Apple  

(Search results - 99)
  • undefined

    TechJun 8, 2021, 2:33 PM IST

    महंगे-महंगे Apple प्रोडक्ट ऐसे मिलेंगे सस्ते दाम पर, इन 6 ट्रिक्स से पाए 10 हजार तक का डिस्काउंट

    टेक डेस्क: टेक्नोलॉजी की दुनिया में Apple कंपनी एक बहुत बड़ा नाम है। एपल के प्रोडक्ट्स मार्केट में आते ही लोग हाथों हाथ लेते हैं। जब भी एपल कोई नया प्रॉडक्ट लांच करता है, उसकी बुकिंग शुरू हो जाती है। हालांकि, आम लोग एपल के प्रोडक्ट्स अफोर्ड नहीं कर पाते हैं। चूंकि, इनकी कीमतें काफी ज्यादा होती है ऐसे में अगर आप भी सस्ते दाम में एपल के प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं, तो हम आपको बताते है, ऐसी 6 ट्रिक्स जिसके जरिए आप  Apple के प्रोडक्ट 10 हजार तक के डिस्काउंट में ले सकते हैं।

  • undefined

    TechMay 26, 2021, 2:34 PM IST

    Apple के ईयरबड को टक्कर देता Redmi का शानदार AirDots3 Pro, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक

    टेक डेस्क : बिना वायर वाले ईयरफोन या Earbuds आजकल सभी को बहुत पसंद हैं। म्युजिक सुनने से लेकर वीडियो कॉलिंग में इसका यूज काफी किया जाता है। वैसे तो ईयरबड्स को लेने के लिए ग्राहकों को काफी पैसे खर्च करने पड़ते है, लेकिन बुधवार को Xiaomi के सपोर्ट वाली कंपनी Redmi ने अपना धांसू AirDots3 Pro ईयरबड लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने Redmi Note 10 series का अपना नया स्मार्टफोन भी में लॉन्च किया  है। तो चलिए आपको बताते हैं, इस शानदार ईयरबड के बारे में...

  • undefined

    TrendingApr 17, 2021, 3:48 PM IST

    शॉकिंग: शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर किए थे Apples, लेकिन कंपनी ने जानबूझकर भेजा iPhone, जानें क्यों?

    इंग्लैंड से ऑनलाइन शॉपिंग ऐप को लेकर खबर सामने आई है कि एक शख्स ने सेब ऑर्डर किए थे, लेकिन उसके पास iPhone पहुंच गया। जबकि इसमें कंपनी की ओर से कोई गलती नहीं हुई। ऑनलाइन ऑर्डर करने पर कई बार गलती से खराब सामान पहुंच जाता है, लेकिन सेब के बदले iPhone मिलना काफी शॉकिंग है।

  • undefined

    TechMar 24, 2021, 2:28 PM IST

    ऑनलाइन शॉपिंग का है प्लान तो करें इस दिन का इंतजार, Apple से लेकर JBL तक पर Amazon ला रहा बंपर डिस्काउंट

    टेक डेस्क : ऑनलाइन शॉपिंग आजकल सभी की पहली पसंद बन गई है। इससे मार्केट और मॉल में चक्कर लगाने की झंझट तो बच ही जाती है, साथ ही लोगों को अच्छे-अच्छे डिस्काउंट भी मिल जाते हैं। जब बात अमेजन (amazon) की हो, तो यहां पर बेहतरीन ऑफर्स के साथ आपको कई सारी चीजें एक ही प्लेटफॉर्म पर मिल जाती है। कंपनी भी अपने ग्राहकों को शानदार एक्सपीरियंस देने के लिए कोई न कोई सेल लाती रहती है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है अमेजन की होली स्पेशल सेल (amazon holi sale 2021) के बारे में, जो 25 मार्च से शुरू होकर 29 मार्च तक चलेगी। इसमें आपको एप्पल जैसे कई महंगे प्रोडक्ट बहुत ही कम दाम पर मिल सकते हैं।

