Anupam Kher  

(Search results - 131)
  • <p>viral video</p>
    Video Icon

    BollywoodJul 12, 2021, 3:23 PM IST

    रशिया के सैनिक स्कूल में बच्चों ने गाया ये देशभक्ति हिंदी गाना, अनुपम खेर ने शेयर किया गर्व करने वाला वीडियो

    वीडियो डेस्क। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रूस के एक स्कूल की असेंबली का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी बच्चे मिलकर एक हिंदी गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस हिंदी गाने के बोल हैं 'ए वतन ए वतन, हमको तेरी कसम'। यह गाना फिल्म शहीद का है। 

  • undefined

    BollywoodJul 10, 2021, 2:51 PM IST

    बेहद खूबसूरत हैं बॉलीवुड के इन 12 खूंखार विलेन्स की पत्नियां, 1 मिस इंडिया तो 2 रह चुकी हैं हीरोइन

    मुंबई। बॉलीवुड के खूंखार विलेन्स के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं, लेकिन उनकी खूबसूरत पत्नियों के बारे में कम ही लोगों को जानकारी है। मसलन फिल्म घातक में कात्या का रोल करने वाले डैनी की पत्नी का नाम गावा है और वे सिक्किम की राजकुमारी हैं। इसी तरह कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके परेश रावल की पत्नी स्वरूप संपत मिस इंडिया रह चुकी हैं। स्वरूप संपत जानी-मानी एक्ट्रेस भी हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बॉलीवुड विलेन्स की खूबसूरत वाइफ के बारे में।

  • undefined

    BollywoodJul 9, 2021, 6:45 PM IST

    'द कश्मीर फाइल्स' की लाइन प्रोड्यूसर ने किया सुसाइड, अनुपम खेर ने जताया दुख, लिखी इमोशनल पोस्ट

    फिल्म द कश्मीर फाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर सराहना ने सुसाइड किया है। अनुपम खेर ने दुख जताते हुए ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। बता दें कि द कश्मीर फाइल्स को विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसमें मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर लीड रोल में है। फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

  • <p>anupan kher</p>
    Video Icon

    BollywoodJun 30, 2021, 9:37 PM IST

    शिमला की गलियों ने अनुपम खेर ने उड़ाए चौके-छक्के, बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, देखें Video

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अनुपम खेर ने शिमला की गलियों में क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया है। जहां उन्होंने क्रिकेट खेला साथ ही चौके छक्के भी लगाए। अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। जिसे खूब पंसद किया जा रहा है। आप भी देखिए। 

  • undefined

    BollywoodJun 23, 2021, 12:30 PM IST

    क्या पॉलिटिक्स ज्वॉइन करेंगे अनुपम खेर? एक्टर ने दिया ये जवाब, कैंसर से जूझ रहीं पत्नी का हाल भी बताया

    अनुपम खेर अपने काम के साथ ही बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही उन पर एक खास पार्टी की ओर झुकाव के आरोप भी लग चुके हैं। कई बार उनके फैंस ये कयास लगाते हैं कि अनुपम खेर शायद फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर लें। लेकिन हाल ही में एक्टर ने पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने को लेकर अपनी बात खुलकर कही है। 

  • undefined

    BollywoodJun 15, 2021, 3:35 PM IST

    PM मोदी ने चिट्ठी लिख किरण खेर को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे जताया आभार

    अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद किरण खेर (Kirron Kher) हाल ही में 69 साल की हो गईं। 14 जून को एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे मनाया। किरण खेर फिलहाल मुंबई में कैंसर का इलाज करा रही हैं लेकिन इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने बर्थडे विश करने के लिए फैंस का आभार जताया। इसके साथ ही किरण खेर ने एक और फोटो शेयर की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें चिट्ठी लिखकर बर्थडे विश किया।

  • undefined

    CelebsJun 14, 2021, 10:21 AM IST

    शादीशुदा होने के बावजूद अनुपम खेर से दिल लगा बैठी थी किरण खेर, इस मजबूरी के चलते लेना पड़ा था 1 फैसला

    मुंबई. अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) 69 साल की हो गई है। उनका जन्म 14 जून, 1952 को पंजाब में हुआ था। वैसे, तो किरण ने बॉलीवुड की कई फिल्मों अलग-अलग किरदार निभाए लेकिन फिलहाल वे ब्लड कैंसर से जूझ रही है। मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। किरण जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वे पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही है। आपको बता दें कि किरण ने शादीशुदा होने के बाद भी पति को तलाक देकर अनुपम खेर से शादी की थी। नीचे पढ़े किरण-अनुपम की लव स्टोरी, जो किसी फिल्मी कहानी से नहीं है कम...

