Anita Hassanandani  

(Search results - 42)
  • undefined

    BollywoodJul 6, 2021, 3:31 PM IST

    ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस ने 6 महीने में करवाया बेटे का मुंडन, शेयर कीं नानी-दादी के साथ आरव की PHOTOS

    मुंबई। टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में शगुन का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita hassanandani) इसी साल फरवरी में मां बनी हैं। अनीता ने 9 फरवरी को बेटे आरव को जन्म दिया। बेटे के जन्म के करीब 6 महीने बाद अब अनीता ने आरव का मुंडन संस्कार करवाया है, जिसकी तस्वीरें अनीता ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में अनीता के बेटे आरव अपनी दादी, नानी और मम्मी-पापा के साथ पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    TVJun 11, 2021, 6:03 PM IST

    बेटे के लिए TV की नागिन ने उठाया बड़ा कदम, एक्ट्रेस के फैसले पर नहीं हो रहा किसी को यकीन

    मुंबई. टीवी की नागिन के नाम से फेमस अनीता हसनंदानी (Anita Hasanandani) ने इसी साल 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था। वे इन दिनों अपने लाडले के साथ ही टाइम स्पेंड कर रही है। वहीं, अनीता को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को कन्फर्म किया है कि कोरोना की वजह से नहीं बल्कि अपने बेटे की खातिर वे घर पर रहना चाहती और एक्टिंग छोड़ रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया- मैंने पहले ही तय कर लिया थआ कि जब भी मेरा बच्चा होगातब मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगी। मैं हमेशा रियल लाइफ मां के रोल पर फोकस करना चाहती थी। उन्होंने कि महामारी होती या नहीं होती लेकिन मैं अपने बेटे की खातिर इंडस्ट्री तो छोड़ती। नीचे पढ़िए क्या अनीता कभी एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेगी या फिर हमेशा के लिए छोड़ रही इंडस्ट्री...

  • undefined

    TVMay 7, 2021, 1:46 PM IST

    TV की शगुन ने बताए बच्चे को ब्रेस्टफीड कराने के फायदे, 4 महीने के बेटे संग एक्ट्रेस ने शेयर की PHOTO

    मुंबई। टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' (Ye Hai Mohabbatein) की शगुन यानी अनीता हसनंदानी (Anita hassanandani) अक्सर फैन्स के साथ अपने बेटे आरव की फोटो और वीडियोज शेयर करती हैं। अनीता बताती हैं कि बेटे आरव में किस तरह और क्या-क्या बदलाव आ रहे हैं। अनीता कभी आरव के सोते हुए का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी डायपर चेंज करते वक्त। हाल ही में उन्होंने बेटे आरव को ब्रेस्टफीड कराने को लेकर एक वीडियो शेयर किया। इसमें अनीता ने बताया कि बेबी को ब्रेस्टफीड कराना कितना जरूरी होता है। 

  • undefined

    TVApr 14, 2021, 9:30 AM IST

    होनेवाले पति से पहली बार यहां मिली थी TV की शगुन, शादी के 7 साल बाद दो महीने पहले ही मां बनी एक्ट्रेस

    मुंबई। टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभाने वाली अनीता हसनंदानी (Anita hassanandani) 40 साल की हो गई हैं। 14 अप्रैल, 1981 को मुंबई में जन्मी अनीता का असली नाम नताशा हसनंदानी हैं। अनीता को 2001 में टीवी सीरियल 'कभी सौतन कभी सहेली' से पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने क्या हादसा क्या हकीकत, कसौटी जिंदगी की, काव्यांजलि, कुमकुम, कहानी घर घर की और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टीवी शोज में काम किया। अनीता ने 2013 में ब्वॉयफ्रेंड रोहित रेड्डी से शादी की। वैसे, दोनों की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है। 

  • undefined

    TVMar 17, 2021, 11:29 AM IST

    चेहरे पर मास्क लगा सोफे पर लेटकर 37 दिन के बेटे को सहलाती दिखी TV की नागिन, तो लोग बोले- डर जाएगा बेबी

    मुंबई. टीवी की नागिन के नाम से फेमस अनीता हसनंदानी (Anita Hasanandani) ने 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था। वे इन दिनों अपने लाडले के साथ ही टाइम स्पेंड कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वे अपने चेहरे पर मास्क लगाए सोफे पर लेटी और बेटे को सहलाती नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा- कौन कहता है कि न्यू बॉर्न बच्चे के साथ रिलैक्स नहीं कर सकते। मैं अपने बेबी के साथ चिल कर रही हूं। उनका वीडियो देख अदिति भाटिया, महिमा चौधरी, राखी सावंत ने कमेंट कर बेटे की तारीफ की। वहीं, वीडियो देखकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अनीता की खींचाई भी कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- अरे डर जाएगा बेबी। एक बोला- भागो भूतनी आई। इसी तरह अन्य ने भी कमेंट्स किए। 

