Anand Sharma  

(Search results - 7)
  • Kundali Bhagya Actress Isha Anand Wedding Photos Viral KPG

    TVJun 23, 2021, 2:37 PM IST

    कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कोरोनाकाल में की गुपचुप शादी, सामने आईं वेडिंग PHOTOS

    मुंबई। पॉपुलर TV सीरियल 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा (Isha Anand Sharma) ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया से गुपचुप शादी कर ली है। ईशा ने कोरोना महामारी के दौरान ही 2 मई, 2021 को अपने होमटाउन राजस्थान में 7 फेरे लिए। ​खबरों के मुताबिक, ईशा ने शादी से एक साल पहले 2 फरवरी 2020 को कोर्ट मैरिज की थी। ईशा के शादी की जानकारी लोगों को तब पता चली, जब सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग फोटोज वायरल होने लगीं। बता दें कि 'कुंडली भाग्य' में ईशा पृथ्वी की एक्स गर्लफ्रेंड तापसी का किरदार निभा चुकी हैं। एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में होनेवाले पति से मिली थीं ईशा..

  • West Bengal assembly election Congress divides over alliance with left KPP

    NationalMar 1, 2021, 7:36 PM IST

    बंगाल में वामदलों के साथ गठबंधन पर G-23 नेता ने उठाए सवाल, कहा- यह कांग्रेस की मूल विचारधारा के खिलाफ

    294 सीटों वाले प बंगाल में 8 चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने वामदलों के साथ गठबंधन का ऐलान किया है। हाल ही में गठबंधन की एक रैली भी आयोजित की गई थी। लेकिन अब कांग्रेस के बागी कहे जा रहे G-23 गुट के नेता ने इस गठबंधन पर सवाल उठाया है। 

  • Exercise to convince Congress leaders angry with party President Sonia Gandhi meeting at 10 Janpath kpl

    NationalDec 19, 2020, 12:06 PM IST

    पार्टी से खफा कांग्रेसी नेताओं को मनाने की कवायद शुरू, सोनिया गांधी की 10 जनपथ पर चल रही बैठक

    कांग्रेस में जारी अंदरुनी कलह के बीच शनिवार को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की पार्टी के नाराज और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक शुरू हो चुकी है। सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर बुलाई गई इस बैठक में पार्टी के असन्तुष्ट नेताओं में से गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा भी शामिल हुए हैं।

  • IAS Success Story Of IAS Anand Sharma upsc topper who cracked upsc

    CareersOct 4, 2020, 4:27 PM IST

    MBBS डॉक्टर से कैसे एक लड़का बना IAS टॉपर, साझा किए निबंध से लेकर UPSC सवालों का सामना करने के जबरदस्त टिप्स

    करियर डेस्क. Success Story Of IAS Anand Sharma: साल 2018 की यूपीएससी सीएसई परीक्षा में टॉपर्स की सूची में नाम शामिल करने वाले आनंद शर्मा, आईएएस बनने से पहले एमबीबीएस डॉक्टर थे। उन्होंने साल 2015 में मुरादाबाद मेडिकल कॉलेज, दिल्ली से एमबीबीएस किया और उसी के बाद से वे यूपीएससी सीएसई परीक्षा दे रहे थे। साल 2018 में 62वीं रैंक लाने वाले डॉ. आनंद शर्मा का यह चौथा प्रयास था। अगर मुख्यतः निबंध की बात करें तो साल 2016 में आनंद के निबंध में 123 अंक थे, 2017 में 135 और तीसरी बार जब वे टॉपर बने उस साल उन्होंने निबंध में 141 अंक पाए। इस प्रकार आप देख सकते हैं कि निबंध में हर साल उनके अंकों का ग्राफ बढ़ता ही गया। अपने अनुभव के आधार पर आनंद ने निबंध लेखन और सेलेक्शन के संबंध में कुछ टिप्स एक इंटरव्यू में शेयर किए हैं। आज जानते हैं कैसे इस महत्वपूर्ण परीक्षा में अच्छे अंक लाए जा सकते हैं- 

  • Ahmed Patel and Anand Sharma meet D.K. Shivkumar in Tihar jail

    NationalSep 26, 2019, 3:29 PM IST

    शिवकुमार की खैर जानने अहमद पटेल और आनंद शर्मा पहुंचे तिहाड़

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं अहमद पटेल और आनंद शर्मा ने गुरुवार को तिहाड़ जेल पहुंचकर कर्नाटक के पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार से मुलाकात की।

  • congress attacked on pm modi for abki bar trump sarkar in howdy modi

    NationalSep 23, 2019, 7:25 PM IST

    हाउडी मोदी: 'अबकी बार ट्रंप सरकार' पर आग बबूला हुई कांग्रेस, भाजपा ने इस तरह से दिया जवाब

     अमेरिका के ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर राजनीति थमती नजर नहीं आ रही है। कांग्रेस ने पीएम मोदी के मंच से 'अबकी बार ट्रम्प सरकार' बोलने को लेकर निशाना साधा। कांग्रेस ने पीएम पर विदेश नीति का उल्लंघन करने का आरोप भी लगाया। 

  • congress attacks on government over economic policies

    NationalSep 14, 2019, 9:09 PM IST

    कांग्रेस का वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर हमला, कहा-अर्थव्यवस्था के संकट पर बेखबर हैं निर्मला

    नई दिल्ली, 14 सितंबर (भाषा) अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के संवाददाता सम्मेलन को 'निराशाजनक और नीरस' करार देते हुए कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि निर्मला इस संकट को लेकर बेखबर हैं और इससे उबरने के लिये सरकार के पास कोई दृष्टि नहीं है।