और थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में सलमान खान, शाहरुख खान, काजोल, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, आमिर खान, करीना कपूर और करिश्मा कपूर का एकदम डिफरेंट लुक देखने को मिलेगा।

  • undefined

    BollywoodJul 15, 2020, 2:09 PM IST

    अक्षय कुमार से जब इस वजह से नफरत करने लगी थी करिश्मा कपूर, साथ काम तक करने से कर दिया था मना

    मुंबई. भारत में कोरोना महामारी का असर कम नहीं हुआ है। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार और करिश्मा कपूर को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। बता दें कि दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ किया है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था करिश्मा, अक्षय ने नफरत करने लगी थी। बता दें कि जहां करिश्मा अब फिल्मों में कम दिखाई देती है वहीं अक्षय की आने वाले समय में कई फिल्में रिलीज होगी। उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब अगस्त में ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

  • undefined

    CelebsJul 9, 2020, 5:20 PM IST

    जब माधुरी दीक्षित ने भरी महफिल में कहा था घड़ियां चुराने में माहिर है अक्षय कुमार फिर हुआ था ये

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। इस महामारी की चपेट में रोज हजारों लोग आ रहे हैं। कई लोग अब तक मौत के मुंह में जा चुके हैं। भारत के हालात अच्छे नहीं है। यहां भी रोज पीड़ितों की संख्या बढ़ रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक की व्यवस्था शुरू की है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच माधुरी दीक्षित का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने जो बताया था वो वाकई सोच में डाल देने वाला था।