Anil Kapoor  

(Search results - 130)
  • Celebs11, Jul 2020, 12:19 PM

    माधुरी दीक्षित ने जो देखा उससे इतनी डरी कि लिया था एक फैसला फिर कभी नहीं किया अनिल कपूर संग काम

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस महामारी की वजह से रोज हजारों लोगों की जानें जा रही है। भारत में हालात अच्छे नहीं है। यहां भी लोग रोज इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर को लेकर एक किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है। आइए, आपको बताते हैं आखिर क्या है ये किस्सा, जानकर कोई भी हैरान रह सकता है।

  • Bollywood1, Jul 2020, 6:44 PM

    3 महीने बाद घर से बाहर निकली सैफ की बेटी, इन्हें देख ऐसे किया रिएक्ट, सिर झुकाए नजर आए अभिषेक

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। आज भी कई लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। इसी महामारी की वजह से लोगों की मौत भी हो रही है। भारत में भी इस वायरस का असल कम नहीं हुआ है। यहां भी रोज लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। हालांकि, देश में जब लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत मिल गई है। फिर भी आमजनों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। कई सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। सारा अली खान, अभिषेक बच्चन, टाइगर श्रॉफ, अनिल कपूर, डेजी शाह सहित अन्य बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए।

  • Bollywood1, Jul 2020, 2:12 PM

    अनिल कपूर की छोटी बेटी को मिली जान से मारने की धमकी, गुस्साई सोनम कपूर ने ऐसे दिया जवाब, लगाई लताड़

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया और बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर बहस छिड़ गई है। वहीं इस बहस में लोग सुशांत की मौत का कारण नेपोटिज्म ही बता रहे हैं। ऐसे में कई स्टारकिड्स को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया। सोनम कपूर को भी इसी वजह से जमकर ट्रोल किया गया था। अब उनकी बहन रिया को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसकी शिकायत सोनम ने इंस्टाग्राम से करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को इंस्टाग्राम पर बैन करना चाहिए। 

  • Celebs21, Jun 2020, 8:06 PM

    नेपोटिज्म पर ट्रोल हुई अनिल कपूर की बेटी ने दिया जवाब, मैं अपने पापा की वजह से हूं और ये मेरे कर्म

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा छाया हुआ है। इस मामले के बाद से ज्यादातर स्टारकिड्स सोशल मीडिया में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। नेपोटिज्म को लेकर अब तक लोग सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और अनन्या पांडे समेत कई एक्ट्रेस को क्रिटिसाइज कर चुके हैं।

  • Bollywood9, Jun 2020, 6:27 PM

    छुपते-छुपाते और बिना मास्क लगाए मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ते दिखे सलमान खान के छोटे भाई

    मुंबई. कोरोना की मार दुनिया झेल रही है। इस महामारी की चपेट में अब तक कई लोग आ चुके हैं। हजारों लोग रोज मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में भी इस महामारी का असर कम नहीं हुआ है। हालांकि, कई दिनों से चल रहे लॉकडाउन में अब यहां ढील दी गई है। बावजूद इसके कम ही लोग बाहर निकल रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स अभी भी घरों में रहकर ही फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स ने घर से बाहर निकलना धीरे-धीरे शुरू कर दिया है। मुंबई के अलग-अलग इलाकों में बॉलीवुड सेलेब्स स्पॉट हुए। 

  • Celebs9, Jun 2020, 11:12 AM

    जब ऐश्वर्या राय को आंटी कहकर विवादों में फंसी थी सोनम कपूर, आलिया भट्ट का भी उड़ाया था मजाक

    मुंबई. बॉलीवुड की फैशन आइकॉन मानी जाने वाली सोनम कपूर 35 साल की हो गईं हैं। उनका जन्म 9 जून 1985 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म सांवरिया से की। ये फिल्म तो नहीं चली लेकिन सोनम का करियर जरूर चल पड़ा। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर साबित कर दिया कि फ्लॉप फिल्म टैलेंट को मात नहीं दे सकती। सोनम को फिल्म नीरजा के लिए राष्ट्रीय पुरुस्कार से सम्मनित किया गया है। वे अक्सर अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती है और इसी वजह से वे कई बार विवादों में घिर चुकी है। बता दें कि सोनम मुंबई में फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया।

  • Celebs26, May 2020, 4:15 PM

    माधुरी दीक्षित ने किया खुलासा, बोली 31 साल पहले इसलिए लोग उनपर कसते थे ताने फिर यूं बदली किस्मत

    मुंबई. बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक माधुरी दीक्षित को भी माना जाता है। उन्होंने साल 1984 में फिल्म 'अबोध' से अपने करियर की शुरुआत की थी। शुरुआत में उन्हें सफलता नहीं मिली लेकिन बाद में वो 90 के दशक की सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली एक्ट्रेस बन चुकी थीं। माधुरी के लिए यहां तक का सफर तय करना आसान नहीं था। इस सफर का जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में किया। 

  • Celebs25, May 2020, 9:00 PM

    खुद से 15 साल छोटे करन जौहर को अनिल कपूर ने कह दिया बुजुर्ग, कुछ ऐसे विश किया बर्थडे

    फिल्ममेकर करन जौहर 48 साल के हो चुके हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी ने उन्हें बर्थडे विश किया। अनिल कपूर ने भी अपने ही अंदाज में करन जौहर को जन्मदिन की बधाई दी। अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद से 15 साल छोटे करन जौहर को बुजुर्ग कह दिया।

  • Bollywood25, May 2020, 7:25 PM

    अमिताभ की वजह से आया था 'मिस्टर इंडिया' का आइडिया, अनिल कपूर के भाई ने किया था बॉडी डबल का काम

