American Couple  

(Search results - 6)
  • American couple ended a debt of Rs 3 crore in 17 months

    TrendingSep 13, 2021, 5:22 PM IST

    Money Saving Tricks : कैसे एक कपल ने 17 महीने में 3 करोड़ रु. का कर्ज उतारा, क्या है पैसे बचाने की तरकीब

    नई दिल्ली. मनी सेविंग। एक कला है। जो शायद अच्छी कमाई करने वाले लोग भी नहीं कर पाते हैं। सेविंग न कर पाना खुद में एक समस्या है और इससे जिंदगी की दूसरी समस्याएं पैदा होती है। ऐसे में मनी सेविंग बहुत जरूरी है। लेकिन कैसे किया जाए। इसे समझाने के लिए एक कपल की कहानी बताते हैं, जिसने 17 महीने में मनी सेविंग से 3 करोड़ रुपए का कर्ज चुका दिया। कपल की सेविंग स्किल को द सन न्यूज वेबसाइट ने पब्लिश किया है। जानें कपल ने कैसे 17 महीने में 3 करोड़ का कर्ज चुका दिया...?

  • North American couple posted a zombie story and photo on Reddit

    TrendingSep 13, 2021, 4:41 PM IST

    पालतू कुत्ते को भगा दिया-पूरे घर में भरा पानी, अजीब हरकत होने पर कपल ने CCTV चेक किया तो उड़ गए होश

    न्यूयॉर्क. जोंबी। एक किरदार। डराने वाला। इसपर कई फिल्में बनी हैं। लेकिन क्या सच में जोंबी होते हैं। शायद नहीं। ये एक कल्पना है। एक ऐसी कल्पना, जिसका असल जिंदगी में कोई अस्तित्व नहीं है। लेकिन क्या हो, जब आपको पता चले कि आप के आस-पास भी जोंबी मिल सकते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि नॉर्थ अमेरिका में एक कपल ने जोंबी के होने का दावा किया है। उन्होंने बतया कि एक रात वे अपने बगीचे में हो रहे तेज शोर से जाग गए। वे घर से बाहर आए। उन्होंने देखा कि एक जोंबी वहां बाहर घूम रहा था। कपल का दावा है कि इस घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। जिसे उन्होंने रेडिट पेज पर पोस्ट किया। सीसीटीवी फुटेज में कैद जोंबी को देखकर डरे लोग... 
     

  • American couple make luxury house in double decker bus, see pictures dva

    HatkeFeb 17, 2021, 9:26 AM IST

    खटारा बस को खरीदकर लव बर्ड्स ने बनाया अपना आशियाना, अंदर का लुक उतना ही अट्रैक्टिव

    हटके डेस्क : हर इंसान का सपना होता है उसका अपना घर हो, जहां वो अपने पार्टनर के साथ हंसी-खुशी जिंदगी बिता सके। लेकिन महंगाई के इस जमाने में घर खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं रही है। हालांकि अमेरिका में रहने वाले दो प्रेमियों ने इसका भी हल निकाल लिया, जब घर खरीदने या उसका किराया देने के लिए दोनों के पास पैसे नहीं थे, तो उन्होंने एक पुरानी खटारा बस खरीदकर उसे ही अपना आशियाना बना लिया। अब इस डबल डेकर पैसेंजर बस को अंदर से देखकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे।

  • coronavirus Indian American Couple Develops Low Cost Portable Ventilators in us KPP

    WorldMay 26, 2020, 5:04 PM IST

    बिहार में जन्मे शख्स ने पत्नी के साथ अमेरिका में किया कमाल, 7.5 हजार रु की लागत से बनाया वेंटिलेटर

    कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है। इस संकट से निपटने की कोशिशें दुनियाभर में जारी हैं। इसी क्रम में अमेरिका में भारतीय मूल के दंपती ने एक बेहद सस्ता वेंटिलेटर बनाया है। दंपती ने बताया कि अगर बड़ी संख्या में वेंटिलेटर का निर्माण किया जाए तो यह सिर्फ 100 डॉलर यानी 7500 रुपए में बन जाएगा।

  • Missing American tourist found at Kochi airport, hospitalized kpm

    Other StatesMar 14, 2020, 6:19 PM IST

    गायब हुआ अमेरिकी टूरिस्ट कोच्चि हवाई अड्डे पर मिला, अस्पताल में कराया गया भर्ती

    ज्वर एवं खांसी की शिकायत पर यहां मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोरोना वायरस पृथक वार्ड में भर्ती कराये जाने के बाद पुलिस को कथित रूप से झांसा देकर निकल गया एक अमेरिकी दंपत्ति कोच्चि हवाई अड्डे पर मिला और दोनों को निगरानी में डाल दिया गया है।

  • rewas nivedita sishu griha center closed on complaint from american couple about physical torture abuse

    Madhya PradeshOct 30, 2019, 8:04 PM IST

    अमेरिका में जाकर दो बच्चों ने सुनाया एक NGO का गंदा सच, फौरन एक्शन में आए कलेक्टर

    एक लड़का और एक लड़की दोनों को इस साल जून में सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्सेज एजेंसी सीएआरए के माध्यम से कैलिफोर्निया में रहने वाले वाले एक जोड़े ने गोद लिया था। जब दोनों बच्चों की अमेरिका में काउंसलिंग कराई गई तो मसूमों ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया।