Amit Shah Rally  

(Search results - 15)
  • undefined

    Puducherry Elections 2021Apr 1, 2021, 3:45 PM IST

    पुडुचेरी और तमिलनाडु में कुछ ऐसे अंदाज में दिखे अमित शाह, देखें कुछ तस्वीरें

    पांच राज्यों-पश्चिम बंगाल, केरल, असम, पुडुचेरी और तमिलनाडु में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पारा इस समय काफी अधिक चढ़ा हुआ है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को पुडुचेरी और तमिलनाडु के तूफानी दौरे पर थे। इस समय दौरान उन्होंने धुआंधार चुनावी रैलियां कीं। मंदिर भी गए और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति पर फूल चढ़ाकर उन्हें याद भी किया। बता दें कि पुडुचेरी की 30 विधानसभा सीटों, जबकि तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में यानी 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। तमिलनाडु में भाजपा 20 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। आइए देखते हैं अमित शाह के दौरे की कुछ तस्वीरें...

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Mar 25, 2021, 9:53 AM IST

    बंगाल में बोले अमित शाह- वामपंथियों ने यहां उद्योग नहीं लगने दिए, दीदी ने उन्हें भगाने का काम किया

    पांच राज्यों-तमिलनाडु, असम, केरल, पुडुचेरी और पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के पहले चरण 27 मार्च को पश्चिम बंगाल की 30 सीटों पर गुरुवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा। गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह यहां कई रैलियां करने पहुंचे।

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Mar 15, 2021, 10:48 AM IST

    West Bengal Election: खड़गपुर में जनसैलाब देखकर क्यों मुस्कुराए शाह ..किस बात से डरी है TMC

    पश्चिम बंगाल की चुनावी रैलियों और जनसभाओं में उमड़ने वाली भीड़ तय कर देती है कि चुनाव का भविष्य क्या है। रविवार को जब अमित शाह पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तब वहां उमड़ा जनसैलाब देखकर उनके चेहरा 'कमल' सा खिल उठा। ऐसा होना लाजिमी है, क्योंकि यही भीड़ जब वोटबैंक में बदलती है, तो चुनाव किसके पक्ष में बैठेगा तय हो जाता है। रैली में भीड़ देखकर अमित शाह बोले कि बंगाल की जनता उनके साथ है। जनसैलाब इसकी निशानी है। वहीं, भाजपा की चुनावी लिस्ट पर टीएमसी के सवालों पर अमित शाह ने कहा कि वे क्यों डर रहे हैं? देखिए खड़गपुर रैली की कुछ तस्वीरें...
     

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Mar 15, 2021, 9:47 AM IST

    Assam/Bengal Election: शाह ने बंगाल में बताया गुंडाराज, गुवाहाटी में कहा-कांग्रेस की गोद में अजमल बैठा है

    पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पार्टियां युद्धस्तर पर प्रचार-प्रसार में जुट गई हैं। रविवार को असम और पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का सोमवार दौरे का दूसरा दिन है। लेकिन रविवार को बंगाल के खड़गपुर में उनके हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ जाने से वे झारग्राम की रैली में नहीं पहुंच पाए। यहां ऑनलाइन संबोधन का सहारा लेना पड़ा।

  • <p>delhi</p>

    NationalFeb 25, 2021, 8:49 AM IST

    Amit Shah ने महामृत्युंजय मंदिर में पूजा की, कहा- Assam को बाढ़ मुक्त, घुसपैठियों-हिंसा से मुक्त बनाना है

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नगांव के महा मृत्युंजय मंदिर में 'प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव' में भाग लिया। मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और राज्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी मौजूद थे। अमित शाह ने कहा, हमें असम को बाढ़ मुक्त, घुसपैठियों और हिंसा से मुक्त बनाना है। असम और पूरे उत्तर-पूर्व को जीडीपी में सबसे ज्यादा योगदान देने वाला बनाना है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 11, 2021, 6:18 PM IST

    गुंडों की मदद से चुनाव जीतती हैं ममता बनर्जी: अमित शाह

    पश्चिम बंगाल के रण में एक बार फिर गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उतरे। बंगाल के कूचबिहार में उन्होंने चौथी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस बार का बंगाल चुनाव ऐतिहासिक होगा। ममता को गुंडे चुनाव जिताते हैं, उनके दंगा प्रमुख से भाजपा का ब्लॉक प्रमुख लड़ेगा और जीतेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि क्या जय श्रीराम के नारे पाकिस्तान में लगेंगे।

  • <p>amit shah</p>
    Video Icon

    NationalFeb 11, 2021, 2:45 PM IST

    दीदी सिर्फ झगड़ती है, बंगाल में अमित शाह की ममता को खुली ललकार, सुनिए क्या कुछ कहा

    वीडियो डेस्क। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हैं, जहां परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई। यहां अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और कहा कि ममता को जय श्री राम का नारा लगना गुनाह लगता है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा। चुनाव खत्म होते ही ममता दीदी भी जय श्री राम बोलने लगेंगी। शाह ने कहा, तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी ने यहां के विकास के लिए कुछ नहीं किया है। भाजपा की सरकार, मोदी जी के सूत्र सबका साथ-सबका विकास को मानकर चलती है।

  • undefined

    NationalJan 31, 2021, 2:43 PM IST

    ममता पर गरजे शाह- TMC को उखाड़ फेंकेंगे, स्मृति ने कहा-दीदी को जयश्रीराम से बैर है

    पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान जोरों पर पहुंच गया है। रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखे प्रहार किए। शाह हावड़ा में वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

  • undefined

    Fake CheckerJun 6, 2020, 5:47 PM IST

    FACT CHECK: 9 जून को अमित शाह बिहार में करेंगे रैली, जानें गृहमंत्री को लेकर फैली इस अफवाह का सच?

    सोशल मीडिया पर एक भ्रामक सूचना तेजी से प्रसारित की जा रही है कि, भाजपा के प्रचार को देखते हुए लॉकडाउन खोला गया है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalJan 21, 2020, 4:07 PM IST

    अमित शाह के आक्रामक तेवर, बोले, CAA के खिलाफ कांव-कांव कर रहा विपक्ष

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार को लखनऊ के रामकथा पार्क में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जगरूकता रैली की।

  • undefined

    Uttar PradeshJan 21, 2020, 1:41 PM IST

    मैं डंके की चोट पर कहता हूं नागरिकता कानून वापस नहीं होने वाला, कितना भी कर लो विरोध: अमित शाह

    बता दें, शाह की सीएए के समर्थन में यह छठी रैली है। इससे पहले वे अहमदाबाद, जोधपुर, नई दिल्ली, जबलपुर, वैशाली में जनसभाएं कर चुके हैं। यूपी सरकार में कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा- सीएए क्यों जरूरी है? आम जनता को ये जानना बहुत जरूरी है। देश में सीएए को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा। मुस्लिम लोगों को डराया जा रहा। रैली के बाद साफ हो जाएगा कि सीएए लागू होने से किसी को कोई खतरा नहीं है। 

  • undefined

    NationalJan 16, 2020, 6:09 PM IST

    बिहार में विपक्ष पर जमकर बरसे अमित शाह ,कहा, CAA पर दंगों में कांग्रेस , ममता बनर्जी एंड कंपनी का हाथ

    केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को बिहार की जनता से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लागू किए गए संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का समर्थन करने की अपील की

  • undefined

    NationalOct 18, 2019, 8:22 PM IST

    Video सर्जिकल स्ट्राइक का नाम लेते ही कांग्रेस के पेट पर होने लगता है: पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हरियाणा में सोनीपत के गोहाना में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि जब हम स्वच्छ भारत या सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं तो कांग्रेस के पेट में दर्द होना शुरू हो जाता है।

  • undefined

    NationalOct 18, 2019, 1:40 PM IST

    मोदी ने कहा-गलती से भी बालाकोट स्ट्राइक का नाम लेने पर दर्द से उछलने लगती है कांग्रेस

    पीएम मोदी ने कहा कि जब हम स्वच्छ भारत या सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं तो कांग्रेस के पेट में दर्द होना शुरू हो जाता है। अगर गलती से कोई बालाकोट एयरस्ट्राइक का नाम ले लेता है तो कांग्रेस दर्द से उछलने लगती है। 
     

  • undefined

    HaryanaOct 16, 2019, 7:05 PM IST

    राष्ट्रवाद के लिए कभी खड़ी नहीं हो सकती कांग्रेस, उसे चाहिए सिर्फ वोट बैंक : शाह

    गृह मंत्री ने कहा, ‘‘ अनुच्छेद 370 की वजह से, पाकिस्तन कश्मीरी युवकों को गुमराह करता था और हथियार देता था। बावजूद इसके कांग्रेस 370 के कदम का समर्थन नहीं कर रही है बल्कि विरोध कर रही है।