Amitabh Bachchan Blog  

(Search results - 6)
  • undefined

    BollywoodOct 4, 2020, 3:20 PM IST

    दोस्त ने मारा ताना तो अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब, तंज कसते हुए बिग बी ने कही ये बात

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12' (KBC) होस्ट कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें करीब 15-17 घंटे काम करना पड़ रहा है। बिग बी शूटिंग में इतने बिजी हैं कि कई बार वो अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को भी समय नहीं दे पा रहे हैं। यही वजह है कि उनके किसी दोस्त ने ताना मारते हुए ट्वीट किया है। 

  • undefined

    BollywoodJul 26, 2020, 5:43 PM IST

    आखिरकार 14 दिन बाद अमिताभ बच्चन के 'जलसा' से बीएमसी ने हटाया कंटेनमेंट जोन का पोस्टर, जानें क्या है वजह

    करीब दो सप्ताह बाद अब बीएमसी ने अमिताभ बच्चन कं बंगले जलसा के बाहर लगे कंटेनमेंट जोन के बैनर को हटा लिया है। बता दें कि इस दौरान जलसा में कोरोना वायरस का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। ऐसे में रविवार को बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन का पोस्टर हटा लिया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके कुछ देर बाद बिग बी ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodJul 26, 2020, 11:49 AM IST

    अमिताभ बच्चन ने बताया मेंटल हेल्थ पर कैसे असर कर रहा कोरोना वायरस, शेयर किए आइसोलेशन के अनुभव

    अमिताभ बच्चन अपने फैन्स और डॉक्टर्स का आभार मान रहे हैं। जल्द ही ठीक होने की उनकी उम्मीद बरकरार है। उन्होंने लंबा ब्लॉग लिखा है। इस ब्लॉग में उन्होंने मेंटल हेल्थ पर बात की है। बिग बी ने लिखा है कि आइसोलेशन में होने का मेंटल हेल्थ पर किस तरह से असर पड़ता है। उन्होंने ब्लॉग में लिखा है कि जो डॉक्टर आपकी केयर कर रहे होते हैं वो भी आपके पास नहीं आते। वे वीडियोचैट के जरिए बातचीत करते हैं और ऐसी परिस्थिति को देखते हुए यह तरीका बेस्ट है। इलाज के लिए भर्ती लोगों को हफ्तों कोई इंसान देखने को नहीं मिलता। डॉक्टर, नर्स आते भी हैं तो पीपीई किट में। लोगों को रिमोट ट्रीटमेंट दिया जा रहा है क्या इसका मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ता है?

  • undefined

    TVJul 14, 2020, 5:09 PM IST

    KBC 12: पहले से ही इस वजह से अमिताभ बच्चन के शूट पर था सस्पेंस, अब कोरोना ने और बढ़ा दी मुश्किलें

    अमिताभ बच्चन के कोविड पॉजिटिव होने के बाद से  केबीसी 12 के मेकर्स और चैनल असमंजस में पड़ गए हैं। सूत्र बताते हैं कि सरकारी गाइडलाइन के मुताबिक, 65 साल या उससे ज्यादा उम्र के आर्टिस्ट्स और टेक्नीशियंस को सेट पर जाने की इजाजत नहीं है। इसके चलते मेकर्स पहले ही इस दुविधा में थे कि 77 साल के होस्ट अमिताभ शूट कैसे करेंगे? लेकिन अमिताभ के कोरोना संक्रमित होने के बाद इसके प्रीमियर की तारीख आगे बढ़ाने के अलावा कोई विकल्प नजर नहीं आता। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल और मेकर्स फिलहाल शो के लिए नया होस्ट लाने के पक्ष में नहीं हैं। 

  • undefined

    CelebsJul 5, 2020, 6:08 PM IST

    ऐश्वर्या-अभिषेक ने लिए जिस पेड़ के नीचे फेरे, जिसके आसपास खेलकर बड़े हुए बच्चे, वो हुआ धराशायी

    मुंबई. भारत में भी इस वायरस को लेकर दहशत कम नहीं है। कई लोग अभी भी इस वायरस की चपेट में है। वैसे, देश में लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हैं लॉकडाउन हटा दिया गया है और अनलॉक 2 में भी लोगों को और ज्यादा सुविधाएं दी जा रही है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियों, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट ब्लॉग में लिखा कि उन्होंने भारी मन से उस पेड़ को अलव‍िदा कहा, जो उनके बंगले प्रतीक्षा में सालों से खड़ा था। ब्लॉग में उन्होंने अपने मां-बाबूजी से लेकर अभ‍िषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की शादी तक के किस्से भी शेयर किए,जो इस घर से और वहां खड़े उस पेड़ से जुड़े थे। इसके अलावा भी उन्होंने अपने घर से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की।

  • undefined

    CelebsApr 10, 2020, 8:33 PM IST

    कोरोना नहीं, कमजोर होती आंखों की रोशनी से डरे अमिताभ, ब्लॉग में लिखकर बयां किया दर्द

    कोरोना लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने ब्लॉग को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, ब्लॉग में बिग बी ने कोरोना की वजह से नहीं, बल्कि अपनी आंखों की रोशनी को लेकर चिंता जताई है।