Ali Fazal  

(Search results - 27)
  • undefined

    BollywoodApr 25, 2021, 9:40 AM IST

    Bollywood Update: मां के बाद अब इस एक्टर के नाना ने भी कहा दुनिया को अलविदा, शेयर की इमोशनल पोस्ट

    एक्टर अली फजल ने अपने नाना को खो दिया। उन्होंने नाना के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर की और  एक इमोशनल पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा- उन्होंने पिता की तरह मेरी देखभाल की। जितना मुझे याद है उन्होंने मुझे अपने साथ तब से ही रख लिया था जबसे मेरे पेरेंट्स अलग-अलग जीने लगे थे। तो जब मेरे पिता मिड‍िल-ईस्ट में कहीं होते तो वो मेरे नाना ही थे जिन्होंने मुझपर प्यार बरसाया, मेरी देखभाल की।

  • undefined

    BollywoodFeb 3, 2021, 4:03 PM IST

    किसानों के सपोर्ट में रिहाना के ट्वीट पर जानें सेलेब्स का क्या रहा रिएक्शन

    देश का राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन चल रहा है। इस प्रोटेस्ट को 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन सरकार भी अपने फैसलों को लेकर सख्त है। प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए बॉर्डर के पास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है और सुरक्षा के मद्देनजर कड़े इंतेजाम किए गए हैं।

  • undefined

    BollywoodJan 22, 2021, 3:21 PM IST

    फरहान अख्तर के घर पहुंची 'मिर्जापुर पुलिस' लेकिन एक्टर ने नहीं दिया कोई रिस्पॉन्स, जानें आखिर केस क्या है

    पकंज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' को लेकर पिछले काफी समय विवाद चल रहा है। इसके खिलाफ दर्ज मामले की जांच करने के लिए पिछले दिनों बुधवार को यूपी पुलिस मुंबई पहुंची है।इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिसकर्मी गुरुवार को शो के एग्जेक्यूटिव प्रोड्यूसर फरहान अख्तर के घर पहुंचे।

  • undefined

    CelebsDec 16, 2020, 3:40 PM IST

    अर्जुन-मलाइका से रणबीर-आलिया तक, इस साल शादी करने वाले थे ये सेलेब्स, कोरोना ने तोड़ा सपना

    मुंबई. साल 2020  से लोगों को बहुत सी उम्मीदें थीं, लेकिन कोरोना काल ने सबकुछ तोड़ दिया। बहुत लोगों ने 2020 में लंबी विश लिस्ट बनाई थी, जो कि कोरोना के दस्तक देते ही धरी की धरी रह गई। कई लोगों ने अपने जीवन को एक नया आयाम देने का फैसला भी इसी साल लिया था। मगर कोरोना के कहर ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया था। कुछ लोगों ने तो जैसे-तैसे शादी कर ली, लेकिन कुछ ऐसे थे कि जिन्होंने अपना मूड बदल लिया था। 2020 यूं तो वेडिंग ईयर बनने वाला था। मगर ऐसा हो नहीं सका। साल के आखिरी महीने में बता रहे हैं उन जोड़ियों के बारे में, जिनके इस साल शादी करने की अफवाहें थीं, मगर स्टार्स ने दूरी बना ली। आइए जानते हैं...
     

  • undefined

    CelebsNov 19, 2020, 5:58 PM IST

    शाहरुख को 50 रु. तो अक्षय कुमार को मिले थे 1500 रुपए, जानें कितनी थी इन 12 सेलेब्स की 1st Salary

    मुंबई। सोशल मीडिया पर इन दिनों #FirstSalary ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटेग का यूज करके सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी पहली सैलरी बता रहे हैं। वैसे, इस ट्रेंड को फॉलो करने वालों में बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं। पॉपुलर वेब सीरिज 'मिर्जापुर' के एक्टर अली फजल से लेकर कई बड़े डायरेक्टर्स ने भी अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया है। इतना ही नहीं, सेलेब्स ने पहली सैलरी के साथ यह भी बताया है कि उन्होंने आखिर किस काम के बदले में यह पहली तनख्वाह पाई थी। इस पैकेज में हम बता रहे हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स की पहली सैलरी के बारे में।

  • undefined

    BollywoodNov 6, 2020, 1:04 PM IST

    मिर्जापुर 2 के खिलाफ लखनऊ की कोर्ट में अर्जी दाखिल, वेब सीरिज पर लगाए ये गंभीर आरोप

    मुंबई। हाल ही में 23 अक्टूबर को रिलीज हुई वेब सीरिज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। लखनऊ में फिल्म के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है, जिसमें यूपी, बिहार के लोगों की गलत छवि दिखाने का आरोप लगाया गया है। इसके साथ ही इस शिकायत में भोजपुरी क्षेत्र के लोगों को क्रिमिनल दिखाने का भी प्रयास किया गया है। कृष्णा सेना के अध्यक्ष ने फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और पंकज त्रिपाठी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है। अर्जी पर सीजेएम ने हजरतगंज पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। 
     

  • undefined

    BollywoodOct 23, 2020, 4:13 PM IST

    Mirzapur 2 Review: दमदार कहानी और डायलॉग्स के आगे कमजोर है क्लाइमेक्स, जानें कैसी है वेबसीरीज

     पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और अली फजल स्टारर 'मिर्जापुर 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। वेबसीरीज को समय से एक दिन पहले ही गुरुवार की देर रात को ही रिलीज कर दिया गया। इसे 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाना था।

  • undefined

    BollywoodOct 23, 2020, 11:40 AM IST

    'अब हमको बदला भी लेना और मिर्जापुर भी', ये हैं 'मिर्जापुर 2' के दमदार डायलॉग्स

    मुंबई. पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और अली फजल स्टारर 'मिर्जापुर 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। वेबसीरीज को समय से एक दिन पहले ही गुरुवार की देर रात को ही रिलीज कर दिया गया। इसे 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाना था। सीरीज के सीजन 2 को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। सीजन 2 में भी हिंसा, बदले की भावना और कई तरह के ऐक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहा है। ऐसे में हम आपको इसके दमदार डायलॉग्स बता रहे हैं, जो फैंस की जुबां पर चढ़ने वाला है...

