Amitabh Bachchan Emotional  

(Search results - 9)
  • undefined

    BollywoodFeb 5, 2021, 12:52 PM IST

    बेटे के बर्थडे पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कही ये बड़ी बात

    बॉलीवुड एक्टर और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन आज यानी की शुक्रवार 5 फरवरी को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है और उनके शानदार फिल्मी करियर की दुआ मांग रहा है। 

  • undefined

    BollywoodOct 26, 2020, 2:23 PM IST

    पोलैंड में बाबूजी के नाम पर रखा जा रहा एक चौराहे का नाम तो इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, कही ये बात

    अमिताभ बच्चन के पिता और महान कवि डॉ. हरिवंशराय बच्चन के नाम पर पोलैंड के व्रोकला शहर में एक चौराहे का नाम रखा जाएगा। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने सोशल मीडिया पर दी है। अपने बाबूजी को मिले इस सम्मान से वे बेहद भावुक हुए और उन्होंने इमोशनल होकर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लिखा है- प्रबिसि नगर कीजे सब काजा। हृदयं राखि कोसलपुर राजा। रामचरितमानस, सुंदर कांड. भावार्थ, अयोध्यापुरी के राजा श्री रघुनाथजी को हृदय में रखे हुए नगर में प्रवेश करके सब काम कीजिए। व्रोकला, पोलैंड के सिटी काउंसिल ने एक चौराहे का नाम मेरे पिता के नाम रखने का फैसला लिया है।

  • undefined

    RajasthanOct 13, 2020, 11:36 AM IST

    KBC में राजस्थान की बेटी की दर्दभरी कहानी सुन रो दिए अमिताभ, बोले-मेरा सौभाग्य है जो तुमसे मिला

    जोधपुर. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 12) एक ऐसा शो है जिसमें आकर कई लोगों की जिंदगी बदल जाती है। इस दैरान प्रतिभागी लाखों रुपए तो जीतते ही हैं, साथ ही हॉट सीट से कई ऐसी कहानी सामने आती है जो हैरान करने वाली होती है। ऐसी ही एक भावुक कहानी सोमवार के एपिसोड में आई। जहां अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी थी राजस्थान की बेटी कोमल टुकडिया। जब कोमल ने अपनी दर्दभरी कहानी बिग बी को सुनाई तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। कहने लगे कि आज मेरा सौभाग्य है जो इस बहादुर बेटी से मिला।

  • undefined

    BollywoodJun 17, 2020, 7:36 AM IST

    सेना की शहादत पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बोले-जरा याद करो कुर्बानी

    सोमवार को LAC पर चीन के साथ हुई झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए। लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ ये झड़प हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो शहीदों की तादाद और बढ़ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि इस झड़प में चीन के भी 43 सैनिक या तो हताहत हुए हैं या फिर गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

  • undefined

    CelebsFeb 23, 2020, 5:19 PM IST

    इस वजह से नम हो गई अमिताभ बच्चन की आंखें, बेटी श्वेता के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

    मुंबई. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने पिता का सिर ऊंचा किया है। दरअसल, श्वेता बच्चन ने बीते दिनों मुंबई फैशन वीक में अपना लग्जरी ब्रांड लॉन्च किया है। बिग बी बेटी की कामयाबी देख भावुक हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी। वह लिखते हैं कि तुम्हें देखकर आंखें नम हो गईं। बच्चे की सक्सेस देखकर खुशी होती है। 

  • undefined

    BollywoodFeb 5, 2020, 8:36 PM IST

    बेटे अभिषेक के बर्थडे पर भावुक हुए अमिताभ, दादा के साथ अभिषेक की तस्वीर शेयर कर बयां किए जज्बात

    मुंबई। अभिषेक बच्चन 44 साल के हो गए हैं। 5 फरवरी, 1976 को मुंबई में जन्मे अभिषेक ने 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' के करियर शुरू किया था। बेटे के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन बेहद भावुक दिखे। बिग बी ने अपने जज्बात ब्लॉग के जरिए शेयर किए। अमिताभ ने पिता हरिवंशराय बच्चन के साथ अभिषेक की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आहिस्ता-आहिस्ता सुबह हो रही थी। अभिषेक का जन्म ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ। पूरा दिन एक अजीब-सी चिंता में गुजरा था, लेकिन उसके आने की खुशी भी थी। अंतत : ये आए और पूरे परिवार में खुशी की लहर छा गई दादाजी के आशीर्वाद से। 

  • undefined

    BollywoodJan 14, 2020, 3:51 PM IST

    आंख में काला धब्बा दिखा तो अमिताभ बच्चन को आई मां की याद, इमोशनल होकर लिखी ये बात

    अमिताभ ने पोस्ट में आंख की फोटो शेयर कर लिखा- "बाईं आंख फड़कने लगी...सुना था बचपन में अशुभ होता है...गए दिखाने डॉक्टर को तो निकला ये...एक काला धब्बा आंख के अंदर, डॉक्टर बोला कुछ नहीं है, उम्र की वजह से जो सफेद हिस्सा आंख का होता है, वो घिस गया है। 

  • undefined

    CelebsDec 29, 2019, 6:49 PM IST

    दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड पाकर भावुक हुए अमिताभ, बोले- क्या अब मुझे घर बैठ जाना चाहिए

    अमिताभ बच्चन पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि वह अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल नहीं हो पाएंगे। अमिताभ ने कहा था कि खराब सेहत के चलते वह ट्रैवल नहीं कर सकते।

  • undefined

    BollywoodOct 20, 2019, 3:50 PM IST

    ऐश्वर्या के लिए अमिताभ ने अस्पताल में लिखा था ट्वीट, बहू के लिए कही थी ये इमोशनल बात

    ऐश्वर्या और अमिताभ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। इनमें मोहब्बतें, हम किसी से कम नहीं, खाकी, क्यूं हो गया न, बंटी और बबली, सरकार राज और टाइम मशीन प्रमुख हैं।