Amit Shah Bengal Visit  

(Search results - 8)
  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 18, 2021, 6:18 PM IST

    अमित शाह की ममता बनर्जी को चुनौती, कहा, TMC को उखाड़ देंगे

    पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पारा लगातार बढ़ता जा रहा है। पश्चिम बंगाल में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नामखाना में एक रैली को संबोधित किया। शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जय श्री राम का नारा लगता है, तो दीदी बोलती है कि उनका अपमान करते हैं। अमित शाह ने टीएमसी को घेरते हुए रैली में जय श्री राम के नारे भी लगवाए। शाह ने कहा कि ये नारा हमारी यात्रा का प्रतीक है। हम संकल्प करते हैं कि पश्चिम बंगाल से टीएमसी को उखाड़ फेकेंगे। 

  • undefined

    NationalDec 20, 2020, 9:39 PM IST

    जनसैलाब देख गदगद हुए अमित शाह, बोले- ऐसा रोड शो जीवन में नहीं देखा; देखें Photos

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल दौरे के दूसरे दिन बीरभूम के बोलपुर में रोड शो किया। इस दौरान भारी संख्या में भाजपा समर्थक पहुंचे। इस जनसैलाब को देखकर अमित शाह ने कहा, भाजपा का अध्यक्ष रहते हुए मैंने बहुत सारे रोड शो देखे, लेकिन आज जैसा रोड शो मैंने अपनी जिंदगी में आज तक नहीं देखा।

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 20, 2020, 6:44 PM IST

    पश्चिम बंगाल में बदलाव के मिशन पर गृहमंत्री, आज अमित शाह ने बाउल गायक के घर खाया खाना


    वीडियो डेस्क। पश्चिम  बंगाल में कमल खिलाने के लिए बीजेपी पूरी तरह से मैदान में डटी हुई है। बंगाल के 2 दिन के दौरे पर गए अमित शाह ने पहले दिन यानी शनिवार को मिदनापुर में किसान सनातन सिंह के घर भोजन किया तो आज दूसरे दिन दोपहर में अमित शाह बीरभूम में बाउल गायक के घर खाना खाने पहुंचे। अमित शाह ने एक बाउल गायक के घर बिल्कुल साधारण खाना खाया।  यहां पहले बाउल गायकों ने पारंपरिक संगीत के साथ अमित शाह का स्वागत किया।  इसके बाद अमित शाह समेत बीजेपी के कई नेता भोजन पर बैठ। बता दें कि बाउल समुदाय की पश्चिम बंगाल में लगभग 5000 की आबादी है। इनका संगीत बंगाल में काफी लोकप्रिय है।

  • undefined

    NationalDec 20, 2020, 6:36 PM IST

    अमित शाह बोले- भाजपा के 300 कार्यकर्ताओं की हत्या की गई, हम इसका जवाब लोकतांत्रिक तरीकों से देंगे

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दो दिन का बंगाल दौरा रविवार को खत्म हो गया। इस दौरान अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। अमित शाह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी पर निशाना साधा। शाह ने कहा, बंगाल में राजनीतिक हिंसा चरम पर है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 20, 2020, 6:28 PM IST

    बोलपुर में अमित शाह का मेगा रोड शो, बोले बंगाल को अब बदलाव चाहिए, देखें VIDEO


    वीडियो डेस्क।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे का आज दूसरा दिन है। बोलपुर में अमित शाह ने मेगा रोड शो किया। इस दौरान बोलपुर में स्टेडियम रोड स्थित हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक 1 किमी का यात्रा निकाली। रोड शो में जय श्री राम के नारे लगे। शाह ने कहा, इस ऐतिहासिक रोड शो में में उपस्थित भाइयों और बहनों को मैं नमस्कार करता हूं और भाजपा की तरफ से आप सभी का आभार भी व्यक्त करता हूं। भाजपा का अध्यक्ष रहते हुए मैंने बहुत सारे रोड शो देखे परन्तु आज जैसा रोड शो मैंने अपनी जिंदगी में आज तक नहीं देखा।गृह मंत्री ने कहा, जनता तय कर चुकी है कि दीदी चुनाव के मैदान में आ जाओ इस बार कमल खिलेगा। बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है। ये बंगाल के विकास के लिए परिवर्तन है। ये परिवर्तन बांग्लादेश से घुसपैठ को रोकने के लिए है। यह परिवर्तन हिंसा को समाप्त करने के लिए है।

  • undefined

    NationalDec 12, 2020, 3:46 PM IST

    बंगाल के बाहर बसे बंगाली समुदाय पर भाजपा डाल रही डोरे, जानिए क्या इस रणनीति के पीछे की वजह

    कोलकाता. पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले राज्य में राजनीति हिंसा तेज हो गई है। ऐसे में भाजपा पश्चिम बंगाल के बाहर बसे बंगाली समुदाय के लोगों को राज्य के हालात की जानकारी देने और उन्हें जागरूक करने के अभियान चला रही है। 

  • undefined

    NationalNov 6, 2020, 6:45 PM IST

    बंगाल दौरा: अमित शाह बोले- 10 साल में ममता उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं, इसलिए TMC के खिलाफ लोगों में गुस्सा

    प बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने दो दिन का दौरा किया। दौरे के आखिरी दिन उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, टीएमसी सरकार और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पिछले 10 सालों में उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाईं। 

  • undefined

    NationalNov 5, 2020, 12:08 PM IST

    बंगाल: अमित शाह बोले- राज्य में TMC के खिलाफ भयंकर जन आक्रोश, ममता सरकार का आखिरी समय आ गया

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं। उन्होंने भगवान बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि देकर अपने दौरे की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कहा, बंगाल में एक ओर ममता सरकार को लेकर भयंकर जनआक्रोश दिखाई पड़ता है और दूसरी ओर श्री नरेन्द्र मोदी के प्रति एक आशा और श्रद्धा दिखाई पड़ती है।