  • undefined

    TechMar 23, 2021, 12:10 PM IST

    Apple को टक्कर देने मार्केट में आया One+ का शानदार फोन, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक

    टेक डेस्क : भारत में OnePlus के गैजेट्स को चाहने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। कंपनी भी यूजर्स के लिए नए-नए फोन्स लाती रहती हैं। इसी कड़ी में OnePlus आज भारत में OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन और OnePlus Watch को लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स- OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9R के साथ ही  OnePlus Watch भी आज से आप खरीद सकते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं, इस धांसू फोन के फीचर्स और अनुमानित कीमत के बारे में....

  • undefined

    BusinessMar 21, 2021, 2:16 PM IST

    पेटेंट उल्लंघन के मामले में Apple को चुकाने होंगे 2200 करोड़ रुपए, कंपनी ने कहा - होगा कंज्यूमर्स को नुकसान

    आईफोन (iPhone) बनाने वाली दिग्गज टेक कंपनी एप्पल (Apple) को एक तकनीक पेंटेंट मामले के उल्लंघन का दोषी पाया गया है। कंपनी को इस मामले में पर्सनलाइज्ड मीडिया कम्युनिकेशन्स (PMC) को 30.85 करोड़ डॉलर (करीब 2234.84 करोड़ रुपए) चुकाने का निर्देश दिया गया है।

  • undefined

    TechMar 17, 2021, 8:49 AM IST

    पहली बार ठगा महसूस कर रहे हैं Apple यूजर्स, रंग छोड़ रहा है 1 लाख 59 हजार रु का iPhone

    टेक डेस्क: भारत ही नहीं, दुनिया के कई देशों में आईफोन का जबरदस्त क्रेज है। इंडियन तो सालों की सेविंग करने के बाद अपने लिए आईफोन खरीदते हैं। लेकिन जरा सोचिये कि इतनी मेहनत के बाद ख़रीदा गया महंगा फोन अगर रंग छोड़ने लगे तो? जी हां, खबर आई है कि कई लोगों ने शिकायत की है कि आईफोन 12 के कई वेरिएंट का कलर फेड हो रहा है। खासकर लाल रंग के आईफोन में ये शिकायत सबसे ज्यादा देखते को मिल रही है। लाल रंग का फोन रंग छोड़ने की वजह से ऑरेंज हो जा रहा है। 1 लाख 59 हजार रु का चूना...   

  • टेक डेस्क। जो लोग टेक्नोलॉजी की दुनिया से परिचित हैं, वे इन्कॉग्निटो मोड (Incognito Mode) के बारे में जरूर जानते हैं। वैसे, इसका इस्तेमाल के बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं। बता दैं कि इसकी वजह दुनिया की सबसे टॉप टेक कपंनी  Google बड़ी मुसीबत में फंस सकती है। उस पर 36 हजार करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया जा सकता है। गूगल पर आरोप है कि वह इन्कॉग्निटो मोड के जरिए लोगों की निगरानी करती है और उनके प्राइवेट डेटा पर नजर रखती है। गूगल पर इस मोड के जरिए लोगों का डेटा चोरी-छुपे कलेक्ट करने का आरोप भी है। बता दें कि इन्कॉग्निटो मोडा का उपयोग प्राइवेट ब्राउजिंग के लिए किया जाता है। यह फीचर सबसे पहले एप्पल (Apple) के सफारी (Safari) ब्राउजर में आया था। जानें इसके बारे में डिटेल्स। (फाइल फोटो)

    TechMar 15, 2021, 6:51 PM IST

    इन्कॉग्निटो मोड की वजह से Google पर लग सकता है 36 हजार करोड़ रुपए का जुर्माना, जानें क्या है यह