    मुंबई. अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया को रिलीज हुए 33 साल पूरे हो गए हैं। 25 मई, 1987 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा दिया था। सुपरहिट रही इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर थे। फिल्म को सलीम-जावेद की जोड़ी ने लिखा था। फिल्म के 33 साल पूरे होने पर इससे जुड़े कुछ किस्से आपको बताने जा रहे हैं। फिल्म को याद करते हुए अनिल कपूर अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार किस्सा शेयर किया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म का पार्ट 2 बनाने की भी चर्चा चल रही है।

  • Bollywood24, May 2020, 12:59 PM

    जब श्रीदेवी की वजह से अपने बड़े भाई तक से भिड़ गए थे अनिल कपूर, यूं निकाली थी खुन्नस, उठाया था ये कदम

    मुंबई. कोरोना की वजह से दुनियाभार में दहशत फैली हुई है। रोज लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी से बचाव के लिए सरकार सख्त कदम उठा रही है। देश में लॉकडाउन की तारीख बढ़ाकर 31 मई कर दी है। आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अनिल कपूर और श्रीदेवी को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। बता दें कि अनिल, श्रीदेवी की वजह से अपने बड़े बोनी कपूर से बहुत ज्यादा नाराज हो गए थे। ये किस्सा फिल्म मिस्टर इंडिया से जुड़ा है। फिल्म को रिलीज हुए आज (25 मई) 33 साल हो गए हैं।

  • Bollywood23, May 2020, 11:43 AM

    कराची प्लेन क्रैश: अनुपम खेर से अनिल कपूर की बेटी तक, इन सेलेब्स ने जताया दुख

    साल 2020 में कई बुरी खबरें मीडिया में आईं। कोरोना की वजह से पूरी दुनिया में तबाही मची है। वहीं, पाकिस्तान शुक्रवार को पाकिस्तान के रिहायशी इलाके में प्लेन क्रैश हो गया। इस दुर्घटना में 97 लोगों के मरने और 2 लोगों के बचाए जाने की पुष्टि की गई है।

  • Celebs23, May 2020, 11:14 AM

    46 साल की मलाइका के साथ भतीजे अर्जुन के रिश्ते पर चाचा अनिल कपूर ने कही थी चौंकाने वाली ये बात

    मुंबई. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की रिलेशनशिप इन दिनों खासी सुर्खियां बटोर रही है। दोनों ने अपने रिश्ते पर भी मुहर लगा दी है। इंस्टाग्राम पर फोटोज देखकर कहा जा सकता है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है। दोनों के रिश्ते को लेकर कपूर खानदान क्या सोचता है, यह कोई नहीं जानता है। इस मुद्दे पर कभी कोई राय नहीं रखी लेकिन अनिल कपूर ने जरूर भतीजे अर्जुन कपूर का साथ दिया है। मलाइका के साथ भतीजे की रिलेशनशिप को लेकर चाचा ने जो बात कही थी वो वाकई चौंका देने वाली थी।

  • Bollywood22, May 2020, 6:50 PM

    बढ़ी दाढ़ी और चेहरे से टपकता पसीना, 63 साल के अनिल कपूर ऐसे रखते हैं खुद को यंग, करते हैं ये काम

    63 साल के अनिल कपूर को वर्कआउट करता देख कोई भी कह सकता है कि वे खुद को यंग और फिट रखने के लिए लॉकडाउन में खूब एक्सरसाइज कर रहे हैं। सोने-उठने के साथ-साथ वे अनुशासित डाइट भी फॉलो करते हैं। वे शुगर और जंक फ़ूड को अवॉयड करते हैं। उनका मानना है कि ज्यादातर हेल्थ इश्यूज शुगर की वजह से होते हैं और आप इसे खाना जितना कम करेंगे, आपकी हेल्थ उतनी ही बेहतर रहेगी। वे खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि वे उम्र संबंधी कॉमन बीमारियों से मुक्त हैं। 

  • Celebs20, May 2020, 3:01 PM

    जब पत्नी सुनीता को दुल्हन को जोड़े में देख रो पड़े थे अनिल कपूर, 36 साल बाद सुनाया किस्सा

    मुंबई. अनिल कपूर ने 19 मई को अपनी शादी की 36वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस मौके पर उन्हें फैंस सहित बॉलीवुड स्टार्स ने बधाई दी। वहीं, मंगलवार को सालगिरह मनाते हुए अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता कपूर से जुड़ी अपनी यादों को फैंस के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होनें सुनीता कपूर के साथ अपनी पुरानी फोटो भी शेयर किया था और बताया कि वो उन्हें दुल्हन के जोड़े में देख उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

  • Punjab20, May 2020, 2:24 PM

    कर्फ्यू में फंस गई थी युवती, घर जाने की परमिशन लेने DSP के पास गई थी, लौटी तो वर्दी में थी...

    संकट के समय में भी जो जिंदगी को ढूंढ ले, वो ही सच्चा वॉरियर होता है। इस लड़की ने भी कोरोनाकाल में जिंदगी जीने का मकसद निकाल लिया। यह लड़की यूपी के शामली की रहने वाली है। लॉकडाउन के पहले यह पंजाब के संगरूर में अपने रिश्तेदार के यहां आई थी। लेकिन फिर लौट न सकी। एक दिन वो DSP के पास घर जाने के लिए परमिशन लेने पहुंची। परमिशन तो नहीं मिल सकी, लेकिन वहां उसे एक ऐसा काम जरूर मिला, जिसने उसे सुकून दिया।