Aligarh News  

(Search results - 9)
  • Uttar Pradesh16, Apr 2020, 3:19 PM

    प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हाल में देख लिया था भाई, बहन ने उतारा मौत के घाट, एक गलती से खुला राज

    भाई को अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था, जिसके बाद इसकी भनक बहन और उसके प्रेमी को लगी तो दोनों डर गए। उन्हें लगा कि वह कहीं घर पर सारी बातें न बता दे। इसी डर के चलते दोनों ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को गेहूं की खेत में फेंक दिया। 
  • Uttar Pradesh14, Mar 2020, 9:08 AM

    CAA को लेकर हुए हिंसा में घायल युवक की मौत, अलीगढ़ में अलर्ट

    घटना की सूचना मिलने के बाद मेडिकल कॉलेज में जिले के पुलिस प्रशासन ने अलर्ट घोषित कर दिया है। जगह-जगह पुलिस बल तैनात हो गई है। मृतक तारिक के पिता ने शहरवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही जिला प्रशासन से आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

  • Uttar Pradesh9, Mar 2020, 5:16 PM

    थाने से आया और प्रेमिका को मार डाला, फिर किया ये काम, ऐसे खुला राज


    महिला के गायब होने पर स्वजन तलाश में जुटे थे। इसमें धीरज भी मददगार बन गया। किसी को शक न हो, इसलिए महिला की तलाश कराने के साथ पुलिस को बुला लिया था। अगले दिन ट्रक चलाने के बहाने चला गया था। वहीं, पूछताछ में यह भी बात सामने आई कि उसने ही हत्या के बाद अंजू का पर्स व कान में पहनी बाली भी निकालकर ली थी। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

  • Uttar Pradesh1, Mar 2020, 4:20 PM

    मां ने 7 माह की बेटी को पटक कर मार डाला, मांग रही थी पति से साड़ी का पैसा, ननद ने बनाया Video


    बच्ची की पिटाई का वीडियो घर में मौजूद आरोपी महिला के ननद ने बना लिया। जिसमें खुद आरोपी महिला बच्ची को पटक रही है और कह रही है कि जिस दिन तू पैदा हुई थी मेरे लिए उसी दिन मर गई थी। 
     

  • Uttar Pradesh20, Feb 2020, 11:06 AM

    पिता की एक्सीडेंट में मौत पर बेटे को लगा गहरा सदमा., तेरहवीं के दिन ब्राम्हणों को दिया जिंदगी बचाने वाला गिफ्ट


    हेलमेट न लगाने के कारण सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य महेंद्र पाल गौतम की सिर में गंभीर चोट आईं थी। गंभीर हालत में उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई थी। डॉक्टर ने बताया था कि उनके सिर में 8 फ्रैक्चर आए थे। 

  • Uttar Pradesh10, Feb 2020, 8:27 AM

    3 साल में की 2 प्रेमिकाओं की हत्या, कोर्ट में किया सरेंडर तो सामने आई हत्यारे प्रेमी की ये लव स्टोरी


    एक शख्स ने ने एक नहीं दो युवतियों का मर्डर तीन साल के अंदर किया। बड़ी बात तो ये जिन युवतियों का उसने मर्डर किया वो कोई और नहीं बल्कि उसकी प्रेमिकाएं ही थी, जिनसे वो शादी करना चाहता था, मगर वो तैयार नहीं थी।
     

  • Uttar Pradesh22, Dec 2019, 10:33 AM

    माहौल खराब करने वालों को पहचानकर बताओ और पांच हजार पाओ


    कुछ नकाबपोश उपद्रव के इरादे से सड़क पर उतरे थे। चिह्नित किए गए प्रत्येक व्यक्ति का पता बताने वाले  को पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम दिया जाएगा। पुलिस ने घोषणा किया है कि पता बताने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।
     

  • उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सोमवार आधी रात एक लोहा कारोबारी का अपहरण कर उसे चलती कार में जमकर पीटा गया।

    Uttar Pradesh9, Jul 2019, 6:31 PM

    सहेली को पति के अफेयर की बात बताने पर महिला को मिली भयानक सजा

    उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सोमवार आधी रात एक लोहा कारोबारी का अपहरण कर उसे चलती कार में जमकर पीटा गया। कारोबारी की पत्नी की सूचना पर जब पुलिस ने एक आरोपी के रिश्तेदार को हिरासत में लिया तो आरोपी कारोबारी को बर्रा थाने के समीप लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित की पत्नी ने थाने में जालौन जिले में तैनात एक सिपाही के बेटे पर पति का अपहरण व पीटने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।

  • boy beaten up by bjp parshad for barking at by dog

    Uttar Pradesh9, Jul 2019, 1:43 PM

    बीजेपी पार्षद पति की गुंडई, कुत्ते के भौंकने पर युवक को पीटा

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सोमवार की देर शाम गांधीनगर की भाजपा महिला पार्षद अल्का गुप्ता व उनके पति योगेश गुप्ता ने एक युवक को उसके ही घर में बेरहमी से पीटा। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसके पालतू कुत्ते ने पार्षद की बेटी पर भौंकते हुए उसे दौड़ा दिया था। आरोप है कि पार्षद पति ने पिटाई से घायल युवक को थाने भी लाया, जहां उसकी फिर से पिटाई की गई। जानकारी पाकर युवक की मां पार्षद के घर पहुंची और माफी मांगी। तब जाकर पुलिस ने उसके बेटे को छोड़ा। लेकिन इलाके में युवक की मौत की अफवाह फैल गई। इसके बाद उग्र भीड़ ने पार्षद के घर पर हमला बोल दिया। भीड़ ने पार्षद के पति को पुलिस के सामने जमकर पीटा। पुलिस ने किसी तरह भीड़ से बचाकर महिला पार्षद के पति को अस्पताल में भर्ती करवाया है।