    टेक डेस्क। जो लोग टेक्नोलॉजी की दुनिया से परिचित हैं, वे इन्कॉग्निटो मोड (Incognito Mode) के बारे में जरूर जानते हैं। वैसे, इसका इस्तेमाल के बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं। बता दैं कि इसकी वजह दुनिया की सबसे टॉप टेक कपंनी  Google बड़ी मुसीबत में फंस सकती है। उस पर 36 हजार करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया जा सकता है। गूगल पर आरोप है कि वह इन्कॉग्निटो मोड के जरिए लोगों की निगरानी करती है और उनके प्राइवेट डेटा पर नजर रखती है। गूगल पर इस मोड के जरिए लोगों का डेटा चोरी-छुपे कलेक्ट करने का आरोप भी है। बता दें कि इन्कॉग्निटो मोडा का उपयोग प्राइवेट ब्राउजिंग के लिए किया जाता है। यह फीचर सबसे पहले एप्पल (Apple) के सफारी (Safari) ब्राउजर में आया था। जानें इसके बारे में डिटेल्स।
    (फाइल फोटो)
     

  • undefined

    BusinessMar 14, 2021, 1:21 PM IST

    Amazon Apple Days: 17 मार्च तक iPhone 12 Pro Max खरीदने पर मिल रहा 5,196 रुपए का डिस्काउंट

    अमेजन (Amazon) पर Apple Days सेल चल रही है। इस सेल में आईफोन 12 (iPhone 12) सीरीज पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

  • undefined

    TechMar 12, 2021, 11:56 AM IST

    Amazon पर लगी है Apple की धांसू सेल, iPads से लेकर MacBook Pro तक पर मिल रही है भारी छूट

    टेक डेस्क: क्या आप भी एपल के प्रोडक्ट्स के दीवाने हैं? लेकिन महंगी कीमतों के कारण इन्हें खरीद पाने में कामयाब नहीं हो पा रहे थे। तो अब Amazon आपकी इस समस्या का समाधान ले आया है। इसपर चल रहे Huge Apple Sale में आप एयरपॉड से लेकर एपल वॉच और मैकबुक प्रो को भारी डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। अगर आप इस डिस्काउंट का फायदा उठाना चाहते हैं तो जल्दी करें। ये ऑफर कभी भी खत्म हो सकता है। whatsnew2day.com ने मिल रहे डिस्काउंट का खुलासा किया है। आइये आपको बताते हैं किस प्रोडक्ट पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट... 

  • undefined

    BusinessMar 12, 2021, 8:26 AM IST

    PM मोदी के 'मेक इन इंडिया' की बड़ी सफलता, Apple ने शुरू किया भारत में iPhone 12 का प्रोडक्शन

    दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल इंक (Apple Inc) ने भारत में आईफोन-12 (iPhone 12) का उत्पादन (असेंबलिंग) करना शुरू कर दिया है। इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 'मेक इन इंडिया' (Make in India) कार्यक्रम की बड़ी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है।

  • undefined

    BusinessMar 9, 2021, 3:23 PM IST

    Bitcoin ने टेस्ला को दिया झटका, मार्केट कैप में आई 30 हजार करोड़ डॉलर की गिरावट

    पिछले कुछ हफ्तों से हाई वैल्यूएशन वाले स्टॉक्स में गिरावट और बढ़ती ब्याज दरों ने निवेशकों को नुकसान हुआ है। बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला (Tesla) के मार्केट कैप में बड़ी कमी आई है। इसकी वजह बिटकॉइन (Bitcoin) में निवेश को बताया जा रहा है।

  • undefined

    TechMar 3, 2021, 9:00 AM IST

    इतनी खूबसूरत हैं Apple के मालिक की बेटी, रईस पिता की औलाद होने के बावजूद इस तरह कमाती हैं पैसा

