Andaz Apna Apna  

(Search results - 6)
  • Shakti Kapoor is Comeback in Crime Master Gogo Avtar kpg

    BollywoodJul 19, 2021, 6:57 PM IST

    क्राइम मास्टर गोगो बन शक्ति कपूर ने अपनी ही बेटी को डराया, श्रद्धा से लूटकर ले गए ये 1 चीज

    शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में क्राइम मास्टर गोगो (Crime Master Gogo) का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। शक्ति कपूर एक बार फिर गोगो बनकर डराते नजर आए। लेकिन इस बार उनके सामने कोई और नहीं बल्कि खुद उनकी बेटी श्रद्धा कपूर थी।

  • Saroj Khan first death anniversary and famous fight with Salman khan kpg

    BollywoodJul 3, 2021, 12:04 PM IST

    जब सरोज खान ने सरेआम निकाल दी थी सलमान की हेकड़ी, कहा- रोटी तुम नहीं अल्लाह देता है

    मुंबई। माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से लेकर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) तक कई नामी-गिरामी हीरोइनों को नचाने वालीं मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) की आज (3 जुलाई) को पहली डेथ एनिवर्सरी है। आज ही के दिन कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका निधन हो गया था। सरोज खान अपनी कोरियाग्राफी के साथ ही बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती थीं। यही वजह है कि वो कई बार विवादों में भी रहीं। एक बार तो उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को भी सख्त लहजे में जवाब दे दिया था। सरोज खान ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से जुड़ा यह किस्सा खुद बताया था। इस वजह से सरोज खान से नाराज हो गए थे सलमान..

  • Border and andaz apna apna cinematographer ishwar bidri passes away kpg

    BollywoodDec 28, 2020, 2:36 PM IST

    सनी देओल की फिल्म 'बॉर्डर' से जुडे़ इस शख्स का निधन, 87 साल की उम्र में हार्ट अटैक से हुई मौत

    90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'बॉर्डर' और 'अंदाज अपना अपना' के सिनेमेटोग्राफर  ईश्वर बिदरी (Ishwar Bidri) का रविवार सुबह 87 साल की उम्र में निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें बेलगाम (कर्नाटक) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन की खबर बेटे संजीव बिदरी ने दी है। 

  • Salman khan Angry on Saroj khan during Andaz Apna Apna Shooting KPG

    CelebsJul 3, 2020, 1:12 PM IST

    जब माधुरी, ऐश्वर्या को नचाने वालीं सरोज खान पर भड़क उठे थे सलमान, उनके लिए कह दी थी ये बात

    मुंबई। मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का गुरुवार रात 71 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं। वे कई दिन से सांस लेने में तकलीफ के कारण बांद्रा के हॉस्पिटल में भर्ती थीं। शुक्रवार सुबह उन्हें मलाड स्थित क्रब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। सरोज खान ने श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित से लेकर ऐश्वर्या राय तक कई एक्ट्रेसेस को नचाया। सरोज खान 80 और 90 के दशक में काफी मशहूर थीं और लगभग हर फिल्म में गाने कोरियोग्राफ करती थीं। हालांकि एक फिल्म के दौरान सलमान, सरोज खान पर भड़क उठे थे। 

  • Andaz Apna Apna Producer Vinay Sinha Passes Away KPG

    BollywoodJan 24, 2020, 9:18 PM IST

    नहीं रहा 'अंदाज अपना अपना' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाला यह शख्स, इंडस्ट्री में शोक की लहर

    मुंबई। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के प्रोड्यूसर विनय कुमार सिन्हा का निधन हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने ट्विटर पर इस दुखद खबर की जानकारी दी। नाहटा ने लिखा- अंदाज अपना अपना के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा का अब हमारे बीच नहीं रहे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। हालांकि उनके निधन को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। 

  • Andaz Apna Apna Comelete 25 Years and Movie Interesting Facts

    BollywoodNov 6, 2019, 2:14 PM IST

    सेट पर एक-दूसरे से बात तक नहीं करते थे सलमान-आमिर, हीरोइंस में भी होते थे झगड़े

    मुंबई। बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म 'अंदाज अपना अपना' को रिलीज हुए 25 साल हो चुके हैं। 4 नवंबर, 1994 को रिलीज हुई इस फिल्म में सलमान और आमिर खान लीड रोल में थे। वहीं रवीना टंडन और करिश्मा कपूर फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं। इन स्टार्स के अलावा फिल्म में परेश रावल और शक्ति कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का हर एक डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर है। फिल्म को लेकर एक मशहूर किस्सा है कि शूटिंग के दौरान सेट पर सलमान और आमिर आपस में बात नहीं करते थे।