Ambani House Antilia  

(Search results - 9)
  • undefined

    MaharashtraMar 21, 2021, 1:01 PM IST

    मनसुख हिरेन हत्या मामले में ATS ने की बड़ी कार्रवाई, 2 को किया गिरफ्तार..एक पुलिसवाला तो दूसरा बुकी

    एटीएस ने टीम ने दावा किया है की गिरफ्तार किए गए दो लोगों का हाथ मनसुख की हत्या के पीछे था। इन आरोपियों में से एक आरोपी पुलिस वाला और दूसरा बुकी है। जांच टीम को आरोपियों से कई अहम सुराग भी मिले हैं। आरोपियों को आज रविवार को 3 बजे ठाणे के होलीडी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

  • undefined

    NationalMar 20, 2021, 10:31 AM IST

    एंटीलिया केस: मनसुख हिरेन की मौत के मामले की जांच NIA को सौंपी गई, गृह मंत्रालय ने दिया आदेश

    मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर 25 फरवरी को जिलेटिन की छड़ो से भरी कार मिली थी। इसके बाद मामले में सचिन वाजे को 13 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। संबंधित एसयूवी के मालिक रहे कारोबारी मनसुख हिरेन की मौत के मामले में भी वीजे को ही संदिग्ध माना जा रहा है। हिरेन ठाणे जिले में पांच मार्च को मृत मिले थे। ऐसे में एंटीलिया केस का सच जानने की तलाश में NIA की टीम जुटी हुई है।

  • <p>Mukesh Ambani, Antilia, explosives outside Ambani's house, Mukesh Ambani news update, Antilia news update</p>

    NationalFeb 26, 2021, 4:06 PM IST

    एंटिलिया केस: ढाई घंटे तक बैठकर इंतजार करता रहा, जैसे ही मौका मिला गाड़ी छोड़कर भाग गया

    मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के बाहर संदिग्ध गाड़ी में मिले विस्फोटक के मामले में बड़ी जानकारी सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी करीब 2 घंटे 20 मिनट तक गाड़ी में बैठा रहा। फिर जैसे ही मौका मिला गाड़ी छोड़कर वहां से भाग निकला। करीब सुबह 3.20 बजे आरोपी गाड़ी छोड़कर वहां से निकला। बता दें कि मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से करीब 200 मीटर की दूरी पर संदिग्ध SUV में जिलेटिन की 20 छड़ें मिलीं।  
     

  • undefined

    NationalFeb 26, 2021, 2:41 PM IST

    वर्ल्ड के टॉप-10 रईसों में शामिल अंबानी का 27 मंजिला घर फिर से सुर्खियों में, जानिए इसकी खासियत

    दुनिया के टॉप-10 अमीरों में शुमार रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी का यह 27 मंजिला घर 'एंटीलिया' एक संदिग्ध कार के मिलने से फिर से सुर्खियों में है। आसमां छूता एंटीलिया अंबानी की ऊंची उड़ान  का गवाह है। इसे दुनिया का दूसरा सबसे महंगा घर माना जाता है। इसमें स्विमिंग पूल, सिनेमा हॉल से लेकिर वो सभी लग्जरी सुख-सुविधाएं मौजूद हैं, जिन्हें देख पाना भी आम इंसान के लिए किसी ख्वाब जैसा है। इस घर की कीमत 11000 करोड़ रुपए आंकी जाती है। मुंबई के साउथ में अल्टमाउंट रोड पर स्थित एंटीलिया 4,00,000 स्क्वायर फीट में बना है। आइए जानते हैं इसके बारे में...
     

  • <p>Mukesh Ambani, Antilia, explosives outside Ambani's house, Mukesh Ambani news update, Antilia news update</p>

    NationalFeb 26, 2021, 2:20 PM IST

    1 महीने तक रेकी, स्टाफ का कार नंबर जुगाड़ा...ऐसे रची Ambani के घर के बाहर विस्फोटक रखने की साजिश

    मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से करीब 200 मीटर की दूरी पर संदिग्ध SUV में जिलेटिन की 20 छड़ें मिलीं। CCTV फुटेज से पता चला कि कार को घर के बाहर 24 फरवरी की रात करीब एक बजे पार्क किया गया। इससे पहले कार रात 12.30 बजे हाजी अली जंक्शन पर थी। यहां करीब 10 मिनट तक रही। पड़ताल करने पर नंबर प्लेट भी फर्जी निकला। 

  • undefined

    NationalFeb 25, 2021, 10:55 PM IST

    अंबानी के घर Antilia के पास फर्जी नंबर की कार से विस्फोटक सामग्री मिली, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

    रिलायंस इडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर Antilia के पास एक संदिग्ध कार में विस्फोटक सामग्री मिली है। बताया जा रहा है कि एंटीलिया से 200 मीटर की दूरी पर SUV कार में जिलेटिन की 20 छडें मिली हैं। इतना ही नहीं कार के अंदर कुछ नंबर प्लेट भी मिली हैं। 
     

  • undefined

    BollywoodFeb 6, 2021, 4:29 PM IST

    PHOTOS : अंदर से ऐसा दिखता है अंबानी के घर का मंदिर, हीरों के गहने से लदी हैं भगवान की मूर्तियां

    मुंबई। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में तो सभी लोग जानते हैं। लेकिन लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ ही अंबानी फैमिली की भगवान में अगाध श्रद्धा है। अंबानी परिवार अक्सर राजस्थान के अंबाजी मंदिर या देशभर के दूसरे मंदिरों में मत्था टेकने पहुंचता है। वैसे, अंबानी के आलीशान घर एंटीलिया के अंदर भी एक भव्य मंदिर है। यह मंदिर एंटीलिया (Antilia) के पूरे एक फ्लोर पर बना है और इसे बड़ा स्पेस दिया गया है। इस पैकेज में हम दिखा रहे हैं अंबानी के घर के मंदिर की तस्वीरें। 

  • undefined
    Video Icon

    VideoJul 17, 2020, 12:33 PM IST

    अंबानी के घर में मौजूद हैं भगवान राम, सांवरिया सेठ और द्वारकाधीश, मन मोह लेगा मंदिर

     रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी अमीरी के शिखर पर जिस तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, वह चकित करने वाला है. वह गूगल के संस्थापकों सर्जे ब्रिन और लैरी पेज को पछाड़कर दुनिया के छठे सबसे अमीर व्यक्ति बन गए हैं. 

  • undefined

    MaharashtraOct 26, 2019, 1:32 PM IST

    धनतेरस के दिन मुकेश अंबानी ने इस मंदिर में कुबेर भगवान की पूजा, दान में दिए 2 करोड़ रुपए

    मुंबई. दिवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है। गरीब हो या अमीर सभी घरों में उत्साह और खुशी का माहौल होता है। आपको बता दें कि देश के सबसे धनाड्य व्यक्ति मुकेश अंबानी भी इस त्यौहार को बड़े धूमधाम से मनाते हैं। अंबानी धनतेरस और छोटी दिवाली के दिन पूजा करने के लिए बदरीनाथ धाम पहुंचे। यहां उन्होंने करीब 15 मिनट तक भगवान कुबेर और मां लक्ष्मी की पूजा-अर्चनाा की।