    टेक डेस्क: मोबाइल वर्ल्ड में आईफोन का अपना जलवा है। Apple ने आईफोन के जरिये मोबाइल वर्ल्ड में धूम मचा दिया। आज के समय में आईफोन ने हर फोन के ब्रांड को पीछे कर दिया है। एपल के फाउंडर स्टीव जॉब्स अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उन्होंने अपने पीछे अच्छी-खासी प्रॉपर्टी छोड़ दी थी।  बताया जाता है कि जब स्टीव जॉब्स की मौत हुई थी उस वक्त उनकी प्रॉपर्टी 7 खरब रुपए से ज्यादा थी।  उन्होंने अपनी फैमिली के लिए अच्छी-खासी संपत्ति छोड़ी थी। इस बीच स्टीव जॉब्स की बेटी इव जॉब्स ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख सनसनी मचा दी थी। इतनी ग्लैमरस हैं स्टीव जॉब्स की बेटी... 

  • undefined

    HatkeMar 3, 2021, 7:59 AM IST

    महिला ने ऑनलाइन मंगवाया 1 लाख का iPhone 12 Pro Max, डिब्बा खोला तो अंदर से निकला 'बाबा जी का ठुल्लू'

    हटके डेस्क: आईफोन का क्रेज पूरी दुनिया में है। ये फोन्स महंगे होते हैं लेकिन इसके बावजूद सभी इसे खरीदने का सपना देखते हैं। विदेशों में तो ज्यादातर लोग आईफोन का ही इस्तेमाल करते हैं। आप चाहें तो इसे स्टोर से या फिर ऑनलाइन पर्चेस कर सकते हैं। हालांकि ऑनलाइन शॉपिंग में फ्रॉड के चांसेस भी कम नहीं है। चीन में रहने वाली एक महिला, जिसका नाम Liu बताया जा रहा है, ने अपने लिए ऑनलाइन आईफोन 12 प्रो मैक्स ऑर्डर किया था। जब उसका फोन डिलीवर किया गया तो उसने बड़ी एक्साइटमेंट में बॉक्स खोला। लेकिन फोन के बदले एक लाख चुकाने के बाद उसे डिब्बे से आईफोन की जगह एपल का जूस मिला। जी हां, ये देखते ही महिला को सदमा लग गया। महिला ने इसकी कंप्लेन भी की लेकिन डिलीवरी कंपनी ने इसकी जिम्मेदारी लेने से इंकार कर दिया। ऐसे में अब महिला को एक लाख का घाटा सहना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में क्या करना सही... 

  • undefined

    NationalFeb 24, 2021, 9:51 AM IST

    कोल्ड ड्रिंक की बोतलें बेचकर पैसे जुटाए, मंदिर में लंगर खाया और फिर खड़ी कर दी 'एप्पल' जैसी कंपनी

    24 फरवरी एप्पल के सह संस्थापक स्टीव जॉब्स के जन्मदिन के रूप में दर्ज है। कहते हैं कि हर चीज की शून्य से शुरुआत होती है। स्टीव जॉब्स ने अपनी मिनी बस और कुछ सामान बेचकर एक गैराज में अपने दो दोस्तों के साथ कंपनी की शुरुआत की थी। एप्पल आज कंम्यूटर से लेकर मोबाइल तक दुनिया की एक अग्रणी कंपनी बनी हुई है। जॉब्स ने पोर्टलैंड, ओरेगोन में रीड कॉलेज की पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी। 1974 में उन्होंने एक कंपनी में नौकरी की, जहां वे वीडियो गेम्स डिजाइनर थे। यहां से वे कुछ पैसा कमाना चाहते थे, ताकि बौद्ध धर्म के बारे में जानने भारत की यात्रा कर सकें। बता दें कि कैलिफोर्निया के सेन फ्रांसिस्को में 1955 को जन्मे स्टीव का कैंसर के चलते 5 अक्टूबर, 2011 में निधन हो गया था। लेकिन आखिरी समय तक उन्होंने हिम्मत नहीं हारी।