Amit Shah In Bengal  

(Search results - 4)
  • undefined

    West Bengal Elections 2021Mar 16, 2021, 11:37 AM IST

    West Bengal Election: शाह ने अचानक बदला प्लान और असम से दिल्ली के बजाय फिर से पहुंचे बंगाल

    पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में सबसे अधिक राजनीति पश्चिम बंगाल में गर्माई हुई है। यहां पिछले 10 साल से सत्ता पर काबिज ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस सरकार को हटाने भाजपा हर रणनीति अपना रही है। पिछले दो दिनों से असम और बंगाल में चुनावी दौरे पर मौजूद अमित शाह असम से दिल्ली लौटने के बजाय फिर से बंगाल पहुंच गए।
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 18, 2021, 6:18 PM IST

    अमित शाह की ममता बनर्जी को चुनौती, कहा, TMC को उखाड़ देंगे

    पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पारा लगातार बढ़ता जा रहा है। पश्चिम बंगाल में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नामखाना में एक रैली को संबोधित किया। शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जय श्री राम का नारा लगता है, तो दीदी बोलती है कि उनका अपमान करते हैं। अमित शाह ने टीएमसी को घेरते हुए रैली में जय श्री राम के नारे भी लगवाए। शाह ने कहा कि ये नारा हमारी यात्रा का प्रतीक है। हम संकल्प करते हैं कि पश्चिम बंगाल से टीएमसी को उखाड़ फेकेंगे। 

  • undefined

    NationalFeb 11, 2021, 8:16 PM IST

    CAA के तहत कब से शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता? अमित शाह ने बंगाल से दिया ये जवाब

    गृहमंत्री अमित शाह बंगाल दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही अमित शाह ने यह भी ऐलान कर दिया कि भारत में नागरिकता कानून के तहत शरणार्थियों को कब से नागरिकता मिलेगी।

  • undefined

    NationalDec 12, 2020, 3:46 PM IST

    बंगाल के बाहर बसे बंगाली समुदाय पर भाजपा डाल रही डोरे, जानिए क्या इस रणनीति के पीछे की वजह

    कोलकाता. पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले राज्य में राजनीति हिंसा तेज हो गई है। ऐसे में भाजपा पश्चिम बंगाल के बाहर बसे बंगाली समुदाय के लोगों को राज्य के हालात की जानकारी देने और उन्हें जागरूक करने के अभियान चला रही है।