  • undefined

    BollywoodOct 23, 2020, 10:43 AM IST

    'मिर्जापुर' में पहले 'मुन्ना त्रिपाठी' बनने वाले थे 'गुड्डू पंडित', जानें इंटरेस्टिंग बातें

    मुंबई. पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और अली फजल स्टारर 'मिर्जापुर 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। वेबसीरीज को समय से एक दिन पहले ही गुरुवार की देर रात को ही रिलीज कर दिया गया। इस सीरीज के सीजन दो को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। सीजन 2 में भी हिंसा, बदले की भावना और कई तरह के ऐक्शन सीक्वेंस देखने को मिले। ये शो एमेजन प्राइम पर उपलब्ध है और इस वेब सीरीज को देखने से पहले जानिए दिलचस्प बातें...
     

  • undefined

    BollywoodOct 19, 2020, 3:33 PM IST

    फुकरे की एक्ट्रेस बोली, मेरी लाइफ तनिष्क के एड की तरह, अली की फैमिली से मिला बेहद प्यार

    हाल ही में टाइटन कंपनी के ब्रांड तनिष्क (Tanishq) के एक विज्ञापन को लेकर काफी बवाल हुआ था। हिंदू-मुस्लिम एकता को दिखाने की कोशिश कर रहे इस विज्ञापन का इतना विरोध हुआ कि कंपनी को इसे वापस लेना पड़ा। इसी बीच फिल्म 'फुकरे' की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) अपनी लव लाइफ का तुलना तनिष्क के इसी विज्ञापन से की है। 

  • undefined

    CelebsOct 15, 2020, 3:55 PM IST

    जब बिना अंगूठी लिए ही गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने पहुंच गए थे 'मिर्जापुर' के गुड्डू पंडित

    मुंबई. वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में गुड्डू पंडित का किरदार निभाने वाले एक्टर अली फजल आज यानी कि 15 अक्टूबर को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म आज ही के दिन 1986 में लखनऊ में हुआ था। जब वो 18 साल के थे तो उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया था। उन्होंने केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें बता रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodOct 12, 2020, 3:05 PM IST

    मिर्जापुर 2: गद्दी के लिए भिड़ेंगे कालीन भैया और गुड्डू, फिर मचेगा भौकाल, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

    मिर्जापुर अमेजन के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर नया टीजर रिलीज किया गया है। इस पर कैप्शन लिखा है- खास लाए हैं आपके लिए दोनों पक्षों का संदेश #Mirzapur2. नए टीजर में मिर्जापुर पर नियंत्रण पाने के लिए कालीन भैया-मुन्ना भैया और गुड्डू-गोलू के बीच गद्दी की लड़ाई देखने को मिल रही है। टीजर में कालीन भैया और गुड्डू के बीच मिर्जापुर की गद्दी को लेकर जंग देखने को मिली। दोनों ही इस गद्दी को हथियाने अपनी-अपनी चाल चल रहे हैं। बता दें कि वेब सीरिज 23 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। मिर्जापुर की लोकप्रियता ने इसे अपने आप में एक ब्रांड बना दिया है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodOct 6, 2020, 9:12 PM IST

    पायल घोष पर ऋचा चड्ढा ने किया 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि केस

    बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष अब खुद ही फंस गई हैं। दरअसल, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि केस दर्ज किया है। वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है और सुनवाई की तारीख सात अक्तूबर तय की है। कोर्ट की तरफ से ऐसा उत्तरदाताओं को नोटिस नहीं दिए जाने को लेकर किया गया है। दरअसल, अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं अभिनेत्री पायल घोष ने एक बयान में कहा कि अनुराग ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई अभिनेत्रियां उनके साथ सहज हैं। पायल के इस बयान पर ऋचा ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है।

  • undefined
    Video Icon

    EntertainmentAug 24, 2020, 2:49 PM IST

    तो इस तारीख को आ रहा है मिर्जापुर का सीजन 2

    'मिर्जापुर सीजन 2  कब आएगा?' यह सवाल लोगों के जेहन में लगातार आ रहा था. लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है. वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर आधारित एक वेब शो है. इस वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांच से भरा हुआ है. मिर्जापुर के पहले सीजन में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, देव्यंदू शर्मा और विक्रांत मेसी के साथ-साथ एक्टिंग और डायलॉग्स ने लोगों को दीवाना बना दिया था.

  • undefined

    BollywoodJul 25, 2020, 7:06 PM IST

    करीना का हाथ थामे मौसी करिश्मा के घर पहुंचे तैमूर, मलाइका-सारा समेत ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

    मुंबई। कोरोना वायरस का कहर पूरे महाराष्ट्र समेत मुंबई में भी बढ़ता ही जा रहा है। बच्चन फैमिली के संक्रमित होने के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स काफी एहतियात बरत रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर अपने 4 साल के बेटे तैमूर के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान करीना ने तैमूर का हाथ पकड़ रखा था और दोनों मास्क पहने नजर आए। इससे पहले बच्चे को घुमाने की वजह से करीना और सैफ को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। वहीं मलाइका अरोड़ा भी घर के बाहर स्पॉट की गईं। इस दौरान मलाइका सूट में नजर आईं।