Alphabet Inc  

(Search results - 3)
  • Anjali Pichai Wife of Google and Alphabet Inc CEO Sundar Pichai, know their love story dva

    BusinessMay 13, 2021, 3:11 PM IST

    बेहद ही खूबसूरत हैं Google के CEO की वाइफ, इस तरह शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

    बिजनेस डेस्क : भारत के रहने वाले सुंदर पिचाई (Sundar Pichai)दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी अल्फाबेट और उसकी सहायक कंपनी गूगल एलएलसी के सीईओ हैं। सामान्य से दिखने वाले सुंदर गूगल के लिए वो बेशकीमती हीरा है, जिसके लिए कंपनी हर महीने करोड़ों रुपए देने को भी तैयार है। पिचाई दुनिया में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले सीईओ हैं। लेकिन वह एक आम आदमी की तरह ही अपनी जिंदगी जीते हैं। उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोस्ती से शुरू हुई सुंदर और अंजलि (Anjali Pichai) की मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और उन्होंने हर एक कदम पर एक-दूसरे का साथ निभाया। आज हम आपको बताते हैं, IIT खड़गपुर से अमेरिका तक का दोनों का सफर...

  • Demo of Reliance Jio glass, Isha Ambani and Akash Ambani got star status now MJA

    BusinessJul 16, 2020, 1:28 PM IST

    मुकेश अंबानी के जादुई Jio Glass का डेमो, छा गए ईशा-आकाश; हर तरफ चर्चा

    बिजनेस डेस्क। 15 जुलाई को हुए रिलायंस इंडस्ट्रीज की 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग (एजीएम) में अरबपति बिजनेसमैन और दुनिया के पांचवें सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी ने कई घोषणाएं की। कोरोनावायरस महामारी की वजह से पहली बार वर्चुअल तरीके से हुई इस एजीएम में गूगल के अल्फाबेट इंक ने जियो प्लेटफॉर्म्स में 33,737 करोड़ रुपए का निवेश करने की घोषणा की। इसके बारे में अल्फाबेट इंक के सीईओ सुंदर पिचाई ने जानकारी दी। जियो और गूगल मिल कर 4G और 5G नेटवर्क सपोर्ट करने वाला स्मार्टफोन बनाएंगे, इसके बारे में भी एजीएम में बताया गया। लेकिन सबसे धमाकेदार रहा मुकेश अंबानी के जादुई Jio Glass का डेमो। इस डेमों को ईशा अंबानी और मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने पेश किया। जियो ग्लास एक मिक्स्ड रियलिटी सॉल्यूशन है, जिसके जरिए कई कामों को अंजाम दिया जा सकता है। भारत के तकनीकी क्षेत्र में इस तरह का डेमो अभी तक पेश नहीं किया गया था। इसके बाद हर ओर सिर्फ ईशा अंबानी और आकाश अंबानी की ही चर्चा हो रही है। उन्हें एक तरह से स्टार स्टेटस हासिल हो गया है। 

  • Google will buy stake in Vodafone Idea company stocks jumps 35 percent

    TechMay 29, 2020, 1:24 PM IST

    तो अब वोडाफोन आइडिया में हिस्सेदारी खरीदेगी गूगल, यूं 'कौड़ियों' में चल रहे स्टॉक की बढ़ गई वैल्यू

    फाइनेंसियल टाइम्स ने गुरुवार को एक रिपोर्ट में कहा कि वोडाफोन आइडिया कंपनी की करीब 5 प्रतिशत हिस्सेदारी गूगल को बेचने की तैयारी में है। हालांकि रिपोर्ट में इससे जुड़ी डिटेल नहीं दी गई।