  • <p>Anita Hassanandani</p>

    TVMar 6, 2021, 12:49 PM IST

    मां ने सुनाया गायत्री मंत्र तो ऐसे क्यूट एक्सप्रेशन देता रहा बेटा, अनीता हसनंदानी ने खुद शेयर किया Video

    वीडियो डेस्क।  टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीत हसनंदानी ने फरवरी में बेटे को जन्म दिया। वे अपने बेटे के वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने बेटे को गायत्री मंत्र सुना रहीं हैं। अनीता और रोहित ने अपने बेटे का नाम आवर रखा है। आपको बता दें कि आरव का जन्म 9 फरवरी को हुआ था। जिसके बाद लगातार वे अपने बेटे की नई नई फोटो शेयर करते रहते हैं। देखिए वो वीडियो जब गायत्री मंत्र सुनते हुए आरव ने दिए ऐसे एक्सप्रेशन 
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodFeb 23, 2021, 3:45 PM IST

    अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने शेयर किया मजेदार वीडियो, दिखाई बेबी बंप की डिलीवरी

    वीडियो डेस्क। टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया। वह सोशल मीडिया पर अक्सर बेटे की फोटो तो शेयर करती थीं, लेकिन उसका चेहरा नहीं दिखाती थीं। अब एक लेटेस्ट वीडियो में अनीता और रोहित रेड्डी ने बेटे आरव का फेस रिवील किया है। जिसमें बेटे आरव का चेहरा साफ नजर आ रहा है। वीडियो में रोहित रेड्डी पत्नी अनीता के पेट पर बम को आग लगाते हैं। जैसे ही वह फटता है बेबी हाथ में नजर आता है। वीडियो शेयर करते हुए अनीता ने लिखा और हमारा बेबी आरव आ गया।

  • undefined

    TVFeb 14, 2021, 10:44 AM IST

    टीवी की नागिन ने जन्म के पांच दिन बाद दिखाया बेटे का चेहरा, लाडले को दुलारती दिखी एक्ट्रेस

    मुंबई. टीवी सीरियल 'नागिन' फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी 9 फरवरी को एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं। अनीता और रोहित पहली बार पैरेंट्स बने हैं। कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। अब उनके फैंस बेटे की तस्वीरें देखने के बेताब हैं, ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पति और बेटे संग नजर आ रही हैं। 

  • undefined

    TVFeb 11, 2021, 4:41 PM IST

    सामने आई TV के नागिन के बेटे की First Photo, पापा की उंगली पकड़े नजर आया लाडला

    मुंबई. टीवी की नागिन के नाम से फेमस अनीता हसनंदानी (anita hassanandani) ने 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया। अनीता के पति रोहित रेड्डी (rohit reddy) ने बेटा होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी थी। अब उन्होंने बेटे की पहली फोटो फैन्स के साथ शेयर की है। इस फोटो में बेटा रोहित की उंगली पकड़े हुए देखा जा सकता है। हालांकि, इसमें न तो रोहित का चेहरा दिख रहा है और ना ही बेटे का फेस नजर आ रहा है। लेकिन फैंस को ये फोटो काफी पसंद आ रही है। बता दें कि अनीता शादी के 7 साल बाद मां बनी है। रोहित ने बेटा होने के बाद पत्नी अनीता के साथ वाली कई सारी फोटोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। 

  • undefined

    TVFeb 10, 2021, 10:21 AM IST

    शादी के 7 साल बाद 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस बनी मां, दिया बेटे को जन्म, दिखाई पहली झलक

    मुंबई. 'ये है मोहब्बतें' और 'नागिन' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी मां बन चुकी हैं। बीती रात 9 फरवरी को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस के बेटे के पहली झलक अब सामने आई है। अनीता और उनके हसबैंड रोहित रेड्डी अपने घर आए इस नन्हे मेहमान को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल के अंदर की तस्वीर छाई हुई है, जिसमें एक्ट्रेस और उनके हसबैंड के चेहरे की स्माइल बता रही है कि दोनों की खुशी की ठिकाना नहीं है। 

  • undefined

    TVJan 28, 2021, 12:01 PM IST

    TV की नागिन ने बढ़े पेट के साथ करवाया बोल्ड फोटोशूट, पति के साथ रोमांटिक होती आई नजर, Photos

    मुंबई. टीवी की नागिन के नाम से फेमस अनीता हसनंदानी (anita hassanandani) का प्रेग्नेंसी का आखिरी महीना चल रहा है। अनीते के पति रोहित रेड्डी (rohit reddy) आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड है। वे अक्सर अपने बच्चे को लेकर अपनी फीलिंग्स इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। इस बीच अनीता ने फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उन्होंने इस लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक फोटो में अनीता चेयर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिख रहा है। वहीं, पति रोहित रेड्डी शर्टलेस दिख रहे हैं और वह अनीता के पीछे खड़े होकर पोज दे रहे हैं। कपल के इस अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

