Anil Ambani Mukesh Ambani  

(Search results - 6)
  • Nita Ambani-Tina Ambani have good relations, see photos MJA

    BusinessSep 13, 2020, 1:43 PM IST

    नीता अंबानी और टीना अंबानी के बीच काफी अच्छी है बॉन्डिंग, देखें जेठानी-देवरानी की साथ-साथ तस्वीरें

    बिजनेस डेस्क। देश के सबसे अमीर अंबानी फैमिली की इज्जत काफी है। आज रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर  मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) देश ही नहीं, दुनिया के रसूखदार बिजनेसमैन के तौर पर जाने जाते हैं। उनके छोटे भाई अनिल अंबानी (Anil Ambani) का सितारा इन दिनों डूबा हुआ है, फिर भी दोनों भाइयों में अच्छे संबंध हैं। मुकेश अंबानी ने संकट में हमेशा छोटे भाई अनिल अंबानी की मदद की है। वहीं, अंबानी फैमिली की दोनों बहुओं नीता अंबानी (Nita Ambani) और टीना अंबानी (Tina Ambani) के बीच भी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों भाइयों में बिजनेस के बंटवारे के बाद लोग यह कयास लगाने लगे थे कि नीता अंबानी और टीना अंबानी के बीत रिश्ते अच्छे नहीं हैं, लेकिन यह बात गलत साबित हुई। देखें दोनों की तस्वीरें। 

  • This private jet of Nita Ambani is very luxurious, husband mukesh Ambani did the gift KPZ
    Video Icon

    BusinessAug 13, 2020, 10:02 PM IST

    बहुत ही आलीशान है नीता अंबानी का ये प्राइवेट जेट, पति मुकेश अंबानी ने किया था गिफ्ट

    वीडियो डेस्क। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुकेश अंबानी दुनिया के चौथे सबसे अमीर व्यक्ति हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी बेहद सुर्खियों में रहते हैं। घर में कोई उत्सव हो या फिर किसी की शादी अंबानी परिवार का रंग ढंग निराला ही रहता है। 

  • Anil Ambani does not drink alcohol, gets up at 5 am and does not require driver; Chinese media wrote all this MJA

    BusinessJun 30, 2020, 2:05 PM IST

    अनिल अंबानी नहीं पीते शराब, 5 बजे उठना और नहीं पड़ती ड्राइवर की जरूरत; चीनी मीडिया ने लिखा ये सब

    बिजनेस डेस्क। भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन और अब दुनिया के सबसे धनी लोगों में 9वां स्थान रखने वाले रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी के दिन काफी बुरे चल रहे हैं। वे भारी कर्जे में डूबे हुए हैं और दिवालिया तक घोषित किए जाने की स्थिति में आ चुके हैं। स्वीडन की टेलिकॉम इक्विपमेंट कंपनी एरिक्सन से 580 करोड़ रुपए का कर्ज लेने के मामले में अनिल अंबानी के सामने जेल जाने की नौबत आ गई थी, लेकिन तब मुकेश अंबानी ने उनकी मदद की और जेल जाने से बचाया। 

  • finance ministry big decision no new government scheme till 31 march 2021 kpt

    BusinessJun 5, 2020, 5:07 PM IST

    कोरोना का असर: मार्च 2021 तक नहीं आएगी कोई सरकारी स्कीम, सरकार ने की घोषणा

    सभी मंत्रालयों से भी कह दिया गया है कि इस संबंध में वह कोई नया प्रपोजल न भेजें। इससे पहले भी खबरें आ रही थीं कि फाइनेंस मिनिस्ट्री ने सभी मंत्रालयों को कह दिया है कि वह कोई नई स्कीम से जुड़ा आवेदन ना भेजें।

  • mukesh ambani adani lead share bazaar markets the bull run tata bajaj group down kpt

    BusinessJun 5, 2020, 2:51 PM IST

    लॉकडाउन में हर रोज लोग होते रहे कंगाल, दोनों हाथ से दौलत बटोरते रहे मुकेश अंबानी; टाटा-बजाज पिछड़े

    मुंबई: कोरोना वायरस के चुनौतीपूर्ण काल में जियो प्लेटफॉर्म के लिए एक के एक बाद बड़ी डील हासिल करने वाले मुकेश अंबानी के समूह के शेयरों में जोरदार तेजी देखने को मिली है। मार्च तिमाही के निचले स्तरों से कंपनी ने जबरदस्त वापसी की है। मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की कंपनियों के शेयरों ने भी 24 मार्च के बाद 32 फीसदी तक की छलांग लगाई है। यह बीएसई सेंसेक्स की 33 फीसदी तक वृद्धि जितनी है। अनिल अंबानी की कंपनियों को आमतौर पर कमजोर शेयर के रूप में देखा जाता है।
     

  • Anil Ambani saved from going to jail due to debt after mukesh ambani gave Rs 460 crore

    BusinessJun 4, 2020, 1:19 PM IST

    कर्ज के फेर में जेल जाते-जाते बचे थे अनिल, मुकेश अंबानी ने लाख मिन्नतों के बाद दिए थे करोड़ों रुपये

    बिजनेस डेस्क। अनिल अंबानी काफी लंबे समय से बेतहाशा कर्ज में डूबे हुए हैं। उनकी कई कंपनियों की माली हालत खस्ता है और कुछ तो बिकने तक की कगार पर हैं। कभी दिग्गज कारोबारी रहे अनिल को कारोबार से जुड़ी कानूनी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा रहा है। पिछले साल भी उनके सामने एक ऐसी ही मुश्किल थी। दिग्गज कारोबारी के जेल जाने तक की नौबत आ गई थी।