  • undefined

    BollywoodJun 11, 2021, 1:37 PM IST

    अनुपम खेर के 36 घंटे में कम हुए 80 हजार फॉलोअर्स, इन सुपरस्टार्स के साथ भी हो चुका है ऐसा ही

    अब अनुपम खेर ने दावा किया है कि ट्विटर पर 36 घंटे के अंदर उनके 80 हजार फॉलोअर्स घट गए हैं। वैसे, आपको बता दें कि अनुपम पहले ऐसे सेलेब्स नहीं है जिनके साथ ऐसी घटना हुई हो, इसके पहले भी अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, कंगना रनोट के साथ ऐसा हो चुका है।

  • undefined

    CelebsJun 7, 2021, 11:52 AM IST

    इस फिल्म के लिए मुंहमांगी फीस लेने के बाद भी अमिताभ बच्चन पूरी शूटिंग के दौरान भिड़ते रहे डायरेक्टर से

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), श्रीदेवी (Sridevi) और जयाप्रदा (Jaya Prada) की फिल्म आखिरी रास्ता (Film Aakhree Raasta) की रिलीज को 35 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 1986 को रिलीज हुई थी। डायरेक्टर के भाग्यराज (K Bhagyaraj) की इस फिल्म में अमिताभ ने डबल रोल प्ले किया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर साहित हुई। फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), सदाशिव अमरापुरकर (Sadashiv Amrapurkar), दिलीप ताहिल और भरत कपूर भी थे। इस फिल्म के साथ बारे में शायद यह बात कम ही लोग जानते हैं कि पूरी शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन और डायरेक्टर के बीच खटपट चलती रही। हालांकि, इस फिल्म के लिए बिग बी को मुंहमांगी फीस मिली थी फिर भी उन्होंने डायरेक्टर से छोटी-छोटी बात पर पंगा लिया। पढ़े आखिर क्या है पूरा मामला...

  • undefined

    BollywoodMay 27, 2021, 2:07 PM IST

    3 घंटे चली किरण खेर की बोन सर्जरी, 7 महीने से ब्लड कैंसर से लड़ रही हैं अनुपम खेर की पत्नी

    अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) की बोन सर्जरी गुरुवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सर्जरी सुबह करीब 7:30 बजे शुरू हुई और करीब 3 घंटे तक चली। इस सर्जरी में बोन मेरो से कैंसर से जुड़ी बोन निकालने की कोशिश की गई। इस दौरान हॉस्पिटल में अनुपम खेर खुद मौजूद रहे।

  • undefined

    BollywoodMay 25, 2021, 5:56 PM IST

    37 रुपए लेकर मुंबई आए थे अनुपम खेर, रेलवे प्लेटफॉर्म पर गुजारी रातें, इसलिए भिड़े थे महेश भट्ट से

    मुंबई. अपनी अदाकारी, डायलॉग और बेबाकी के लिए फेमस अनुपम खेर (Anupam Kher) को फिल्म इंडस्ट्री में 37 साल पूरे हो गए हैं। 25 मई, 1984 को उन्होंने फिल्म सारांश (Film Saransh) से बॉलीवुड में कदम रखा था। महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की इस फिल्म में उन्होंने 28 साल की उम्र में 70 साल के बूढ़े शख्स का किरदार निभाया था। फिल्म में अनुपम ने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया था, जिसके बेटे का निधन हो जाता है। उनके साथ रोहिणी हट्टंगड़ी लीड रोल में थीं। उन्होंने अपने किरदार में इस तरह जान डाल दी थी हर तरफ सिर्फ उन्हीं की तारीफ हो रही थी। हालांकि, इस फिल्म को पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। और यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कई पापड़ बेले। 

