Anupam Kher Wife  

(Search results - 11)
  • undefined

    BollywoodJul 10, 2021, 2:51 PM IST

    बेहद खूबसूरत हैं बॉलीवुड के इन 12 खूंखार विलेन्स की पत्नियां, 1 मिस इंडिया तो 2 रह चुकी हैं हीरोइन

    मुंबई। बॉलीवुड के खूंखार विलेन्स के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं, लेकिन उनकी खूबसूरत पत्नियों के बारे में कम ही लोगों को जानकारी है। मसलन फिल्म घातक में कात्या का रोल करने वाले डैनी की पत्नी का नाम गावा है और वे सिक्किम की राजकुमारी हैं। इसी तरह कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके परेश रावल की पत्नी स्वरूप संपत मिस इंडिया रह चुकी हैं। स्वरूप संपत जानी-मानी एक्ट्रेस भी हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बॉलीवुड विलेन्स की खूबसूरत वाइफ के बारे में।

  • undefined

    BollywoodJun 23, 2021, 12:30 PM IST

    क्या पॉलिटिक्स ज्वॉइन करेंगे अनुपम खेर? एक्टर ने दिया ये जवाब, कैंसर से जूझ रहीं पत्नी का हाल भी बताया

    अनुपम खेर अपने काम के साथ ही बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही उन पर एक खास पार्टी की ओर झुकाव के आरोप भी लग चुके हैं। कई बार उनके फैंस ये कयास लगाते हैं कि अनुपम खेर शायद फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर लें। लेकिन हाल ही में एक्टर ने पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने को लेकर अपनी बात खुलकर कही है। 

  • undefined

    BollywoodJun 15, 2021, 3:35 PM IST

    PM मोदी ने चिट्ठी लिख किरण खेर को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे जताया आभार

    अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद किरण खेर (Kirron Kher) हाल ही में 69 साल की हो गईं। 14 जून को एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे मनाया। किरण खेर फिलहाल मुंबई में कैंसर का इलाज करा रही हैं लेकिन इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने बर्थडे विश करने के लिए फैंस का आभार जताया। इसके साथ ही किरण खेर ने एक और फोटो शेयर की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें चिट्ठी लिखकर बर्थडे विश किया।

  • undefined

    BollywoodMay 27, 2021, 2:07 PM IST

    3 घंटे चली किरण खेर की बोन सर्जरी, 7 महीने से ब्लड कैंसर से लड़ रही हैं अनुपम खेर की पत्नी

    अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) की बोन सर्जरी गुरुवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सर्जरी सुबह करीब 7:30 बजे शुरू हुई और करीब 3 घंटे तक चली। इस सर्जरी में बोन मेरो से कैंसर से जुड़ी बोन निकालने की कोशिश की गई। इस दौरान हॉस्पिटल में अनुपम खेर खुद मौजूद रहे।

  • undefined

    CelebsMay 8, 2021, 10:41 AM IST

    झड़ गए बाल, फीकी पड़ी चेहरे की रंगत, कैंसर ने ऐसी कर दी अनुपम खेर की पत्नी की हालत, सामने आई PHOTOS

    मुंबई. अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) का इन दिनों ब्लड कैंसर का इलाज चल रहा है। पिछले महीने ही अनुपम  खेर (Anupam Kher) ने बताया था कि किरण मल्‍टीपल मायलोमा, एक तरह के ब्‍लड कैंसर (Blood Cancer) से पीड़‍ित हैं। इलाज के दौरान किरण अब पहली बार नजर आई हैं। दरअसल, अनुपम खेर शुक्रवार को कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लगाने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ मां और पत्नी किरण भी थीं। सामने आई किरण की फोटोज देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। कैंसर की वजह से उनकी हेल्थ बहुत ज्यादा गिर गई है। इतना ही नहीं उनके बाल भी झड़ गए है और चेहरे की रंगत भी फीकी पड़ गई है।

  • undefined

    CelebsApr 1, 2021, 11:43 AM IST

    ऐसे एक-दूसरे के करीब आए थे किरण और अनुपम खेर, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है कपल की Love Story

    मुंबई. अनुपम खेर (Anupam Kher)की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher)  को लेकर खबर है कि उन्हें ब्लड कैंसर है। बताया जा रहा है कि किरण खेर का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। किरण के साथी और बीजेपी चंडीगढ़ के मेंबर अरुण सूद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में 68 साल की किरण की बीमारी के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि किरण पिछले साल से अपना इलाज करवा रही हैं और इस समय रिकवरी की राह पर हैं। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली किरण जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वे पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही है। आपको बता दें कि किरण ने शादीशुदा होने के बाद भी पति को तलाक देकर अनुपम खेर से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। 

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 10:56 AM IST

    ब्लड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं अनुपम खेर की पत्नी, मुंबई में चल रहा है इलाज

    बॉलीवुड एक्ट्रेस, भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ की सांसद और एक्टर अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर को लेकर बड़ी खबर है कि वो मल्टीपल माइलोमा जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं। ये एक खतरनाक ब्लड कैंसर है। बताया जा रहा है कि किरण अपना इलाज मुंबई के अस्पताल में करवा रही हैं।

  • undefined

    BollywoodMar 7, 2021, 12:15 PM IST

    इस 1 वजह से पाई-पाई को मोहताज हो गए थे अनुपम खेर, कंगाली की हालत में करना पड़ा था ये काम

    मुंबई। अनुपम खेर (Anupam Kher) 66 साल के हो गए हैं। 7 मार्च, 1955 को शिमला में पैदा हुए अनुपम खेर ने बतौर लीड एक्टर करियर की शुरुआत महेश भट्ट की फिल्म ‘सारांश’ (1984) से की थी। वैसे, उनकी डेब्यू फिल्म 'आगमन' (1982) को माना जाता है। हालांकि उन्हें सही मायनों में पहचान भी 'सारांश' से ही मिली। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। फिल्म में 28 साल के अनुपम ने एक बुजुर्ग शख्स का किरदार निभाकर खूब तारीफ पाई थी। वैसे, अनुपम खेर ने खुद अपनी लाइफ में एक ऐसी फिल्म भी बनाई है, जिसके चलते वो न सिर्फ दिवालिया बल्कि पाई-पाई को मोहताज हो गए थे। एक इंटरव्यू में अनुपम खेर ने खुद इस दर्द को बयां किया था। 

  • undefined

    BollywoodNov 12, 2020, 3:46 PM IST

    बिस्तर से उठते वक्त गिरीं अनुपम खेर की पत्नी का हाथ हुआ फ्रैक्चर, गंभीर हालत में करनी पड़ रही सर्जरी

    अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर (Kirron Kher) बिस्तर से उठते वक्त गिर पड़ीं, जिससे उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। उन्हें इलाज के लिए चंडीगढ़ के जीएमसीएच-32 में भर्ती कराया गया है,  जहां एनेस्थीसिया देने के बाद फिलहाल उनकी सर्जरी चल रही है।

  • undefined

    BollywoodMay 25, 2020, 6:25 PM IST

    जब अपनी एक गलती की वजह से पूरी तरह कंगाल हो गए थे अनुपम खेर फिर जिंदगी चलाने लिया था ये फैसला

    मुंबई. अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 36 साल हो गए हैं। अनुपम की पहली फिल्म सारांश 25 मई, 1984 को ही रिलीज हुई थी। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- फिल्मों में मेरा 36वां जन्मदिन। मेरी पहली फिल्म जिसका डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था- सारांश, आज ही के दिन 25 मई 1984 को रिलीज हुई थी। मैं 28 साल का था, तब मैंने 65 साल के बूढ़े बीवी प्रधान का रोल किया था। आज मुझे मनोरंजन जगत में 36 साल पूरे हो गए हैं। अब तक का यह सफर अद्भुत रहा। मेरे लिए प्रोड्यूसर्स-डायरेक्टर्स ही भगवान हैं। सबसे ज्यादा आप, मेरे दर्शक, जिन्होंने मुझे इतना प्यार और साहस दिया। मैं आप सभी का आभारी हूं। बात आज की करें तो लॉकडाउन की वजह से अनुपम घर पर ही वक्त बिता रहे हैं।

  • undefined

    CelebsMar 6, 2020, 8:50 PM IST

    इस वजह से पाई पाई को मोहताज हो गए थे अनुपम खेर, तंगहाली में ये काम कर जमाए थे बॉलीवुड में पैर

    मुंबई। अनुपम खेर 65 साल के हो गए हैं। 7 मार्च, 1955 को शिमला में जन्मे अनुपम खेर ने बतौर लीड एक्टर फिल्मी करियर की शुरुआत महेश भट्ट की फिल्म ‘सारांश’ (1984) से की थी। वैसे उनकी डेब्यू फिल्म 'आगमन' (1982) को माना जाता है। सारांश के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। इस फिल्म में 28 साल के अनुपम ने एक बूढ़े शख्स का किरदार निभाया था। वैसे, अनुपम ने खुद अपनी जिंदगी में एक ऐसी फिल्म भी बनाई है, जिसके चलते वो न सिर्फ दिवालिया बल्कि पाई-पाई को मोहताज हो गए थे। एक इंटरव्यू में अनुपम खेर ने खुद इस बात का खुलासा किया था।