America Firing  

(Search results - 4)
  • undefined

    WorldApr 16, 2021, 1:02 PM IST

    अमेरिका के इंडियानापोलिस में अंधाधुंध फायरिंग में 8 की मौत, हमलावर ने खुद को भी शूट किया

    अमेरिका के इंडियानापोलिस शहर में गुरुवार रात एक शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग करके 8 लोगों की जान ले ली। बाद में उसने खुद को भी गोली से उड़ा दिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हमले में और भी कई लोगों को गोलियां लगीं। घटना मिराबेल रोड  8951 स्थित फेड एक्स फैसिलिटी के पास हुई।

  • <p>Firing in atlanta, firing in america, firing in atlanta</p>

    WorldMar 18, 2021, 1:36 PM IST

    सेक्स की ऐसी लत: 4 महिलाओं सहित 8 को मार दी गोली ! पोर्न इंडस्ट्री पर भी हमले की प्लानिंग कर रहा था

    अटलांटा में स्पा में गोली मारकर 4 महिलाओं सहित 8 लोगों की हत्या करने वाले आरोपी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आरोपी के रूममेट ने खुलासा किया कि उसे सेक्स की लत थी। इसी लत की वजह से वह मसाज पार्लरों में गया था। 35 साल के टायलर बेयलेस ने बताया कि उसने 21 महीने के आरोपी रॉबर्ट आरोन लॉन्ग के साथ कई महीने रहा है।

  • <p>Firing in Atlanta, Georgia, firing in Spa Center, firing in America, Crime in America</p>

    WorldMar 17, 2021, 8:39 AM IST

    अमेरिका के 3 स्पा सेंटर में फायरिंग, 4 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    अमेरिका के जॉर्जिया में तीन स्पा सेंटर में फायरिंग हुई, जिसमें चार महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत हो गई है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। अटलांटा पुलिस चीफ रोडनी ब्रायंट ने कहा, पूर्वोत्तर अटलांटा के एक स्पा में तीन लोग मारे गए, जबकि चौथे को दूसरे स्पा में मार गिया गया। उन्होंने कहा की ऐसा लगता है कि  वे एशियाई थीं।

  • अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी की घटना में 20 लोगों की जान चल गई। घटना शहर के वॉलमार्ट स्टोर की बताई जा रही है।

    WorldAug 4, 2019, 8:59 AM IST

    अमेरिका: टेक्सास में गोलीबारी से 20 की मौत, चश्मदीद बोले- ऐसा लगा जैसे आतिशबाजी हो रही हो

    अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी की घटना में 20 लोगों की जान चल गई। घटना शहर के वॉलमार्ट स्टोर की बताई जा रही है। अधिकारियों के मुताबिक, घटना में 26 लोग घायल हुए हैं। वहीं पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। साथ ही लोगों को मॉल से दूर रहने की सलाह दी है। जानकारी मिली है, कि हमलावर ने वॉलमार्ट के बाहर से गोलीबारी शुरू कर दी थी। जिसके बाद अंदर घुसते ही अफरातफरी मच गई। स्टोर में मौजूद लोग अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश में थे।