  • undefined

    BollywoodMay 24, 2021, 9:29 AM IST

    Bollywood Update: सोनू सूद ने दिलवाई एक शख्स को नौकरी तो पैरों में गिर कर ऐसे किया शुक्रिया

    सोनू सूद कोरोना महामारी में जरूरतमंद की खूब मदद कर रहे। बता दें कि सोनू ने एक शख्स की नौकरी लगवाने में मदद की है। ऐसे में नौकरी मिलने पर ये शख्स उनके घर के बाहर उनका शुक्रिया अदा करने पहुंचा और उनके पैरों में गिर गया। हालांकि, सोनू ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। 

  • undefined

    CelebsMay 22, 2021, 3:34 PM IST

    इस रोल को करने के बाद खूब हुई अमिताभ बच्चन की किरकिरी, फिर बिग बी ने खाई कसम नहीं निभाएंगे ऐसे किरदार

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म सूर्यवंशम (Film Sooryavansham) की रिलीज को 22 साल पूरे हो गए हैं। 1999 को रिलीज हुई इस फिल्म के डायरेक्टर ईवीवी सत्यनारायण (EVV Satyanarayana) है। बता दें कि फिल्म में अमिताभ-सौंदर्या के अलावा कादर खान (Kader Khan),अनुपम खरे (Anupam Kher), जया सुधा (Jayasudha) भी लीड रोल में थे। 7 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 12.65 करोड़ रुपए की कमाई की थी। हालांकि, इस फिल्म के बाद अमिताभ बच्चन का हीरो के रोल से मोह भंग हो गया था। दरअसल, खुद से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ लीड रोल प्ले करने पर बिग बी की जमकर किरकिरी हुई थी। इसके बाद उन्होंने तय किया था वे ऐसा रोल नहीं निभाएंगे। 

  • undefined

    CelebsMay 22, 2021, 10:21 AM IST

    'सूर्यवंशम' के हीरा ठाकुर की पत्नी हुई थी हादसे का शिकार, मौत के वक्त थी 2 महीने की प्रेग्नेंट

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सौंदर्या (Soundarya) की फिल्म सूर्यवंशम (Film Sooryavansham) की रिलीज को 22 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 1999 को रिलीज हुई थी। फिल्म के डायरेक्टर ईवीवी सत्यनारायण (EVV Satyanarayana) है। बता दें कि फिल्म में अमिताभ-सौंदर्या के अलावा कादर खान (Kader Khan), अनुपम खरे  (Anupam Kher), जया सुधा (Jayasudha) भी लीड रोल में थे। 7 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 12.65 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म सिनेमाघरों में तो बहुत नहीं चली थी लेकिन टीवी पर सुपरहिट रही। हालांकि, इस फिल्म की हीरोइन सौंदर्य की एक प्लेन क्रैश में मौत हो गई थी। बता दें कि सौंदर्या ने महज एक ही बॉलीवुड फिल्म में काम किया था और वो थी सूर्यवंशम।

  • undefined

    CelebsMay 21, 2021, 4:15 PM IST

    27 साल का हो गया 'सूर्यवंशम' के हीरा ठाकुर का बेटा, दिखता है बेहद हैंडसम, एक्टिंग छोड़ कर रहा ये काम

    मुंबई. डायरेक्टर ईवीवी सत्यनारायण (EVV Satyanarayana) की फिल्म सूर्यवंशम की रिलीज को 22 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 21 मई, 1999 को रिलीज हुई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सौंदर्या (Soundarya), कादर खान (Kader Khan), अनुपम खरे (Anupam Kher), जया सुधा (Jayasudha) लीड रोल में थे। 7 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 12.65 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म सिनेमाघरों में तो बहुत नहीं चली थी लेकिन टीवी पर सुपरहिट रही। इस फिल्म को सबसे ज्यादा सोनी मैक्स पर दिखाया जाता है वो इसलिए क्योंकि जिस साल ये फिल्म रिलीज हुई थी उसी साल मैक्स चैनल को भी लॉन्च किया गया था। फिर  मैक्स ने इस फिल्म के 100 साल के राइट्स खरीद लिए थे। आपको बता दें कि इस फिल्म में एक चाइल्ड आर्टिस्ट आनंद वर्धन ने भी काम किया था। अब आनंद बड़ा हो गया है और दिखने में बेहद हैंडसम है।