  • undefined

    TVJan 27, 2021, 6:38 PM IST

    दोनों हाथों से अपना बढ़ा पेट संभालती हैरान-परेशान दिखी TV की नागिन, अब कभी भी बन सकती है मम्मी

    मुंबई. टीवी की नागिन के नाम से फेमस अनीता हसनंदानी (anita hassanandani) अब कभी भी मां बन सकती है। बुधवार को वे पति रोहित रेड्डी (rohit reddy) के साथ अपना चेकअप कराने अस्पताल पहुंची थी। हालांकि, हमेशा मुस्कराते दिखने वाली अनीता चेहरे से कापी हैरान-परेशान नजर आई। इस दौरान उन्होंने अपने दोनों हाथों से अपना बढ़ा हुआ पेट संभाल रखा था। बेबी बंप की वजह से अनीता ने काफी ढीले और कम्फर्टेबल कपड़े कैरी कर रखे थे। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अनीता ने अक्टूबर में अपनी प्रेग्नेंसी की बात पब्लिकली की थी। अनीता और रोहित ने एक वीडियो शेयर कर क्रिएटिव तरीके से खुशखबरी की घोषणा की थी।

  • undefined

    TVJan 26, 2021, 3:14 PM IST

    पत्नी के बेबी बंप के साथ ये क्या कर रहे TV की नागिन के पति, अब कभी भी मां बन सकती है एक्ट्रेस

    मुंबई. टीवी की नागिन के नाम से फेमस अनीता हसनंदानी (anita hassanandani) अब कभी भी मां बन सकती है। आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अनीता ने अक्टूबर में अपनी प्रेग्नेंसी की बात पब्लिकली की थी। अनीता और रोहित ने एक वीडियो शेयर कर क्रिएटिव तरीके से खुशखबरी की घोषणा की थी। अनीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है। अनीता के पति रोहित रेड्डी (rohit reddy) बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में अनिता जहां अपने बेबी को गोद में लेने की प्रैक्टिस करती नजर आईं, तो वहीं उनके पति रोहित अपने बेबी के आने का इंतजार करते दिखे। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे अनिता के बेबी बंप को निहारते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsJan 12, 2021, 3:51 PM IST

    जैसे ही पति ने TV की नागिन के बेबी बंप पर फेरा हाथ, हंसने लगी पत्नी, इनके सामने ही कपल हुआ रोमांटिक

    मुंबई. टीवी की नागिन के नाम से फेमस अनीता हसनंदानी (anita hassanandani) जल्दी ही मां बनने वाली हैं। आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अनीता ने अक्टूबर में अपनी प्रेग्नेंसी की बात पब्लिकली की थी। अनीता और रोहित ने एक वीडियो शेयर कर क्रिएटिव तरीके से फैन्स को खुशखबरी दी थी। मंगलवार को अनीता पति रोहित रेड्डी (rohit reddy) के साथ रूटीन चेकअप कराने अस्पताल पहुंची थी। चेकअप कराकर बाहर निकलते ही कपल का सामना फोटोग्राफर्स से हो गया। कैमरा को देखते ही दोनों रोमांटिक हो गए और और रोहित ने पत्नी के बेबी बंप पर हाथ लगाकर पोज दिए। इस दौरान अनीता ने सफेद रंग की लूज ड्रेस पहन रखी थी और बाल खुले थे। वहीं पति रोहित सफेद टी-शर्ट, जीन्स और कैप लगाएं नजर आए।

  • undefined

    TVDec 29, 2020, 4:37 PM IST

    7 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी के बढ़े पेट पर जैसे ही किया पति ने Kiss, देखने लायक था TV की नागिन का चेहरा

    मुंबई. टीवी की नागिन के नाम से फेमस अनीता हसनंदानी (anita hassanandani) जल्दी ही मां बनने वाली हैं। आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अनीता ने अक्टूबर में अपनी प्रेग्नेंसी की बात पब्लिकली की थी। अनीता और रोहित ने एक वीडियो शेयर कर क्रिएटिव तरीके से खुशखबरी की घोषणा की थी। अनीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपीन फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने पति रोहित रेड्डी (rohit reddy) और अपने बेबी बंप के साथ कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सामने आई फोटोज में रोहित 7 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी के बढ़े हुए पेट पर किस करते नजर आ रहे हैं और अनीता इस दौरान बेहद खुश नजर आ रही है। बता दें कि अनीता नए साल में अपने बच्चे को जन्म देंगी।